ekterya.com

शारीरिक अंतरंगता में सुधार कैसे करें

चाहे आप एक पुरुष या महिला हो, विषमलैंगिक या समलैंगिक, आप शायद जानते हैं कि आपके साथी के साथ शारीरिक अंतरंग आपके प्यार और स्नेह को गहरा करने का अवसर हो सकता है, कभी-कभी यह तनाव का एक बड़ा स्रोत भी हो सकता है। जब हम खुद को शारीरिक या यौन स्नेह के माध्यम से अपने साथी को खोलते हैं, तो हम भावनात्मक रूप से कमजोर होते हैं, जो किसी भी गलती या कठिनाई को सामान्य से अधिक दर्दनाक बनाता है अगर यह जीवन के दूसरे क्षेत्र में हुआ होता है इसलिए, शारीरिक अंतरंगता में इस प्रकार की समस्याओं को अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि वे गंभीर संकट में संबंध रख सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अंतरंगता का विकास करना

छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 1
1
आराम से अपने स्नेह को धीरे-धीरे दिखा रहा है अगर आपके साथी के साथ स्नेह के शारीरिक कृत्यों का प्रदर्शन करने में कोई अनुभव नहीं है या किसी को प्यार करता है, तो अपने आप को गहरी हिस्से में विसर्जित न करें! ऐसा करना सही सूत्र है जो भ्रम की ओर जाता है और भावनाओं को चोट पहुँचाता है इसके बजाय, अपने समय स्नेह के छोटे (लेकिन महत्वपूर्ण) को प्रदर्शित करता है के साथ शुरू अपने साथी के साथ शारीरिक अंतरंगता की भावना विकसित करने के लिए, लेने के लिए और फिर धीरे-धीरे स्नेह और अधिक गंभीर रूपों के लिए आगे बढ़ें। याद रखें, भावनाओं शारीरिक अंतरंगता में शामिल बहुत शक्तिशाली और वास्तविक हैं, तो यकीन है कि शारीरिक अंतरंगता की तीव्र रूपों में precipitarte नहीं जब तक आप कम तीव्र के साथ सहज महसूस करते हैं।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 2
    2
    गतिविधियों में भाग लेना जिसमें शारीरिक निकटता शामिल है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके साथी के साथ अपने शारीरिक संबंध कैसे शुरू करें, तो थोड़ी देर से शुरू करें कुछ ऐसा है जो कि दोनों शारीरिक करीब एक आदर्श तरीका है अपने साथी के साथ शारीरिक रूप से स्नेही जा रहा है की आदत शुरू करने के लिए है हो सकता है और यहां तक ​​कि अन्य शारीरिक गतिविधियों के लिए एक "मंच" हो सकता है की आवश्यकता है मत करो। सिकुड़कर जब वे एक फिल्म देखने के लिए, एक साथ एक रोलर कोस्टर पर जाओ एक मोटर साइकिल या जलयान या कुछ भी है कि दो लोगों को सहारा लेना आवश्यकता की सवारी की कोशिश करो। यहां तक ​​कि बैठने का सरल कार्य इतना है कि आपके पैर की एक तरफ आपके साथी को छूने वाला है न कि ज्यादा प्यार। हर किसी को किसी तरह शुरू करना है!
  • शारीरिक सुधार के चरण 3 के शीर्षक में छवि
    3
    दुलार की सराहना करते हैं जब वे एक-दूसरे के व्यक्तिगत बुलबुले में सहज महसूस करते हैं, तो यह संभावना है कि आप और आपका साथी स्वाभाविक रूप से गले लगाने या कर्लिंग शुरू करेंगे। जब आप अपने साथी को गले लगाते हैं, तो अपने साथी के साथ आराम करने का एक बहुत अच्छा (और बहुत कम नजरअंदाज) तरीका है, क्योंकि वे अपने बंधन को मजबूत करते हैं।
  • जब आप अपने साथी को गले लगाने के लिए खर्च करते हैं, तो उसे कम मत समझें जैसे-जैसे रिश्ता अधिक गंभीर हो जाता है, आप उस तरह के क्षणों में अधिक पाना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 4
    4
    स्नेह के संकेत के रूप में अपना हाथ पकड़ो पकड़ो अपने साथी के हाथ बचकाना और अनुभव के साथ लोगों के लिए मासूम लग सकता है, लेकिन स्नेह महत्वपूर्ण का संकेत है, विशेष रूप से स्थितियों में, जहां प्यार की अन्य टोकन अनुपयुक्त हो सकती है। उदाहरण के लिए, यह इशारा सार्वजनिक रूप से स्नेह दिखाने का सामाजिक रूप से स्वीकार्य तरीका है, क्योंकि पूरी तरह से चुंबन को आक्रामक माना जा सकता है। अपने साथी के हाथ पकड़ो भी एक शानदार तरीका स्नेह दिखाने के लिए कर सकेगा, अव्यावहारिक रोमांटिक इशारों हैं जब आप एक छोटी कार के पीछे की सीट में फंस रहे हैं की तरह है। हाथ पकड़े हुए शारीरिक अंतरंगता दिखाने का सबसे रोमांचक और रोमांचक तरीका नहीं है, यह निस्संदेह सर्वाधिक बहुमुखी है
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 5
    5
    जुनून के शो के रूप में अपने साथी को चूमो, लेकिन चुंबन को बहुत गंभीरता से नहीं लेना यह महान क्षण है! हाथ पकड़कर और गले लगाने के बाद अपने साथी को चूमने का अगला कदम है। यह दिखाने का एक तरीका है कि आप वास्तव में अपने साथी की देखभाल करते हैं और आप इसे चाहते हैं आदर्श रूप में, पहली बार जब आप अपने प्रियजन को चुम्बन करते हैं, तो आपको इतना लालसा से भरा होना चाहिए यह करना मुश्किल नहीं होगा बेशक, यह मानना ​​बहुत अवास्तविक है कि प्रत्येक दंपति के पास एकदम सही पहला चुंबन या वास्तव में, सही चुंबन होगा अधिकांश समय, इसलिए किसी भी चुंबन पर बहुत अधिक ध्यान देना नहीं है इसके विपरीत, स्नेह के गंभीर प्रदर्शन के बजाय मजेदार और परस्पर आनंद के रूप में चुंबन पर विचार करें।
  • 6

