ekterya.com

अपने साथ प्रेम करने के लिए मित्र कैसे बनें

निम्नलिखित युक्तियां उन बच्चों के उद्देश्य हैं जो अपने दोस्तों में से किसी एक के साथ प्यार में गिर गई हैं या शायद उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं यह एक समस्या है जो संभवत: अधिक जटिल है, हालांकि अक्सर यह बहुत अक्सर होता है किसी को मित्र के रूप में जाना आसान है, लेकिन क्या उस विशेष व्यक्ति के साथ एक प्रेम संबंध में दोस्ती को आसान बनाना है?

चरणों

इमेज ए मनी फ्रेंड फ़ॉल इन लव थ्रू स्टेप 1
1

Video: नया भामाशाह कार्ड ई-मित्र पर बनाना ( How To Fill Bhamashah card Form Online ) Bhamashah card Yojana

अपने सबसे अच्छे दोस्त बनने की कोशिश करो किसी भी दोस्त में नहीं, आप किसी के लिए विशेष होना चाहिए, कोई व्यक्ति जो उसकी समस्याओं की सुनता है और हमेशा उसे समर्थन करता है जब चीजें मुश्किल हो जाती हैं यह एक महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित करने के लिए आवश्यक है जो आपको अविभाज्य बना देता है आप जल्दी से अपने दोस्त हो सकते हैं, आपको आत्मविश्वास की उच्च डिग्री की आवश्यकता है। यदि वह आपको भरोसा करती है, तो आपको उसके दिल में एक महत्वपूर्ण शून्य को भरने का मौका मिलेगा।
  • खोलें अपने सपनों, आशाओं, इच्छाओं और दु: ख: आप के बारे में बताएं। आप बढ़ सकती है प्यार जहां वहाँ कुछ भी नहीं से पहले था, लेकिन वह एक व्यक्ति जो यथार्थवादी लक्ष्य है कि सफलता और समस्याओं, न सिर्फ एक मात्र दोस्त है के रूप में आप के बारे में सोचना है। अधिक भागों आप है कि दूसरों को बेहतर पता नहीं है अपने रिश्ते होगा पता चलता है।
  • उस लड़की को विशेष महसूस करो उसे पता है कि वह आपका दोस्त है और उसे आपके लिए बहुत अच्छा मूल्य है। आपकी कंपनी और अपनी दयालुता का धन्यवाद जब आपको इसकी सबसे आवश्यकता होती है उसे अपनी स्थिति के लिए अपनी प्रशंसा और आप मुस्कान बनाने के लिए उसे दिखाएं।
  • इमेज ए मनी फ्रेंड फ़ॉल इन लव थ्रू स्टेप 2
    2
    संकेत: दो से पहले बहुत पास, एक भाई आंकड़ा बनने से पहले, यह चेतावनी देने के लिए है कि आप अपने दोस्त की तुलना में अधिक के रूप में पसंद कर सकते हैं आवश्यक है। इसके साथ कोई हानि पहुंचाए बिना flirts, टिप्पणी करना, वे कहती हैं यदि आप एक मिठाई व्यक्ति हैं, लेकिन यह भी आपको लगता है कि टिप्पणी के बारे में सोचते हैं और अगर वहाँ उन शब्दों में एक और गहरा अर्थ है पूछना बनाते हैं।
  • शब्दों के साथ यह कहना मुश्किल है, क्योंकि आपको उसे विश्वास नहीं होना चाहिए कि आप उसके बाद उसके साथ जाने के लिए उसके दोस्त बनना चाहते हैं। सबसे पहले, अपने शरीर के साथ इश्कबाज करने का प्रयास करें कंधे को उसके साथ कंधे पर बैठने का अवसर याद मत करो। उसे आँखों में देखो और बहुत मुस्कान यदि आप वास्तव में इसके साथ आराम कर रहे हैं, तो इसे गुदगुदी करने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए।
  • छोटे से वह शब्द के साथ इश्कबाज करने की कोशिश करता है। उसे बताओ कि वह सुंदर है, आप उसे प्रशंसा करते हैं, कि वह आपके लिए एक विशेष व्यक्ति है उससे कहो कि दिन बिताने के साथ आप खुश हैं लेकिन, याद रखें: यह एक लंबा रास्ता है। यदि आप हर 20 मिनट में उसे ऐसी बातें कहते हैं, तो वह असहज महसूस कर सकती है और आपसे दूर हो सकती है।
  • इमेज शीर्षक से मैक ए मित्र फॉल इन लव थ्रू स्टेप 3
    3
    एक कंधे बनें जो आप पर निर्भर रह सकते हैं वह व्यक्ति बनें जो वह भरोसा करती है और मार्गदर्शन के लिए बदल सकती है। जब बार मुश्किल आप मौजूद हैं, समय व्यतीत मदद, वह एक व्यक्ति जो आप समस्याओं को हल करने और आप पर भरोसा कर सकते मदद करता है के रूप में विचार किया जाएगा। वह आपकी कंपनी में सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करेगी।
  • इमेज शीर्षक से मैक ए मित्र फॉल इन लव थ्रू चरण 4
    4

