ekterya.com

कैसे अपने दिल को पकड़ने के लिए

निम्नलिखित कुछ रणनीतियों हैं जिन्हें आप एक महिला के दिल को जीतने के लिए उपयोग कर सकते हैं। जाहिर है, अगर आप इसे अपने साथ नहीं मिल पाए तो ये कदम मदद नहीं करेंगे कुछ नियुक्तियों के बाद निम्नलिखित सुझाव बहुत बेहतर काम करेंगे। परिणाम आपकी लड़की के व्यक्तित्व के आधार पर भिन्न हो सकते हैं, इसलिए आपको पता लगाना होगा कि किस पद्धति का उपयोग करना है। अगर आप एक औरत हैं, और आप एक आदमी के दिल को कैसे जीत सकते हैं ... कहीं और न देखें ये कदम आपको किसी के दिल को जीतने में मदद करेंगे।

चरणों

कैप्चर हर्ट हार्ट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: साँप पकड़ने का तरीका

रसोई। पता लगाएं कि वह क्या खाती है (यह वह जगह है जहां आपको लगता है कि वह शाकाहारी है या नहीं)। यह जानने के बाद कि वह क्या खाना पसंद करता है, वह खाना पकाने का अभ्यास करता है, कुछ समय एक बार जब आप आराम से महसूस करते हैं, तो अपने घर को आमंत्रित करें और रात के खाने की सेवा करें (जब तक भोजन खाद्य हो, प्रभावित हो जाएगा)। यह जानते हुए कि आप अपना खाना पकाने के लिए समय ले गए, उसे दिखाएंगे कि आप अपना ध्यान विशेष महसूस करने के लिए अपना समय लेने के लिए पर्याप्त हैं।
  • कैप्चर हर्ट हार्ट चरण 2 नामक छवि
    2
    लड़ो। आपको उसे कभी हिट नहीं करना चाहिए, लेकिन एक दोस्ताना असहमति एक लड़की का ध्यान रखने और उसे रखने का एक अच्छा तरीका है। अगली बार जब आप उससे बात करते हैं, तो उसके साथ असहमत होने के लिए कुछ ढूंढें और हार न दें अपने दृष्टिकोण का बचाव करके, आप स्वयं का बचाव करने के लिए आत्मविश्वास और इच्छा दिखाएंगे। बहुत जिद्दी नहीं होना सावधान रहें जितना ज़्यादा ज़्यादा चर्चा होगी, उतनी बार उसे इस बारे में सोचने में समय लगेगा, जिससे वह आपके बारे में सोच सकेंगी।
  • कैप्चर हू हार्ट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    याद करते हैं। जब आप उसे डेटिंग करना शुरू करते हैं, तो उसकी उपस्थिति के दो या तीन छोटे विवरणों को चुनना सुनिश्चित करें और उन्हें अपनी स्मृति में सहेजें सुनिश्चित करें कि आप यह कब करना चाहते हैं कि यह एक तारीख है जिसे बहुत कुछ के बारे में बताया गया है (पहली तारीख इस के लिए बढ़िया है)। अब बस उस घटना का उल्लेख करने के लिए प्रतीक्षा करें। जब मैं करता हूं, मैं लापरवाही से "हाँ, मुझे याद है कि आप उस काले रंग की पोशाक और कुछ दिल के आकार की झुमके पहन रहे थे" यह सरल कथन दर्शाता है कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है और आप उस पर ध्यान दें।
  • कैप्चर हू हार्ट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    उसे सुनो महिलाओं के लिए संचार महत्वपूर्ण है यदि आप वास्तव में इसे समझना चाहते हैं और अपना दिल कैद करना चाहते हैं, तो इसे सुने जाने से क्या बात सुनी है नेत्र संपर्क रखें और बातचीत में हिस्सा लें। अपनी राय और अपने विचारों को स्वतंत्र रूप से साझा करें एक वास्तविक वार्तालाप का यह मतलब नहीं है कि आप जो कुछ कहती हैं उससे आप सहमत होते हैं। एक सक्रिय संचार आपको दिखाएगा कि आप आत्मविश्वास महसूस करते हैं और आप वास्तव में गंभीर हैं
  • कैप्चर हर्ट हार्ट चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    उसे आश्चर्य महिलाओं को आश्चर्य पसंद है आश्चर्य की बात आपको बहुत पैसा खर्च नहीं करना चाहिए वे सरल लेकिन मूल हो सकते हैं। सब के बाद, यह इरादा है कि मायने रखता है। इसके अलावा, एक छोटे से कल्पना कीजिए। उदाहरण के लिए, एक जगह की यात्रा की योजना बनाएं जो वह चाहती है और आपके लिए दो महत्वपूर्ण है
  • कैप्चर हर्ट हार्ट चरण 6 नाम वाली छवि

    Video: पेन पकड़ने का तरीका बताता है आपका स्वभाव जानिए

    6
    उसे अपना समर्थन दो। हमेशा एक महिला के जीवन में मुश्किल समय होगा उन समस्याओं के माध्यम से इसका समर्थन करें उसे दिखाएं कि आप उसके लिए वहां होंगे, उसे सुरक्षित रखें और आप के साथ रहने का आश्वस्त रहें। इसके अलावा, जब वह अपने लक्ष्यों और सपनों तक पहुंचने की कोशिश करती है, और उसकी उपलब्धियों में आनन्दित होती है तो उसे समर्थन दें।
  • कैप्चर हर्ट हार्ट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    उसे बुलाओ या उसे संदेश भेजें यदि आप एक महिला के दिल को पकड़ना चाहते हैं, तो आपको संचार की खुली रखनी चाहिए। उसे बुलाओ या उसे दिन के दौरान एक संदेश भेजें ताकि वह जानती हो कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं जब आप जानते हैं कि आपको 9:30 बजे काम करना है, तो 10 बजे संदेश को "सुप्रभात, सुंदर" जैसे कुछ कहें। उससे पूछें कि वह कैसे सोया और उसने क्या सपना देखा। महिलाओं को आप के बारे में सोचने लग रहा है, इसलिए इसे स्पष्ट करने में संकोच न करें।
  • कैप्चर हर्ट हार्ट चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    प्रशंसा करें एक तारीफ बहुत मूल्यवान है जब आश्चर्य का तत्व होता है उसे बताएं कि आप कैसे चतुर लगता है, कैसे उनकी बुद्धि आकर्षक है, की सराहना करते हैं कि यह कैसे उदार है, आदि, वे बहुत गहरी हैं कि जब वे ईमानदारी से कहते हैं, आप बादलों में कैसा महसूस करते हैं मिले हैं।
  • कैप्चर हर्ट हार्ट चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    उसे अपना स्थान दो। स्वामित्व न बनें और उसे आपको बता दें कि वह हर समय कहां है। उसे बताएं कि तुम उस पर भरोसा करते हो उम्मीद न करें कि वह आपके साथ अपने सभी खाली समय व्यतीत करें। उसे अपना जीवन दें। अक्सर जब आप किसी रिश्ते में होते हैं तो आप प्रत्येक दिन एक साथ खर्च करने की गलती करते हैं, और इस प्रक्रिया में आप अपने दोस्तों को विमुख करते हैं और अपनी पहचान खो देते हैं। इसे अपने खुद के व्यक्ति होने दें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com