ekterya.com

एक लड़की के साथ इश्कबाज कैसे करें जो आप के साथ काम करते हैं

यह देखते हुए कि सहकर्मियों के साथ एक बहुत अधिक समय खर्च करता है, उनमें से एक के साथ प्यार में गिरने की एक निश्चित भावना विकसित करने के लिए सामान्य और भी स्वाभाविक है। अगर आप काम और इश्कबासी से लड़की का पालन करना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप चीजों को शांत रखें और चीजों को गलत न होने दें और असहज काम के माहौल का कारण न दें।

चरणों

भाग 1
चीजें मैत्रीपूर्ण रखें

एक सुंदर लड़की चरण 1 के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
1

Video: कैसे जाने, किसी भी लड़की से फ़्लर्ट करना । How to know, to flirt with any girl। Kaise।Ladki।Flirt

उसे स्माइल। यह सरल है, लेकिन मुस्कुराहट, और विनम्र और मैत्रीपूर्ण होने के लिए शानदार तरीका है कि आप इसे पसंद करते हैं। कार्यस्थलों में एक पेशेवर वातावरण है- इसलिए, थोड़ा और दोस्ताना और आउटगोइंग होने के लिए प्रोत्साहित करना, काम पर अन्य लोगों से खुद को अलग कर सकता है।
  • एक मजाक या सरल मुस्कान इश्कबाज़ी करने का एक उपयुक्त तरीका है और किसी पेशेवर लाइन को पार नहीं करता है। यदि वह आपको मुस्कुराहट और जागरूक वापस देता है, तो आप जान लेंगे कि वह भी भाग लेती है। इसके विपरीत, अगर यह दूर और बंद हो जाता है, तो आपको पता चल जाएगा कि आपको शर्मिंदा महसूस किए बिना वापस जाना होगा।
  • नौकरी के लिए साक्षात्कार के लिए तैयारी शीर्षक चित्र 12
    2
    वह बर्फ को तोड़ने का एक तरीका के रूप में काम करता है। नौकरी नोट में किसी ईमेल के माध्यम से मजाक जोड़ने की कोशिश करें या जब आप काम पर हों तो ऑनलाइन बातचीत के दौरान एक अजीब छवि भेज सकते हैं। बैठक के बारे में एक हल्का मजाक बनाओ, जो वे दोनों पहले से पहले गए थे।
  • दोनों में कम से कम एक चीज समान है: काम बातचीत शुरू करने का एक तरीका के रूप में इसका प्रयोग करें। सिर्फ सहकर्मियों के बारे में महत्वहीन गपशप से बचें आपको एक सकारात्मक व्यक्ति के रूप में देखा जाना चाहिए और कोई निराशाजनक नहीं है। यह अनुचित चुटकुले से भी बचा जाता है। चीजों को प्रकाश और मैत्रीपूर्ण रखें
  • छवि शीर्षक से एक चिकित्सक सहायक चरण 2 बनें
    3
    काम परियोजनाओं के साथ उसे मदद करने के लिए प्रस्ताव यदि आप बड़ी परियोजना के साथ रह गए हैं या यदि आपको देर से रहना है, तो रहने और सहायता करें। उससे पूछें अगर उसे कुछ चाहिए या यदि आप उसके लिए कुछ कर सकते हैं। सहायक होने के नाते विनम्र है, लेकिन आप उसे भी दिखाएंगे कि आप उसके साथ कुछ अतिरिक्त समय बिताने में दिलचस्पी रखते हैं।
  • अगर वह एक बैठक को भूल जाती है या यदि वह एक दिन में काम नहीं करती है, जब आपको नई टीम मिलती है या नई नीति सीखती है, तो उसे पकड़ने में मदद करें और उसे कुछ नोट्स दें या उसे बुलाएं फिर आप उसकी मदद करेंगे, लेकिन आप उसे भी दिखाएंगे कि आप रुचि रखते हैं। कुछ कहो "मैंने देखा कि दूसरे दिन आप बाहर निकल गए थे और इसलिए मैंने आपके लिए बैठक के दौरान कुछ चीजें लिखीं"। तो आप उसे यह भी बताएंगे कि आप उस समय का एहसास करते हैं जब वह चारों ओर नहीं होता है।
  • प्रतिबिंबित छवि इंद्रियों को सुशोभित करें चरण 20
    4
    उसे कॉफी या दोपहर का भोजन लें यह उसे उपहार देने जैसा होना चाहिए, लेकिन बहुत आकर्षक या साहसी नहीं है यह फूल देने से अधिक विवेकपूर्ण होगा, लेकिन आप अभी भी उसे दिखाएंगे कि आप उसके बारे में सोच रहे थे। इसके अलावा, आपके पास आगे बढ़ने और उससे संपर्क करने का एक कारण होगा, और इस तरह कार्य के अलावा किसी अन्य चीज़ के बारे में बातचीत करनी होगी।
  • अगली बार जब आप कैफेटेरिया जाते हैं, तो पूछें कि क्या आप कुछ चाहते हैं। यदि वह हां कहती है, तो वह आपको लेने के लिए उसके आदेश बताएगी और फिर आपको पता चलेगा कि क्या लेना है। इसके अलावा, यह एक और मौका है कि आप उसमें दिलचस्पी दिखाने, मुस्कुराहट और कुछ खास काम करने की पेशकश करें, जबकि आप पेशेवर रहें।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 11
    5
    भौतिक इशारों को न्यूनतम रखें कार्यस्थल में स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन से अन्य लोगों को असहज महसूस हो सकता है और एक सहकर्मी एक पर्यवेक्षक को रिपोर्ट कर सकता है। इसके अलावा, भौतिक इशारों, जैसे स्पर्श करने से, आपको असहज महसूस भी कर सकता है, जो कि आप क्या चाहते हैं इसके विपरीत है।
  • चीजें एक व्यावसायिक स्तर पर रखें, भले ही आप इश्कबाज़ी करें आप उसे छूने के बिना चुलबुला हो सकता है आँख संपर्क, मुस्कुराहट और लगने को छूने के लिए उतना ही प्रभावी है, लेकिन बहुत ज्यादा करने या अनुचित व्यवहार करने की बात नहीं है। आप अपने काम नैतिक की प्रशंसा भी कर सकते हैं वह हाल ही में बनाया एक परियोजना की प्रशंसा करता है
  • बस सुनिश्चित करने के लिए, मामूली पक्ष पर चीजों को प्रकाश और अधिक रखें कोई यौन टिप्पणी न करें या कुछ भी मत बोलो जिसे आप नाराज हो सकते हैं। इन प्रकार की टिप्पणियां नकारात्मक परिणामों को जन्म दे सकती हैं, उदाहरण के लिए, मानव संसाधन में उत्पीड़न के लिए शिकायतें या मुक़दमे चल रही हैं।
  • भाग 2
    कार्यस्थल के बाहर छेड़खानी

