ekterya.com

अपने यौन संबंधों में सुधार कैसे करें

क्या सेक्स अब सुखद नहीं है या यह सिर्फ दर्दनाक है? शायद आप चिंतित हैं कि आपके साथी को यह कितना पसंद है? जो भी मामला है, प्रयास के साथ आप अपने यौन जीवन में सुधार कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
सफलता के लिए तैयार

इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 1
1

Video: इन कारणों से शादीशुदा महिलाएं बाहर सम्बन्ध बनाते है

सुरक्षित यौन प्रथाओं का उपयोग करें यदि आपके पास निश्चिंतता है कि आप सुरक्षित सेक्स का अभ्यास कर रहे हैं, तो आराम करने और आनंद लेने के लिए आसान हो सकता है। इसे ध्यान में रखते हुए, अपने यौन जीवन को यथासंभव सुरक्षित बनाने की योजना बनाएं। अगर आप सेक्स करने से पहले अपने साथी को बेहतर जानते हैं और अपने यौन इतिहास के बारे में स्पष्ट रूप से बात कर सकते हैं हर बार जब आप सेक्स करते हैं और पूरे अधिनियम में कंडोम या दंत बाधा का प्रयोग करें।
  • केवल लेटेक्स और पॉलीयुरेथेन कंडोम एसटीडी और एचआईवी के खिलाफ आपकी रक्षा करते हैं कंडोम लेटेक्स कंडोम से अधिक आसानी से टूट सकता है। हर बार जब आप योनि, गुदा या मौखिक सेक्स करते हैं तो एक का प्रयोग करें। एक दंत बाधा लेटेक से बना है और आप इसका इस्तेमाल जब महिला साथी के साथ मौखिक सेक्स कर सकते हैं। यह एसटीडी और एचआईवी प्रसार को रोका जा सकता है। आप एक कंडोम भी कट सकते हैं और इसे एक बाधा के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • महिलाओं को जननांग मौसा और गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर जैसे समस्याओं को रोकने के लिए एचपीवी से टीकाकरण करने पर विचार करना चाहिए। एचपीवी के टीके कुछ लोगों में बेहोशी या एलर्जी प्रतिक्रियाएं पैदा कर सकते हैं, इसलिए अपने डॉक्टर से बात करें कि क्या आपके लिए वैक्सीन सही है या नहीं।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 2 बनाएं
    2
    अपने शरीर को प्यार करो शर्मिंदा होने या आपके शरीर से शर्मिंदा होने से सेक्स को अनावश्यक असुविधाजनक बना सकते हैं। यदि आपके शरीर की छवि के साथ समस्याएं हैं जो आपके यौन जीवन को नकारात्मक रूप से प्रभावित करती हैं, तो आपकी प्राथमिकताओं को सुधारना चाहिए कि आप क्या कर सकते हैं और जो भी नहीं करते उसे स्वीकार कर सकते हैं। अपने शरीर को स्वीकार करें यह खुश होना महत्वपूर्ण है और बेहतर यौन जीवन के लिए पहला कदम है।
  • आईने में देखने की कोशिश करें और हर रोज नए और सकारात्मक विचारों की तलाश करें।
  • आप एक यौन तरीके से अपने शरीर को जानने पर भी जोर दे सकते हैं। हस्तमैथुन करने वाले महिलाओं में उन लोगों की तुलना में काफी अधिक यौन संतोष है जो नहीं करते हैं। जानते हुए कि आपके लिए क्या अच्छा लगता है, आपको आपकी ज़रूरतों को अपने साथी के साथ संवाद करने में मदद मिलेगी।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 3 बनाएं
    3
    अपने साथी के साथ खुले तौर पर संवाद करें अपने साथी के साथ संचार आपकी यौन संतुष्टि में सुधार करेगा और आपकी गोपनीयता के साथ आपकी मदद करेगा आपके साथी के साथ खुले संचार स्थापित करना और बनाए रखना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप सेक्स के साथ सहज नहीं महसूस करते या आप क्या चाहते हैं आप क्या कह सकते हैं और अभी भी आरामदायक और सुरक्षित महसूस करते हैं, इसके बारे में सोचें
  • कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी अच्छी तरह सोचते हैं कि आप अपने साथी को जानते हैं और इसके विपरीत, वह मन नहीं पढ़ सकते। यदि आप अपने यौन जीवन के बारे में कुछ बदलना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप इसके बारे में बात करें। यदि आपका साथी वास्तव में आपके लिए प्रतिबद्ध है, तो वह आपकी आवश्यकताओं को सुनने और सम्मान करने के लिए तैयार होगा।
  • आपके यौन ज़रूरतों को सम्पर्क करना आपके और आपके साथी के लिए एक अच्छा संबंध अनुभव भी हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 4 बनाएं
    4

