ekterya.com

किसी को बाहर लटका करने के लिए आमंत्रित कैसे करें

किसी को बाहर लटका करने के लिए आमंत्रित करना एक नई दोस्ती शुरू करने के लिए एक बड़ा कदम की तरह लग सकता है यह एक सहपाठी, एक सहकर्मी या किसी एक पार्टी में मिले किसी को हो सकता है। शुरुआत में आपको डर लग सकता है, किसी को लटका देने के लिए आमंत्रित करना तनावपूर्ण नहीं है दूसरे व्यक्ति को पता चले कि आप भविष्य में किसी बिंदु पर लटका चाहते हैं या उन्हें किसी खास घटना में लटका देने के लिए आमंत्रित करते हैं। एक सहज आउटिंग में शामिल होने के लिए किसी को आमंत्रित करने से बहादुर रहें

चरणों

विधि 1
भविष्य के लिए एक सामान्य आमंत्रण प्रदान करें

इनाम शीर्षक से एक वादा रिंग खरीदें चरण 21

Video: दिवाली डेकोरेशन आइडियाज | Diwali 2018 | घर की सजावट कैसे करे | Diwali Decoration At Home

1
लापरवाही से आमंत्रित करें। अगर आप कुछ समय के लिए उस व्यक्ति को आमंत्रित करने के बारे में सोच रहे हैं, तो बहुत सीधा न हो शांत रहो ताकि जब आप उसे बाहर लटकाकर जाने के लिए निमंत्रित कर दें, तो यह बहुत निराश नहीं लगता ब्रेक लें और अपने सामान्य संवादात्मक स्वर का उपयोग करें
  • आप बहुत चिंतित देखेंगे यदि आप कुछ कहते हैं "आप इतने महान हैं और मैं वास्तव में आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं"।
  • जब आप एक सहपाठी को "मित्र" की तरह कुछ कहने के लिए आमंत्रित करते हैं, हर बार जब हम बात करते हैं, तो इस आदमी ने मुझे पृष्ठभूमि में दिखाया। हमें कक्षा के बाहर कुछ बिंदु पर आराम करना चाहिए। "
  • यदि आप किसी पार्टी में किसी के साथ मजाक करते हैं, तो कुछ कहें, "यह एक उत्कृष्ट बैठक थी, क्या आप कुछ समय बाद बात करना और अपडेट करना चाहते हैं?"
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    चित्रा का शीर्षक चित्र है या नहीं यह`s a Date Step 8
    2
    लटका के एक कारण के रूप में एक विशिष्ट आम हित का उपयोग करें किसी विशेष कारण के बिना किसी को लटका देने के लिए आपको मुश्किलें आ सकती हैं अगर आप किसी को आमंत्रित करते हैं जिसके साथ आप जानते हैं कि आपका एक आम हित है, तो इसे अपने लाभ के लिए उपयोग करें उसे बताएं कि कुछ बिंदु पर गतिविधि को एक साथ करने में मजेदार होगा
  • यदि आप हमेशा वाइकिंग डेड के बारे में एक काम करने वाले साथी से बात करते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ यात्रा करना और आपके साथ श्रृंखला देखना चाहता है। इस तरह आपको पता चल जाएगा कि श्रृंखला शुरू होने पर दोनों स्वतंत्र हो जाएंगे और जिस समय वे पास करते हैं, वे समय की स्थापना कर लेंगे, ताकि जब यह खत्म हो जाए तो वे अलग हो जाएंगे।
  • आप अपने जिम में व्यायाम करने वाले किसी से मिल सकते हैं चूंकि वे शायद वहां एक ही समय में हैं, उन्हें पूछें कि क्या वे चाहते हैं कि वे एक साथ व्यायाम करें। ऐसा कुछ कहें "हमारे पास ऐसा कोई हो सकता है जो कड़ी मेहनत करने के लिए एक दूसरे को दिखता है और दबा देता है।"
  • किसी को कुछ बताएं जैसे "मैंने पाया है कि ऐसा लगता है कि हम इस स्टूडियो में हमेशा एक ही समय में पेंट करते हैं, क्या आप चाहते हैं कि हम एक साथ मिलकर रंग लाएं?"
  • प्रथम दिनांक चरण 4 पर किसी को जानने के लिए शीर्षक वाला चित्र
    3
    आश्वस्त रहें कि आप हाँ कहेंगे। किसी को आमंत्रित करने के लिए समय गुजारना अच्छा नहीं है यदि आप उन्हें बताएं कि वे स्वीकार नहीं करेंगे। ध्यान रखें कि आप किसी के साथ घूमने के लिए मज़ेदार हैं और जिस व्यक्ति को आप आमंत्रित करेंगे वह हां कहेंगे। यदि आप अपने आप पर भरोसा करते हैं और एक सीधा निमंत्रण करते हैं, तो उस व्यक्ति के बजाय, जब आप उन्हें आमंत्रित करते हैं, शर्म महसूस करते हैं, तो यह अधिक खुला होगा।
  • मत कहो "आप शायद ज्यादातर समय में व्यस्त हैं और आपके पास पहले से ही कई अन्य दोस्त हैं - हालांकि, अगर आप चाहें तो हम कुछ बिंदु पर लटका सकते हैं। अगर आप इसे नहीं करना पसंद करते हैं तो यह ठीक है। "
  • उदाहरण के लिए, एक सहकर्मी के बारे में सोचें जिसके साथ आप लटका देना चाहते हैं। इसे ब्रेक रूम में देखें और कहें "हमें इस जगह के बाहर कुछ समय के लिए मज़े करना चाहिए" यह सरल है, अपनी रूचि दिखाएं और उनको विकसित करने के लिए चीजें खोलें।
  • यदि आप किसी के साथ एक साप्ताहिक क्लब में हैं, तो "आप जानते हैं, हम हर हफ्ते यहां हैं। हम कुछ बिंदु पर बैठक के बाद थोड़ा खा रहे हैं। " एक बार फिर, यह सीधा है और दिखाता है कि आप मानते हैं कि आप रुचि रखते हैं।
  • विधि 2
    बाहर लटका करने के लिए एक विशिष्ट क्षण सुझाएं

