ekterya.com

एक विषमलैंगिक मित्र के साथ अपने समलैंगिक मोह को दूर कैसे करें

आपका सबसे अच्छा दोस्त बिल्कुल अद्भुत है! और आप उसके साथ प्यार में हैं, लेकिन फिर भी वह विषमलैंगिक हैं वे सिर्फ दोस्त हैं और यही वह चाहता है, एक प्लेटोनिक संबंध।

चरणों

एक स्टेरेट बेस्ट फ्रेंड पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज चरण 1
1
उन्हें बताने के जोखिमों पर विचार करें जल्दबाजी से पहले, अपने आप से पूछने के लिए यह एक अच्छा सवाल है सोचें: अगर उसे अभी भी एहसास या महसूस नहीं किया गया है कि आपने उसके लिए चीजें महसूस की हैं, तो उसे बताएं कि उसे "असंतुलित" रिश्ते में महसूस कर सकते हैं। आप यह महसूस कर सकते हैं कि आप महसूस करते हैं कि उसे कुछ महसूस नहीं है। अगर वह जानना परेशान करती है, तो उनकी दोस्ती असंभव हो सकती है इसलिए आपको यह बताने में एक जोखिम है कि आप उसके लिए कुछ महसूस करते हैं - ध्यान से विचार करें कि आप उस जोखिम को लेना चाहते हैं
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 2 पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: पुरुष समलैंगिगता क्यों नहीं स्वीकार कर पाते | Male and Samlaingigkta

    सीमा निर्धारित करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास "बिट्टेरेट पल" से बचने के लिए कुछ चीजें स्पष्ट हैं, जो अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए आप क्या महसूस करते हैं, इस पर काबू पाएं। अपने प्रेम जीवन, आपकी भावनाओं आदि के बारे में कई बातचीत करने से आपके दिल को पिघला सकता है। आप उनकी समस्याओं को आहत करेंगे और सोचेंगे "यदि केवल मुझे ही मेरे लिए महसूस किया" क्या आपको लगता है कि इस तरह से आप इसे और अधिक सुरक्षित करते हैं? शायद। क्या यह एक अच्छा विचार है कि वे एक-दूसरे के घरों में सोते रहें और इन "संवेदनशील वार्ताएं" करें? शायद "नहीं" विशेष रूप से इन अंतरंग सेटिंग्स में अधिक संपर्क और अधिक समय, इसका अर्थ है कि आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते। यदि आप नियंत्रण खो देते हैं, तो आप एक मित्र को खो सकते हैं उन सीमाओं की स्थापना करके नियंत्रण रखें
  • उदाहरण: आपकी सीमा: जब आपको लगता है कि उसके लिए आपके लिए अधिक भावनाएं हैं, तो आप अपने बीच कुछ दूरी लगाने का प्रयास करेंगे। स्थिति: वह आपको अपने घर पर सो रही है, लेकिन आपको पता है कि बाद में आपको अपनी ईर्ष्या और इच्छाओं को नियंत्रण में रखने के लिए लड़ना होगा। स्वचालित रूप से करने के बजाय हाँ कहने, उसे इस समय नहीं बता सकता है (यहां तक ​​स्पष्टीकरण देने के लिए नहीं है, लेकिन अगर आप दबाते हैं, तो बता अपनी माँ के नियम हैं और वह तुम घर इस सप्ताह के अंत चाहता है), लेकिन आप क्या करेंगे अगली बार इस तरह, आप उसे नहीं बता रहे हैं कि आप कभी सोएंगे नहीं, आप सिर्फ अपनी भावनाओं को समायोजित करने के लिए समय दे रहे हैं
  • एक स्टेरेट बेस्ट फ्रेंच पर अपने लेस्बियन क्रश से ग्रेट करें इमेज शीर्षक
    3
    अन्य दोस्तों के साथ समय व्यतीत! यदि आप एकमात्र व्यक्ति हैं जिनके साथ आप आते हैं तो किसी को अपने सिर से बाहर निकालना मुश्किल है! अन्य मित्रों के साथ समय बांटना संभावना है कि आपने अपने अन्य दोस्तों को छोड़ दिया है क्योंकि आप और आपके सबसे अच्छे दोस्त (या शायद बहुत समय?) एक साथ (और आपको कुछ माफ़ी मांगने की ज़रूरत है) खर्च करते हैं।
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    एक नए प्यार को प्रकाश के लिए एक तरीका खोजें। हालांकि यह मुश्किल लग सकता है, आप कर सकते हैं! उपलब्ध रहें! अन्य दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, लोगों से मिलते हैं, और अपने जीवन के साथ आने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं उसे करें।
  • सीरीज़ बेस्ट फ्रेंवर पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    कुछ नया सीखने या करने का प्रयास करें वह कुछ चुनें जिसे आप और आपके सबसे अच्छे दोस्त ने एक साथ नहीं किया है, और वह अकेले नहीं करती है उससे पूरी तरह से कुछ चुनें और इसे इस तरह रखें (लेकिन अगर वह आपको भाग लेने के लिए कहती है तो इसे अस्वीकार नहीं करें ... बस उसे आमंत्रित न करें, अगर वह आपसे पूछें!)। हो सकता है कि आप किसी अन्य प्रकार के संगीत को सुनने या नए रेस्तरां की कोशिश करना चाहते हैं।
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    "विरोधी आप" बनने के लिए सावधान रहें नई चीजों का प्रयास करें, नए लोगों से मिलने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने का मतलब यह नहीं है कि आप जिस व्यक्ति को हमेशा रहे हैं उसे रोकना चीज़ें न करें, क्योंकि आपका सबसे अच्छा दोस्त उन्हें नहीं करता। जब आप नई चीजें चुनते हैं, तो उन चीजों का चयन करें जिन्हें आप वास्तव में पसंद करते हैं या आनंद लेने के लिए तैयार हैं!