    Video: लिंग की लम्बाई मोटाई को बढाने का अचूक नुस्खा ling ki lambai aur motai ko badhaye | KaamYog

    प्रकट करें कि आप क्या पसंद करते हैं आपको सेक्स करने की दिशा में अपने दृष्टिकोण और भावनाओं के बारे में अपने साथी के साथ एक खुले व्यक्ति होना चाहिए। आपको अपने साथी को पूछना चाहिए कि वह क्या चाहता है और पसंद करता है एक शर्मीली व्यक्ति होने के नाते केवल आपके साथी को आत्म-जागरूक महसूस कर सकेंगे, जो उन दोनों के लिए अनुभव बदतर बना देता है अपने आप को अनुभव का आनंद लेने की अनुमति दें और अपने साथी को यह भी बताएं कि आप यह कर रहे हैं।
  • अपने साथी को जिस चीज़ों को पसंद करता है, उसके लिए न करें। आप दोनों के लिए इस तरह की जानकारी प्रकट करने के लिए यह डरावना हो सकता है, इसलिए इसे बिना किसी दखल के सुनें। अगर आपका साथी कुछ पसंद करता है जिसे आप आराम से महसूस नहीं करते हैं, तो उसे बताएं कि उसकी कोई इच्छा नहीं है कि उसे अपनी इच्छाओं के कारण अजीब या बुरा महसूस न करें।
  • जब भी संभव हो तो प्रेयोक्ति का उपयोग करने से बचें वे स्पष्ट नहीं हैं और आपके साथी को आपको समझने में कठिनाई हो सकती है। एक ऐसी भाषा का प्रयोग करें जिसके साथ आप सहज महसूस करते हैं, लेकिन याद रखें कि लिंग कुछ "बुरा" या "गंदे" नहीं है और यह स्पष्ट और संप्रेषण शब्दावली का उपयोग बहुत उपयोगी है।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 5 बनाएं
    5
    अपने साथी को यह बताएं कि क्या काम नहीं करता है। ऐसे समय होते हैं जब सेक्स के दौरान टेस्ट काम नहीं करता है। किसी को दोष देने के बजाय, पहले व्यक्ति के वाक्यांशों को व्यक्त करने के लिए व्यक्त करें जो आपको अनुभव से संतुष्ट नहीं करता है। यदि आप चीजें जो आप ईमानदारी से पसंद नहीं करते व्यक्त करते हैं, तो आप एक समाधान पा सकते हैं। यह केवल सेक्स को बेहतर बना सकता है
  • उदाहरण के लिए, अपने साथी को बताएं "मुझे लगता है कि सेक्स बहुत जल्दबाजी है। हम इसे हल करने के लिए क्या कर सकते हैं? " यह वाक्यांश आपके साथ यौन संबंध की समस्या का संचार करता है, लेकिन किसी को दोष नहीं देता है इसके बजाय, यह दर्शाता है कि यह ऐसा कुछ है जो दोनों काम कर सकते हैं।
  • चीजों को सकारात्मक रूप से जब भी संभव हो, जैसे कहती है, "मुझे वाकई बहुत पसंद है जब ______ और मैं इसे अधिक बार करना चाहता हूं" या "यह और यह वास्तव में मेरे लिए यह बेहतर काम करता है, क्या हम बेहतर कोशिश कर सकते हैं?" ।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 6
    6
    अपने साथी की ओर ध्यान दें अपने लक्ष्य की रेखा के रूप में अपनी खुशी पर विचार करें बेशक, यह भी महत्वपूर्ण है कि आप किसी यौन संबंध में क्या चाहते हैं, लेकिन आपको एक अच्छा उदाहरण सेट करके शुरू करना चाहिए। बेहतर है कि आप अपने साथी को महसूस करते हैं, जितना अधिक वह परिस्थितियों में रहना चाहता है एक अच्छा यौन संबंध रखने के लिए महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सुनिश्चित करना है कि आप अपने साथी की प्रतिक्रियाओं को अनुभव करते हैं और अनुभव करते हैं।
  • यदि आप देखते हैं कि आपका साथी दर्द का संकेत देता है, बंद करो, तुम उसे चोट पहुँचा सकते हो। यदि आप इसे सुनते हैं, तो आप जिस आंदोलन को बनाते हैं उसे दोहराएं क्योंकि यह शायद बहुत अच्छी भावना पैदा करेगा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करने के लिए पूरे सेक्स पर ध्यान देना है कि आपका साथी आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों में परस्पर रुचि रखता है।
  • यदि आपका साथी "नहीं" रोकता है तुरंत।
  • याद रखें कि सिर्फ इसलिए कि आपका साथी अपने इनकार को व्यक्त नहीं करता इसका मतलब यह नहीं है कि वे स्थिति के साथ सहज हैं। सहमति एक निरंतर प्रक्रिया है आखिरकार, आपका लक्ष्य दोनों से "हां" एक शानदार "हाँ" प्राप्त करना है
  • भाग 2
    यौन व्यवहार मास्टर

