ekterya.com

अपने अभिनय कैरियर के लिए एक चित्र कैसे प्राप्त करें

एक चित्र 10 की तस्वीर है" एक्स 8" (इंच) या एक समान आकार इसमें आमतौर पर एक व्यक्ति के सिर और कंधे होते हैं और उनके चेहरे पर केंद्रित होता है एक व्यक्ति के कंधों में शामिल चित्र को तीन तिमाहियों का एक चित्र कहा जाता है

10 का एक चित्र" एक्स 8" यह कलाकारों और एनिमेटरों के लिए एक प्रस्तुतीकरण कार्ड है जो ऑडिशन निर्देशकों को यह तय करने के लिए प्रस्तुत किया जाता है कि कोई व्यक्ति किसी विशेष भूमिका के लिए उपयुक्त है या नहीं।

इंग्लैंड में, चित्र आम तौर पर काले और सफेद होते हैं, जबकि संयुक्त राज्य में वे रंग में होते हैं इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप सुनिश्चित करें कि आपका फोटोग्राफर जानता है कि किस पोर्ट्रेट का इस्तेमाल किया जाएगा।

चरणों

आपका ऐक्टिंग कैरियर चरण 1 के लिए शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र

Video: Listening practice through dictation 4 Unit 21-30 - listening English - LPTD - hoc tieng anh

1
आपको दिखाए जाने के लिए अपने चित्र की योजना बनाएं (उम्र, शैली, उपस्थिति, आदि)) और यह आपके श्रेष्ठ गुणों को दर्शाता है यह प्राकृतिक होना चाहिए और व्यक्ति की वर्तमान उपस्थिति को प्रतिबिंबित करना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने बालों को काटते हैं और डाई करते हैं, तो आपको एक नया चित्र मिलना चाहिए।
  • आपका अभिनय कैरियर चरण 2 के लिए शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: विद्या बालन की अनसुनी दास्तां...| Shining Star: सेक्सी एंड हॉट Vidya Balan

    सरल, तटस्थ रंग का वस्त्र पहनें (आमतौर पर काले या सफेद) जिसमें कोई प्रिंट नहीं होता है। फोकस और ध्यान आपके चेहरे पर होना चाहिए, मुद्रित फूल या खजूर के पेड़ या लोगो के साथ शर्ट पर नहीं।
  • Video: Doctor Strange Movie Top 10 Actors

    आपका ऐक्टिंग कैरियर चरण 3 के लिए शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र



    3
    सुनिश्चित करें कि आपका चित्र दर्शक को आमंत्रित करता है और उसे व्यक्ति के बारे में और जानना चाहता है। सुनवाई निदेशक को भरने की इच्छा रखने वाली भूमिका के लिए आपको उस व्यक्ति के चरित्र या क्षमता की एक छोटी भूमिका भी देना चाहिए। यह केवल एक चीज है जिसके साथ सुनवाई निदेशक आप का न्याय करेंगे और दूसरा मौका देने का कोई अवसर नहीं होगा। सुनवाई के निर्देशक की भूमिका या भूमिकाओं का प्रकार ये हो सकता है:
  • वाणिज्यिक: आमतौर पर (हमेशा नहीं) व्यक्ति मुस्कुराता है और गर्मी और दोस्ती प्रोजेक्ट करता है।
  • नाट्य: आमतौर पर गंभीर और केंद्रित अभिनेता जो मुस्कान नहीं करते
  • आपका ऐक्टिंग कैरियर चरण 4 के लिए शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक फोटोग्राफर चुनें कई फोटोग्राफर सेवाओं के विभिन्न पैकेज प्रदान करते हैं जिनमें श्रृंगार, बाल, कपड़े बदलना, घंटों में परिवर्तन और फ़ोटो लेने की संख्या शामिल हो सकती है। कुछ फोटोग्राफर सस्ता सत्र प्रदान करते हैं क्योंकि वे घर पर करते हैं और किसी अध्ययन के लिए भुगतान नहीं करते हैं। यह तय करने के लिए अभिनेता पर निर्भर है कि कौन सा विकल्प उसके लिए सबसे उपयुक्त है सुनिश्चित करें कि यह सुरक्षित और पेशेवर है
  • यह निर्धारित करने के लिए कि आपका पोर्ट्रेट शैली आपके लिए सही है, हमेशा फोटोग्राफरों के पोर्टफोलियो (ऑनलाइन या प्रिंट) की जांच करें
  • आपका अभिनय कैरियर चरण 5 के लिए एक शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    रात को अच्छी तरह सो जाओ आप नवसिखुआ, जाग रहे होंगे और अच्छी तरह से सोए जाने के बाद आपकी आँखें बड़े और उज्ज्वल दिखेगी। जितना अधिक ऊर्जावान और सकारात्मक हो, उतना ही अधिक संभावना है कि आपकी अभिव्यक्ति बंदी बनायेगी।
  • अच्छी रात की नींद प्राप्त करने के लिए, सुनवाई के एक सप्ताह पहले एक उचित नींद शेड्यूल की स्थापना करें। एक व्यस्त दिन प्रारंभ करें ताकि आप रात में बेहतर आराम कर सकें। बिस्तर से पहले गर्म पेय पीने और शांत संगीत सुनें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com