ekterya.com

अपनी नियुक्ति के लिए कृत्रिम अंग कैसे प्रकट करें

एक नियुक्ति के लिए कृत्रिम अंग का खुलासा करना एक नाजुक अनुभव हो सकता है और चिंता पैदा कर सकता है। हालांकि, अगर प्रकटीकरण कार्यक्रमों और एक तरह से है जिसमें आप ठीक से सहज महसूस में लोगों का तर्क है, तो आप अपने तारीख सम्मान और सही मायने में उत्सुक महसूस कर सकते हैं। क्योंकि कई लोगों को व्यक्तिगत रूप से पहले पूरा ऑनलाइन, आप भी एक डेटिंग प्रोफ़ाइल है कि एक तरह से जिसके साथ आप सहज महसूस करते हैं और आप उचित लगता है कि में अपने डेन्चर का पता चलता है बना सकते हैं।

चरणों

विधि 1

सही पल निर्धारित करें
आपकी तिथि के लिए प्रोटोस्टीट को दिखाए जाने वाले चित्र चरण 1
1
शुरुआत में किसी अन्य विषय के बारे में बात करें जब आप अपनी नियुक्ति के साथ मिलते हैं तो अपने कृत्रिम अंगों के बारे में बात करना शुरू न करें। आपके कृत्रिम अंग के विषय में वार्तालाप का मार्गदर्शन करने से पहले थोड़ी देर के लिए एक हल्की बात करें। आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बात स्वाभाविक रूप से आपको उस वार्तालाप में ले जाती है या आपके लिए इसका उल्लेख करना आसान बनाती है।
  • "हाय" कहने से बचें मैं जुआन हूं और मेरे पास एक कृत्रिम पैर है। "
  • अपनी तिथि से पूछें कि आप जीने के लिए क्या करते हैं या आपके शौक क्या हैं समान हितों या समान अंक ढूंढने का प्रयास करें
  • हालांकि, अगर आपका कृत्रिम अंग स्पष्ट है, तो आपको इसका सीधे रूप से उल्लेख करना होगा ऐसा करने का प्रयास करें जो आपको सही लगता है यदि ऐसा लगता है कि उस व्यक्ति के बारे में चिंतित है, तो आपको कहना चाहिए "यह आम तौर पर शुरुआत में बहुत से लोगों को आश्चर्यचकित करता है, लेकिन मेरा वादा है कि आप इसका इस्तेमाल करेंगे!"
  • आपकी तिथि के लिए प्रोजेक्टिव प्रोजेक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    रुको जब तक आप आरामदायक महसूस नहीं करते। आपको अपने कृत्रिम अंगों के बारे में बात करने के लिए इंतजार करना चाहिए जब तक आपको लगता है कि आप कर सकते हैं, हालांकि आपको इसे कुछ बिंदु पर करना होगा। यदि आपको कोई समस्या नहीं है, तो आप नियुक्ति की शुरुआत में अपने कृत्रिम अंग के बारे में बात कर सकते हैं। हालांकि, आप स्थिति का मूल्यांकन भी कर सकते हैं और बाद में मामले को आरक्षित कर सकते हैं।
  • इस मुद्दे को बाध्य करने की कोशिश न करें जब तक आप वार्तालाप और आपकी नियुक्ति के साथ सहज महसूस न करें तब तक प्रतीक्षा करें
  • आपके कृत्रिम अंग के बारे में बात करने से पहले आपको कुछ नियुक्तियां आसान लग सकती हैं इस तरह, आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि आपके कृत्रिम अंग के बारे में बात करने का निर्णय लेने से पहले उस व्यक्ति के साथ संबंध होने की संभावना है या नहीं। अगर ऐसा लगता है कि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जिनके साथ आप एक संबंध चाहते हैं, तो शायद आपको उन्हें बताने के लिए भी परेशान नहीं होना चाहिए।
  • आपकी तिथि के लिए प्रोजेक्टिट को प्रदर्शित करने वाली छवि चरण 3
    3
    कुछ आत्मविश्वास का विकास करें यदि आपकी कृत्रिम अंग एक दर्दनाक विषय है, तो आपको इसे प्रकट करने के लिए आराम करने से पहले अपनी नियुक्ति और आप के बीच कुछ आत्मविश्वास विकसित करना पड़ सकता है। यदि आपके पास सैन्य सेवा, एक बीमारी, दुर्घटना या किसी अन्य नाजुक कारण के कारण कृत्रिम अंग है, तो अपना समय ले लो और जब आपको सहज महसूस होता है, तब यह प्रकट करें। यह कुछ मिनटों या कुछ नियुक्तियों के बाद हो सकता है, हालांकि यह आपकी सुविधा के स्तर पर निर्भर करेगा जो आपको अपनी नियुक्ति के साथ महसूस होता है।
  • उस व्यक्ति की ओर ध्यान दें जिस पर आप का जवाब है उदाहरण के लिए, क्या आपको सम्मान महसूस होता है? क्या आप ध्यान से सुनते हैं? क्या आप नम्रता से जवाब देते हैं? यदि हां, तो ये अच्छे संकेत हैं
  • एक परामर्शदाता या चिकित्सक से बात करने से आप मनोवैज्ञानिक समस्याओं से निपटने में भी मदद कर सकते हैं जो आपकी कृत्रिम अंग से संबंधित हैं। एक मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर की यात्रा करने से आपको लोगों को अपनी कृत्रिम अंग प्रकट करने के साथ अधिक सहज महसूस हो सकता है।
  • आपकी तिथि के लिए प्रकट होने वाली तस्वीर को दिखाए जाने वाले चित्र चरण 4
    4
    अपनी नियुक्ति के आराम के स्तर का एक विचार रखें अपनी नियुक्ति के आराम के सामान्य स्तर का मूल्यांकन करें और अपने कृत्रिम अंग के बारे में बताने के लिए समय निकालने का प्रयास करें यदि यह थोड़ा असहज या शर्मीली लगता है, तो विषय का उल्लेख करने से पहले बातचीत को शांत करने के लिए बेहतर होगा। हालांकि, यदि ऐसा लगता है कि वह व्यक्ति कृत्रिम अंग के साथ सामान्य होगा, तो इसका उल्लेख करें जब आप इसे करने में सहज महसूस करेंगे।
  • आपको अपने शरीर की भाषा पर ध्यान देना होगा अगर आपको लगता है कि आपकी आंखों को देखने के लिए स्वभाव नहीं है या यदि आप घबराहट के साथ घूमते हैं, तो आप शायद बहुत सहज महसूस नहीं करते।
  • आपकी तिथि से पता चलता है कि चरण 5 में छवि का शीर्षक चित्र है
    5
    आश्चर्य से बचें इस तथ्य के साथ अपनी तारीख को आश्चर्यचकित न करें कि आपके पास कृत्रिम अंग है यहां तक ​​कि अगर आपके पास इसके साथ कोई समस्या नहीं है, तो आप शायद इस बात की सराहना करते हैं कि अप्रत्याशित कुछ आपको फेंक दिया जाता है। याद रखें कि आप एक विश्वसनीय और स्वस्थ रिश्ते के लिए नींव बनाते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप यह विश्वास नहीं करते हैं कि आप इस व्यक्ति के साथ अपना जीवन बिताने के लिए खर्च करेंगे, तो उनके साथ ईमानदारी से काम करना सही होगा। अपने कृत्रिम अंग के बारे में बात करने के लिए एक उचित समय खोजें
  • उदाहरण के लिए, एक साथी के लिए एक कृत्रिम अंग का खुलासा करते हुए, जैसा कि आप एक प्रेमपूर्ण मुठभेड़ के लिए घर का कपड़ा पहनते हैं, वह आदर्श नहीं है।
  • विधि 2