    छवि शीर्षक शीर्षक में नेटवर्क विपणन चरण 4
    1
    कार्य के बाद जाने के लिए उसे आमंत्रित करें एक ऐसी गतिविधि से शुरू करें जिसमें दूसरे सहकर्मी काम कर रहे हैं ताकि आपको नहीं लगता कि आप उसे अकेला लेना चाहते हैं इस तरह यह नहीं दिखेगा जैसे तुम बहुत ललाट हो। फिर, एक बार जब आप एक समूह में निकल गए हैं, तो आप यह सुझाव दे सकते हैं कि आप अपने अकेले काम से बाहर रहना चाहते हैं।
    • जब आप उसे अकेले पल लेने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो इसे लापरवाही से करने की कोशिश करें उसे आमंत्रित करें जैसे कि आप पास जा रहे थे और उसे आमंत्रित करने का फैसला किया था। यह थोड़ी कम डराने वाला लग सकता है क्योंकि यह एक डेट की तरह बहुत ज्यादा दिखाई नहीं देगा। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "काम करने के बाद मैं अपनी पसंदीदा बार में जाने के बारे में सोच रहा था या दो या दो। क्या आप आना चाहेंगे? "
  • ग्राफ़िक डिजाइनर चरण 7 के बारे में विचार करें
    2
    काम के अलावा वे कुछ भी मिलते हैं। जब आप किसी के साथ काम करते हैं, तो बातचीत के आवर्ती विषय के रूप में निरंतर कार्य के बारे में बात करना आसान होता है। इसके बजाय, उससे पूछें कि वह काम से बाहर क्या करना पसंद करता है यह न केवल आपको दिखाएगा कि आप केवल एक सहकर्मी से ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन यह आपको एक व्यक्ति के रूप में संकेत भी देगा।
  • यदि आप ऐसे कार्यालय में काम करते हैं जहां कार्यालय, डेस्क या क्यूबिकल्स होते हैं, तो आप पर चलते रहते हैं और देखते हैं कि आपके पास कितने ट्रिंकेट हैं ये बातें आपकी रुचियों के संकेत भी हो सकती हैं और आप इन्हें वार्तालाप शुरुआतकर्ता के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक दिखाएं कर्मचारी आपकी प्रशंसा चरण 5



