ekterya.com

सेक्स के बिना अपने साथी के साथ बिस्तर में मस्ती कैसे करें

अभिन्नता प्रत्येक व्यक्ति के लिए अलग-अलग चीज़ों का मतलब है कुछ लोगों के लिए, इसका मतलब है कि साथी के साथ संवेदनात्मक गतिविधियों का आनंद लेने के बिना "बहुत दूर" (अर्थात, बिना सेक्स) - दूसरों के लिए, यह बिल्कुल भी यौन संपर्क का प्रतिनिधित्व नहीं करता है। इन दोनों चरम सीमाओं के बीच संयम के विभिन्न स्तरों का एक पूरा स्पेक्ट्रम है कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहाँ स्पेक्ट्रम पर हैं, तो आप अपने साथी के साथ बिस्तर में अभी भी मजा कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अपनी सीमाओं के बारे में बात करें

छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बिस्तर में है मज़ा शीर्षक चरण 01
1
आपको पता होना चाहिए कि इसका क्या अर्थ है आपके लिए विवश होना सेक्स के अलावा कुछ भी इसका मतलब है? क्या इसका मतलब चुंबन और दुर्व्यवहार है, लेकिन कुछ और नहीं? स्पष्ट रूप से परिभाषित सीमाएं होने से आप और आपके साथी दोनों के लिए तैयार होने तक इंतजार करना आसान हो जाएगा।
  • छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बिस्तर में मज़ा है शीर्षक 02
    2
    रिश्ते के बारे में अपनी भावनाओं का अन्वेषण करें यह कागज के एक टुकड़े पर लिखने के लिए उपयोगी हो सकता है, एक पत्रिका में या कंप्यूटर पर पाठ दस्तावेज़ में यह दस्तावेज़ व्यक्तिगत है, इसलिए सभी ईमानदारी में लिखने से डरो मत। निम्नलिखित बातों पर विचार करना चाहिए:
  • आपके लिए सही संबंध क्या होगा? क्या आपके संबंध सही हैं?
  • आप अपने साथी के बारे में क्या पसंद करते हैं? क्या वह एक अच्छा व्यक्ति है? क्या यह सहायक है? क्या यह मजेदार है? यह स्मार्ट है? क्या आप अच्छे शारीरिक आकार में हैं?
  • अपने साथी को बताइए कि आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं, उसके संबंध में संबंधों को सिर्फ सेक्स से ज्यादा होने की वजह से समझने में उसे मदद मिल सकती है। उसे समझना चाहिए कि यह व्यक्तिगत नहीं है यह उसके बारे में नहीं है
  • छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चरण 03
    3
    स्थिति यौन होने से पहले समस्या का उल्लेख करें क्षण की गर्मी में स्पष्ट रूप से सोचना मुश्किल हो सकता है संयम के बारे में बात करने का फैसला करें इससे पहले कि वे उत्साहित हो जाएं (प्राथमिकता से पहले कोई शारीरिक अंतरंगता हो)
  • रिश्ते की शुरुआत में स्पष्ट रूप से अपनी सीमाएं व्यक्त करना डराने वाला हो सकता है, लेकिन यह आपके और आपके दीर्घकालिक साझेदार के लिए चीजों को आसान बना देगा।
  • छवि बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक चरण 04
    4
    स्पष्ट सीमा में अपनी सीमाएं और आपकी चिंताओं को स्पष्ट करें जिस तरह से आप अपनी सीमाओं के बारे में बात करते हैं वह आपकी उम्र और आपके अनुभव पर बहुत निर्भर करेगा। 30 साल के लोगों के बीच एक बातचीत किशोरों में से एक से बहुत अलग होगी आपके जनसांख्यिकीय क्षेत्र के बावजूद, स्पष्ट, प्रत्यक्ष और सम्मानपूर्ण हों उदाहरण के तौर पर, किशोर या एक वयस्क व्यक्ति से बात करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • एक छोटे और कम परिपक्व लड़के को गंभीर बातचीत से निपटने में परेशानी हो सकती है। इस मामले में, यह पहले से उल्लेख करना उपयोगी हो सकता है (उदाहरण के लिए, "मैं गंभीर बातों के बारे में आपसे बात करना चाहता हूं, हालांकि यह बिल्कुल बुरा नहीं है। क्या हम इसे स्कूल के बाद कर सकते हैं?"