    अपने कृत्रिम अंग के बारे में अपनी नियुक्ति को बताएं
    अपनी तिथि से प्रकट होने वाली छवि को दिखाए जाने वाले चित्र चरण 6
    1

    Video: SCP-610 The Flesh that Hates | Keter | transfiguration / contagion / body horror scp

    ज्यादा महत्व न दें यदि आप अपने कृत्रिम अंग को शर्मनाक रहस्य के रूप में मानते हैं, तो आपकी नियुक्ति शायद महसूस करे कि यह वास्तव में एक बड़ी समस्या है। इसके बजाए, इसे एक विलक्षणता के रूप में मानें, जो कि खराब चुटकुले के लिए आपके प्यार के समान है या सवारी में आपकी दिलचस्पी है। आपका कृत्रिम अंग दूसरों के लिए थोड़ा असामान्य लग सकता है, लेकिन आपके लिए, यह आपके जीवन का एक सामान्य हिस्सा है। यदि आप अपनी तिथि के साथ एक स्थायी संबंध समाप्त करते हैं, तो आप इसे उसी तरीके से देख सकते हैं।
    • बहुत ज्यादा मत सोचो आपका कृत्रिम अंग एक बड़ा मुद्दा नहीं है, और आपकी नियुक्ति को ऐसा दिखना नहीं पड़ता है
    • कुछ मिनट के लिए इसके बारे में बात करने के बाद, विषय बदल दें। यह आपकी नियुक्ति का एकमात्र विषय बनने से इसे रोक देगा
  • Video: Zeitgeist Addendum