    3

    Video: 7 Sexy Things Women Do That Turn Guys On

    एक व्यावसायिक दिन के दौरान उसे दोपहर के भोजन के लिए ले जाने का प्रस्ताव। कम दबाव के साथ अकेले पल लेने का एक तरीका एक साथ दोपहर के भोजन को एक साथ करना है। आप उसे कार्यालय से एक स्नैक आउट कर सकते हैं या फिर उसे खाने के दौरान ब्रेक रूम में उसके पास एक सीट भी मिल सकती है।
  • दोपहर का भोजन एक वार्तालाप करने का उत्कृष्ट अवसर है, बर्फ को तोड़ने और उसे थोड़ा और जानने के लिए मिलता है यदि आप उसे काम से कहीं दूर लेते हैं, तो आप अपने सहकर्मियों की छिपी आँखों से दूर रहेंगे, और चीजें थोड़ी अधिक आरामदायक और आकस्मिक हो सकती हैं।
  • आरंभ करें एक फार्म चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    बहुत ललाट होने से बचें। यहां तक ​​कि अगर वह पहली चालें, पीछे हटें और सावधान रहें। आपको छूने या गले लगाने के लिए पारस्परिक रूप से होना जरूरी नहीं है क्योंकि तब चीजें बुरी तरह से हो जाएंगी और आप मुझे आपके खिलाफ एक पूर्वव्यापी शिकायत दर्ज करने के लिए प्रेरित करेंगे। वह वार्तालाप और इशारों को उपयुक्त, मैत्रीपूर्ण और रोशनी पसंद करते हैं।
  • यदि आप सावधान नहीं हैं, तो कार्यस्थल में छेड़छाड़ और डेटिंग जटिल होगा यह सुनिश्चित कर लें कि आप तुरंत दूर नहीं हैं, और यह जानने के लिए कि क्या वह परस्परगत होना चाहती है या नहीं, अपने सिग्नल और शरीर की भाषा पढ़ती है
  • भाग 3
    जोखिमों पर विचार करें

