ekterya.com

कैसे एक लड़का है जो आप के साथ नाराज है सामग्री बनाने के लिए

तो आपको लगता है कि एक लड़का (शायद एक दोस्त, एक प्रेमी या जिसे आप पसंद करते हैं) आपको अब पसंद नहीं है। हो सकता है कि उन्होंने आपको अनदेखा करना शुरू कर दिया है या छोड़ने के लिए आपके आमंत्रणों को अस्वीकार करना शुरू कर दिया है: क्या करना है? यदि आप व्यक्ति में उससे संपर्क करना मुश्किल है, तो आप उसे फिर से पाठ संदेश के माध्यम से जीतने की कोशिश कर सकते हैं। इसके बाद हम आपको कुछ महत्वपूर्ण रणनीतियों देंगे जो आप उपयोग कर सकते हैं। पढ़ना जारी रखें ताकि आप उन्हें जान सकें, लेकिन शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह एक ऐसा रिश्ता है जिसे आप वास्तव में वापस लेना चाहते हैं।

चरणों

भाग 1
पता करें कि क्या हुआ

छवि के शीर्षक वाला एक गाइ है कि मैड ऐट यू की तरह आप फिर से टेक्स्ट के माध्यम से चरण 1
1
सोचें कि क्या हुआ हो सकता है शायद मैं आपसे बात नहीं करूँगा या मैं आपके साथ नहीं चलेगा क्योंकि या तो आप किसी चीज़ के बारे में नाराज हैं या आपके नए दोस्त हैं और आप अन्य मामलों में व्यस्त हैं।
  • यदि आप अपने आप के साथ रहने का अपना रास्ता बदल दिया है क्योंकि आप अब अपने दोस्त (या साथी) होने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। यदि यह स्थिति है, तो समस्या यह है कि आप नहीं हैं।
  • यदि आपको लगता है कि वह नाराज है, तो इस पर विचार करें कि लोगों को गुस्सा आता है जब उन्हें लगता है कि किसी ने ऐसा कुछ किया जो उन्हें नकारात्मक रूप से प्रभावित करता था। तो सामंजस्य के लिए सड़क पर पहला कदम यह जानना है कि आपने इसे कैसे उत्तेजित किया है।
  • याद रखें कि कभी-कभी नाबालिग कार्यों या फैसलों की तरह लगने पर दूसरों पर बहुत बड़ा असर पड़ सकता है, अत: आपने हाल ही में जो कुछ किया है, उसके बारे में न सिर्फ प्रतिबिंबित करें, लेकिन आपके कई कार्यों में से आपको नकारात्मक प्रभाव पड़ा हो।
  • एक बार जब आप यह सोचते हैं कि आपने इसे बदलने के लिए क्या किया है, तो आप स्थिति को कम करना शुरू कर सकते हैं।
  • मेक ए गाइ दैट आईस मैड एट आईटी टू ल्यूफ यू टू रीहा विद टेक्स्ट के जरिए चरण 2
    2
    अपने बिंदु देखने से चीजों को देखें किसी को अपने गुस्से या घृणा खत्म करने की कुंजी उन्हें दिखाने के लिए है कि आप उनके दृष्टिकोण को समझते हैं और आप इसे पहचानते हैं कि आपने उन पर क्या प्रभाव डाला है।
  • अपने आप को अपने जूते में रखो और सोचें कि वह आपको किस चीज को लेकर परेशान महसूस कर सकता था, जिसने उसे नाराज़ किया। अपनी भावनाओं को समझें और उस समझ से उसे ध्यान में रखें
  • उदाहरण के लिए, आप के लिए, केवल आप इसे लेने के लिए देर हो चुकी थी क्योंकि यातायात बहुत बड़ा था और आपको पता आप आधे रास्ते सेल भूल गया। यह एक बड़ा सौदा नहीं था, लेकिन यह था। लेकिन उसके लिए, वह अंधेरे और ठंड में 45 मिनट सड़क पर खड़ा करने के लिए किया था, लेकिन आप तीन बार आप किस समय आना पड़ा और समय का पाबंद होना करने का वादा किया बताया।
  • इमेज का शीर्षक
    3

