ekterya.com

कैसे एक औरत वापस जीतने के लिए

एक नई महिला के दिल को जीतने की तुलना में एक महिला को जीतना कठिन है, लेकिन अगर आप जानते हैं कि उनके पास एक अमूल्य संबंध है, तो यह कोशिश करने योग्य है कि चाहे अपनी पत्नी जो वह रिश्ता खत्म हो गया था या वह तुम थे जो बातें समाप्त हो गया है, लेकिन आप महसूस किया कि यह एक बड़ी गलती थी, वहाँ कई चीजें आप प्यार की लौ फिर से जलाना करने के लिए कर सकते हैं। यदि आप एक औरत वापस जीतने के लिए चाहते हैं, आप जगह बनाने के लिए है, तो आप फिर से चाहते हैं और अतीत की ही गलतियों बनाने से बचने के हैं। यदि आप एक महिला को खंगालना और उसे रखना चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1

वापस जाओ
चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं` width=
1
उसे जगह दे दो यदि आप एक औरत वापस जीतने के लिए चाहते हैं, सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं लगातार फोन पाठ संदेश हर दो सेकंड भेज सकते हैं या यहां तक ​​कि उसे हर जगह का पालन है। "दृष्टि से बाहर, दिमाग से बाहर लग रहा है" हालांकि कुछ हद तक सच है, आप साँस लेने के लिए अपने पूर्व अंतरिक्ष देने शुरू कर देना चाहिए और, प्रतिबिंबित आपकी गोपनीयता का आनंद और भावनात्मक रूप से ठीक हो ताकि आप फिर से प्यार कर सकते हैं करने के लिए समय हो सकता है।
  • आपको पता होना चाहिए कि परिपक्वता के संकेत के रूप में अपने पूर्व स्थान को देना महत्वपूर्ण है। वह इस तथ्य की सराहना करेगी कि आप उसे पर्याप्त रूप से सम्मान नहीं करेंगे और उसे पता न चले कि आप थोड़ी देर के लिए खुद को जीवित रहने के लिए पर्याप्त परिपक्व हैं
  • आपको संचार पूरी तरह से कटौती नहीं करना है आप अब भी देख सकते हैं कि वह समय-समय पर कैसा है, जब तक आप बहुत हताश नहीं दिखते
  • अगर वह वह है जो आपके संपर्क में आता है, तो आपको जवाब देना होगा, लेकिन सिर्फ कॉल या पाठ संदेश न दें या आपको लगता होगा कि आप उसके साथ पागल हो गए हैं शांति से चलें
  • आपको इसे हर समय से बचने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपनी पसंदीदा जगहों पर अपने दौरे पर काट देना चाहिए या इसे देखने की उम्मीद में आपसी मित्रों के साथ लटका देना बंद करना चाहिए। इसे अपनी रणनीति तैयार करने और उसे पुनर्प्राप्त करने का समय लगता है।
  • एक प्लेबैक प्लेअर स्टेप 17 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: सट्टा का नंबर जानने की साधना 7290827657