    Video: حظك اليوم الخميس 04-10-2018 فى التوقعات اليومية للابراج

    चंचल रहो! आपके साथी के साथ शारीरिक अंतरंगता में शामिल होने की संभावना को डरा नहीं होना चाहिए यदि ऐसा है, तो आपको अपने अंतरंगता समस्याओं के बारे में इस मुद्दे पर स्पष्ट रूप से चर्चा करनी पड़ सकती है शारीरिक अंतरंगता का अवसर न केवल अपने साथी के लिए अपने स्नेह दिखाने के लिए, लेकिन बस इसके साथ एक अच्छा समय है करने के लिए है, तो अपने नमूनों प्रकाश और चंचल स्नेह रखने पर विचार किया जाना चाहिए। अपने साथी के साथ मजाक करना मूड को हल्का करने का एक निश्चित तरीका है जब आप भावुक चुंबन के एक सत्र के दौरान उसे गले लगाते हुए उसे गुदगुदी करने की कोशिश करें जब तक चुटकुले अच्छे भाव के साथ किया जाता और हताशा या आपके साथी की भावनाओं को समझते हैं, यह एक चंचल जुनून के साथ शारीरिक अंतरंगता की किसी भी कार्य डालने के लिए एक अच्छा तरीका है।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 7
    7
    सुखी और स्वस्थ रहें यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि आपका रवैया केवल एक चीज नहीं है जो आपके साथी के साथ भावनात्मक रूप से घनिष्ठ संबंध रखने की आपकी क्षमता को प्रभावित करता है। आपका शारीरिक और भावनात्मक स्वास्थ्य आपके साझेदार को आपके साथी के साथ अंतरंगता रखने के लिए भी प्रभावित करता है। उदाहरण के लिए, अच्छी स्वच्छता अनिवार्य है यह कहने का कोई अन्य तरीका नहीं है चाहे आप रोमांटिक हों - यदि आप बदबूदार हैं, तो आपकी शारीरिक अंतरंगता प्रभावित होगी आपको अपनी शारीरिक स्थिति पर भी काम करना चाहिए ताकि आप अपने साथी के साथ अपने आप को देख सकें और बेहतर महसूस कर सकें। अंतरंगता समीकरण के भावनात्मक पक्ष पर, आप अपने जीवन में तनाव के महत्वपूर्ण स्रोतों के साथ सौदा करना चाहते हैं, क्योंकि तनाव में शारीरिक अंतरंगता सत्रों का आनंद लेने की आपकी क्षमता पर गहरा नकारात्मक प्रभाव हो सकता है।
  • नियमित रूप से व्यायाम करें अध्ययनों से पता चला है कि नियमित व्यायाम आपको बेहतर महसूस करता है क्योंकि यह आपके मस्तिष्क में "एंडोर्फिन" नामक रसायनों को जारी करता है। ये एंडोर्फिन उत्साह और संतुष्टि की भावना पैदा करने में मदद करते हैं, जो यह सुनिश्चित करता है कि आप शारीरिक अंतरंगता के लिए एक उचित मूड में हैं। अतिरिक्त बोनस के रूप में, नियमित व्यायाम आपको फिट होने और अधिक आकर्षक दिखने में मदद कर सकता है!
  • अपने जीवन में किसी भी मानसिक तनाव के बारे में अन्य लोगों (प्रशिक्षित पेशेवरों सहित) से बात करने से डरो मत। अपने दोस्तों, प्रियजनों और आपके शिक्षक और पुजारी जैसे विश्वसनीय प्राधिकरण के आंकड़ों के अलावा, सलाहकार आपको उन समस्याओं के बारे में बात करने में मदद कर सकते हैं जो आपके लिए तनावपूर्ण या संतोषजनक शारीरिक अंतरंगता की क्षमता में हस्तक्षेप करते हैं।
  • विधि 2
    बेडरूम में गोपनीयता

    छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 8
    1

    Video: How to Increase Libido the Natural Way

    सेक्स के बारे में अपने दृष्टिकोण पर पुनर्विचार करें सेक्स के रूप में शारीरिक अंतरंगता एक शो, कार्य या प्रतियोगिता नहीं है। इसके बजाए, यह दूसरे व्यक्ति के लिए प्यार का सबसे गंभीर अभिव्यक्ति है और यह आपके और आपके साथी के बीच के बंधन को मजबूत करने का एक तरीका है। बहुत कम से कम, यह मज़ा, आराम और संतोषजनक होना चाहिए - तनावपूर्ण नहीं! लगता है कि सेक्स कुछ आप एक निश्चित तरीके से करते हैं या अन्यथा करने के लिए है है कि "अच्छा" नहीं नहीं - इसके विपरीत, आप के लिए एक अवसर के रूप सेक्स के बारे में सोच और अपने साथी के व्यवहार करें। यह रवैया आपके साथी को देखने के तरीके को भी बढ़ाता है, वह अपने स्वयं के यौन पसंद और नापसंद लोगों के साथ एक वास्तविक व्यक्ति है!
    • उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि एक विषमलैंगिक जोड़े की अंतरंगता संबंधी समस्याएं हैं क्योंकि रिश्ते में आदमी एक प्रेमी के रूप में अपनी क्षमता के बारे में आत्म-जागरूक है। आदमी मूल रूप से मर्दाना प्रचुरता गलत मान्यताओं के साथ काम कर रहा है, वह सोचता है कि एक आदमी का काम एक "सक्रिय" और "अनुभवी" पार्टनर हो रहा है। विडंबना यह है कि यह वही चिंता है जो आपको अनुभव और विश्वास पाने से रोकता है जो आपको सबसे अच्छा प्रेमी बनने की आवश्यकता हो सकती है। अगर आदमी ने स्वयं को अभिव्यक्ति के रूप में सेक्स और एक पूर्वनिर्धारित भूमिका निभाने का अवसर के रूप में कम देखा, तो वह शायद इसे और अधिक मजा लेगा।



  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 9
    2
    रोमांस के लिए कुछ समय लें सेक्स किसी अन्य कौशल या शौक की तरह है समय और प्रयास को समर्पित करना इससे बेहतर हो सकता है शायद आप "पारंपरिक" रोमांटिक इशारों की कोशिश करना चाहते हैं: उदाहरण के लिए, हल्के सुगन्धित मोमबत्तियां, एक गिलास या दो शराब का हिस्सा बनते हैं और पल की अंतरंगता का आनंद लेते हुए सोफे पर गर्म चैट करते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप कुछ के रूप में कुछ के रूप में आप के लिए उपयुक्त है कि सामान्य से थोड़ा और कुछ करने की कोशिश कर सकते हैं याद रखें कि जो भी आप करना चाहते हैं, सभी प्रयासों के परिणामस्वरूप दोनों के लिए प्यार का एक पुरस्कृत और सुखद क्षण होगा।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 10
    3
    मालिश करने के लिए जानें मस्तिष्क स्नेह के लक्षण के रूप में उत्कृष्ट हैं, पिछले गेम की एक विधि के रूप में और आपके साथी के करीब पहुंचने का एक तरीका है। आप एक तटस्थ तेल (जैसे अंगूर बीज के तेल) का उपयोग करना चाह सकते हैं, खासकर यदि आपको या आपके साथी को एलर्जी है हालांकि, अगर आपके पास उनमें से कोई भी नहीं है, तो आपके पास क्रीम या सुगंधित तेल का उपयोग करने का विकल्प होता है जो आपके साथी को पसंद है। सुखद उत्तेजना और गंध आप दोनों को आराम और उत्तेजित कर सकते हैं।
  • छूने और छुआ जा रहा है उतना ही महत्वपूर्ण है, इसलिए देना और प्राप्त करना सीखो! अगर आपको हँसी को तोड़ने के बिना मालिश प्राप्त करने के लिए परेशानी हो रही है, तो थोड़ा प्रकाश व्यायाम या एक जकूज़ी में स्नान के साथ पहले आराम करने की कोशिश करें।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 11
    4
    सेक्स के बारे में खुला और बातचीत करें। समय-समय पर, अपनी पसंद और नापसंदियों के बारे में जानने के लिए अपने साथी से बात करें बहुत से लोग इस समय की गर्मी में अपने गहरे इच्छाओं को व्यक्त करने, इस स्थिति में, अधिनियम के बाहर सेक्स के बारे में बात ही सुनिश्चित करना है कि दोनों संतुष्ट हैं के लिए आवश्यक है में शर्मीली हो सकता है।
  • अपने साथी की संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित करने की आदत विकसित करना एक अच्छा विचार है अगर दोनों को देने का यह रवैया है, तो सेक्स एक अविश्वसनीय रूप से पुरस्कृत गतिविधि बन सकता है और अपने बांड को भी मजबूत कर सकता है।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 12