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    इसे समझें एक बार जब आपको पता चल गया कि आपको नाराज़ हो सकता है, तो अपनी भावनाओं को सही मायने में समझने का प्रयास करें।
  • यदि आप इसे लेने में देर कर रहे थे, तो सोचने के अलावा कि चीजें आपके दृष्टिकोण से कैसे होती हैं, कल्पना करें कि आपने क्या महसूस किया हो सकता है उदाहरण के लिए, उन्होंने महसूस किया होगा कि यह आपकी प्राथमिकता नहीं थी, क्योंकि आपने अपनी असुविधा के बारे में परवाह नहीं की थी या अगर उसे अन्य चीजें भी थीं, इसके अलावा आपने वादा नहीं किया सोचें कि आप उस मामले में कैसे महसूस करेंगे और उसके साथ पहचान लेंगे।
  • भाग 2
    माफी माँगता हूँ

    छवि के शीर्षक वाला एक गाइ उस मैड एट यू की तरह आपको फिर से टेक्स्ट के माध्यम से चरण 4
    1
    हमें खेद है। जल्दी और अक्सर माफ़ी मांगो। स्वीकार करें कि यह आपकी गलती थी (यदि यह थी) और जिम्मेदारी संभालने के लिए।
    • उसे बताओ कि यह आपकी गलती है और आप इसे फिर से नहीं करेंगे (जो भी हो) फिर से, लेकिन इसे फिर से गंभीरता से मत करना
    • छद्म माफी के लिए पूछने के लिए वाक्यांश का उपयोग न करें: "क्षमा करें आप बहुत गुस्से में थे" यह वाक्यांश उस पर ज़िम्मेदारी को हस्तांतरित करता है और आप वास्तव में अपने कार्यों के लिए खेद व्यक्त करने की तरह आवाज नहीं करता है, यह सिर्फ इस धारणा को देता है कि आप चाहते हैं कि वह इतना गुस्सा नहीं करेगा।
    • यदि आप एक पाठ संदेश के साथ जवाब देते हैं जो अभी भी गुस्से में है (शायद उचित), फिर से माफी माँगता हूँ। यदि आप एक ही स्वर के अधिक संदेशों के साथ उत्तर देते हैं तो माफी मांगें। बस कहते हैं: "मुझे क्षमा करें यह मेरी गलती थी। "
  • छवि के शीर्षक वाला एक गाइ कि मैड ऍट यू लाइक लॉय आप लॉय टू टेक्स्ट के जरिए चरण 5
    2
    उसे दिखाओ कि आप उसके कार्यों पर असर को समझते हैं। बस माफी मांगने या यह समझाने की कोशिश कर रहा है कि आपका इरादा अच्छा काम नहीं करेगा।
  • माफी माँगने के लिए आप पर्याप्त नहीं हैं आपको उसे दिखाना चाहिए कि आप अपने जीवन में अपने कार्यों के नकारात्मक परिणामों को पहचानते हैं और आप ईमानदारी से पश्चाताप करते हैं।
  • यदि आप मानते हैं कि आप ईमानदारी से समझते हैं कि आपके कार्यों ने उसे क्यों नाराज किया है, तो आपको उसे ध्यान में रखा जाएगा और आपको माफ़ करना पड़ेगा।
  • यहां तक ​​कि अगर आप जरूरी नहीं समझते कि आपकी भावनाएं या प्रतिक्रिया उचित हैं, फिर भी माफी मांगें। यदि आप उसे फिर से पसंद करना चाहते हैं, तो आपको उसे देखना चाहिए कि आप उसकी भावनाओं को समझते हैं।
  • छवि के शीर्षक वाला एक गाइ है कि मैड ऐट यू की तरह आप फिर से टेक्स्ट के माध्यम से चरण 6
    3
    स्थिति को बदतर बनाने से बचें यहां तक ​​कि अगर आप माफी मांगते हैं, तो आप उसे फिर से पसंद करने के लिए पर्याप्त नहीं होगा यदि बाद में आप उन चीजें बोलने लगें जो स्थिति को भी बदतर बनाते हैं
  • उदाहरण के लिए, उन्हें कुछ भी नहीं बताएं यदि आप मानते हैं कि उनकी प्रतिक्रियाएं तर्कहीन या अनुचित थीं यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप इसे समझने के लिए दे देंगे कि आप वास्तव में खेद नहीं थे और आप वास्तव में स्थिति को समझ नहीं पाते हैं, फिर आप फिर से आपसे गुस्सा आ जाएंगे।
  • उस बारे में बातें न करें जो आपने अतीत में गुस्सा दिलाया। वार्तालाप को एक देन में बदलना और इसे लेना कि कौन क्या स्थिति को कम नहीं करेगा। यह केवल इसे और अधिक प्रसारित करेगा और यह आपको माफ करने की संभावना कम होगा
  • छवि के शीर्षक वाला एक गाइ है कि मैड ऐट यू की तरह आपको फिर से टेक्स्ट के माध्यम से चरण 7
    4

