ekterya.com

कैसे आकर्षित करने और एक अच्छे आदमी को बनाए रखने के लिए

परिदृश्य: आप एक शानदार महिला हैं जो एक उच्च आत्मसम्मान और एक आदमी की पेशकश करने के लिए बहुत कुछ है। आपके मित्र और परिवार लगातार आपको याद दिलाते हैं कि आप कितने महान हैं, और वे अक्सर दावा करते हैं कि एक दिन आपको "सही" एक मिलेगा लेकिन कई सप्ताह, महीनों या यहां तक ​​कि नियुक्ति के दृश्य के वर्षों के बाद भी, आपको लगता है कि ऐसा कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिल पाएगा जो आपके मानकों को पूरा करता है। यदि आप एक दीर्घकालिक रिश्ते चाहते हैं जिससे आप शादी कर सकते हैं, तो कुछ आत्म-आकलन करने का समय है। एक अच्छे इंसान को आकर्षित करने और रखने के तरीके जानने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए कैसे करे गरम,जाने आसान तरीके

इमेज शीर्षक और आकर्षित एक अच्छा आदमी चरण 1
1
अपनी व्यक्तिगत कमजोरियों की एक सूची बनाओ यह पहला कदम है जो मुश्किल लेकिन महत्वपूर्ण है। अपनी सुंदर विशेषताओं को मनाने के लिए एक सुंदर, प्रतिभाशाली और सफल महिला के लिए यह अधिक स्वाभाविक है अपने व्यक्तित्व, व्यवहार, आदतों आदि के कम वांछनीय पहलुओं को लिखकर खुद को चुनौती दें। अगर आपको मदद की ज़रूरत है, तो किसी अच्छे दोस्त या पूर्व-प्रेमी से पूछें। इससे आपको एक बेहतर परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने में मदद मिलेगी कि आपको दुनिया को कैसे समझना चाहिए और कितने संभावित भागीदार वास्तव में आपको अनुभव कर रहे हैं
  • इमेज शीर्षक और आकर्षित एक अच्छा आदमी चरण 2
    2
    पिछले निराशाओं में ये कमजोरियों ने कैसे भूमिका निभाई है, इसकी एक सूची ले लीजिए आप शायद आप के बारे में कुछ के दृश्यों के साथ असहमत हैं, लेकिन अपने आप को व्यक्ति के स्थान पर डाल करने के लिए कोशिश करते हैं और दूसरों की वास्तविकता से परिचित होने के लिए प्रयास करते हैं करने के लिए परीक्षा हो जाएगा।
  • इमेज शीर्षक और आकर्षित एक अच्छा आदमी चरण 3
    3
    एक बार जब आप एक संभावित भागीदार से मिलते हैं, तो तथाकथित "तोड़ समझौता" अग्रिम में खोजें "ब्रेक एग्रीमेंट्स" को आपके द्वारा पूरी तरह से नहीं रहने वाले हर चीज के रूप में परिभाषित किया जाता है। अपनी प्रारंभिक बातचीत में, आपको अपनी वैवाहिक स्थिति, काम और जीवन की स्थिति के बारे में पूछना चाहिए और चाहे आप बच्चे हों या नहीं क्या आप जानते हैं कि अपने दिल में आप हमेशा के लिए संभाल नहीं सकते के अपवाद मत बनो वह एक औरत का हकदार है जो चाहता है और उसकी जीवनशैली के अनुरूप हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक और आकर्षित एक अच्छा आदमी चरण 4
    4
    जब आप डेटिंग कर रहे हैं, तो थोड़ा रहस्य छोड़ दें, लेकिन इसे पाने में मुश्किल मत बनें। बात करते समय और कब सुनें सीखने से रहस्यमय रहें। अनुपयुक्त मत भटकते हैं, जैसे कि आपकी उपस्थिति आपके मुंह को बंद करने की अक्षमता के लिए मुआवजे देती है, दूसरे व्यक्ति क्या कह रहा है पर ध्यान लगाओ, आप उन्हें क्या दे रहे हैं की बजाए। यह जश्न मनाने के बारे में नहीं है कि आप कितने महान हैं। यह जानने के बारे में है कि क्या यह सही व्यक्ति है या आपके लिए नहीं।
  • इमेज शीर्षक और आकर्षित एक अच्छा आदमी चरण 5



    5

    Video: महिला इसलिए बनाती है गैर-मर्द से संबंध - Why Women Make Relationship With Other Men

    एक बार एक स्थिर संबंध स्थापित हो जाने के बाद, अपनी सहजता की बात सुनो लाल झंडे या चेतावनी के संकेतों से दूर रहें, लेकिन अपने पिछले अनुभव की असुरक्षा के कारण पूरी तरह से प्रतिक्रिया न करें। सुनिश्चित करें कि समस्या उत्पन्न नहीं होती है, पूर्व में आपकी मानसिकता में वापस फ़िल्टर करने वाली निराशाएं
  • इमेज शीर्षक और आकर्षित एक अच्छा आदमी चरण 6
    6
    अच्छे पर ध्यान लगाओ उनके दोषों को उजागर न करें यह आकर्षण और आत्मविश्वास बिगड़ जाएगा। आप न्याय, आलोचना या शिकायत करने के लिए वहां नहीं हैं। जैसा कि आप पिछले अभ्यास में सीखा है, आप भी अपूर्ण हैं
  • इमेज शीर्षक और आकर्षित एक अच्छा आदमी चरण 7
    7
    आपको पता होना चाहिए कि यदि आवश्यक हो किसी खोए हुए कारण में समय बर्बाद मत करो। और एक रिश्ते में, एक शहीद नहीं बनें। यदि वह उपलब्ध नहीं है, तो अप्रत्याशित या अविश्वसनीय है, छोड़ दें प्वाइंट।
  • इमेज शीर्षक और आकर्षित एक अच्छा आदमी चरण 8
    8

    Video: लड़की को सेक्स के लिए कैसे राजी करे !! Best Education Tips !! Tips & Solutions !!

    अपने रिश्ते में संतोष प्राप्त करें नम्र और आभारी होना जारी रखें अपने साथी पर दया करें आदर्शों की दुनिया में न रहें इसके विपरीत, वह वह है जो वह है दुनिया में रहता है। अपने आप से पूछो, "क्या मैं उसके साथ खुश रहूंगा क्योंकि वह अभी है और नहीं, जैसा कि मुझे आशा है कि वह भविष्य में होगा?" यदि जवाब हाँ है, तो यह अच्छा है कि आप जाते हैं
  • युक्तियाँ

    • एक स्वस्थ और सुखी रिश्ते को ढूंढना और बनाए रखना नम्रता का एक सबक हो सकता है विशेष रूप से एक स्वतंत्र महिला के लिए जो जाहिरा तौर पर सब कुछ है आपको किसी व्यक्ति को संतुष्ट करने के लिए अपने प्रकाश को कम नहीं करना चाहिए, बल्कि परिप्रेक्ष्य में जीवन रखना चाहिए और समझना चाहिए कि एक रिश्ते देने और प्राप्त करने के लिए संतुलन के बारे में है और आखिरकार अपने साथी को स्वीकार करने का फैसला करना जितना वह है।

    चेतावनी

    • आप विनम्र होना करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो पहचान अपनी कमजोरियों अपने साथी को स्वीकार के रूप में वह है, तो आप अंत में संतुष्ट नहीं हो जाएगा। कभी-कभी आपको बदलने की जरूरत है, उसे नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com