    मेकअप सेक्स-बेहतर कदम-7-संस्करण-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 7 बनाएं
    1
    अश्लील छवियों को भूल जाओ अश्लीलता सभी फिल्मों की तरह है: यह वास्तविकता को प्रदर्शित नहीं करती है पोर्नोग्राफ़ी को फिल्माया जाता है और संगठित किया जाता है ताकि यह कैमरे के सामने अच्छा लगे, लेकिन यह आम तौर पर वास्तव में अच्छा नहीं दर्शाता है या वास्तव में यौन मुठभेड़ की तरह दिखता है।
    • अपेक्षाओं को सेट करने से बचें बस चीजों को स्वाभाविक रूप से बहने दें
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 8
    2
    इसे आनंद लेने के लिए अपना समय ले लो आपका लक्ष्य अनुभव के हर मिनट का आनंद लेना है यह "इन-आउट" ऑपरेशन नहीं होना चाहिए। पूरे यौन अनुभव का आनंद लें अपने साथी के एरोजेनस ज़ोन पर ध्यान दें और उन्हें खुश करने के लिए समय दें। गति कम करें और अपने साथी के पूरे शरीर का पता लगाएं। केवल विशिष्ट भागों पर ध्यान केंद्रित न करें।
  • वे अनुभव को प्रशंसक बनाने के लिए खेल भी खेल सकते हैं। हमेशा कनेक्शन पर ध्यान केंद्रित करें और अपने साथी को सेक्स दिलचस्प बनाने के लिए अनुमान लगाएं।
  • चुंबन सत्र को रखने की कोशिश करें। समय-समय पर चुंबन सत्र को उठाते हुए अनुभव को लम्बा खींचने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 9 बनाएं
    3
    पिछले खेलों पर ध्यान केंद्रित करें मुख्य घटना के लिए सीधे जाने से पहले, चुंबन के लिए कुछ समय ले लो, दुलारा और अपने साथी कृपया। पिछला गेम पिछली बार सेक्स कर सकते हैं और अधिक कामुक और रोमांटिक गतिविधि की तरह महसूस कर सकते हैं। विशेष रूप से महिलाएं मानते हैं कि पिछली गेम उग्रता प्राप्त करने के लिए उपयोगी होती हैं जबकि पुरुष किसी भी समय कार्रवाई के लिए अधिक तैयार हो सकते हैं।
  • यह आपके लिए अपनी लड़की को उत्साहित करने के लिए बहुत सुविधाजनक होगा, क्योंकि इससे उसकी प्राकृतिक स्नेहन बढ़ेगी और उसे और अधिक सेक्स का आनंद मिलेगा।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 10 बनाएं