  • सुनिश्चित करें कि आप उससे बात करने से पहले भूख या परेशान नहीं हैं
  • यदि आप कर सकते हैं, तो एक साथ चलते समय उससे बात करने की कोशिश करें आमतौर पर, लड़कों को बेहतर लगता है कि वे सक्रिय हैं। जब आप बात करते हैं तब भी चलने से आपको कम तनाव या महसूस होता है जब कहीं आप बैठे हों।
  • इस पर ध्यान न दें। बात करते समय चलने के बारे में एक और अच्छी बात यह है कि आपको सबसे अधिक समय देखना चाहिए। अपने साथी की आंखों में घूरते हुए, जैसा कि वह किसी चीज़ के बारे में बात करता है, उसे डराता है। यह चीजों को और अधिक गंभीर लग सकता है, जिससे आप सुनना नहीं चाहते हैं और आपके साथ संचार करना बंद कर सकते हैं।
  • उसे पता है कि आप देखभाल सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप रिश्ते के बारे में कैसा महसूस करते हैं और आप इसे कितना पसंद करते हैं
  • वे दोनों एक ही टीम में हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि वह जानता है आप उससे बात करते हैं क्योंकि आप उसे अपनी इच्छाओं और जरूरतों को जानना चाहते हैं, और आप उसकी बात सुनना चाहते हैं।
  • अपने साथी के बिना यौन संबंध के साथ बिस्तर में आनंद लें
    5
    विचारशील रहें यदि यह पहली बार है कि आप अपने साथी से संयम का उल्लेख करते हैं, तो आपको आश्चर्यचकित होने की संभावना है। आपके पास कई सवाल हो सकते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों खुले तौर पर और सोच समझकर संवाद करें।
  • यदि आपकी साझेदार के पास कई प्रश्न हैं तो रक्षात्मक न हो शायद यह सिर्फ बेहतर समझने की कोशिश कर रहा है कि आप क्या कह रहे हैं।
  • यदि आप एक स्वस्थ संबंध में हैं, तो बातचीत के बिना आपके साथी के साथ अपने विचारों, आपकी भावनाओं और अपनी आवश्यकताओं के बारे में बात करने में सक्षम होना चाहिए। यदि आपका साथी आपके साथ परेशान है, तो शांत रहने का प्रयास करें यह भी उसे अकेला छोड़ने और उसे कुछ समय देने के लिए आवश्यक हो सकता है कि आपने क्या कहा।
  • छवि बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक 06
    6
    इसे लंबे समय तक लम्बी न होने दें एक गंभीर बातचीत करने से शारीरिक और भावनात्मक रूप से ज़ोरदार हो सकता है यदि संभव हो, तो यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि बात एक घंटा से अधिक न हो। यदि दोनों थक गए हैं, तो वे उन चीजों को कहने की अधिक संभावना है, जो वे कहना नहीं चाहते हैं और आवेगी फैसले करने के लिए चाहते हैं।
  • अगर चर्चा समाप्त नहीं होती है, लेकिन दोनों थक गए हैं, बाद में बातचीत जारी रखने के लिए एक नियुक्ति करें यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो आपको कहीं और जाना ही नहीं पड़ता है, बस बातचीत को स्थगित करने के लिए सहमत हैं जब तक कि आप इसे फिर से शुरू करने के लिए अधिक ऊर्जा नहीं देते।
  • अपनी प्रेमिका के बिना अपने साथी के साथ बिस्तर में मस्त गीत का शीर्षक चरण 07
    7
    सोचने और जवाब देने के लिए अपने साथी को समय दें। आपके साथी के लिए कुछ समय लग सकता है कि आपने क्या कहा है और प्रश्नों और उत्तरों के साथ वापस आना है। यदि आप सुनते हैं लेकिन तत्काल प्रतिक्रिया न करें तो डरे मत हो। हो सकता है कि मुझे आपके द्वारा जो कहा गया है, उसे संसाधित करने के लिए कुछ समय चाहिए।