    प्लान ए परफेक्ट डेट चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
    1
    व्यक्ति को कुछ क्षण बताएं जो आपके लिए काम करते हैं जब आप किसी को बाहर लटका करने के लिए निमंत्रित करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके मन में कुछ पल हैं जब आपको पता चलेगा कि आप स्वतंत्र होंगे। अगले दो हफ्तों के भीतर तीन तारीखों के बारे में सोचो जब आप कुछ करना चाहते हैं उन तिथियों को उस व्यक्ति की पेशकश करें और उससे पूछें कि वह उन क्षणों में से किसी भी समय मुक्त होगा।
    • अगर आप किसी को भविष्य में किसी समय के समय में किसी नॉन-स्पेसिफिक समय में बाहर निकलने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो ऐसा होने की संभावना कम होगी। यदि आप उसे तीन तारीखें देते हैं, तो उनमें से एक के लिए हाँ कहने का एक अच्छा मौका है।
    • आपके पास एक रात एक सप्ताह हो सकता है यदि आप कुछ भी ऊपर आते हैं तो आप हमेशा उपलब्ध रहेंगे। उसे बताएं कि आप आम तौर पर मंगलवार की रात में स्वतंत्र हैं और उससे पूछें कि क्या निम्नलिखित मंगलवार को ठीक होगा।
    • उदाहरण के लिए, "मैं अगले दो शनिवार को कुछ करने की तलाश कर रहा हूं, क्या आप डाउनटाउन स्टोरों में जाना चाहते हैं और फिर दोपहर के भोजन के लिए जाते हैं?"
  • एक कैंसर महिला चरण 14 नामक छवि का शीर्षक



    2
    एक आगामी घटना के लिए उसे आमंत्रित करें यदि आपके पास पहले से कोई पार्टी है या यदि आपने पहले ही एक बैठक की योजना बनाई है, तो इस घटना को उपस्थित करने के लिए व्यक्ति को आमंत्रित करें, भले ही आप आयोजक न हों। चूंकि यह किसी विशिष्ट समय में आयोजित किया जाएगा, यदि आप इसमें शामिल नहीं हो सकते हैं, तो आप केवल इस घटना को अस्वीकार करेंगे और न कि आप। यह लटका करने के लिए व्यक्तिगत समय से भी कम दबाव होगा।
  • यदि आप एक स्पोर्टिंग इवेंट के कारण पार्टी बनने जा रहे हैं, तो उन्हें शामिल होने के लिए आमंत्रित करें। यह एक आम घटना है, यह एक विशिष्ट समय पर स्थापित है और कई लोग होंगे जिनके साथ बातचीत करना है।
  • हो सकता है कि आपके पास कुछ भी विशिष्ट नहीं है जो आ रहा है। आप जिस व्यक्ति को मिलना चाहते हैं उसे आमंत्रित करने के लिए मित्रों के समूह के साथ कुछ योजना बनाएं
  • यह एक निजी आयोजन नहीं है। व्यक्ति से पूछिए कि क्या वे शहर के त्योहार में जाना चाहते हैं और एक साथ चलना चाहते हैं। शायद वैसे भी जाएं और यह एक शांत सार्वजनिक कार्यक्रम होगा।
  • प्लान ए परफेक्ट डेट चरण 10 की छवि
    3
    अगले सप्ताह के अंत तक योजना बनाएं पूरे हफ्ते, लोगों ने घंटे स्थापित कर सकते हैं - हालांकि, वे अक्सर सप्ताहांत पर अधिक उपलब्ध होते हैं यदि आप आमतौर पर केवल सोमवार से शुक्रवार तक व्यक्ति देखते हैं, तो उन्हें सप्ताहांत के दौरान कुछ करने के लिए आमंत्रित करें यह आपको सुबह, दोपहर और शाम को आमंत्रित करने की कोशिश करने के लिए आपको क्षण देगा।
  • सप्ताहांत अच्छा है क्योंकि लोग अक्सर शुक्रवार और शनिवार को देर रात उपलब्ध होते हैं। वे शनिवार और रविवार को दिन के दौरान अधिक खाली समय भी प्राप्त कर सकते थे।
  • साप्ताहिक भी कम्यूनिटी थिएटर, त्योहार और किसानों के बाजार, संगीत कार्यक्रम और पार्टियों जैसे अधिक घटनाएं पेश करते हैं।
  • कहो "इस लंबे हफ्ते के बाद, मुझे इस सप्ताह के अंत में निकलने की जरूरत है, क्या आप काम के बाद शुक्रवार को शूटिंग रेंज में जाना चाहते हैं?"
  • विधि 3
    सहज रहें

