ekterya.com

कैसे स्वीकार करने के लिए कि आप समलैंगिक हैं

आप बहुत ही लिंग या दोनों लिंगों के लोगों की ओर आकर्षित लग रहा है, लेकिन अपने भीतर महसूस करने के लिए है कि आप इसे स्वीकार करना चाहते हैं की जरूरत है, इस गाइड में मदद मिलेगी। आप आपके यौन अभिविन्यास की खोज की

और आप पूरी तरह सामान्य हैं आप स्वीकार कर रहे हैं कि आप कौन हैं, और इसके बारे में गर्व महसूस करते हैं, यह अगला कदम है कोठरी छोड़ दो और इस प्रकार भविष्य में एक सफल समलैंगिक या समलैंगिक संबंध रखने में सक्षम हो। कुछ लोगों को अपने यौन अभिविन्यास स्वीकार करने में समस्या है, या तो व्यक्तिगत असुविधा के कारण या सामाजिक दबाव के कारण। समलैंगिक, समलैंगिक, उभयलिंगी और पारसील समुदाय में अधिकांश लोग अनुभव से जानते हैं कि उनकी कामुकता को स्वीकार करने से उन्हें खुश और अधिक खुला हो जाएगा। इस गाइड में, शब्द समलैंगिक यह समलैंगिकता और उभयलैंगिकता के सभी रूपों, शामिल करने के लिए प्रयोग किया जाता है कि क्या समलैंगिक, समलैंगिक, उभयलिंगी, ट्रांसजेंडर या pansexual व्यक्ति।