    Video: जब खाना बनाने का मन ना हो और समय भी हो कम तो 2 मिनट में बनायें यह अनोखी रेसिपी|Curd Rice Recipe

    उससे पूछें कि आप संशोधन करने के लिए क्या कर सकते हैं। पूछना आप क्या सोचते हैं कि आप यह बता सकते हैं कि आप इसे सुनते हैं और ईमानदारी से यह जानना चाहते हैं कि आपकी राय के अनुसार स्थिति में क्या सुधार होगा।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मुझे पता है कि आपको 45 मिनट तक प्रतीक्षा करनी है और शायद आपको लगा कि आप मेरे लिए प्राथमिकता नहीं हैं शांति बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं? "
  • छवि के शीर्षक वाला एक गाइ कि मैड एट यू लाइक लॉय आप लॉय टू टेक्स्ट के जरिए चरण 8
    5



    उसे मुस्कान बनाओ हास्य एक महान हथियार है यदि आप उसे हँसते हैं या थोड़ा मुस्कुरा सकते हैं, तो आप सामंजस्य के लिए सड़क पर पहला कदम उठाएंगे।
  • एक विनोदी स्वर में खुद का मजाक बनाने की कोशिश करें यदि हास्य एक महान हथियार है, तो उसका मजाक उड़ा रहा है एक हथियार दो बार शक्तिशाली के रूप में। तो अपने आप को थोड़ा नकली या अपने प्यारे दोषों में से एक को पहचानने का प्रयास करें।
  • हो सकता है कि आप कुछ निशंसित हास्यास्पद लिख सकते हैं: "आपको देर से चुनने के लिए हजारों क्षमा चाहते हैं। हम दोनों जानते हैं कि मैं बहुत मूर्ख हूँ और मुझे वहां जाने के लिए कम से कम 5 दीवारों के साथ मारा गया "।
  • या फिर आप कुछ और ईमानदार लिख सकते हैं, लेकिन फिर भी थोड़ा मजाकिया स्वर में, उदाहरण के लिए: "क्या आप जानते हैं कि मैं घड़ी को एक चेतावनी के बजाय एक चुनौती के रूप में देखता हूं? खैर, घड़ी जीती। "
  • इमेज का शीर्षक है, मैक ए गाइ कि मैड एट यू टू ल्यूड टू रीहाज टू टेक्स्ट के जरिए चरण 9
    6
    उसे बताएं कि आप उसके बारे में सोचते हैं खासकर अगर वह नाराज़ हो जाता है क्योंकि उन्हें लगता है कि किसी खास तरीके से आप उसे या उसकी ज़रूरतों की उपेक्षा करते हैं, उसे याद दिलाएं कि आप उसके बारे में अक्सर सोचते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप आपके द्वारा देखा करने के लिए एक स्नेही संदर्भ लिख सकता है आप उसे (बेहतर करता है, तो यह आप के बीच एक निजी मजाक से संबंधित है) को याद दिलाया कि: मैं बस एक टी शर्ट मेक्सिको के साथ किसी को देखा और मेरे मन में आए सभी कहानियां " आप वहां बढ़ने के बारे में क्या सोचते हैं? उसने मुझे मुस्कुराया। "
  • भाग 3
    जब आत्मसमर्पण करना या एक तरफ कदम रखना चाहिए