    Video: Calling All Cars: Cop Killer / Murder Throat Cut / Drive 'Em Off the Dock

    5
    एक साथ बिस्तर पर जाओ यह स्पष्ट है, लेकिन काम और चाइल्डकैअर की मांग (यदि आपके पास है) के साथ, कई जोड़ों को एक ही समय में बिस्तर पर जाने का अवसर नहीं है। एक साथ बिस्तर पर जाकर सिर्फ सेक्स करने का मौका नहीं है (हालांकि यह भी मायने रखता है!), यह आपके साथी पर भरोसा करने और उन दोनों के बीच अधिक घनिष्ठ संबंध बनाने का अवसर है। कुछ के सबसे ईमानदार और ईमानदारी से वार्तालाप बिस्तर पर होते हैं, क्योंकि यह उस दिन का एक हिस्सा है जिसमें व्यावहारिक रूप से यह गारंटी दी जाती है कि आसपास कोई और नहीं है इस विशेष क्षण को देने का अर्थ है शारीरिक और भावनात्मक अंतरंगता के लिए एक महान अवसर देना।
  • यदि आपका अनुसूची आसानी से आप अपने साथी के रूप में एक ही समय में बिस्तर पर जाने की अनुमति नहीं देता, तो कम से कम पास करने का प्रयास करें उसके साथ बिस्तर में कुछ समय (उदाहरण के लिए, उठने से पहले) इसके अलावा, यह जानने का प्रयास करें कि आपका साथी "मनोदशा में" है या नहीं, ताकि जब भी आवश्यक हो, तो आप उसके साथ बिस्तर में रहें।
  • 6
    वह पिछले खेलों में बहुत समय व्यतीत करता है सेक्स के दौरान संतोष बढ़ाने के लिए चिढ़ा, चुंबन, सहानुभूति और अन्य यौन उत्तेजना तकनीक अविश्वसनीय उपकरण हो सकती हैं। यह भी पता चलता है कि प्रत्येक व्यक्ति क्या पसंद करता है, क्योंकि अधिकांश लोग अधिक यौन संबंध रखते हैं जब वे "मूड में" होते हैं। चीजें जल्दी मत करो, अपना समय ले लें ताकि आप वास्तव में हर पल का आनंद उठा सकें।
  • 7
    अपने साथी को ऐसा कुछ करने के लिए कभी मजबूर न करें जिससे उसे असहज महसूस हो। सेक्स के दौरान प्रयोग अद्भुत हो सकता है एक दंपति के रूप में अपने क्षितिज का विस्तार करने का यह एक शानदार तरीका है। हालांकि, अगर आप अपने साथी की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए ऐसा करते हैं, तो आप उसे चोट पहुंचा सकते हैं वास्तव में। यह अपने साथी के लिए नए विचारों को प्रस्तावित करने के लिए स्वीकार्य है, लेकिन कभी उसे ऐसा कुछ करने के लिए मजबूर करने की कोशिश न करें जिससे वह भाग न बनना चाहती। ऐसा करने से गहरी पश्चाताप और अपूरणीय क्षति हो सकती है।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 15
    8
    परीक्षा में अपनी सीमाएं मत डालें जैसे ही यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने साथी के साथ यौन संबंध नहीं मांगना चाहते, वैसे ही वह भी महत्वपूर्ण है कि वह इसे मांग मत करो कभी ऐसा महसूस न करें कि आपको अपने शारीरिक स्नेह को ऐसे तरीके से व्यक्त करने की जरूरत है जिससे आप सहज महसूस न करें जिन परिस्थितियों के लिए आप तैयार नहीं हैं, उनको लेकर जाने पर आप भ्रमित और दर्दनाक भावुक घावों को छोड़ सकते हैं। यदि आपका साथी आपको कुछ ऐसी यौन चीज करने के लिए कहता है जो आप करने के लिए तैयार नहीं हैं, अपने आप को ऐसा करने के लिए बाध्य न करें, क्योंकि आपको अपने साथी को खुश करने का दायित्व है या आपके पास इच्छा है। आदरणीय जोड़ों रोगी और समझ से अधिक होगा अंत में, के रूप में आप एक प्रेमी के रूप विश्वास हासिल, यह संभव है समय के साथ आपको लगता है कि आप नई चीजें है कि आप कभी भी धमकाया को आज़माना चाहते हैं। अपनी आंतरिक आवाज को सुनो और इस क्षेत्र में प्रतिबद्धता की आवश्यकता महसूस न करें।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 16