चरणों

विधि 1
खुद को खोजें

छवि शीर्षक यदि आप एक लेस्बियन चरण 1 हैं
1
पता लगाएँ कि क्या आप समलैंगिक हैं. कभी-कभी लोग अपनी कामुकता पर सवाल उठाते हैं। यौन उन्मुखीकरण के कई अंश हैं और, यदि आप किसी श्रेणी में फिट नहीं हैं, तो अभी तक एक का चयन न करें! जब तक आप तैयार और तैयार न हों तब तक खुद को सूचीबद्ध न करें
  • अगर आपको लगता है कि आप फिट नहीं हैं या समझ नहीं पा रहे हैं कि आप अन्य लोगों की तरह क्यों नहीं हैं, तो इसका कारण यह है कि आप अलग हैं याद रखें कि आप आप हैं और कोई अन्य नहीं होना चाहिए और स्वीकार कर लें कि आप खुद ही ऐसा कुछ हैं जो आपको बेहद गर्व महसूस करते हैं।
  • मिस्त्री अन्य लेस्बियन चरण 11
    2
    याद रखें कि आप नहीं चुना था कि आप एक ही लिंग के लोगों को आकर्षित किया भी अपने रुख बदलने के लिए प्रयास करता है, अक्सर दर्दनाक और अंत में बेकार हैं।जब आप विषमलैंगिक मित्रों या रिश्तेदारों से बात करते हैं, तो कभी-कभी उन्हें स्थिति को समझना मुश्किल होता है, क्योंकि उनके पास संदर्भ का एक फ्रेम नहीं है दूसरों को अपने यौन अभिविन्यास को देखने के लिए प्रेरित करें ताकि वे आपकी आंखों के रंग को देख सकें, ऐसा कुछ है जिसके साथ आप पैदा हुए थे और वह आपने नहीं चुना ऐसा कुछ है जो आपके अस्तित्व का सिर्फ एक हिस्सा है और आप बदल नहीं सकते हैं, ऐसा करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • आप को बदलने की कोई ज़रूरत नहीं है कि आप समलैंगिक होने के नाते सिर्फ एक और तरीका है, ऐसा नहीं है कुछ भी बुरा नहीं तथ्य यह है कि आप समलैंगिक हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ी है
  • कुछ लोगों का मानना ​​है कि यौन अभिविन्यास एक है चुनाव। यदि यह विश्वास आपके लिए सही है, तो अपनी पसंद के साथ सहज महसूस करें प्रत्येक व्यक्ति की अपनी लड़ाई होती है और अपने निर्णय लेने पड़ते हैं, इसलिए सामाजिक मानदंडों को जरूरी नहीं होना चाहिए आपके लिए सामान्य
  • छवि का शीर्षक है यदि आप एक लेस्बियन चरण 6 हैं
    3
    आपको अपने आप को यह बताना चाहिए कि लोगों को आपको पहले स्वीकार करने के लिए आपको खुद को स्वीकार करना होगा अगर आप अपने यौन अभिविन्यास को स्वीकार नहीं कर सकते हैं और असुविधाजनक और अपने आप असुरक्षित महसूस कर सकते हैं, तो यह दूसरों के लिए आपको पूरी तरह से स्वीकार करने के लिए कठिन होगा। अमर है आपका सही- किसी और को आपको अन्यथा बताने का अधिकार नहीं है
  • आपको खुद को बताना चाहिए: "मैं हर किसी की तरह भावनाओं, बुद्धि और जीवन के साथ एक व्यक्ति हूँ मैं बहुत अनूठा और व्यक्तिगत हूं कि मेरी जीवनशैली को चुनने का कोई भी अधिकार नहीं है। तथ्य यह है कि मैं समलैंगिक हूँ मेरे व्यक्ति का एक और पहलू है, जैसे रचनात्मक, आशावादी या भूरी आँखें शायद मैं अपने कई दोस्तों की तरह नहीं हूं, लेकिन मैंने अपने जीवन को प्रमाणिक और खुशी से जीने का फैसला किया। यह मेरा जीवन है और मैंने खुश रहने का फैसला किया। "
  • मिडिल स्कूल में बे गॉथ शीर्षक वाली छवि चरण 1
    4
    याद रखें कि समलैंगिक होने के कारण आप को विशिष्ट समलैंगिक रूढ़िवादीों को समायोजित करने की आवश्यकता नहीं होती है। अधिकांश समलैंगिक लोग खुद को उन लोगों से अलग नहीं कर सकते हैं जो नहीं हैं, उनका जीवन एक ही रुचियां, लक्ष्य और सपनों का हिस्सा है। एक समलैंगिक व्यक्ति होने के नाते जरूरी आप कम स्त्री या पुरुष की कोई जरूरत नहीं या दबाव लकीर के फकीर है कि अच्छा नहीं लग रहा है, क्योंकि आप तुम कौन हो रहे हैं करने के लिए समायोजित करने के लिए है नहीं है।
  • एक समलैंगिक समुदाय में फिट होना जरूरी नहीं है जैसा कि आपको विषमलैंगिक समुदाय में फिट होने की आवश्यकता नहीं है। मनमानी सामाजिक निर्माण के साथ ये क्या सभी लड़कों को फुटबॉल और ढीले करना पसंद है? सं। सोसाइटी ने उन्हें सिखाया है कि यह स्वीकार्य है। 100 वर्षों में, "समलैंगिक" की अवधारणा पूरी तरह से अलग होगी। किसी निश्चित तरीके से फिट होने के लिए खुद को मत दबाएं।
  • विधि 2
    दूसरों के साथ डील करें