  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 7
    7
    आत्मविश्वास बढ़ाएं! अवचेतनपूर्वक एक लड़की को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है जिसे आप जानते हैं कि आप कभी भी नहीं हो सकते हैं, अहंकार के वास्तविक नाशक हो सकते हैं। ट्रेन जाओ! उस लक्ष्य का पीछा करो जिसे आपने इतने लंबे समय तक पृष्ठभूमि में छोड़ दिया है! एक डाइनिंग रूम या घर में स्वयंसेवी या मानवता के लिए आवास में! खुद के साथ अच्छा लग रहा है! वास्तव में, व्यायाम अद्भुत काम करता है! न केवल आप बेहतर दिखेंगे, लेकिन आप अपने मोह के बारे में पागल होने वाले इतने घंटे खर्च किए बिना सो सकते हैं।
  • एक स्टेरेट बेस्ट फ्रेंवर स्टेप 8 पर अपने लेस्बियन क्रश से ग्रेट करें
    8
    अपने सबसे अच्छे दोस्त को प्यार करो कि आप उसके लिए अपने प्यार पर काबू पा रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे प्यार करना बंद करना चाहिए प्रेम के कई अलग-अलग रूप हैं याद रखें कि सिर्फ इसलिए कि आपके सबसे अच्छे दोस्त रोमांटिक रूप से आपके जैसा नहीं लगते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह बिल्कुल परवाह नहीं करता है! न केवल वह तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त है, लेकिन आप उसका सबसे अच्छा दोस्त हैं इस तथ्य को धन्यवाद और आप के बारे में खुश रहें।
  • एक स्टेरेट बेस्ट फ्रेंच पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    उसके लिए खुश महसूस करो जब वह प्रसन्न हों तो आपको खुश होना चाहिए, भले ही इसका मतलब है कि उसे सच्चा प्यार मिल गया है। उसे निराश होने के साथ हर समय बिताने के लिए प्रलोभन का विरोध करें क्योंकि उसे किसी को मिल गया है उसे तोड़ने की कोशिश न करें या उसके बारे में बुरा मत बोलो। यह केवल उन्हें खुद को दूरी बना देगा यदि आपको अधिक स्थान की आवश्यकता है, तो इसे कम उपलब्ध होने से आसानी से लें ऐसा मत कहो जैसे "यह आपके लिए बहुत मुश्किल है" ... असुविधाजनक।
  • एक स्टेरेट बेस्ट फ्रैंस्ट पर अपने लेस्बियन क्रश के बारे में जानें
    10
    एहसास है कि आपकी दोस्ती प्रयास के लायक है। और यह भी याद रखें कि चीजें अंत में बेहतर हो जाती हैं धन्यवाद कि आपके पास इस तरह का एक अद्भुत सबसे अच्छा दोस्त है! (वास्तव में, वह भी भयानक भाग्य है - आप उसके लिए इस सब मुश्किलों के माध्यम से जाने के लिए अद्भुत हैं!)
  • Video: क्या आप जानते हैं कि ये बॉलीवुड सेलेब समलैंगिक हैं Know These Bollywood GAY Celebs

    एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    आपको सब कुछ दे दो क्या आप जानते हैं कि उस लड़की के बारे में भूलना सबसे अच्छी बात क्या है जिसके साथ आप कभी नहीं रह सकते हैं? यह आप दे सकते हैं! अपने आप को सब दे दो और किसी और को खुश करने की कोशिश करो। आप जो प्राप्त करते हैं (या प्राप्त नहीं कर रहे हैं) के बारे में बहुत कुछ सोचकर बंद करो, और आप क्या दे सकते हैं, इसके बारे में सोचना शुरू करें। स्वयंसेवक, पालतू पाएं, किसी की देखभाल करें! जो आपकी ज़रूरत है उसे निवेश करें! वहाँ बहुत सारे कारण, परियोजनाएं, और लोग हैं, जो आपकी आवश्यकता है (जो वास्तव में आपकी आवश्यकता है) एक जाओ जाओ!
  • युक्तियाँ

    • संभावित "सीमा" में शामिल हैं: ए नशे में न मिला या नशे में न मिला- ख शारीरिक दूरी को बढ़ाएं ... उदाहरण के लिए, साझा किए गए कमरे या बाथरूम से दूर रहें, या किसी भी जगह से आप इसे अधिक आकर्षित कर सकते हैं, जैसे बेडिंग साझा करना। बस अपने अपार्टमेंट, घर, कमरे, आदि में रहें जब तक (यहां अपना खुद का शेड्यूल डालें), उदाहरण के लिए, रात 11 बजे। सो रहने के लिए कुछ नहीं! आप केवल इसे और अधिक चाहते हैं!