    क्या गलत हो गया पर चिंतन। हर संबंध अलग है, बस किसी भी ब्रेक की तरह। यदि आप एक महिला को फिर से संगठित करना चाहते हैं, तो आपको यह समझना होगा कि चीजों को क्या समाप्त किया गया है और सुनिश्चित करें कि आप फिर से उसी रास्ते का पालन नहीं करते हैं। क्या आप भी नियंत्रण कर रहे थे, बहुत दूर हैं या क्या आपके पास असंगति की सामान्य समस्या है? शायद यह कुछ सरल था - आप अपने दोस्तों के साथ नहीं मिला, या वह फुटबॉल के लिए आपका प्यार समझ में नहीं आया। कारण के बावजूद, यह समस्या के स्रोत को खोजने के लिए पूरी तरह से खोदने का समय है।
  • उन सभी चीजों की एक सूची बनाओ जो रिश्ते में गलत हो गईं। फिर, सबसे गंभीर समस्याएं देखें जो गोलमाल करने के लिए प्रेरित हुईं।
  • हो सकता है कि उन्होंने इन समस्याओं को गोलमाल से पहले खुले रूप से विचार किया हो या शायद आपने सोचा कि रिश्ता एक कारण के लिए समाप्त हो गया, जब वास्तव में यह पूरी तरह से कुछ के लिए था
  • जब आपने मुख्य समस्या (या बड़ी समस्या) की पहचान की है, तो सुनिश्चित करें कि ऐसा कुछ है जिसे आप वास्तव में नियंत्रित कर सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि मुख्य समस्या आपके धार्मिक मतभेद या तथ्य यह थी कि आप देश के दूसरे पक्ष में रहते हैं और पुनर्स्थापना नहीं कर सकते हैं, तो हल करना मुश्किल हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि कोई लड़का आपको एक मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 12
    3
    समस्या का सामना करने की योजना बनाएं अपने कदम उठाने और अपने पूर्व के साथ फिर से बात करने से पहले, आपको इस समस्या से निपटने का एक तरीका सोचना होगा। एक बार जब आप समस्या की खोज करते हैं, तो आपको इसके बारे में सोचना चाहिए कि आप इसे हल करने के लिए क्या कर सकते हैं। यदि यह अपेक्षाकृत सरल है, महान है, लेकिन आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि कुछ समस्याएं हल करने में अधिक समय लेती हैं।
  • यदि समस्या आत्मविश्वास की कमी थी, तो आपको अपने व्यक्तित्व का सकारात्मक अर्थ विकसित करने के लिए समय चाहिए।
  • यदि समस्या ईर्ष्या थी, तो आपको अपने साथी को अधिक विश्वास करने और इतना पागल होने से रोकना होगा।
  • यदि समस्या आपके पूर्व की गुणवत्ता थी, तो आपको उस गुणवत्ता के बारे में सहज महसूस करने के बारे में सोचना होगा या वे कैसे काम कर सकते हैं ताकि दोनों परिवर्तन हो सकें।
  • छवि का शीर्षक विन आपका वुमन बैक चरण 04
    4
    एक बेहतर इंसान बनें. जब आप को अपने पूर्व को ठीक करना है, तब से हर कोई सुधार कर सकता है और बेहतर समय क्या कर सकता है? जब आप वापस जाएं और अपने पूर्व समय को साँस लेने के लिए, आपको एक सुरक्षित, अधिक आत्मविश्वास, अधिक समझ और परिपक्व व्यक्ति बनने के लिए समय का निवेश करना चाहिए। यह आपके दिल को पुनर्प्राप्त करने के बाद आपको अपने पूर्व पर एक बेहतर प्रभाव बनाने में मदद करेगा।
  • आप सप्ताह के किसी मामले में पूरी तरह से अपनी गलतियों को हल नहीं कर सकते, लेकिन आप ऐसा करने के लिए पहला कदम उठा सकते हैं।
  • उन चीजों की एक सूची बनाएं जिनके बारे में आपका पूर्व शिकायत कर रहा था, साथ ही उन चीजों को भी हल करें जिन्हें आप हल करना चाहते हैं देखो कि आप कितने चीजें बदल सकते हैं या उस पहलू पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर सकते हैं जो आपके लिए ज़्यादा मायने रखती है।
  • यदि आपका पूर्व शिकायत कर रहा था क्योंकि आप इतने गंदे थे, तो अपना स्थान साफ ​​करने के लिए अधिक समय बिताने के लिए
  • यदि आपके पूर्व शिकायत की वजह से आप उधम मचाते थे या आप हमेशा देर से रहे थे, तो अपनी प्रतिबद्धताओं पर चिपककर और अपने परिवार या दोस्तों के साथ योजना बनाते समय आओ।
  • गेट अ लाइफ चरण 15
    5
    अपनी खुद की कंपनी का आनंद लें. आपको अपने पूर्वकाल के बारे में सोचने या सोचने के लिए अपने पूरे समय का खर्च नहीं करना चाहिए। इसके बजाय, अपनी खुद की कंपनी का आनंद लें, पढ़ना, व्यायाम या समय का उपयोग करके अपनी खुद की दिलचस्पी और लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए बेहतर व्यक्ति बनना यदि आप अपने आप के साथ आराम कर रहे हैं, तो एक बार जब वे फिर से मिलते हैं, तो आपका पूर्व इसे देख सकता है यह महत्वपूर्ण है कि रिश्ते को ठीक करने की कोशिश करने से पहले आपको खुद पर विश्वास है।
  • आप अपने स्वयं के हितों को आगे बढ़ाने में व्यस्त हैं, तो अपने पूर्व आप यह कर देख सकते हैं, चाहे आप एक रन के लिए जा सकते हैं या एक कैफे में अपने पसंदीदा किताब पढ़ी, यदि आप अपना सामान कर जाने, आप प्रभावित हो जाएगा।
  • अपने चीजों को अपने आप को समर्पित करने से आपको एक और दिलचस्प व्यक्ति भी मिलेगा जब आप अपने पूर्व के साथ पुनर्मिलन करेंगे, तो आप के बारे में अधिक बात करने के लिए होगा।
  • विधि 2