    Video: Chanakya Neeti - कौन सच्चा मित्र है और कौन दुश्मन, कैसे पहचाने - चाणक्य नीति - Spiritual India

    प्रयास करना जारी रखें जब आप अपने लिए क्या सही है इसके संकेत देते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आप कहीं मिल रहे हैं लेकिन अगर इन सुझावों के साथ आपने कुछ हासिल नहीं किया है, तो कोशिश जारी रखें, हालांकि अधिक स्पष्ट तरीके से।
  • चेहरे से चेहरे का काम करें यह महत्वपूर्ण है उसके साथ रहने के लिए प्रयास करें, लेकिन वह एक बोली होने के लिए प्रतीत नहीं होता। उदाहरण के लिए, कहते हैं, कि आप एक कैफे हम दोनों जानते में अध्ययन कर रहे हैं और आप एक आश्चर्यजनक महिला नौकरी से आपका ध्यान भंग, बजाय कह रही है की जरूरत है, "आप एक कॉफी बाद में ले जाएगा, बस तुम और मैं?
  • गाने की एक सूची बनाएं और उन्हें कैसेट या सीडी पर रिकॉर्ड करें अगर आप अपना पसंदीदा संगीत रिकॉर्ड करते हैं, तो वह समझ जाएगी कि आप कैसी हैं। इसके अलावा, आप गाने के माध्यम से एक सूक्ष्म संदेश भेज सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप उस संगीत को शामिल करते हैं जो आपको लगता है कि आपको पसंद आएंगे अगर आप बीथोवेन की बात सुनते हैं और आपको पता चलता है कि आप मेटालिका रिकार्ड करते हैं