    आपकी तिथि से प्रकट होने वाली छवि को शीर्षक से दिखाए जाने वाले चित्र चरण 7

    Video: युद्ध में शब्द: यह हमेशा कल / उधार रात / एक स्टोरी ऑफ़ सीक्रेट स्टेट है

    2
    सामान्य तौर पर, इस संबंध में स्पष्ट रूप से कार्य करें हालांकि आपके कृत्रिम अंग के बारे में चर्चा शुरू करना सबसे अच्छा विचार नहीं हो सकता है, आपको इसे छिपाने से भी बचने चाहिए। यदि आपके पास अधिक दृश्यमान कृत्रिम अंग हैं, तो इसके बारे में जल्दी से बात करना बेहतर होगा और यह पता चलेगा कि आपकी नियुक्ति में कितना आराम है अगर यह आसानी से दिखाई नहीं दे रहा है, तो आप वार्तालाप का मूल्यांकन कर सकते हैं और इसके बारे में बात कर सकते हैं जब आपको अधिक आरामदायक महसूस हो। किसी भी मामले में, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी नियुक्ति के साथ कुछ समय इस विषय पर चर्चा करें।
  • एक भरोसेमंद दोस्त या परिवार के सदस्य होने की कोशिश करने से आपको कुछ वाक्यों का निर्माण करने में मदद मिलती है जो आप अपने कृत्रिम अंग के विषय का उल्लेख करने के लिए याद कर सकते हैं। यह आपको इसके बारे में कम परेशान महसूस करने और आपकी तिथि का आनंद लेने में मदद कर सकता है।
  • आप कुछ नियुक्तियों का इंतजार भी कर सकते हैं, जिससे पता चलता है कि आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं उसका बेहतर मूल्यांकन करने के लिए आपके पास एक कृत्रिम अंग है। हालांकि, अगर आप उसके साथ किसी तरह के गंभीर संबंध चाहते हैं, तो आपको उसे यथाशीघ्र सूचित करना चाहिए।



  • आपकी तिथि के चरण 8 के लिए प्रकट होने वाली छवि को दिखाएं
    3
    उससे पूछो कि वह आपके बारे में कितना जानता है अधिकतर संभावना है, आपकी नियुक्ति पहले से ही आपके कुछ पहलुओं को जानता है, जब तक कि यह एक बहुत ही अंधे तिथि नहीं है। जिस व्यक्ति ने नियुक्ति का आयोजन किया था, वह आपको अपने कृत्रिम अंग के बारे में सूचित कर सकता था, जिसने आपको इसे खुलासा करने का काम बचाया होगा। अगर आपको लगता है कि आपकी नियुक्ति पहले से ही उसके बारे में पता हो सकती है, तो उसे उस दोस्त या परिचित व्यक्ति के बारे में पूछिए, जिसमें वे समान हैं और उसने आपको अपने बारे में क्या बताया था।
  • यहां तक ​​कि अगर आप इसका उल्लेख नहीं करते हैं, तो मैं आपको अपना कृत्रिम अंग प्रकट करने का अवसर दे सकता हूं।
  • एक आपसी दोस्त है जो व्यवस्था की थी एक नियुक्ति पूछ सकते "किया था कितना यूसुफ ने मुझे बताया?" या "क्या तुम मुझे जोस बताया?"।
  • अपनी तिथि से पता चलता है कि छवि 9 तारीख को छवि दिखाती है
    4
    इसे स्वाभाविक रूप से उल्लेख करने का प्रयास करें यदि आपको बिंदु तक पहुंचने और अपने कृत्रिम यंत्र का उल्लेख करने से कम आराम मिलता है, तो आप बातचीत से उस विषय तक पहुंचने की उम्मीद कर सकते हैं। बस अपनी नियुक्ति से बात करें और एक उपयुक्त समय पर प्रतीक्षा करने के लिए इसका जिक्र करें। इसी तरह, आप रहस्योद्घाटन से निपटने के लिए उस दिशा में बातचीत को मार्गदर्शन कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, अपनी तिथि कहते हैं आपके परिवार में किसी को एक कृत्रिम अंग है, तो आप इसे अपने डेन्चर उल्लेख और कहने के लिए एक अवसर के रूप इस्तेमाल कर सकते हैं "तुम्हें पता है, मैं एक कृत्रिम अंग है।"
  • इसी तरह, यदि आपकी नियुक्ति आपको अपने बारे में बताने के लिए कहती है, तो आप इसे अपने प्रतिक्रिया के भाग के रूप में संक्षेप में बता सकते हैं
  • आपकी तिथि के लिए एक प्रोस्थेटिक पता चलता है शीर्षक शीर्षक छवि 10
    5
    एक मजेदार रवैया है अपनी नियुक्ति के लिए अपनी कृत्रिम अंग को प्रकट करने और तनाव को शांत करने का एक बहुत अच्छा तरीका है हास्य का उपयोग कर। यद्यपि आप अपने अनुभव को कम करना नहीं चाहते हैं, अपने कृत्रिम यंत्र को उजागर करने के लिए एक मजाक बनाकर आपकी चिंता कम हो सकती है और अपनी नियुक्ति को और अधिक आरामदायक बना सकते हैं। मजाक का प्रयोग करने से आपको हास्य की भावना पर प्रकाश डाला गया, उस व्यक्ति को आकर्षक विचार करना चाहिए।
  • अंत में, यह आपके लिए पूरी तरह से तय है कि चुटकुले का उपयोग करते समय आप कितना आराम महसूस करते हैं जो आपके कृत्रिम अंग पर ध्यान देते हैं। अगर यह आपको परेशान करने के लिए नहीं कहता है कि "यहां तुम जाओ, मेरा हाथ ले लो" एक मजाक के रूप में यह एक उत्कृष्ट बर्फबारी हो सकता है हालांकि, आप को असहज महसूस करने से बचने और अपने खुद के अनुभव को कम से कम करने के लिए अनुचित प्रयास में अपनी नियुक्ति को शांत महसूस करने से बचें
  • विधि 3