    मेक ए गाइ दैट आईस मैड एट आईटी यू टू ल्यूड टू रीहाइज टेस्ट स्टेप 10
    1
    आपको पता होना चाहिए कि एक तरफ कदम कब करना चाहिए। बहुत ज्यादा नहीं लिखिए अपने आप को माफ़ करें और अगर आप तुरंत जवाब नहीं देते या माफ कर दो, तो एक तरफ कदम उठाएं।
    • अगर आप उसे लिखते रहते हैं, तो आप सभी की अच्छी प्रगति को मिटा देंगे, आकर्षक होने के बजाय उन्हें परेशान करेंगे।
    • यदि आप इसे खत्म करने के लिए समय की आवश्यकता है, तो उन्हें उन्हें दे दो। जब वह तैयार हो जाए तो उसे आपसे संपर्क करें।
  • इमेज का शीर्षक है, मैक ए गाइ कि मैड एट यू लाइक लॉय यू टू री युवर टेस्ट 11
    2
    उसे मत दबाएं अगर वह आपको न बताए कि वह नाराज़ क्यों है अगर वह आपको यह बताना चाहता नहीं है कि उसे क्या परेशान कर रहा है, ऐसा इसलिए है क्योंकि वह इतना गुस्सा है कि वह इसके बारे में बात नहीं करना चाहता है या आपका ध्यान पाने के लिए यह एक रणनीति है। दोनों ही मामलों में, आपको स्थिति को रोकना होगा और इसे आपसे संपर्क करना होगा।
  • अगर वह बहुत गुस्सा होता है, लेकिन आपको नहीं बताएगा या नहीं, तो उसे क्यों संसाधित करने के लिए समय की जरूरत है और सबसे बुरी घटनाएं होने दें। यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं पता कि आपने क्या किया और आप पागल हो जाने के बारे में नहीं जानते, तो चीजें छोड़ दें, जैसा कि वे हैं। आग्रह न करें कि मैं आपसे कहता हूं: उसे उस समय की जरूरत है जो उसे चाहिए। जब यह तैयार हो जाता है, तो यह आपसे संपर्क करेगा और आप चीजों को हल करने में सक्षम होंगे।
  • अपने गुस्से को पूरी तरह से वास्तविक प्रतीत नहीं होता है, तो हो सकता है वह यह आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए faking है और अधिक आप आश्चर्य है तुम्हारे पास क्या है या क्या हुआ, स्थिति पूर्णता के साथ यह फायदा उठाने के लिए जारी रहेगा। बस उसे बताएं कि आप क्या परेशान पता है और अगर कुछ तुमने किया था की वजह से माफी नहीं है। फिर इस तरह चीजें छोड़ दें और जब वह आपके ध्यान में छेड़छाड़ करता है तो उसे आपसे संपर्क करें।
  • मेक ए गाइ दैट आईस मैड एट यू टू ल्यूड लॉयर ल्यूड टू रीहाइज टेक्स्ट 12
    3
    आपको पता होना चाहिए कि कब आत्मसमर्पण करना है अगर आप किसी चीज के बारे में इतनी नाराज़ हैं कि काम करने के लिए आपके कोई भी प्रयास या माफी नहीं मांगे, तो स्थिति से दूर रहें।
  • इस बिंदु को वापस करने के लिए आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं या नहीं कह सकते हैं, इसलिए एक तरफ कदम आगे बढ़ाना सबसे अच्छा है।
  • कुछ समय बाद, आप कम गुस्सा महसूस कर सकते हैं और जब आप बात करने के लिए तैयार हैं, तो आपसे संपर्क हो सकता है तैयार होने से पहले उसे ऐसा करने के लिए मजबूर न करें, इसलिए आपका सर्वोत्तम विकल्प इंतजार करना होगा।
  • मेक ए गाइ दैट आईस मैड एट आईटी यू टू ल्यूड टू रीहाइज टेस्ट स्टेप 13
    4
    अगर इसके लायक है तो मूल्यांकन करें यदि आप उन चीजों के साथ गुस्सा हो जाते हैं जिनके बारे में आप समझ नहीं पाते या सोच भी नहीं पाते हैं, तो इसका मूल्यांकन करें कि क्या संबंध सार्थक है।