  • आपके साथी के बारे में सोचने के लिए आपको कुछ मिनट, कुछ दिन या कुछ हफ्तों की आवश्यकता हो सकती है। उसे उसकी भावनाओं को संसाधित करने के लिए समय दें - उसे तैयार किए बिना उत्तर की मांग न करें
  • भाग 2
    स्थिति खराब होने के बिना बिस्तर में मज़े करो

    छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मजेदार है चरण 08
    1
    आपको पता होना चाहिए कि सेक्स अपने साथी के साथ अंतरंगता का एकमात्र तरीका नहीं है। एक स्वस्थ रिश्ते में, आपके साथी के साथ अंतरंगता कई कारणों से होगी जो सेक्स से परे जाते हैं। आप अपने विचारों को बोलने, सुनना, साझा करना, सम्मान देना और बस छोड़कर या उनकी कंपनी का आनंद लेते हुए रिश्ते में अंतरंगता और विश्वास को मजबूत कर सकते हैं।
    • यदि आपका पार्टनर आपको यह बताने की कोशिश करता है कि सेक्स एकमात्र तरीका है जिसकी उन्हें अंतरंगता हो सकती है, तो आपको ध्यान रखना पड़ सकता है कि उस रिश्ते को वास्तव में आप क्या चाहते हैं।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 09
    2
    बिस्तर में बोर्ड खेल खेलते हैं अपने साथी के साथ बिस्तर पर बैठकर और गैर-यौन गतिविधियों को बनाने में मजेदार हो सकता है। एक बोर्ड गेम बजाना आपके साथी के साथ घनिष्ठता पाने का एक अच्छा तरीका है जो कुछ यौन संबंधों के बिना।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे में मज़ा है शीर्षक चरण 10
    3
    एक-दूसरे को कहानियां पढ़ें एक दूसरे के पास अपने कपड़ों के साथ बैठो, तकिए पर झुकाव और एक दूसरे के लिए कुछ पढ़ने के लिए बदल जाता है वे यह भी चुन सकते हैं कि वे किस पुस्तक को पढ़ सकें वे कितने करीब से महसूस करते हैं, उनके आराम के स्तर पर निर्भर करता है।
  • यदि आप चिंतित हैं कि स्थिति यौन बंद हो जाएगी, अपने साथी के नजदीक बैठकर बिस्तर पर रहने की कोशिश करें। आप बिस्तर के विपरीत छोर पर भी बैठ सकते हैं, जिससे केवल आपके पैरों को छू सकते हैं।
  • वे स्थिति के लिए एक सेक्सी मोड़ देने के लिए एक दूसरे को रोमांटिक कहानियां पढ़ सकते हैं (और शायद वे कैसे वे पनीर पर हंसते हैं)
  • छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा है शीर्षक चरण 11
    4
    एक साथ संगीत सुनें बिस्तर पर बैठो और एक एल्बम सुनें पत्रों की समीक्षा करें एक-दूसरे के करीब बैठो अपने साथी के शरीर की निकटता का आनंद लें, लेकिन हाथ पकड़ने या गले लगाने से आगे नहीं बढ़ें।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 12
    5
    सर्वेक्षण एक साथ मिलें एक दूसरे को प्रश्नावली लिखें या पहले से ही इंटरनेट से बने कुछ प्रिंट करें ("मज़ेदार सवाल जिन्हें आप अपने साथी से पूछ सकते हैं")। एक क्लिपबोर्ड के साथ बिस्तर के विपरीत पक्ष पर बैठो और अपने उत्तर लिखें - तब, जब वे किया जाए, जवाब पढ़ने के लिए कागजात स्वैप करें।
  • बिना सेक्स के अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चित्र 13
    6
    एक फिल्म देखें कुछ सैंडविच और बहुत तकिए के साथ बिस्तर पर बैठो, और एक फिल्म देखना यदि आप चिंतित हैं कि स्थिति एक चुंबन सत्र में बदल जाएगी, उन दोनों के बीच कुछ तकिए रखने की कोशिश करें और एक अलग कंबल का उपयोग करें।