    एक डेटिंग प्रोफ़ाइल बनाएं
    अपनी तिथि से पता चलता है कि चित्र छवि 11
    1
    ईमानदारी से कार्य करें जब आप अपना प्रोफ़ाइल बनाते हैं, तो अपने कृत्रिम अंग को छिपाना न करें आप इसके बारे में अपनी प्रोफ़ाइल में लिख सकते हैं या उस फ़ोटो को दिखा सकते हैं जो इसे दिखाती है। आप जो भी करते हैं, अपने प्रोस्टेटिक डिवाइस के बारे में ईमानदारी से कार्य करें और कुछ भी छिपाने की कोशिश न करें
    • आपकी डेटिंग प्रोफाइल में इस जानकारी का खुलासा करना, आपके अपॉइंटमेंट के दौरान आपके कृत्रिम अंगों की बातचीत बहुत आसान हो सकता है।
  • अपनी तिथि से पता चलता है कि छवि का शीर्षक चित्र 12
    2
    जब आप सहज महसूस करते हैं तो अपने कृत्रिम अंग को प्रकट करें यदि आप किसी डेटिंग प्रोफ़ाइल में अपने कृत्रिम अंग के विषय से शुरू करना सहज महसूस नहीं करते हैं, तब तक इंतजार करें जब तक आप इसके बारे में बात करने के बारे में अच्छा न लगे। आप संभावित अपॉइंटमेंट्स के साथ संदेशों का आदान-प्रदान करते समय या अपॉइंटमेंट के दौरान इसका उल्लेख करते समय अपने कृत्रिम अंग का उल्लेख कर सकते हैं। यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है यदि आप अपने कृत्रिम अंग से संबंधित भ्रूण या उन लोगों से बचें जो सिर्फ उत्सुक हैं।
  • आपकी तिथि के लिए 13 पृष्ठ देखें
    3
    देखो कि आपके लिए क्या काम करता है जब आप अपना प्रोसेसर लिखते हैं, तो आप अपने प्रोस्टेटिक डिवाइस के बारे में बताए गए तरीके के बारे में लचीला होना चाहिए। आप देख सकते हैं कि कुछ मौकों पर स्पष्ट रूप से कार्य करना या अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद इंतजार की अपेक्षा बेहतर है, इसके बारे में बात करने के लिए। हालांकि, आप यह भी देख सकते हैं कि विपरीत होता है और आपके कृत्रिम अंग को प्रकट करने के लिए प्रतीक्षा करें। सब के बाद, हो सकता है कि आप दोनों तरीकों की कोशिश कर लेंगे और देखेंगे कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन काम करता है।
  • अपनी तिथि से पता चलता है कि छवि 14 वें संस्करण को दिखाती है
    4
    विभिन्न डेटिंग वेबसाइटों की कोशिश करें आपको अपने विकल्पों का पता लगाने के लिए कई डेटिंग वेब पृष्ठों का उपयोग करना चाहिए। आप देख सकते हैं कि आपका अनुभव प्रत्येक वेब पेज के साथ बदलता रहता है। इस तरह के OkCupid के रूप में वेबसाइटों पर प्रोफाइल बनाने, विकलांग लोगों के लिए विशेष रूप से डिजाइन वेब पेज, Dating4Disabled और Whispers4u के रूप में की तरह। दिन के अंत में, आप यह देख सकते हैं कि एक सेवा दूसरों की तुलना में आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है या आप विभिन्न डेटिंग प्रोफाइल द्वारा दिए गए विकल्पों की सराहना करते हैं।
  • और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com