    इमेज शीर्षक से एक्ट फ्रेंडली चरण 11
    1
    व्यक्ति को अगले भोजन में आमंत्रित करें यदि आप काम पर हैं या यदि आप दोपहर के भोजन के समय कक्षा छोड़ते हैं, तो व्यक्ति से पूछें कि क्या आप चाहें तो दोपहर का भोजन दोपहर के भोजन के लिए कर सकते हैं। यदि दोनों अपना दोपहर का भोजन तैयार करते हैं, तो वे बैठकर एक साथ खा सकते थे। अन्यथा, पूछें कि क्या आप चाहते हैं कि वे दोपहर के भोजन के लिए एक साथ जाएं यह काम करेगा क्योंकि आप दोनों को खाने की ज़रूरत है और यह लटका करने का एक कम दबाव तरीका है।
    • यह एक तत्काल भोजन होना जरूरी नहीं है दूसरे व्यक्ति को डिनर पर आमंत्रित करें जब आप काम छोड़ देते हैं या कुछ घंटों के भीतर मिलते हैं जब आप अपने कामों को पूरा करते हैं।
    • यदि आप देर रात पार्टी छोड़ देते हैं, तो पूछें कि क्या आप उस समय किसी पास के रेस्तरां में कुछ खाना चाहते हैं
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 7

    Video: AQUARIUS * WHAT WILL JUPITER BRING? * TAROT READING * YEARLY FORECAST 2019

    2
    कक्षा या मीटिंग में होने के बाद समय बिताने का सुझाव दें यदि आप काम पर, क्लब की मीटिंग में या कक्षा में किसी व्यक्ति के साथ हैं, तो उनसे पूछें कि क्या प्रतिबद्धता खत्म हो जाने पर वे कुछ करना चाहते हैं। जब आप बैठक में हों तो उससे पूछें, अगर वह बाद में फांसी करना चाहता है या जब वह कुछ खत्म करना चाहता है,
  • आपके पास एक के बाद एक करने के लिए कुछ चीजें हो सकती हैं - हालांकि, कई बार लोग निशुल्क होंगे जब एक अनुसूचित ईवेंट समाप्त हो जाएगा। अपने शेड्यूल में इस अंतर का लाभ उठाएं
  • कुछ कहो, "जब कक्षा समाप्त होती है, तो मेरे पास कुछ घंटों का समय है, क्या आप यार्ड में चलना चाहते हैं?" यह समय पारित करने का एक आसान तरीका है और यह कम दबाव का प्रश्न है क्योंकि यह क्षण का प्रोत्साहन होगा।
  • जब आप काम या संगठन की एक बैठक के बाद दरवाजे से बाहर निकलते हैं, तो कहते हैं "मैं स्टारबक्स के लिए पेय पी रहा हूं। क्या आप आना चाहते हैं? " काम के बाद एक पेय लेना आम है, इसलिए, इस प्रकार के प्रश्न सामान्य दिखेंगे।
  • आपकी बेटी दोस्तों के साथ बाहर निकलें छवि जब आप`re the Only Guy Around Step 14
    3
    किसी को भी जहाँ भी जाएं वहां जाने के लिए आमंत्रित करें हर बार जब आप कुछ करना चाहते हैं और जिस किसी के साथ आप लटका चाहते हैं, तो उसे आपसे जुड़ने के लिए कहें। चूंकि आप जो भी कहते हैं, उसके बिना आप ऐसा करेंगे, अगर वह आपको अस्वीकार कर देगा तो यह अच्छा नहीं होगा। यदि आप एक व्यक्ति हैं जो आप हर दिन देखते हैं, तो आपके पास अन्य चीज़ों के लिए उसे आमंत्रित करने के लिए असीमित विकल्प होंगे।
  • यह काम करता है जब आप बेडरूम को मूवी देखने के लिए जाते हैं, जब आप हाइकिंग जाने के लिए अपने अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स को छोड़ते हैं या जब आप उड़ान तश्तरी के साथ खेलने के लिए कार्यालय छोड़ देते हैं।
  • लोगों को अपने साथ जाने के लिए आमंत्रित करने की आदत प्राप्त करें। थोड़ी देर बाद, वह व्यक्ति आपको इस्तेमाल करेगा और अंत में, वह हां कहेंगे और वह आपके साथ जुड़ेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com