  • यदि तकिए और कंबल से अलग होने पर काम नहीं हो रहा है, तो यह स्पष्ट करना अच्छा है कि यह काम नहीं कर रहा है। फिर, अपने साथी से पूछें कि वे ऐसा कुछ कर सकते हैं जो उनके आवेगों का विरोध करने में आसान हो।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 14
    7
    एक किले बनाओ अपने बिस्तर को एक किले में मुड़ें अच्छी रोशनी और कंबल जोड़ें जब आप कर लेंगे, अंदर बैठकर मूवी देखना या डरावनी कहानियों को बताएं।
  • Video: 11 हरि, 11 malam - फिल्म seks +18 Undici giorni, undici Notti 1987

    सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे में मज़ा है शीर्षक चरण 15
    8
    आगे बढ़ने के लिए आवेग से बचें जब आपके साथी के पास बिस्तर पर बैठे हुए हो, तो आवेगों को बंदी से परे जाने का विरोध करना मुश्किल हो सकता है यदि आप पहले से स्थापित सीमाओं से अधिक के बारे में सोचते हैं, तो अपने साथी से दूर रहने पर विचार करें या यह भी बताएं कि आप दोनों अलग-अलग जगहों पर जाते हैं
  • यदि आप अपने साथी से अपमानित होने से परेशान हैं, तो आप एक बहाना बना सकते हैं उदाहरण के लिए, "इस स्थिति से मेरी पीठ दर्द होता है, हम कमरे में रहने वाले फर्नीचर के लिए जाते हैं" या "मुझे थोड़ा उत्सुक लगता है, चलें और चलें चलें"
  • सार्वजनिक स्थानों पर जाने से यौन आवेगों का सामना करना आसान हो जाएगा।
  • सेक्स के बिना आपके साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चित्र 16
    9
    आपको किसी भी समय "नहीं" कहने का अधिकार है यदि वे चुंबन खत्म कर देते हैं और आप इसके बारे में बुरा महसूस करना शुरू करते हैं, तो आपको रोकना और कहने से डरना नहीं है कि आप जारी नहीं रखना चाहते हैं। आपके साथी को तुरंत आपकी इच्छाओं का सम्मान करना चाहिए
  • यदि आपका पार्टनर बार-बार कोशिश करता है कि आपने अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने के लिए मनाया है, तो आपको उस रिश्ते को जारी रखने के योग्य होने पर ध्यान देना होगा।
  • यद्यपि यह आपके साथी के लिए समय-समय पर आपको पूछने के लिए ठीक है, लेकिन आपको कभी भी अपने फैसले के बारे में बुरा नहीं लगना चाहिए।
  • भाग 3
    यौन संबंध के बिना शारीरिक अंतरंगता के लिए

    सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चित्र 17



    1
    सभी या कुछ भी नहीं के विचारों को भूल जाओ आप और आपके साथी के यौन संबंध के बिना अंतरंगता हो सकती है अगर आपको चुंबन के साथ अच्छा लगता है, लेकिन सेक्स के साथ नहीं, तो सेक्स न करें। आपके साथी के लिए आपको कुछ भी देना नहीं है।
    • किसी को अपनी सीमाओं को परिभाषित न करें। बस उन चीजों को करें जिनके बारे में आप अच्छा महसूस करते हैं
  • सेक्स के बिना आपके साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 18
    2
    गैर-यौन तरीके से एक-दूसरे को स्पर्श करें हाथ पकड़ो, गले लगाओ या बिस्तर में एक साथ बैठो किसी भी आगे जाने के बिना संपर्क और आपसी निकटता का आनंद लें
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक
    3
    प्रयास चुंबन अच्छी तरह से। एक दूसरे को चुंबन और चुंबन के लिए अलग अलग तरीकों का पता लगाने के लिए समय ले लो। "चुंबन कैसे करें" के लिए एक ऑनलाइन खोज करें और विभिन्न तरीकों का प्रयास करें
  • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें जब चुंबन असहज महसूस करते हैं तो हँसते हैं उन चीजों के साथ प्रयोग करके और जो काम नहीं करते, वे अंतरंगता का निर्माण कर रहे हैं