    छवि को शीर्षक बताइए अपने भाई बहन आप उभयलिंगी चरण 9 हैं
    1
    दबाव महसूस न करें, और न ही आपको यह विश्वास करने के लिए दबाव डालना कि आपको चाहिए "अपना रास्ता बदल"। अगर कोई आपको किसी राय को स्वीकार करने के लिए मजबूर करता है, जिसके साथ आप असहमत होते हैं, उदाहरण के लिए, यदि वे आपको बताते हैं कि आपकी इच्छाएं स्वाभाविक नहीं हैं, तो वे पापी हैं या मानसिक दिमाग के लक्षण हैं, दूसरों से समर्थन प्राप्त करना बेहतर है यह दिखाने का कोई सबूत नहीं है कि "समलैंगिकों को विषमलैंगिक होने में मदद करना" संभव है। यदि कोई आपको बताता है कि वहां है, पीछे हटना
    • 60 और 70 के दशकों में, कुछ उपचार बहुत आम थे "परिवर्तन" यौन उन्मुखीकरण, जो उन रोगियों के लिए बहुत हानिकारक थे, इसके अलावा उनके यौन अभिविन्यास में कोई परिवर्तन नहीं हुआ था।
    • वास्तव में, रूपांतरण चिकित्सा को अमेरिका में थोड़ी कम मात्रा में वीटो लगाया जा रहा है। समलैंगिकता को किसी बीमारी के रूप में नहीं माना जाता है और जल्द ही इस तरह के इलाज के रूप में रोकना होगा।
  • छवि जिसका नाम डील है जब आपका बेस्ट फ्रेंड इज समलैंगिक चरण 11 है
    2
    याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं सभी प्रकार के समुदायों में कई समलैंगिक लोग हैं, जो आपको इसकी आवश्यकता पड़ने पर आपकी सहायता करेगा। हो सकता है कि एजेंसियां, समूह, सलाहकार, रिश्तेदार और दोस्त हैं जो आप से संपर्क कर सकते हैं, भले ही वह ऐसा कोई है जो आप अपनी भावनाओं के बारे में बताएं इस मुश्किल समय के दौरान किसी से बात करना अविश्वसनीय रूप से उपयोगी हो सकती है और आपको यह देखना होगा कि लाखों लोग एक ही स्थिति से गुजर रहे हैं।
  • एक समूह ढूंढें या उन जगहों पर जाएं जहां आपको सहज महसूस होता है और जहां अन्य समलैंगिक लोग हैं जिनसे आप बात कर सकते हैं। नए दोस्त बनाएं, ऐसा करने में आप अपने आस-पास समर्थन और समर्थन के एक नए नेटवर्क की स्थापना करेंगे, और आप दूसरों को प्रोत्साहित करेंगे। आपकी ऊर्जा उन्हें भी मदद करेगी!
  • चित्रा 7 छवियों को ड्राइव करने के लिए आपको अपने माता-पिता को स्थानांतरित करें

    Video: Gay Dating/समलैंगिक लोगों से मिले कहीं भी /

    3
    अपने परिवार को बताने पर विचार करें यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप ऐसे वातावरण में रहते हैं जहां आपका परिवार आपसे प्यार करता है। यदि आपके पास कोई बहुत करीब है, तो उसे बोलने के लिए एक क्षण पूछिए उसे अपनी स्थिति जानने दो। इससे आपको हर किसी को सूचित करने और संक्रमण को यथासंभव शांतिपूर्ण बनाने के लिए एक हमले की योजना बनाने में सहायता मिलेगी।
  • यदि आपका परिवार आपको स्वीकार नहीं करना चाहता है, तो सबसे अच्छा होगा एक संरक्षक ढूंढें. क्या आप ऐसे किसी व्यक्ति को जानते हैं जो इस स्थिति से गुजर रहा है? वह व्यक्ति आपको सही दिशा में इंगित करने में मदद करेगा और एक अच्छा श्रोता होगा। इस विषय के बारे में बात करना और समर्थन करने वाला व्यक्ति सामान्य रूप से आपकी खुशी और ताकत के लिए एक महान स्रोत होगा।
  • छवि के साथ डील के साथ आपका किशोर क्रेश चरण 23
    4
    चुनिंदा रहें पूरी दुनिया उन्हें आपके यौन अभिविन्यास को जानने की ज़रूरत नहीं है, न ही वे इतना परवाह करते हैं (सौभाग्य से!) यह जरूरी नहीं है कि आप फैल गए कि आप कौन हैं। किसी को भी आपको यह कहना नहीं चाहिए, अगर आपको दूसरों को यह कहने में असहज महसूस हो। ध्यान रखें कि जब आप चाहते हैं और एक वास्तविक जीवन जीने के लिए लायक है, एक अच्छा विचार है कि अपमान कर सकते पास विचार वाले लोगों के लिए अपने आप को बेनकाब करने के लिए नहीं हो सकता।
  • किसी विशेष व्यक्ति को न बताएं, अगर आप उन्हें बताने के बारे में अच्छा न लगे सामान्य तौर पर इसका पालन करना एक अच्छा नियम है, इसके कई कारण हो सकते हैं कि आप ऐसा क्यों नहीं करना चाहते, लेकिन "अगर यह उचित नहीं लगता है", तो सबसे अधिक संभावना है कि यह उस व्यक्ति को बताने का सही समय नहीं है बताने का समय बाद में या कभी नहीं हो सकता है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आप से क्या कहते हैं एक बार जब आप अपने यौन अभिविन्यास के साथ सहज महसूस करते हैं और एक स्वस्थ स्व-छवि रखते हैं, तो कब और यह कैसे कहने के लिए यह स्वाभाविक रूप से दिखाई देगा