    मुझे तुम्हें फिर से प्यार करना
    छवि का शीर्षक विर अपनी वुमन बैक चरण 06
    1
    उसे देखने दो कि आपको एक अच्छा समय है यदि आप अपने पूर्व को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं, तो उसे आपको एक दिन देखना होगा। पर्याप्त समय बीत जाने के बाद (कम से कम कुछ हफ़्ते), यह आपके सामाजिक मंडली में वापस जाने का समय है या किसी समय में इसे "ढूंढ" सकता है, जहां आप देख सकते हैं कि आप कितनी अच्छी तरह कर रहे हैं। यदि वह जानती है कि आप अपने घर पर बैठे हैं, तो वह आपके साथ रहना चाहती है, अगर वह आपको अच्छा समय, हँसते हुए और अपने दोस्तों के साथ आनंद लेते हुए देखते हैं।
    • उन स्थानों पर जाएं जहां आप जानते हैं कि आप इसके बारे में स्पष्ट नहीं किए बिना इसे ढूंढने जा रहे हैं। जब आप उसे देखते हैं, बंद करो और उसके साथ बात करने के लिए उसे पता है कि तुम परवाह है, लेकिन सब कुछ नहीं छोड़ उसे बात करने के लिए इसके बजाय, अपने दोस्तों के साथ मज़े करो और उन्हें मज़ा में शामिल होना चाहते हैं।
    • आप जो भी कर रहे हैं, उसके बावजूद सुनिश्चित करें कि आपके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट है और आप हंसते हैं या आप इसके बारे में सोचने के बिना स्पष्ट रूप से एक अच्छा समय बिताते हैं।
    • यदि आप जानते हैं कि आप उसे देखने जा रहे हैं, तो इसके बारे में बहुत स्पष्ट होने के बिना उसे थोड़ा बेहतर देखने की कोशिश करें।
  • छवि का शीर्षक विन्ड तुम्हारी वुमन बैक चरण 07

    Video: शत्रु पर विजय पाने के लिये || Trick To Defeat Of Enemies || Win On Enemy

    2

    Video: खतरनाक वशीकरण मंत्र किसी भी औरत को बना देगा हमेशा के लिए आपकी

    अपने दोस्तों के पक्ष में जीत शायद कारण रिश्ता खत्म हो गया था क्योंकि उसके दोस्तों को विश्वास नहीं था कि वे उन्हें पता करने के लिए एक पर्याप्त प्रयास किया था या क्योंकि वे सोचते थे कि अपने पूर्व पर्याप्त संबंध सार्थक बनाने के लिए परवाह नहीं की। इसलिए, यदि आप एक महिला को जीतना चाहते हैं, तो उसके दोस्तों से जीत हासिल करने से आपको उसके दिल का मार्ग प्रशस्त करने में मदद मिल सकती है। यहां आप क्या कर सकते हैं:
  • अगर आप अपने दोस्तों को देखते हैं, तो उन्हें बिना परेशान रूप से अनुकूल बनाने का प्रयास करें बस उन्हें बताएं कि आप कितने अच्छे हैं और आगे बढ़ रहे हैं।
  • यदि आप उन्हें ढूंढते हैं, तो आप उन्हें अपने पूर्व के लिए आकस्मिक रूप से पूछ सकते हैं उन्हें पता है कि वह अब भी आपके मन में है
  • चित्र से बाहर एक लड़की स्कूल चरण 01 पूछो
    3
    शांति से दृष्टिकोण एक बार जब आप अपने पूर्व समय के साथ "संयोगवश" से मिलना शुरू कर देते हैं, तो यह समय पहले कदम उठाने का है। उससे बात करना शुरू करें, उससे पूछें कि वह कैसा है और वास्तव में उनके जीवन और विचारों में रुचि रखता है। उसे पता है कि वह आपके मन में है और आप वास्तव में परवाह है लेकिन बिना उसे भारी चाहे आप उसे विश्वविद्यालय की किताबों की दुकान में खोज लें या यहां तक ​​कि उसे कॉफी पीने के लिए आमंत्रित करें, वह धीरे-धीरे अपने जीवन में इसे फिर से शामिल करने का एक तरीका तलाशती है
  • भले ही वे फोन पर या व्यक्ति में बात करते हैं, यह सुझाव देता है कि शायद उन्हें फिर से जाना चाहिए। इसे बहुत अनौपचारिक के रूप में रखें जब वे मिलते हैं, तो अपने रोमांटिक इरादों के बारे में स्पष्ट नहीं रहें। लेकिन मुझे आपको बताए बिना आपको याद आती है कि आपको कैसा महसूस होता है
  • छवि का शीर्षक विस आपका वुमन बैक चरण 09
    4