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चरण 20
    4
    एक दूसरे को दे दो मालिश पूर्ण शारीरिक एक सुगंधित तेल या लोशन का प्रयोग करना, दूसरे के शरीर को मालिश करना मुमकिन लेना। अन्य व्यक्ति की शारीरिक मालिश कितनी उनकी सीमाओं पर निर्भर करती है अगर वे आगे जाने के लिए तैयार नहीं हैं तो वे केवल दूसरे व्यक्ति की गर्दन और पीठ पर मालिश कर सकते हैं
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 21
    5
    चुंबन, लेकिन नियमों के साथ नियमों को निर्धारित करने से आप अपनी सीमाओं पर न तो रुक सकते हैं, बल्कि यह चीजों को सेक्सियर बना देगा। उदाहरण के लिए, आप एक ऐसा नियम स्थापित कर सकते हैं, जो किसी भी परिधान को छोड़ने से रोकता है। एक और संभव नियम कमर के नीचे हाथ निषेध कर सकता है
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 22
    6
    एक दूसरे के शरीर का अन्वेषण करें अपने साथी के शरीर के स्पर्श और चुंबन जिन क्षेत्रों के लिए आम तौर पर सेक्स (जैसे, पैर, पेट या पीठ) के दौरान ध्यान नहीं देते हैं। अपने साथी के शरीर का पता लगाने के लिए समय निकालें। अपने साथी के साथ एक शारीरिक अंतरंगता बनाएं जो कि यौन संबंधों पर निर्भर नहीं है।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे में मज़ा है शीर्षक 23
    7
    अपने शरीर को एक साथ अन्वेषित करें वे इसे कई स्तरों में कर सकते हैं उदाहरण के लिए, वे एक-दूसरे को स्पर्श न करने पर सहमत हो सकते हैं, लेकिन वे एक-दूसरे के साथ बैठकर बैठ सकते हैं और धीरे-धीरे कपड़े पहन सकते हैं
  • ऊपर उठाने के लिए, वे एक दूसरे के सामने बैठ सकते हैं और खुद को पैरामीटर के साथ स्पर्श कर सकते हैं कि उन्हें एक दूसरे को नहीं छूना चाहिए।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चित्र 24
    8
    एक-दूसरे को नग्न बनाएं छूने के बिना दूसरे शरीर का पता लगाने का यह एक मजेदार तरीका है। ऐसा करने से उन्हें धीरे-धीरे जाने और दूसरे के शरीर के हर विवरण की सराहना करने की सुविधा मिलती है।
  • सेक्स के बिना आपके साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चित्र 25
    9
    शौचालय की फ़ोटो का एक सेक्सी सत्र बनाएं। बिस्तर पर सेक्सी लग रहा है एक दूसरे के फोटो ले लो आप चाहते हैं कि सत्र को मूर्ख या सेक्सी के रूप में बना सकते हैं कुछ प्रेरणा प्राप्त करने के लिए "80 के ग्लैमर फोटो" के लिए ऑनलाइन खोज करें
  • एक मजेदार फोटो शूट में प्रसाधन सामग्री में आप एक पोशाक या एक स्टाइलिश सूट और एक पंख बोआ पहनना तो अजीब चेहरे बनाने, जबकि बिस्तर पर posas कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास बिल्लियों हैं, तो आप उन्हें एक आकर्षक ट्रिप देने के लिए फोटो में दिखाई दे सकते हैं।
  • छवि बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक चरण 26
    10
    मज़े करो फोन पर. जब आप बिस्तर पर होते हैं तो फोन कॉल या सेक्स मैसेज सत्र के लिए एक नियुक्ति करें यह फोन पर सेक्स का पूरा सत्र करने के लिए सेक्सी फोटो भेजकर छेड़खानी से लेकर हो सकता है।
  • यदि आप सेक्सी फोटो भेजते हैं, तो सावधान रहें जो भी आप अपने साथी को भेजते हैं, वह किसी और के हाथों में समाप्त हो सकता है