  • छवि का शीर्षक है यदि आप एक लेस्बियन चरण 8 हैं

    Video: ये कैसे पता करे की आप गे है या नहीं या फिर आप लेस्बियन है या नहीं देखिये इस विडियो में

    5
    उन लोगों को माफ़ कर दो, जो अभी तक आपको स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं दुर्भाग्य से, मनुष्य कभी-कभी क्रूर और बंद-दिमाग वाले होते हैं। अनिवार्य रूप से, ऐसे लोग होंगे जो आपकी "जीवन शैली" को स्वीकार नहीं करते हैं और आपको बताएंगे। उन लोगों के साथ अपनी ऊर्जा बर्बाद करने के बजाय जो उनको मूल्यवान नहीं हैं, उन्हें क्षमा करें। देखें कि वे आपकी तुलना कितने छोटे हैं कम से कम, उन पर दया करें।
  • नाराज होने से केवल आग लग जाएगी विरोध करने वालों को हरा करने के लिए आपको एक समझदार, तार्किक और उचित व्यक्ति होना चाहिए। उन्हें दिखा रहा है कि आपके कार्यों से प्रभावित हैं, आप केवल उन्हें खुश करेंगे। अगर आप उन्हें माफ़ नहीं कर सकते हैं, तो उदासीन रहें तुम भी अपने अस्तित्व का एहसास नहीं है लंबे समय में आपको बेहतर महसूस होगा!
  • Video: समलैंगिक संबंध बनाने के बाद पेचकस से गोदकर कर दी हत्या

    Video: पुरुष समलैंगिगता क्यों नहीं स्वीकार कर पाते | Male and Samlaingigkta

    छवि जिसका नाम डील है जब आपका बेस्ट फ्रेंड ही समलैंगिक कदम 5 है
    6
    अपने धार्मिक विश्वासों के बारे में सोचो ऐसे लोग होंगे जो आपको बताते हैं कि आपकी कामुकता आपको कुछ धार्मिक विश्वासों से रोकने या भगवान आपको प्यार करती है, लेकिन वे बकवास हैं। आप जो चाहते हैं, उस पर विश्वास करने के लिए स्वतंत्र हैं, भले ही एक ही समूह के सदस्यों को ऐसा नहीं लगता। विश्वास एक निजी मामला है आप यह कर सकते हैं या नहीं, लेकिन इसके साथ दूसरों के साथ कुछ नहीं करना है
  • यदि आप एक ऐसे वातावरण में बनाए गए हैं जो समलैंगिकता के साथ नहीं दिखता है, तो मत सोचो कि आप कम मूल्यवान हैं बाइबिल के कानूनों स्वास्थ्य उद्देश्यों के लिए मुख्य रूप से थे: समलैंगिकता की अस्वीकृति टैटू, सुअर का मांस नहीं खा, मिश्रित कपड़े का उपयोग नहीं करने के साथ है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके सभी पड़ोसियों ये चीज़ें की तुलना में अधिक हो सकता है। ध्यान रखें कि आपकी परवरिश केवल आपकी संस्कृति के लिए विशिष्ट है। आप अभी भी हैं और आप अच्छे हैं। यदि आप अपने धार्मिक विश्वासों को बदलना चाहते हैं, तो आपके पास ऐसा करने की स्वतंत्रता है, लेकिन यह अनिवार्य नहीं है। अपना समय ले लो
  • विधि 3
    समर्थन और विश्वास प्राप्त करें