    अपने आप को मुश्किल बनाओ यदि आप वास्तव में अपने पूर्व को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको अपने जीवन में वापस आने के बाद उसे मुश्किल बनाना होगा। वे पहले ही एक कप कॉफी के लिए चले गए हैं, हो सकता है कि उन्होंने एक मूवी देखी और उन्होंने कुछ समय में भी एक बार पाठ या बातें कीं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उनके लिए पूरी तरह से उपलब्ध होना चाहिए। आपको उपलब्ध होने के बीच संतुलन प्राप्त करना होगा और उन्हें आपको कॉल करना होगा।
  • यदि आप एक बड़े समूह से बाहर निकलते हैं, तो मुझे आप को अन्य महिलाओं से बात करते हुए देखने दो, बस उसे थोड़ा ईर्ष्यापूर्ण महसूस करने के लिए पर्याप्त। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो आप मुझे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आपको अब और कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • अगर वह आपको जाने के लिए आमंत्रित करती है, जैसे ही वह मुफ़्त में है, तो उसे छोड़ने के लिए स्वीकार न करें। बहस करें कि आपके पास एक व्यस्त कार्यक्रम है और आपको इसके लिए जगह बनाना है।
  • यदि वे एक साथ हैं, तो अपने फोन की जांच करें और एक या दो संदेश भेजें। उसे आश्चर्य करें कि आप किससे बात कर रहे हैं
  • इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि` width=
    5
    दिखाएं कि आपने बदल दिया है जब वे एक साथ अधिक समय बिताना शुरू करते हैं, आपको उसे देखना है कि आप एक नए आदमी हैं ऐसी चीजें न करें जो उससे परेशान करती थीं आप भी हँसते हैं और बता सकते हैं कि यदि आप चीजें स्पष्ट रूप से इंगित करना चाहते हैं तो आपको कितना सुधार हुआ है। अगर वह हमेशा आपकी शिकायत करता है कि आपकी कार कितनी गन्दा थी, इसे साफ़ करें और कहें कि "बुरा नहीं" सही है? अगली बार मुझे यह लेने की आवश्यकता है
  • आप क्या कर सकते हैं यह देखने के लिए कि आप उन दोषों को सुधारने के लिए काम कर रहे हैं जो रिश्ते में समस्याओं का कारण बना।
  • लेकिन याद रखें कि पूरी तरह से बदलाव न करें, उन चीजों को याद रखें जो वह आपके बारे में पसंद करती हैं और जब आप एक साथ होते हैं तब उन पहलुओं पर प्रकाश डालते हैं।
  • छवि का शीर्षक विन आपका वुमन बैक चरण 11
    6
    सुनिश्चित करें कि आप रुचि रखते हैं. उसे बताए जाने से पहले कि आपको कैसा महसूस होता है, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपकी सफलता योजना वास्तव में काम करती है। आपको संकेतों को अच्छी तरह से पढ़ने की ज़रूरत है अगर यह देखने के लिए कि आपका पूर्व मित्र के मुकाबले किसी और के साथ बाहर जाना चाहता है और एक ही रोमांटिक भावनाओं को साझा करता है। ऐसा करने के लिए, आप क्या करते हैं, आप क्या कहते हैं, और अपनी शारीरिक भाषा का अध्ययन करने के लिए ध्यान देना होगा कि क्या वे एक ही पृष्ठ पर हैं।
  • जब वे एक साथ होते हैं तो उनका शरीर भाषा देखें क्या आप आँख से संपर्क करते हैं, कभी-कभी फर्श पर जब आप शर्म महसूस करते हैं और जब आप बात करते हैं तब आप के प्रति झुकाते हैं? यदि हां, तो वह करीब हो सकती है।
  • देखें कि क्या वह आपसे प्रशंसा करता है कि आपने कैसे बदल दिया है या यदि वह लगातार अपने गुणों पर जोर देती है। यदि हां, तो शायद मैं फिर से आपके साथ बाहर जाना चाहता हूं।
  • देखें कि क्या वह अन्य लोगों के साथ बाहर जाता है या यदि आप सुनते हैं कि वह किसी अन्य व्यक्ति से डेटिंग कर रहा है या यदि वह आपके साथ छोड़ देता है
  • देखें कि क्या वह आपको देखने के लिए योजनाएं बदलती है, अगर वह बताती है कि उन्हें भविष्य में एक साथ बाहर जाना चाहिए और यदि आप उन्हें पूछें कि वे एक दूसरे को फिर से देखने के लिए कहें
  • छवि का शीर्षक विस आपका वुमन बैक स्टेप 12
    7
    उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि वह आपके पास वापस आना चाहती है, तो अपनी भावनाओं को साझा करने का समय आ गया है। एक बार जब आप अकेले हो सकते हैं, चाहे आपने उसे आमंत्रित किया हो या फिर एक अधिक आरामदायक लेकिन निजी वातावरण में हों, तो उसे खोजें और उसे बताएं कि आप उसे कितना याद करते हैं और आप दोबारा एक जोड़े बनना चाहते हैं।
  • उसे देखिए कि आपने कड़ी मेहनत की है, उसे बताओ कि आप क्या जानते हैं कि आप क्या गलत थे और इस बारे में बात करें कि आप इसे फिर से क्यों नहीं होने देना चाहते हैं।
  • उसे बताएं कि आपने बहुत ज्यादा समय बिताया है और बेहतर व्यक्ति बनने पर काम किया है। उसे देखने दो कि आपने पहले से उसके साथ रहने के लिए पहले से ही एक महान प्रयास किया है।
  • पहली बार चरण 02 के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि
    8
    फिर से जाना शुरू करो यदि आपका पूर्व आपके अग्रिमों का जवाब देता है और फिर से आपके साथ बाहर जाना चाहता है, तो इसे मनाने का समय है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। चीजों को धीरे-धीरे ले जाना याद रखें, एक सज्जन बनें और रिश्ते को जल्दी मत करो अपॉइंटमेंट्स, वार्ता, चुंबन और गले लगाओ का आनंद लें और इस बात को प्रतिबिंबित करने के लिए समय ले लें कि वे कितने पीछे थे, जहां वे थे।
  • इसे आसान करने के लिए याद रखना याद रखें उसे 24/7 डेटिंग शुरू न करें, लेकिन एक साथ समय व्यतीत करें या सप्ताह में दो बार बाहर जाएं। आप नहीं चाहते कि उसे अपने नए रिश्ते की शुरुआत में घुटन महसूस हो।
  • सिर्फ इसलिए कि वे फिर से डेटिंग कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कुछ के लिए दी जानी चाहिए तारीफ देने के लिए समय लें, उसे विशेष महसूस करें और उसे बताएं कि आपको कितना अच्छा लगता है क्योंकि वे एक साथ फिर से हैं।
  • विधि 3