    9
    अपनी जिज्ञासाओं और कल्पनाओं को संतुष्ट करें धैर्य, समय और सम्मान के साथ आप बढ़ेंगे और आप एक प्रेमी के रूप में और अधिक आरामदायक और आत्मविश्वास महसूस करेंगे। जैसे-जैसे आपका प्यार बढ़ता है, आप अपनी सबसे अंतरंग कल्पनाओं को साझा करना शुरू कर सकते हैं (और शायद कुछ भी करें!)। जब तक यह मज़ेदार, फायदेमंद और अपने तरीके से प्यार और सम्मान बनाए रखता है, तब तक कोई नुकसान नहीं होगा जब आप इसे अनुभव करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उस व्यक्ति के साथ वास्तव में आराम कर रहे हैं, तो आप केवल एक इच्छुक दंपति ही होंगे।
    • शारीरिक संबंध दोनों दिशाओं में जाते हैं, बातचीत करते हैं। अपने साथी की वरीयताओं को ध्यान में रखें और जब तक आप आरामदायक महसूस करते हैं, उन्हें खुश करने का प्रयास करें।
    • एक रात के रिश्तों को मजेदार लग सकता है, लेकिन यह तब होता है जब आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ एक भौतिक संबंध विकसित करते हैं जब सेक्स वास्तव में महत्वपूर्ण हो जाता है
    • गंदे चीजों को एक दूसरे से कहकर आप एक जोड़े के रूप में करीब ला सकते हैं। यदि आप गंदी बात करते हैं, तो दोनों गंदे चीजों के बारे में और अधिक सोचेंगे, वे अधिक चाहते हैं और उनके पास वास्तव में वास्तविक जीवन में ऐसा करने का साहस होगा। गंदे बात करना शुरू करने का एक बढ़िया तरीका है सवाल पूछने का खेल। आप एक सवाल पूछते हैं, वह जवाब देती हैं और इसके विपरीत। आपको छोटी चीजों के साथ शुरू करने में सक्षम होना चाहिए और फिर सबसे बुरे लोग अगर आप एक लड़के हैं तो डरो मत, लड़कियों को आपके विचार से अधिक विकृत कर दिया जाता है! आपको उसे आरामदायक महसूस करने का एक तरीका ढूंढना होगा। आप भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं - उदाहरण के लिए, जो आपको पसंद नहीं है, जो आपको उत्तेजित करता है, आदि। किसी भी तरह, बातें गंदे गति बातें बात कर ऊपर पहले फेसबुक या सोशल नेटवर्क पर बात करने की कोशिश करें, क्योंकि आप अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • कभी भी अपने साथी को ऐसा करने की अनुमति न दें जिससे आप तैयार न हों एक व्यक्ति को अपने साथ शारीरिक रूप से बंधन से पहले जानने के लिए समय लें और सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं। किसी को भी आपको दबाए जाने न दें
    • सुनिश्चित करें कि आप सुरक्षित सेक्स अभ्यास करते हैं! सुनिश्चित करें कि आप दोनों और आपके साथी को यौन संचारित रोगों से बचाने के लिए कंडोम का उपयोग करें। हालांकि, ध्यान रखें कि एक कंडोम के साथ, यौन संचारित रोगों का संचरण संभव है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com