    छवि को शीर्षक से प्राप्त करें, किसी की मौत की आप प्यार चरण 28
    1
    अपने आप को उन लोगों के साथ चारों तरफ देखें, जो आपकी परवाह करते हैं आपके मित्र और आपका परिवार आपसे प्यार करता है, इसलिए नहीं कि आप विषमलैंगिक या समलैंगिक हैं वे आपकी खुशी की परवाह करते हैं - यह सोचने में स्वार्थी नहीं है कि आप अपनी समस्याओं से उन्हें बौछार कर रहे हैं। इसके बारे में बात करें - उन पर दुबला। यही कारण है कि वे आपके साथ हैं!
    • यह कहने के बाद, इस उद्देश्य के लिए लोगों को बताने के लिए बाध्य मत महसूस करें। यदि आप तैयार नहीं हैं, तो आप नहीं हैं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। आपके दोस्तों और परिवार को आपको समर्थन देने के लिए जरूरी नहीं पता है
  • आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र`s Friends Step 9
    2
    उन लोगों को दिखाएं जिनकी आप हैं कोठरी छोड़ दो यह आपके यौन अभिविन्यास को स्वीकार करने के लिए सबसे बढ़िया कदम है, लेकिन अब आप जीने में सक्षम हैं "बाहर"इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बदलना होगा कि आप कौन हैं या आप क्या चाहते हैं अपने आप को बदलने की कोशिश न करें या दूसरों की तरह बनना चाहें, ताकि उन्हें खुश कर सकें। दुनिया में 6.7 अरब से अधिक लोग हैं, इसलिए आप सभी को खुश करने में सक्षम नहीं होंगे - जो आपके बारे में ध्यान रखते हैं, वे हमेशा आपसे प्यार करेंगे।
  • अगर कोई आपके जीवन का वह छोटा पहलू स्वीकार नहीं कर सकता है, तो वह आपकी कामुकता है, और उस व्यक्ति के लिए आपका सम्मान नहीं करता है, तो वह व्यक्ति आपके समय के लायक नहीं है या आप इसके बारे में चिंता करते हैं, क्योंकि यह आपकी गलती नहीं है वह व्यक्ति इसे स्वीकार नहीं कर सकता
  • पास टाइम के रूप में एक किशोरी कदम 16 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने व्यक्तित्व को विकसित और व्यक्त करें. गर्व महसूस करते हैं कि काम करने का आपका पसंदीदा तरीका, चाहे जो भी हो, पारंपरिक से निकलता है आप और केवल आप अद्वितीय हैं सभी प्रकार की चीजें होनी चाहिए, अन्यथा, यह दुनिया एक उबाऊ और नीरस जगह होगी!
  • ध्यान रखें कि एक समलैंगिक व्यक्ति किसी भी अन्य से अलग नहीं है हर किसी की तरह, समलैंगिक लोगों के पास सपने और लक्ष्य हैं और वे साथ रहना चाहते हैं, और साथ ही किसी अन्य को आप जानते हैं। हर दिन का प्रयास करें कि आप सबसे अच्छा व्यक्ति हो और हो अपने आप को सकारात्मक गुणों और विशेषताओं की याद दिलाएं जो आपको अद्वितीय बनाती हैं।
  • इमेज शीर्षक अंडरस्टैंड गे टीन्स स्टेप 9
    4
    अपने कार्यों के माध्यम से स्वीकृति और प्यार सिखाओ आप दूसरों पर एक निशान छोड़ने के लिए एक अद्वितीय स्थिति में हैं। अन्य लोगों को, जो आपके से भी कम उम्र के हैं, को हमेशा मार्गदर्शिका चाहिए। यदि आप उन्हें दिखाते हैं कि क्षितिज पर प्रकाश की किरण हैं, तो आप उनकी प्रगति को आसान बना देंगे।
  • यदि आप कुछ दौड़, धर्मों और अन्य विशेषताओं को स्वीकार नहीं करते हैं, तो दूसरों को आपको क्यों स्वीकार करना चाहिए? अपने स्वयं के कार्यों को प्रतिध्वनित करने की आवश्यकता होगी कि आप कैसे व्यवहार करना चाहते हैं भाग्य के साथ, अन्य आपके व्यवहार के उदाहरण का पालन करेंगे। जब प्यार दिखाने की बात आती है, तो हर अवसर को पक्ष में वापस लेने के लिए, चाहे आपको खुद को या किसी और से प्यार करना है
  • छवि का शीर्षक है यदि आप एक लेस्बियन चरण 12 हैं
    5
    समर्थन प्राप्त करें यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए समर्थन प्राप्त करें और जान लें कि आपके पास कोई भी नहीं है या फिर से बात करने के लिए कोई नहीं है आप व्यक्ति या साइबर स्पेस में सहायता पा सकते हैं यदि आप पहले के लिए विकल्प चुनना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों या एलजीबीटी + स्पेक्ट्रम या सहयोगियों के भीतर आने वाले लोगों को फिर से चुनें। अगर आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, तो ध्यान रखें कि समलैंगिक और सीधे गठबंधन है यदि आप वर्चुअल मीडिया का सहारा लेना पसंद करते हैं, तो ध्यान रखें कि एलजीबीटी + लोगों के लिए कई समर्थन वेबसाइटें हैं इस पर जाएं विकिपीडिया में सूची एलजीबीटी + लोगों के लिए सहायता प्राप्त करना
  • युक्तियाँ