    इसे अपने पक्ष से रखें
    बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 08 शीर्षक वाला इमेज
    1
    फिर से शुरू करें पिछले रिश्ते की निरंतरता के रूप में चीजों को न देखें इसके बजाय, इसे एक नई शुरुआत के रूप में सोचो और जिस समय आप पहली बार खर्च करते हैं, उसी तरह आनंद लें। यद्यपि आप पिछले संबंधों के अच्छे समय के बारे में बात कर सकते हैं, तो आपको अतीत में नहीं रहना चाहिए या पुराने तर्कों को पुनः प्राप्त करना चाहिए। नए रिश्ते के लिए एक ठोस नींव (और नए) के निर्माण पर काम करते हैं और उस बिंदु से चीजें लेते हैं।
    • यदि आप अपने अतीत के साथ घबराए हुए समय बिताते हैं, तो आप अपनी पत्नी के साथ वर्तमान का आनंद नहीं ले पाएंगे।
    • यद्यपि आप उन चीजों को जो आप एक साथ करने का आनंद लेते हैं, कर सकते हैं, आपको नए हितों का आनंद लेने का आनंद लेना चाहिए, नए रेस्तरां की कोशिश करना और नए स्थानों के दौरे पर एक साथ जाना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक अंत ए कंट्रोलिंग या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 09
    2
    पुरानी आदतों पर वापस मत आना यद्यपि आप रिश्ते का आनंद लेना चाहिए जैसे कि यह नया था, आपको अभी भी उन कारकों को याद रखना चाहिए जो रिश्ते के पतन को जन्म देते हैं। यदि आप अपने आप से फिर से लड़ रहे हैं, तो उसी कारण से अपनी प्रेमिका को निराश कर सकते हैं या अगर आपको पहली बार महसूस हुई वही नकारात्मक भावनाएं हैं, तो अपने आप का विश्लेषण करना और विवादित स्थितियों को हल करने के लिए काम करना याद रखें।
  • उन सभी बुरी भावनाओं को खत्म करने का एक तरीका ढूंढें यदि आप फिर से जलन से पीड़ित महसूस करते हैं, तो याद रखें कि यदि आप अभी भी इस तरह महसूस करते हैं तो आप अपनी प्रेमिका को खोने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • Video: पीपल के पत्ते से किसी को भी करें अपने वश में - सबसे शक्तिशाली वशीकरण