  • अगर उसके साथ रहने से आपको खुशी की तुलना में अधिक उदासी होती है, तो शायद यह संबंधों के बारे में भूलने का समय है।
  • अगर आप अपने आप को मौखिक रूप से, भावनात्मक रूप से या शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार करते हैं, रिश्ते से दूर भागो तुरंत।
  • छवि के शीर्षक वाला एक गाइ उस मैड एट यू की तरह आपको फिर से टेक्स्ट के माध्यम से चरण 14
    5
    थोड़ा संतोष प्राप्त करें अगर कुछ भी काम नहीं करता है, तो आप जो कुछ भी करते हैं उसे आप में नहीं देते हैं, इसलिए आप थोड़ा मज़ा भी कर सकते हैं।
  • "सुलह एप्लिकेशन" आपको उस व्यक्ति के लिंग का चयन करने की अनुमति देता है जिसके साथ आप शांति बनाने की कोशिश करते हैं और आप इसे पुनर्प्राप्त करने के लिए क्या बहाना चाहते हैं। जाहिर है, अगर आपके ईमानदारी से प्रयास फल नहीं उठाते हैं, तो एक आवेदन बेहतर नहीं होगा, लेकिन अगर आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, तो आप इसे कोशिश कर सकते हैं सबसे खराब स्थिति में, यह संदेश पढ़ने के लिए मनोरंजक हो सकता है कि आवेदन आपको आपके नाम से भेजता है जिसमें आपको बताया गया कि आप रूसियों द्वारा अपहरण कर चुके हैं।
  • अपने जवाब की कमी के लिए मजाकिया जवाब आविष्कार करने की कोशिश करें यदि आप पाठ संदेश नहीं लौटाते हैं और आप जानते हैं कि यह कभी नहीं होगा, तो आप अतिरंजित भी हो सकते हैं ("मैं इतने लंबे समय तक इंतजार कर रहा था कि आप का जवाब दें कि सड़क की बिल्लियों ने मेरा चेहरा और मेरे हाथों को खा लिया है और अब मैं आपको उंगलियों के साथ लिख रहा हूं पैर और जल्द ही मैं मर जाऊँगा ") या अपने अंतिम अलविदा में कुछ त्वरित मेम्स या जीआईफ़ को शामिल कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक गाय है कि मैड एट यू की तरह आप फिर से टेक्स्ट के माध्यम से चरण 15
    6
    चलते रहें मामले को बहुत ज्यादा मुड़ने न दें या जागने के बारे में सोचें कि आपको क्या कहा जाना चाहिए या कितना बुरा है।
  • स्वीकार करें कि वह नाराज है और यह रिश्ता खत्म हो सकता है। अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना शुरू करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पाठ संदेश से जवाब नहीं देते हैं, तो पूछें कि क्या आप व्यक्तिगत रूप से बात करना पसंद करते हैं कुछ लोगों को अभी भी आमने-सामने बातचीत करने की आवश्यकता है
    • धैर्य रखें याद रखें आप किसी के साथ गुस्सा आना बंद करने के लिए किसी को परेशान नहीं कर सकते। यदि आप बहुत परेशान हैं, तो उसे खत्म करने में थोड़ी देर लगेगी।
    • अपनी भावनाओं को स्वीकार और स्वीकार करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि यह उचित नहीं है, तो उनकी भावनाओं को ध्यान में रखें और ध्यान में रखें। यदि आप किसी समाधान पर पहुंचना चाहते हैं, तो कम से कम आपको यह करना होगा।
    • कब छोड़ देना चाहिए? यदि वह आपको माफ करने से इनकार करता है, तो उसे मजबूर मत करो जितना अधिक आप कोशिश करते हैं, उतना ही आप स्थिति को खराब कर देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com