ekterya.com

अपने प्रेमी को फिर से आपका पीछा कैसे करें

आपका प्रेमी अब आपको पहले की तरह फोन करता है, जब वे अभी शुरुआत कर रहे थे। वास्तव में, ऐसा लगता है कि उन्हें परवाह नहीं है अगर वे एक दूसरे को देखते हैं या नहीं दुर्भाग्यवश, प्रेम की लौ को फीका करना शुरू होने के बाद किसी व्यक्ति को अपने साथी से बचना नहीं चाहिए। यदि आप इस समस्या का सामना कर रहे हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके रिश्ते को असफल होने के लिए नियत किया गया है। कुछ चीजें हैं जो आप पहले दिन की लौ को जगाने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
स्वतंत्र रहें

Video: इसे करते ही पीछा छोड़ देगी सौतन आसान टोटका

अपनी प्रेयसी चेस आप फिर से कदम 1 शीर्षक शीर्षक छवि
1

Video: Cancer (कर्क) , परेशानी आपका पीछा क्यों नहीँ छोड़ती

अपना जीवन जीना इसे अपने ब्रह्मांड का केंद्र मत बनना: कोई भी नहीं होना चाहता है और किसी अन्य व्यक्ति की खुशी के लिए पूरी तरह जिम्मेदार नहीं हो सकता है। किसी के लिए किसी से पूछना बहुत ज्यादा है और यही अंततः रिश्ते को मारता है। अपने स्वयं के हितों की खेती के समय व्यतीत करें और उन्हें ऐसा करने के लिए समय दें जब आप खुद के लिए अलग-अलग समय निर्धारित करते हैं, तो आपको आश्चर्य होगा कि आप कितनी बार अपने प्रेमी और खुशी को देखेंगे जब आप उसके साथ होंगे।
  • अपने प्रेयसी चेस आप फिर से कदम 2 शीर्षक शीर्षक छवि
    2
    अपने दोस्तों के साथ समय बिताएं अपने सामाजिक जीवन से खुद को दूर न करें। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने की अपनी योजना बनाओ यह आपको अपने आप को एक स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में देखने की अनुमति देगा, जिसकी सामाजिक जीवन उसके अलावा है। समय बीतने के साथ, आपको एहसास होगा कि अगर आप अपने साथ रहना चाहते हैं तो आपको अपने आप से थोड़े समय से पूछना चाहिए।
  • छवि अपना शीर्षक बनाएं आपका प्रेयसी चेस आप फिर से चरण 3
    3
    थोड़ी देर के लिए जाओ यदि आप उसके साथ रहते हैं तो यह बहुत महत्वपूर्ण है आपको इसे थोड़ा याद करने के लिए आपको एक भौतिक स्थान देना होगा दो सप्ताह के लिए छुट्टी पर जाएं, कहीं आप हमेशा जाना चाहते थे थोड़ी देर के लिए अपने परिवार के घर जाएं या कुछ ऐसे दोस्तों से मिलें जिन्हें आपने लंबे समय तक नहीं देखा है।
  • एक महत्वपूर्ण टिप यह है कि आपको उसे फोन करने या उसे एक पाठ संदेश भेजने की इच्छा का विरोध करना चाहिए, एक संक्षिप्त संदेश को छोड़कर उसे यह बताने के लिए कि आप अपने गंतव्य पर सुरक्षित रूप से पहुंचे।
  • भाग 2
    अपनी खोज की प्रवृत्ति को प्रेरित करें

    Video: पीले कपड़े और मिठाई का यह टोटका आपका भाग्य बदल देगा




    अपने प्रेयसी चेस आप फिर से कदम 4 शीर्षक शीर्षक छवि
    1
    उसे आप का पीछा करने के लिए जगह दो। दूसरे शब्दों में, यदि आप वह हैं जो अधिकतर उसे सताते हैं, तो आप उसे सताए जाने का मौका या इच्छा नहीं दे रहे हैं रिश्ते का प्रभार मत लो। इसे अपने और समय पर आइए। उदाहरण के लिए, आप निम्न कर सकते हैं:
    • यदि आप कोई पाठ संदेश भेजते हैं या कोई नोट छोड़ते हैं, तो तुरंत जवाब न दें उसे थोड़ा इंतजार करें
    • यह वह है जो अपनी अगली नियुक्ति की योजना बना रहा है। उसे इस का प्रभार बनाओ। दोनों के लिए नियुक्ति अधिक संतोषजनक होगी
  • अपने प्रेमी चेस आप फिर से कदम 5 शीर्षक छवि
    2
    अपने आप को मुश्किल बनाओ हालांकि यह प्रतीत होता है, यह प्रभावी है इसका मतलब यह नहीं है कि आप उसके साथ यौन संबंध रखने से इनकार करते हैं, हालांकि वह इस का हिस्सा बन सकते हैं व्यवहार में, इसका मतलब है कि जब आपको बाहर जाने या समय बिताने के लिए आमंत्रित किया जाता है, तब आपको हमेशा उपलब्ध नहीं होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपके पास योजना नहीं है, तो हर बार जब मैं आपको कॉल करता हूं, तो उसे नहीं देखिए।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका प्रेमी चेस आप फिर से चरण 6
    3
    अच्छी तरह से पोशाक यह आवश्यक नहीं है कि आप अपने आरामदायक पसीनाश या अपने भड़के और पुराने शर्ट को छोड़ दें, लेकिन समय-समय पर आपको अच्छी तरह से तैयार करना चाहिए कुछ अध्ययनों से पता चला है कि जब आप जो पहनते हैं, आप पसंद करते हैं, तो आप आत्मविश्वास फैलाते हैं, जो बहुत आकर्षक है
  • कपड़े का एक सेट पहनें जो आप जानते हैं कि आपके शरीर के अनुकूल हैं और जिसके साथ आप सहज महसूस करते हैं। जब आप जानते हैं कि आप अच्छे दिखते हैं, तो यह आपके रास्ते पर चलने में दिखाएगा और एक आदमी के मुकाबले किसी भी चीज को सेक्स करने की ज़रूरत नहीं है।
  • छवि अपना शीर्षक बनाएं आपका प्रेयसी चेस आप फिर से चरण 7
    4
    उसे अपनी प्रशंसा दिखाओ आपका प्रेमी आपको चीजों को पसंद करना पसंद करता है और उनका लक्ष्य आपको खुश करना है इसलिए, जब आप अपना लक्ष्य प्राप्त करते हैं, तो इसे साबित करना सुनिश्चित करें। आप भी विशिष्ट होना चाहिए, क्योंकि पुरुष सामान्य से एक विशेष कार्रवाई से संबंधित तारीफ के लिए बेहतर जवाब देते हैं। आप "हनी जैसी कुछ कह सकते हैं, मुझे वास्तव में कल रात बिताए गए समय से प्यार था। भगवान का शुक्र है कि आपने रेस्तरां चुना अद्भुत रात के लिए धन्यवाद। " यह जानकर कि वह आपको प्रसन्न करेगी, उसे आप के लिए गर्व और प्यार से पूरा कर लेंगे, अच्छी महिला को वह अपने जीवन में सौभाग्य से मिलती है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com