    Video: गे और लेस्बियन क्या होता है? विस्तार से जानिए Love Tips In Hindi

    चेतावनी

    • इस दोस्ती के बाहर अपने जीवन को याद रखें अपने जीवन के अन्य पहलुओं की उपेक्षा न करें, क्योंकि जब आपका सबसे अच्छा दोस्त आपको निराश करता है (वे जो चीजें हैं), तो आपके पास कहीं और नहीं होगा आप विफलताओं के बिस्तर पर घर जायेंगे क्योंकि आप देखेंगे कि आपके जीवन के अन्य सभी क्षेत्र एक आपदा हैं क्योंकि आपने इस अनूठी दोस्ती में इतना समय व्यतीत किया है। वह महान है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बाकी सब से छुटकारा पाना चाहिए! अपने और अपने जीवन का ख्याल रखना! जिन चीज़ों को आप महसूस नहीं करते हैं कि जब आप प्रेम में हैं तो ऐसी चीजें हैं जो बाद में आपकी दोस्ती को बर्बाद कर सकती हैं।
    • उदास मत हो! क्या आप उस चीज को हँसी कहते हैं? वास्तव में, दुनिया बहुत बड़ी है (नहीं, वह दुनिया नहीं है), और यदि आप खुद पर हंस सकते हैं, तो आप बहुत खुश होंगे! यह चिंता करने में आसान है जब आपको लगता है कि केवल एक चीज है! वहाँ बहुत सारे डब्ल्यूएचओ हैं, आप क्या करते हैं, और आप ऐसा क्यों करते हैं!
    • प्रशंसा की संख्या को सीमित करें जब आप कहते हैं "मैं आपको प्यार करता हूँ", आलिंगन आदि। शायद आप इसे महसूस नहीं करते हैं, लेकिन आप लाइन पर जा सकते हैं और वह (और अन्य) जो आप नहीं देखते हैं देखेंगे। अपने आप को असुविधा और संभावित शर्मिंदगी बचाओ
    • एहसास है कि आप एक जबरदस्त यात्रा शुरू कर दिया! यह भावनाओं का एक बड़ा खान-पान है (एक रोलर कोस्टर भी व्यंजना है)। एक कदम आपको लगता है कि आपने अच्छी तरह से किया है, और अगले बम! आपका दिल टूट गया है तैयार। अपने आप से पूछें कि क्या यह बेहतर है कि दोस्ती मौजूद है। क्या आप दोनों इस के लिए तैयार हैं? क्या इसके लायक है?
    • सुनिश्चित करें कि यदि आप अपने सर्वश्रेष्ठ हेलेरोसेक्सुअल मित्र को बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं, तो सही कारणों के लिए हो! अपने आप को धोखा मत (या उसके) सोच है कि "इसे प्रकाश में लाकर," "हो सकता है" आपके पास इसके साथ एक मौका है, और उसे अचानक पता चल जाएगा कि उसने आपको इस समय सभी से प्यार किया है ज़रूर। 99% मौका है कि आप एक बड़ी निराशा के साथ समाप्त होता है।
    • उसके साथ इतना समय बिताने के लिए सावधान रहें यदि उसे व्यावहारिक रूप से आप डेटिंग कर रहे हैं, तो उसके साथ बाहर जाने की इच्छा को दूर करने का प्रयास करना मुश्किल होगा! आप अपने अन्य दोस्तों के साथ कितने समय बिताते हैं ... जिनके साथ आप प्यार नहीं करते? अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ समान राशि / समय की गुणवत्ता खर्च करने का प्रयास करें इसके अलावा, वह सोच सकती है कि आप बहुत निर्भर और परेशान हैं, या डरे हुए हैं
    • यद्यपि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को प्यार करते हैं, उसके लिए आप सिर्फ एक दोस्त हैं इसलिए, उसे आश्चर्य नहीं, गुस्सा या निराश महसूस न करें, अगर उसे नहीं पता कि यह आपके लिए सुनने, देखने या कुछ करने के लिए कितना मुश्किल है।
    • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त के लिए "प्रतिस्थापन" खोजने के लिए "कोशिश" न करें! यदि आपका सबसे अच्छा दोस्त नीली आँखों से गोरा है और पनीर में पशुओं को बनाना पसंद करता है, तो "नहीं" किसी को भी ऐसा करने की कोशिश करने का प्रयास करें! एक क्लोन ढूँढना आपके जीवन के साथ आगे नहीं बढ़ रहा है। वास्तविकता यह है कि यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के "जुड़वां" खोजने की कोशिश करते हैं, तो आप बस उनकी तुलना करना समाप्त करेंगे। यह नई लड़की के लिए उचित नहीं है, और यह बुरी तरह से खत्म हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com