    • यह जानना महत्वपूर्ण है कि अमेरिकन साइकोलॉजिकल एसोसिएशन ने घोषित कर दिया है कि जो समूह समलैंगिकता का इलाज करने का दावा करते हैं वे खतरनाक और अस्वस्थ हैं। यह शारीरिक और मानसिक रूप से हानिकारक है जिससे आपकी भावनाओं और अपने सच्चे आत्म यह तय करना है कि आपके जीवन के लिए सबसे अच्छा क्या है।
    • ट्रांससेक्सल भी समलैंगिक हो सकते हैं ऐसे कई महिलाएं हैं जो पुरुष हैं, जो समलैंगिक हैं और जो लड़कों के लिए आकर्षित होते हैं, वही पुरुष-से-महिला ट्रांसीयुलु के लिए जाता है, जो लड़कियों को पसंद करते हैं। लिंग और कामुकता एक जैसी नहीं हैं इससे पता चलता है कि समलैंगिक होने से कोई भी "कम आदमी या महिला" नहीं बना सकता है
    • चिंता मत करो क्या दूसरों को लगता है - क्या मायने रखता है कि आप कर रहे हैं खुद के साथ ईमानदार और यह कि आप दूसरों का ध्यान रखते हुए इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर किसी की संवेदनाओं को खुश करना है अगर किसी दोस्त या रिश्तेदार को आपकी मार्गदर्शन स्वीकार करने में समस्याएं हो रही हैं, तो आपको उन्हें समय देना चाहिए और धीरज रखनी चाहिए, लेकिन अंततः आपको उस दोस्ती को समाप्त करना होगा
    • यदि आप एक रिश्ते में हैं, "रूममेट" शब्द का प्रयोग न करें या ऐसा कुछ जो आपके साथी का वर्णन करता है, और न ही अपने प्रेमी को ऐसा ही करते हैं। यदि आप अपने साथी को दोस्त या रूममेट के रूप में पेश करते हैं, तो आप दूसरों को यह बताएंगे कि आप और आपके साथी कुछ छुपा रहे हैं उन्हें कुछ भी बुरा मत कहो, बस उन्हें नाजुक सही, उदाहरण के लिए:

    • "ठीक है, हम एक साथ रहते हैं। चाची जोहाना, डेविड मेरा साथी है" या "चाची जोहाना, मैंने देखा कि जोस ने आपसे मेरी प्रेमिका एंड्रिया को पेश किया है। एक साथ रहने के लिए कुछ महीने पहले हम छोड़ गए, हम एक वर्ष के लिए एक साथ रहे हैं। मुझे खुशी है कि आप अंत में उससे मिले थे ... एंड्रिया, यहाँ आओ, मेरा दिल, मैं चाहता हूं कि आप मेरी चाची जोहाना से मिलें"।
    • जब आपका परिवार जान लेता है कि आप अपनी बाहों को पार करने का इरादा नहीं करते हैं और उन्हें विश्वास है कि आप और डेविड केवल हैं "कमरे" या आप और एंड्रिया केवल हैं "अच्छे दोस्त", वे आपके रिश्ते को छुपाना बंद कर देंगे और वे भी अधिक खुले होंगे।
    • आपके जैसा लोगों के साथ ब्लॉग खोजें, https://desmantelandoelcloset.wordpress.com/ यह शुरू करने के लिए एक शानदार विकल्प है

    चेतावनी

    • यदि आप अभी भी अपने माता-पिता के वित्तीय सहायता के अधीन हैं और आप सुनिश्चित हैं कि वे आपको समलैंगिक होने के लिए अस्वीकार करेंगे, तो ये कहने से पहले इंतजार करना और स्वतंत्र रहना बुद्धिमान होगा। आपके अस्तित्व के लिए प्रतीक्षा करने के लिए यह महत्वपूर्ण हो सकता है कि जब तक आप हाई स्कूल या कॉलेज समाप्त न करें या जब तक आप अकेले रहना न छोड़ जाएं तब तक इसे न कहें।
    • यदि यह बहुत संभावना है कि कोठरी छोड़ने से बुरा नतीजे आएंगे, तो ऐसा मत करो। जब तक आप जानते हैं कि आप कौन हैं, यह अल्पावधि में पर्याप्त होगा सब के बाद, आपके यौन अभिविन्यास आपके व्यवसाय है। अंत में, लोग नोटिस करेंगे और आप तय करेंगे कि आप उस स्थिति में बने रहेंगे या फिर किसी अन्य जगह पर जाएं जहां आप अधिक स्वीकार्य हैं।
    • अपने निर्णय का उपयोग करें दुर्भाग्य से, इस दुनिया में हर कोई आधुनिक नहीं है जब किसी अन्य व्यक्ति को स्वीकार करते हैं। पूरे समुदाय को इस जानकारी को फैलाना न करें यदि आप एक छोटे से शहर में या किसी ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां यह संभव नहीं है कि समलैंगिक, समलैंगिकों, उभयलिंगी और ट्रांससीलुओं को स्वीकार किया जाएगा - वे आपको शारीरिक रूप से या भावनात्मक रूप से चोट पहुंचा सकते हैं
    • शायद आप भविष्य में अपने मार्गदर्शन को स्वीकार करते हुए अफसोस करते हैं, खासकर यदि आप ऐसी दुनिया का हिस्सा हैं जहां समलैंगिक, उभयलिंगी और ट्रांसजेन्डर समुदायों को एक विशेष संस्कृति द्वारा सताया जाता है। आपके पास अपनी जीवन शैली बदलने का अवसर हो सकता है - यानी आपको अपनी खुद की सुरक्षा के लिए या शायद अपनी खुद की खुशी के लिए विषमलैंगिक होने के साथ रहना पड़ सकता है आपके मार्गदर्शन के आधार पर यह हमेशा निर्भर नहीं होगा कि आप कहां रहते हैं और आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण लोगों की राय। यदि आप कोशिश करना चाहते हैं, तो आप एक विषमलैंगिक जीवन शैली को स्वीकार और नेतृत्व करने में सहायता करने के लिए स्थापित गैर-लाभकारी संस्थाएं हैं, हालांकि, आप अपनी ओरिएंटेशन को कभी भी बदल नहीं सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com