    छवि शीर्षक प्रतिनिधि 7
    1
    कार्य संबंधी रोमांस पर नीतियां समझें कुछ कंपनियों या व्यवसायों के सह कार्यकर्ताओं के बीच सभी प्रकार के भेदभाव के खिलाफ सख्त नियम हो सकते हैं। ऐसा करने के परिणामों में बर्खास्तगी भी हो सकती है - इसलिए, सुनिश्चित करें कि आपको काम पर एक लड़की का पालन करने से पहले नियमों को पता है।
    • कभी-कभी, इन प्रकार की नीतियां केवल मौजूद हैं यदि सहकर्मी विभिन्न स्तरों से हैं। उदाहरण के लिए, यह उन नियमों के खिलाफ हो सकता है जो एक पर्यवेक्षक अपने अधीनस्थों को छोड़ने या उनका पालन करने के लिए आमंत्रित करता है। दूसरी बार, श्रम रोमांस के बारे में कोई मौजूदा नीति नहीं होगी।
  • प्रतिनिधि शीर्षक चरण 8
    2
    काम से कई लड़कियों का पीछा करने से बचें यह न केवल बहुत बुरा और असभ्य है, लेकिन लड़कियों को पता चलने पर जटिल परिस्थितियों में खत्म हो सकता है। यदि आप काम पर लड़की का इश्कबाज़ी कर रहे हैं या उसका अनुसरण कर रहे हैं, तो बस एक के साथ करो और कार्यालय से अलग लड़कियों का पीछा न करें।
  • अक्सर, गपशप अक्सर कार्यस्थलों में प्रसारित होती है। अंत में आप नहीं चाहते कि कुछ लड़कियां आपके बारे में बुरी चीजें कह रही हों क्योंकि फिर बाकी सब मिल जाएंगे। इससे आपकी नौकरी एक बहुत ही असुविधाजनक जगह बना सकती है
  • एक गुप्त एजेंट चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
    3
    पर्यवेक्षक या निचले रैंक के किसी के साथ छेड़खानी से बचें इस प्रकार के रिश्तों से कार्यस्थल में कई घर्षण पैदा हो सकते हैं क्योंकि संभवतः आप अन्य कर्मचारियों को संभवत: बना सकते हैं कि लगता है कि पक्षपात है सुनिश्चित करें कि आप जिस लड़की से इश्कबाज़ कर रहे हैं, वह कंपनी में आपके स्तर पर है।
  • जब वे कार्यस्थल से लोगों के साथ बाहर निकलते हैं तो महिलाएं मुख्य रूप से आलोचना के अधीन होती हैं सुनिश्चित करें कि आप किसी ऐसी स्थिति में सहकर्मी नहीं डालते जहां आपको नकारात्मक तरीके से निर्णय लिया जा सकता है।
  • छवि के साथ डील शीर्षक कार्य छवियाँ धमकाता और उत्पीड़न चरण 6
    4
    समझे कि वह चाहती है कि आप इश्कबाज़ी न करें। यदि आप अपने इशारों, चुटकुले या विशेष उपचार पर नकारात्मक प्रतिक्रिया करते हैं, तो उन लक्षणों को लेते हैं और आगे बढ़ने से रोकते हैं। वह अपने मालिक या चीजों पर अवांछित ध्यान की रिपोर्ट कर सकती है, काम पर बहुत असुविधाजनक हो सकती है।
  • अगर वह आपके इश्कबाज का जवाब नहीं देती है या आप को रोकना चाहते हैं, तो आपको अपनी सहजता को सुनना सुनिश्चित करें और आगे बढ़ें। यदि वह धमकी या परेशान महसूस करती है, तो वह आपके खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कर सकती है या पर्यवेक्षक को इसकी रिपोर्ट कर सकती है
  • काम पर अगर आप असुविधाजनक या अनुत्तरदायी दिखते हैं, तो आप इश्कबाज होते हैं, काम के घंटे के बाद बात करते हैं। क्षमा करें और स्पष्टीकरण दें। आप यह पता लगा सकते हैं कि उसने आपके अग्रिमों पर ध्यान नहीं दिया क्योंकि वे काम पर थे अपने संकेतों और शरीर की भाषा पढ़ें यदि आप भागते हैं या नाराज या चिढ़ लगते हैं, तो दूर हो जाओ।
  • छवि के साथ डील शीर्षक कार्य छवियों को धमकाता और उत्पीड़न चरण 7
    5
    एहसास है कि गरीब कार्यालय संबंध एक असहज काम के माहौल पैदा कर सकता है। यदि कार्यस्थल में किसी व्यक्ति के साथ कुछ हुआ हो, तो आप महसूस कर सकते हैं कि जब आप वहां होते हैं तो आपको असुविधाजनक और अजीब लगता है। कार्यालय गपशप आपके पक्ष में समाप्त नहीं हो सकती है या आपकी अग्रिमों को अस्वीकार करने वाली लड़की के आस-पास होने से आपको असहज महसूस हो सकता है
  • ऐसा करने से पहले एक लड़की के काम के लिए और उसके बाद के अंक का वजन करें यदि चीजों का विचार संभवतः गलत हो रहा है और असहज कार्यस्थल के परिणामस्वरूप आपको वह लड़की का पीछा करने के पक्ष में पॉइंट का वजन नहीं लगता है, तो किसी काम के बाहर किसी को तलाशने पर विचार करें।
  • युक्तियाँ

    • अपना समय लें और आगे बढ़ें। आप इसे फिर से देखेंगे

    चेतावनी

    • उसे कुछ करने के लिए कभी मजबूर मत करो यदि वह यह स्पष्ट करता है कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आगे बढ़ना बेहतर है। यदि आप अपने दोस्त बनना चाहते हैं, तो अपना निर्णय स्वीकार और सम्मान दें
    • अगर आप के साथ असहज महसूस करते हैं तो वापस जाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com