    4
    स्तुति करो बहते रहो। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपका साथी किसी पल के लिए कभी संदेह नहीं करता है कि वह ग्रह पर सबसे कामुक व्यक्ति है, यहां तक ​​कि शायद अगले दो ग्रहों का सबसे कामुक। जब आप कुछ पसंद करते हैं, तो अपने साथी को बताइए।
  • आपके कहने के लिए यह हमेशा आवश्यक नहीं है, लेकिन इसे आनंद लेने के लिए अपना समय ले लो। अपने साथी को अपने शरीर का आनंद लेने के लिए देखें
  • Video: इलाइची पुरुषों में यौन क्षमता बढ़ाने के लिए रामबाण है Elaichi Cardamom Enhance Sex Power

    इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 11
    5
    उचित स्नेहन का उपयोग करें व्यक्तिगत स्नेहक यौन संतोष में काफी सुधार कर सकते हैं। अच्छा स्नेहक रखने के लिए गुणवत्ता स्नेहक का प्रयोग बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आपका साथी एक महिला है या यदि आप गुदा सेक्स करने जा रहे हैं यौन संपर्क में बहुत घर्षण शामिल हैं और, ज्यादातर समय, यह घर्षण अच्छा है हालांकि, इसमें इसके नुकसान भी हैं, जैसे कि ठगना और असुविधा आप कई स्थानीय दुकानों और फार्मेसियों, साथ ही साथ इंटरनेट पर स्नेहक खरीद सकते हैं। आप उन्हें अपने चिकित्सक या यौन स्वास्थ्य क्लिनिक में भी खरीद सकते हैं।
  • ग्लिसरीन बिना स्नेहक चुनें, जो योनि सूखापन पैदा करता है। गंध या अन्य सामग्रियों के साथ उत्पादों का उपयोग करने से बचें जो योनि सूखापन, जैसे बौछार, हाथ क्रीम, साबुन या स्नान तेलों के कारण हो सकता है। स्नेहक का उपयोग सही ढंग से करने के लिए, निर्माता के निर्देशों का पालन करें।
  • तीन प्रकार के स्नेहक हैं: पानी, सिलिकॉन और तेल पर आधारित जल-आधारित स्नेहक आसानी से भरे हुए हैं और दुकानों में आसानी से ढूंढ सकते हैं। उनका उपयोग कंडोम के साथ भी किया जा सकता है, विच्छेदन को रोकने और सिलिकॉन आधारित स्नेहक की तुलना में कम जननांग लक्षण पैदा करता है।
  • सिलिकॉन आधारित स्नेहक अन्य की तुलना में लंबे समय तक पिछले हैं और गुदा सेक्स के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। लेटेक्स कंडोम के साथ संयोजन के रूप में तेल आधारित स्नेहक का उपयोग कभी नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि वे उन्हें तोड़ सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 12
    6
    थोड़ा शोर करें जब आप सेक्स करते हैं, तो अपने साथी के लिए कुछ सराहना करने की कोशिश करें। बेशक, आप अतिरंजना नहीं करना चाहते हैं, लेकिन कुछ बुनियादी उतार-चढ़ाव और गैस पीसने से आपके साथी को केवल जब कुछ अच्छा लगता है और जब आपको अधिक तीव्रता से यह करना चाहिए, तो यह जानने की अनुमति होगी, लेकिन यह भी इंगित करता है कि आप अनुभव का आनंद उठाते हैं। इससे आपकी खुशी बढ़ जाएगी और अपने साथी को कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • एक हालिया अध्ययन से पता चलता है कि जोड़े जो सेक्स के दौरान शोर करते हैं, वे बेहतर सेक्स करने की संभावना रखते हैं। तो क्या करना स्वाभाविक लगता है और, यदि आप थोड़ा शोर करना चाहते हैं, तो इसे बाहर निकालें
  • भाग 3
    नई चीजों की कोशिश करो

    इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 13
    1
    अपनी कल्पनाओं का आनंद लें आपको बिस्तर में जो कुछ भी करना है, उसे अभ्यास में डालने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कुछ बुनियादी quirks अपने सेक्स जीवन को विविधता और रुचि जोड़ सकते हैं। समस्या यह है कि सेक्स आसानी से एक दिनचर्या बन सकता है, खासकर जब आप कुछ समय के लिए किसी के साथ रहे हैं इसे जीवित रखने या सुधारने के लिए, आपको एकरसता को तोड़ना होगा रेशम पट्टियों, सुथरा हथकड़ी और मज़ेदार आरपीजी की तुलना में कुछ भी बेहतर नहीं है।
    • आपको सेक्स के खिलौने के साथ भी प्रयोग करना चाहिए। अपने यौन जीवन में यौन सामग्रियों को शामिल करने से आपकी संतुष्टि में सुधार हो सकता है और इनमें से अधिकतर दोनों भागीदारों के लिए सुखद हो सकते हैं।
    • अन्य यौन सामग्री आपके यौन जीवन में कुछ स्पार्क्स बनाने में भी मदद कर सकती है। कुछ शोध करें और निर्धारित करें कि आपको अपने यौन संबंधों में क्या आवश्यकता हो सकती है।
    • बहुत से लोगों के पास बहुत विशिष्ट यौन कल्पनाएं हैं जो उनके सहयोगियों के साथ साझा करने के लिए उन्हें बहुत शर्म आती हैं। यदि आप अपने साथी के साथ काफी सहज महसूस करते हैं, तो उसके साथ अपनी कल्पनाएं साझा करें।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 14
    2
    अप्रत्याशितता की भावना को बनाए रखें शायद आप जानते हैं कि आपके साथी के लिए एक संभोग का तुरन्त उत्पादन करने के लिए क्या करना है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आपको यह करना चाहिए। सेक्स स्वाभाविक रूप से उत्पन्न होती है और सहज महसूस करती है यदि आप और आपके साथी का दिन या रात के समान समय पर यौन संबंध है, तो समय अलग-अलग है।
  • यह आपके द्वारा बनायी गयी चीजों में भिन्न होता है, वह स्थान जहां आप यौन संबंध रखते हैं, जिनके नियंत्रण और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले अतिरिक्त सामान हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 15
    3
    एक नई मुद्रा की कोशिश करो यौन संबंध बदलने से यौन संतुष्टि में सुधार हो सकता है। यह आपको और आपके साथी को नई चीजों की कोशिश करने के लिए बेहतर महसूस कर सकता है। उदाहरण के लिए, श्रृंखला की कोशिश करें जहां महिला बढ़ती है, क्योंकि वे उसे अधिक नियंत्रण देते हैं और आनंद बढ़ाते हैं
  • भी पिल्ला की मुद्रा की कोशिश बदसूरत नाम के बावजूद, यह मुद्रा गर्भवती महिलाओं और कुछ प्रकार की महिला उत्तेजना के लिए उत्कृष्ट है।
  • आप कोटल संरेखण की तकनीक भी कोशिश कर सकते हैं यह एक लैंगिक मुद्रा है जिसका अध्ययन किया गया है और महिलाओं के लिए सबसे अधिक उत्तेजना प्रदान करने के लिए दिखाया गया है, जिससे उन्हें अनुभव का सबसे अधिक लाभ प्राप्त करने की अनुमति मिलती है। यह पारंपरिक मिशनरी मुद्रा के समान है, लेकिन दोनों के लिए अधिक सुखद स्थान बनाता है।
  • पार्श्व पोजीशन का परीक्षण करें यदि एक या दोनों साझेदारों को पीठ या जोड़ों में दर्द होता है या शिश्न के आकार के कारण परेशानी होती है, तो यह स्थिति अधिक नियंत्रण और आराम प्रदान कर सकती है। दोनों एक ही दिशा का सामना कर रहे उनके पक्ष में झूठ बोलना चाहिए। कई भिन्नताएं हैं, इसलिए एक ऐसा ढूंढिए जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है।
  • भाग 4
    बाहरी सहायता प्राप्त करें

    इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 16
    1
    कुछ संसाधन खोजें आप कामुक कहानियों में प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं (उदाहरण के लिए, कई महिलाएं फ़िल्म द्वारा उत्साहित होती हैं 50 शेड्स ऑफ़ ग्रे), लेकिन यह भी एक अच्छा विचार है कि अपने यौन जीवन को सुधारने के तरीके के बारे में कुछ अनुदेशात्मक मैनुअल से परामर्श करें। सेक्स विशेषज्ञों द्वारा लिखित पुस्तकों के लिए देखो यह उन संसाधनों को देखने के लिए भी उपयोगी हो सकता है जो विशेष मामलों के लिए तैयार होते हैं, जैसे कि एक अलग यौन अभिविन्यास वाले लोगों, बुजुर्गों आदि के लिए उपलब्ध सामग्री।
    • अमेरिकन एसोसिएशन फॉर मैरेज एंड फैमिली थेरपी ने सिंकलेयर इंस्टीट्यूट से "बेहतर सेक्स" वीडियो श्रृंखला की सिफारिश की है।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 17
    2
    अपने चिकित्सक पर जाएं यौन रोग के कुछ कारणों में विशेष रूप से पुरुषों के मामले में चिकित्सा उत्पत्ति है। उदाहरण के लिए, हृदय रोग, उच्च रक्तचाप या मोटापे जैसी स्थितियों के कारण सीधा होने के लायक़ दोष आमतौर पर होता है, हालांकि तनाव भी इसका कारण हो सकता है यदि आप शारीरिक समस्याओं का सामना करते हैं जो आपके यौन जीवन में हस्तक्षेप करते हैं, तो अपने डॉक्टर से बात करें।
  • बहुत से परिस्थितियां जो यौन रोग के कारण होती हैं, वे बहुत ही इलाज योग्य हैं। डॉक्टर के पास जाने के बारे में शर्मिंदा महसूस न करें, क्योंकि यौन समस्याएं बहुत आम हैं और आपका चिकित्सक शायद उनके साथ हर समय व्यवहार करता है।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 18
    3
    एक विशेषज्ञ से परामर्श करें कभी-कभी एक दंपति को अपने यौन जीवन में समस्या होती है, जो कि वे स्वयं को हल करने में असमर्थ हैं। यह बिल्कुल स्वाभाविक है अगर आपको अभी भी यौन समस्याएं हैं, तो कुछ चिकित्सा चिकित्सक के पास जा रहे चिकित्सक के पास जाकर मददगार साबित हो सकता है। एक सेक्स थेरेपिस्ट (या सेक्स थेरेपी में प्रशिक्षित एक दंत चिकित्सक के चिकित्सक) जानता है कि किस प्रकार के प्रश्न पूछने के लिए मदद करते हैं कि जोड़े को बिस्तर में समस्याएं पैदा हो सकती हैं।
  • यह आपके यौन जीवन के बारे में एक अजनबी से बात करने के लिए बेहद शर्मिंदा हो सकता है, लेकिन सेक्स चिकित्सक गोपनीयता के समान नियमों द्वारा सभी मानसिक स्वास्थ्य पेशेवरों के रूप में शासित होते हैं। ये पेशेवर आपकी मदद करने के लिए हैं और आप का न्याय नहीं करेंगे या आपकी समस्याओं को किसी और को बताएंगे।
  • युक्तियाँ

    • किसी और चीज के साथ, यह सही करने के लिए सेक्स की आवश्यकता है यदि आप इस क्षेत्र में नए हैं, तो शुरुआत में आश्चर्यजनक नहीं है, तो आतंक न करें। आप अभी भी अपने शरीर के बारे में सीख रहे हैं और किस तकनीक और युद्धाभ्यास का काम करते हैं और जो सेक्स के दौरान नहीं होते

    चेतावनी

    • याद रखें कि गर्भनिरोधक तरीके आपको यौन संचारित रोगों से नहीं बचाते हैं और अवांछित गर्भधारण को रोकने में 100% प्रभावी नहीं हैं।
    • सेक्स 100% सुरक्षित नहीं है, लेकिन यौन यौन संबंधों और कंडोम के उपयोग के बारे में खुली वार्तालाप जैसी सुरक्षित यौन प्रथाएं, जोखिम को काफी कम कर सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com