  • यदि आप चिंतित हैं कि कोई और आपको एक कमजोर स्थिति में देखेगा, तो चित्र न लें या अपना चेहरा न दिखाने का प्रयास करें
  • भाग 4
    आगे बढ़ने से पहले बंद करो

    छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा है शीर्षक चरण 27
    1
    इस बारे में सोचें कि आप न कैसे कहेंगे इस संभावना के लिए तैयार करें कि आपका साथी आपको सेक्स करने के लिए समझाने की कोशिश करेगा। अपने साथी की संभावित प्रतिक्रियाओं की आशा करो ताकि आप रक्षक से बच न सकें।
    • क्या कहना है यह जानते हुए और आप कैसे पहले से व्यवहार करते हैं यह आसान अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करने के लिए, इस विषय ऊपर आता है, खासकर अगर, जबकि आप उत्साहित और स्पष्ट रूप से सोच नहीं कर रहे हैं कर देगा।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 28
    2
    अपने आप को कारणों से स्मरण करें कि आपने संयम क्यों चुना है आप उन्हें एक सप्ताह में एक बार पत्रिका में लिख सकते हैं या जब भी आप संयम के लिए अपनी प्रतिबद्धता का सवाल उठा सकते हैं
  • आप उन कारणों के बारे में भी सोच सकते हैं, जब आप और आपके साथी उत्साहित हैं।
  • अन्य लोगों की कहानियों को ऑनलाइन पढ़कर अपने संकल्प को सुदृढ़ करें इसके अलावा, आप कारणों के बारे में भी पढ़ सकते हैं क्योंकि विख्यात
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बेड शीर्षक छवि
    3
    सेक्स करने के परिणामों के बारे में सोचो आप पल की गर्मी में संयमी रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, सभी सेक्स के संभावित नकारात्मक परिणामों के बारे में सोच: एसटीआई (यौन संचरित संक्रमणों), अनचाहे गर्भधारण और पश्चाताप आप हो सकता है कि अगर आप तैयार नहीं हैं जब ऐसा होता है।
  • यद्यपि सेक्स कुछ "गंदे" नहीं है जिसे आपको शर्म आनी चाहिए, तो आप पछतावा महसूस कर सकते हैं यदि आप इसे तैयार करने से पहले करते हैं
  • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप तैयार हैं, तब तक प्रतीक्षा करने के लिए यह स्वस्थ है जब तक कि आप सुनिश्चित न हों।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बेड शीर्षक चित्र
    4
    वादा करो कि अगर आप स्पष्ट मन के साथ निर्णय लेते हैं, तो आप केवल यौन संबंध रखेंगे। आपका रिश्ता बढ़ता है, इसलिए आप यह तय कर सकते हैं कि आप अपने साथी के साथ सेक्स करने के लिए तैयार हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप इस निर्णय को क्षण की गर्मी में नहीं बनाते हैं, जबकि आप चुंबन करते हैं
  • अगर आपको लगता है कि आप पल की गर्मी में सेक्स करना चाहते हैं, तो यह चलना और कुछ और करने का समय हो सकता है
  • यदि आप अभी भी कुछ दिन बाद सेक्स करना चाहते हैं, तो एक स्पष्ट दिमाग होने के बाद, आप अपने फैसले की समीक्षा कर सकते हैं।
  • आप इसके बारे में एक मित्र, एक करीबी रिश्तेदार, सलाहकार या नर्स के साथ भी बात कर सकते हैं।
  • यदि आप सेक्स करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास सुरक्षा है (जैसे कंडोम या कुछ गर्भनिरोधक)। आप फार्मेसियों में और अधिकांश किराने की दुकानों में कंडोम प्राप्त कर सकते हैं। गर्भ निरोधकों के मामले में, आपको डॉक्टर से मिलना होगा या परिवार नियोजन क्लिनिक में जाना होगा।
  • बिना सेक्स के अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक
    5
    ऐसे हालात से बचें, जो आपके लिए संयम में रहना मुश्किल हो जाएगा। यदि आप एक पार्टी में हैं, तो आपने थोड़ा सा लिया है और आपका पार्टनर आपके साथ अपने घर में जाना चाहता है, यह बेहतर है कि आप ऑफ़र को अस्वीकार कर दें और अकेले घर जाएं। शराब आप को बाधित कर सकता है और आपको यौन संबंध रखने की अधिक संभावना बना सकता है।
  • यदि आप अकेले अपने कमरे में अपने साथी के साथ हैं, तो आप जानते हो सकता है कि वे चुंबन खत्म हो जाएगा और यौन संबंध के बारे में। आप शायद इसे से बचना चाहते हैं यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप सेक्स ड्राइव का विरोध कर सकते हैं
  • छवि के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक चरण 32
    6
    अपने दोस्तों से मदद के लिए पूछें एक अच्छा दोस्त आपको अपने लक्ष्यों में सहायता करेगा यदि आप विवश होना चाहते हैं, तो इसके बारे में किसी मित्र से बात करें। यदि आपके पास अन्य दोस्त हैं जो भी विवश होना चाहते हैं, तो एक दूसरे का ख्याल रखना और एक दूसरे को लक्ष्य बनाये रखने में मदद करना है।
  • आप अपने रिश्ते और अपनी इच्छा संयमी होने के बारे में एक दोस्त पर भरोसा करने का फैसला करते हैं, तो यकीन है कि एक करीबी दोस्त तुम पर भरोसा (कोई है जो आप जानते हैं कि आप का समर्थन करने और अपने रहस्य रखेंगे) के मामले हैं।
  • यह एक ऑनलाइन समुदाय में शामिल होने के लिए भी उपयोगी हो सकता है ऐसे लोगों के लिए बहुत से ऑनलाइन समुदाय हैं जो सेक्स से दूर रहते हैं। आपकी ज़रूरतों को सबसे अच्छी तरह से सूट करने वाला एक खोजने के लिए ऑनलाइन खोज करें
  • अपने साथी के बिना सेक्स में अपने बच्चे के साथ में मज़ा है शीर्षक चरण 33
    7
    अपने साथी को सेक्स करने के लिए आपको दोषी महसूस न होने दें। एक स्वस्थ रिश्ते में, एक युगल के सदस्य प्यार और सम्मान के साथ एक दूसरे के साथ व्यवहार करते हैं। आपका एकमात्र दायित्व आपके साथी के साथ स्नेही और विचारशील होना है। उसके साथ यौन संबंध रखने की आपकी ज़िम्मेदारी नहीं है
  • शारीरिक अंतरंगता सबसे रोमांटिक संबंधों का एक महत्वपूर्ण तत्व है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आपको तुरंत अपने साथी के साथ बिस्तर पर जाना चाहिए आपको तब तक इंतजार करने का अधिकार है जब तक आपको नहीं लगता कि आपके लिए समय सही है। आपके साथी को उस सम्मान का सम्मान करना चाहिए।
  • आप सेक्स के पहले से लिया है, लेकिन अब आप संयमी रहे हैं, सेक्स से बचना अपनी इच्छा के रूप में मान्य है के रूप में यदि आप सेक्स के पहले था कभी नहीं किया था। किसी को भी अपनी इच्छा सिर्फ इसलिए कि आप पहले किया था के खिलाफ यौन संबंध रखने में आप बात करते हैं न करें।
  • चेतावनी

    Video: योनि में लिंग डालकर लम्बे समय तक सेक्स कैसे करे / Health Guru And Gharelu Tips

    • यदि आप और आपके साथी के पास यौन संबंध नहीं है, लेकिन एक साथ नग्न हो, तो सुरक्षा का उपयोग करने के बारे में सोचें। यह किसी भी दुर्घटना को रोक देगा।
    • यौन संबंध के बिना एसटीआई (यौन संचारित संक्रमण) प्रेषित किया जा सकता है। यदि आप या आपके साथी किसी और से यौन सक्रिय हैं, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप एसटीआई परीक्षा लेते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com