    छवि का शीर्षक विर आप अपनी महिला वापस चरण 16
    3
    बहुत ज्यादा मत सोचो एक ही आदत में गिरने से बचने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन फिर से फिर से गलती नहीं करने के बारे में सोचकर अपना समय व्यतीत मत करना। अपने नए और (संभावित) बेहतर रिश्ते का आनंद लेने और अतीत की गलतियों को दोहराने के लिए सावधान रहने के बीच संतुलन का पता लगाएं। यदि आप अपने सभी समय बिताते हैं, जो चीजें जो गलत हो सकती हैं, के बारे में चिंतित हैं, भले ही यह एक नया रिश्ता है या आप खुद को दूसरा मौका दे रहे हैं, आप जल्दी से खुश रहने का मौका तोड़ देंगे।
  • यदि आप अपनी पुरानी नकारात्मक आदतों पर वापस आ जाते हैं, तो अपने आप को नियंत्रित करने के लिए सीखने के समय पल जीवों पर ध्यान केंद्रित करें।
  • आप और आपकी प्रेमिका को एक साथ काम करना चाहिए। वह नकारात्मक पैटर्न से बचने के द्वारा रिश्ते को नया महसूस करने में भाग लेंगे। आप केवल एक ही नहीं होना चाहिए जो चीजों को फिर से काम करना चाहता है।
  • अपनी संपूर्ण व्यक्तित्व चरण 16 को बदलें छवि शीर्षक
    4
    हमेशा अपने आप को हो. यद्यपि आवश्यक परिवर्तन करना महत्वपूर्ण है ताकि आप एक व्यक्ति के रूप में सुधार करें और रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए, पूरी तरह से बदलने के चरम पर न जाएं ताकि आप (या आपकी प्रेमिका) आपके द्वारा बनने वाले व्यक्ति को भी पहचान न सकें। सबसे पहले, आपकी प्रेमिका को आपके बारे में कई चीजों को रिश्ते में रखना चाहिए, इसलिए सकारात्मक पहलुओं को न भूलें जो आपको एक महान व्यक्ति बनाते हैं।
  • यदि आप बहुत अधिक परिवर्तन करने की कोशिश करते हैं, तो आपकी प्रेमिका को यह नोटिस हो सकता है। वह पहले से ही आपको बहुत अच्छी तरह से जानता है और पता चलेगा कि जब आप अपने आप नहीं हैं
  • आपके दोषों का सामना करना अच्छा है, जब तक आप अपने सकारात्मक गुणों पर भी जोर देते हैं।
  • चेतावनी

    • अगर वह आप से बात नहीं करना चाहती है, तो उसे परेशान मत करो या अपने जुनूनी व्यवहार के साथ रहें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com