  • इमेज ए मनी फ्रेंड फ़ॉल इन लव थ्रू स्टेप 5
    5
    वापस जाओ एक दूर के समय में रहने से दूसरे व्यक्ति को यह पता करने की अनुमति मिलती है कि जब वे आपको नहीं देखते हैं तो क्या खो जाता है। इस व्यक्ति के बारे में सोचने के लिए मजबूर किया जाता है कि आप अपने जीवन को कैसे भरते हैं या आप उसे और अधिक सुखद कैसे बनाते हैं। यदि हां, तो वह आपको फिर से देखने के लिए पागल हो जाएगा।
  • जब आप यह सुनिश्चित कर लेंगे कि आप इसे कहीं और ढूंढने जा रहे हैं, यदि आप इसे हर दिन देखते हैं, तो कुछ दिनों के लिए संपर्क से बचें। वह आपको याद रखेगी और वह समझ जाएगी कि उसे आपकी तरफ से जरूरत है। लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि दूर जाने के आपके कारण उचित हैं। मुझे नहीं लगता कि आपको ऐसा लगता है कि मैंने आपको झूठ बोल दिया, क्योंकि यह आपकी सारी रणनीति को उजागर करेगा और आप एक अच्छी स्थिति में नहीं होंगे।
  • यदि आपको लगता है कि यह काम कर सकता है, एक दिन में दूसरी लड़की के साथ बाहर जाने की कोशिश करें, बस उसे दिलचस्पी लेने के लिए लड़कियां अक्सर इन स्थितियों से आकर्षित होती हैं लक्ष्य उसे ईर्ष्यापूर्ण नहीं बनाना है इसका उद्देश्य उसे देखना है कि आपके पास अन्य विकल्प हैं, और यदि आप उसके साथ हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप उसे पसंद करते हैं।
  • इमेज ए मनी फ्रेंड फ़ॉल इन लव थ्रू चरण 6
    6
    उसकी राय सुनो क्या अपने मित्रों क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं, जानकारी विकृत कर सकते हैं, इसके बारे में कहते हैं कि के बारे में चिंता मत करो। यह एक टेलिफोन गेम की तरह है वह एक दोस्त है, जो एक और दोस्त कुछ दूसरे शब्दों में बताता है, इतने पर, जब तक आप मूल के साथ कोई संबंध नहीं है कि एक संदेश प्राप्त करने के लिए कुछ कहते हैं। गपशप न सुनो, और हमेशा मूल स्रोत पर जाएं।
  • लगातार रहें और उसके साथ मज़ेदार काम कर रहें। अध्ययनों से पता चलता है कि कुछ रोमांचक, दुस्साहस, साहसी या एक साथ एक रासायनिक पदार्थ को जारी करने में मदद करता है (जिसे " "norepinephrine") आपके शरीर और तुम्हारा है, जो रोमांटिक भावनाओं के साथ जुड़ा हुआ है। तो क्या वे अपने या अपने मित्रों को कहने के लिए सुन नहीं है, और कुछ रोमांचक खेलने के लिए प्रेतवाधित घर के लिए उसके साथ जाना,, अंत में, चीख, कूद या उत्साहित आमंत्रित करने के लिए कुछ भी करने को।
  • इमेज शीर्षक से मैक ए मित्र फॉल इन लव थ्रू चरण 7
    7
    यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप उस रिश्ते को और अधिक लेना चाहते हैं, तो इसे बताएं। याद रखें: यदि आप किसी मित्र को खोने के जोखिम को स्वीकार करते हैं तो ऐसा करो, क्योंकि अगर वह प्रेम आपके अनुरूप नहीं है, तो स्थिति अस्थिर हो सकती है। तुम्हें पता होना चाहिए कि आप खतरे में दोस्ती डाल रहे हैं। कुछ लड़कियों को परेशान हो सकता है और इस के बाद अपने दोस्तों को जारी रखने के लिए नहीं करना चाह सकते हैं।
  • यदि आप निश्चित हैं, तो आपको उन्हें बताना होगा उसके साथ ईमानदार रहें और अपनी भावनाओं को समझाएं आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए: "मैंने हाल के महीनों में हमारी दोस्ती का वास्तव में महत्व दिया है और मैं इस निष्कर्ष पर आया हूं कि आप मेरे लिए एक विशेष व्यक्ति हैं मैं सबसे ऊपर हमारी दोस्ती का मानता हूँ, लेकिन मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं मैं तुम्हारे लिए अपनी भावनाओं को छिपा नहीं सकता क्या आप मेरे साथ रात के खाने के लिए रहेंगे? "
  • इसे एक रास्ता दे दो। उसे पता है कि अगर वह वही महसूस न करे तो सब ठीक है। आप सच्चाई चाहते हैं, और हकीकत का मीठा संस्करण नहीं। तो उसे एक सम्मानजनक निकास दे कहो: "मुझे पता है कि आप ऐसा ही महसूस नहीं करते हैं कि मैं आपके लिए महसूस करता हूं, और मैं उनका सम्मान करता हूं।" अंत में आप इसे प्राप्त करते हैं, तो रिश्ते को बचाने में सक्षम होने में कुछ समय लग सकता है। और अगर वह एक रिश्ते बनाना चाहती है, तो उसके बारे में यह विचार दोहराएं कि वह कितनी मीठी है और आपके लिए उसका सम्मान है।
  • बहुत भावुक नहीं हो जो भी तुम करते हो, नीचे मत आओ। भावनाएं शक्तिशाली हैं, और आप सोच सकते हैं कि आप अपनी भावनाओं का उपयोग करके उन्हें हेरफेर कर सकते हैं, और इससे उन्हें दूर चला सकते हैं अपने संयम रखने की कोशिश करें, भले ही अंदर आपको अच्छा न लगे हों मुस्कुराहट, चाहे वह क्या कहता है और जितना संभव हो उतना खुश होने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि धैर्य एक गुण है और ऐसा करने का एक अनिवार्य हिस्सा है इससे पहले कि वह जान लेती है कि उसे आपकी ज़रूरत है, इसमें बहुत समय लग सकता है
    • एक सज्जन बनें. अभिशाप मत करो, जब आप उसके साथ हों तो बुरी बात न बोलें, द्वार खोलें और विनम्र हों।
    • उसके साथ सो मत करो ऐसा रिश्ता दो लोगों के बीच विश्वास पर आधारित है
    • हर बार जब आप उसके साथ बात करते हैं तो उसे सीधे आँखों में देखें आँखों में भावनाएं होती हैं और एक व्यक्ति अपनी आंखों के माध्यम से उन्हें दिखा सकता है
    • अपनी उपस्थिति का ख्याल रखें, हमेशा साफ रहें
    • कभी नहीं होने का कोई बहाना न करें अपने आप को रहो अलग और अनूठा रहें, वह आपकी सराहना करेंगे कि आप कौन हैं, आप कौन हैं, इसका दावा करने के लिए नहीं।
    • आपको लड़कियों के हितों को बनाए रखने के लिए रचनात्मक और रचनात्मक होना चाहिए, आपको हमेशा जीवन से भरा रहता है।
    • उसे बुलाओ कभी नहीं रोकें, भले ही वह उसे उम्मीद न करे
    • उसे कभी नहीं बताइए कि आप उससे प्यार करते हैं, जब तक कि आप वास्तव में दिल से नहीं कहें।
    • सुनिश्चित करें कि वह जानती है कि आप उससे प्यार करते हैं, भले ही वे सिर्फ दोस्त हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप मिलते हैं, तो सावधान रहें क्योंकि कुछ चीजें बदल सकती हैं: दोस्ती से बड़े बदलाव हो सकते हैं
    • ईर्ष्या के जानवर को अच्छी तरह से संलग्न रखने की कोशिश करें, भले ही यह कठिन हो।
    • जब आप कहते हैं कि आप उसके लिए कुछ महसूस करते हैं, तो उसे व्यक्ति में बताएं और न कि इंटरनेट या सेल फोन के माध्यम से इसे आमने-सामने होना चाहिए ताकि यह जितना संभव हो उतना व्यक्तिगत हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com