ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि आपका पूर्व अभी भी आपको पसंद करता है

क्या आपके पास एक पूर्व प्रेमी है जो अभी भी आपको रूचि करता है, लेकिन पता नहीं है कि क्या वह अभी भी आप में रूचि रखता है? यदि आप चाहते हैं कि आप लौ को पुनः प्राप्त कर सकते हैं, तो अगले चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1

संकेतों की व्याख्या करें
यदि आपका पूर्व अभी भी पसंद है, तो चरण 1 पर खोजें का शीर्षक चित्र
1
अपने पूर्व का पता लगाएं और देखें कि वह हमेशा तुम्हारे आस-पास है या नहीं। ज़रूर, वह तुम्हारे जैसे ही स्थानों में दिखाई दे सकता है, लेकिन अगर वह लगातार दिखाई देता है, तो आप अभी भी सोच सकते हैं। यदि आपका पूर्व आपके साथ बात करने के लिए आता है, तो आपको निश्चित रूप से सतर्क रहना चाहिए।
  • छवि खोजें यदि आपके पूर्व अभी भी आपको पसंद है चरण 2
    2
    निरीक्षण करें कि यह संपर्क में रहता है। यदि आप ईमेल, कॉल, टेक्स्ट संदेश या आपके भाग पर फेसबुक संदेश प्राप्त करते हैं, तो आप बहुत रुचि रखते हैं अगर आप अपने घर, स्कूल या कार्यालय में आते हैं, तो निश्चित रूप से अब भी प्यार है, कम से कम आपके भाग पर।
  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी पसंद है आप चरण 3
    3
    जब वह आपको देखता है तो उसकी प्रतिक्रिया देखें यदि आप उसके आस-पास होने पर उत्साहित होते हैं, तो वह अभी भी आपके लिए कुछ महसूस करता है इसके अलावा, आप कमरे के दूसरी तरफ से देख रहे हैं कि क्या देखते हैं यदि आप अपनी आँखें बंद नहीं करते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है कि आपका पूर्व आपको अपने दिमाग से बाहर नहीं निकाल सकता है
  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी आपको पसंद है चरण 4
    4
    देखो अगर यह आपको बहुत ज्यादा छूता है जब आप उससे बात करते हैं, तो बातचीत के दौरान वह लगातार अपने हाथ या पैर को छू सकता है। शारीरिक संपर्क के संबंध बनाए रखने की इच्छा आपकी रुचि को इंगित करती है आप इसे एक तरफ कर सकते हैं या जारी रख सकते हैं, आप क्या चाहते हैं उसके आधार पर।
  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी पसंद है आप चरण 5
    5
    पता लगाएँ कि क्या वह अभी भी अपने परिवार से बात करता है एक पूर्व जो माता-पिता, भाई या बहन के संपर्क में है, अभी तक कनेक्शन काटने के लिए तैयार नहीं हो सकता है। बेशक, एक पूर्व जोड़तोड़ यह सिर्फ परेशान करने के लिए आप कर सकते हैं अपने परिवार के बारे में जानने का प्रयास करें जो आपके पूर्व में आपके बारे में बताता है।
  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी आपको पसंद है चरण 6
    6
    अपने दोस्तों को सुनो आपके मित्र आपको बता सकते हैं कि आपका पूर्व आपके बारे में पूछता है। अगर आप लगातार जानना चाहते हैं कि आप कैसे हैं, तो आप हमेशा अपने विचारों में रहते हैं आपके दृष्टिकोण के आधार पर यह अच्छा या बुरा हो सकता है।
  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी पसंद है आप चरण 7
    7
    यदि आप अपनी चीजों को वापस नहीं करना चाहते हैं तो देखें। क्या आपके पूर्व में अभी भी आपके घर में कुछ चीजें हैं? अगर वह आपको अपनी चीजों को नहीं दे रहा है, तो संभवत: ऐसा करने के लिए एक कारण है: वह अभी भी आपके में रूचि रखता है आप या तो अपनी चीज़ों के लिए पूछ सकते हैं या अपने घर में अधिक चीजें ला सकते हैं।
  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी आपको पसंद है चरण 8

    Video: अगर लड़की आपसे प्यार ना करती हो तो उससे हां कैसे करवाए ??

    8
    देखो कि क्या वह खत्म हो जाने के बाद गुस्सा आता है। हो सकता है कि आपने कुछ किया जो आपके पूर्व को अनुमोदित नहीं होता, लेकिन यह कुछ भी नहीं कहता, भले ही वे अलग-अलग जीवन जी रहे हों। यदि आपका पूर्व अभी भी आपको देख रहा है, तो आपकी गतिविधियां आपकी भावनाओं के बारे में बहुत कुछ बताती हैं।
  • भाग 2

    तय करें कि इसके बारे में क्या करना है
    यदि आपका पूर्व अभी भी पसंद है, तो चरण 9 को ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    1
    यह समझने की कोशिश करें कि गलत क्या हुआ। शायद उन्होंने आपको एक मूर्ख बहाना दिया जैसे "यह रिश्ता काम नहीं कर रहा है" अगर आप इस समय काम करना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि रिश्ते में क्या गायब है। फिर, अगर वास्तविक समस्या हल करना सही लगता है, तो आप एक साथ फिर से वापस लाने के बारे में सोच सकते हैं
  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी पसंद है आप चरण 10
    2
    डराने से बचें अपने पूर्व के साथ लौटने पर विचार करने से पहले आपको कम से कम 1 महीने प्रतीक्षा करनी चाहिए अगर आपको लगता है कि आप उसके बिना नहीं रह सकते हैं, तो आपको अपने आत्मसम्मान के साथ काम करना चाहिए। इसके अलावा, डरने से आप निराश हो सकते हैं और उस तरह महसूस कर रहे हैं सभी आकर्षक नहीं है
  • आप के साथ संपर्क में रहो जो कि आप ऐसा करते थे ताकि आपका पूर्व अपने पुराने स्वयं के प्रेम में पड़ जाए। यदि आप अभी भी उस व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं आप अपने पूर्व के लिए एक अवांछनीय व्यक्ति कैसे बन गए? यदि आपके पूर्व के वैध कारण हैं, तो अपने आप से पूछें कि आप क्या बदल सकते हैं, यदि आप चाहते हैं, तो निश्चित रूप से।
  • चलते रहें आपके पास अपनी देखभाल करने के लिए पर्याप्त शक्ति है आप भावनात्मक रूप से चिपक सकते हैं हो सकता है कि आपको उस रिश्ते की बिल्कुल भी ज़रूरत नहीं है, हो सकता है कि आप वह व्यक्ति बनना चाहें, जिसे आप करते थे।



  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी पसंद है आप चरण 11
    3
    अपने पूर्व में लौटने से पहले ही आप का प्रयोग करें
  • व्यायाम (अपने आप को अच्छी तरह से देखने के लिए और तनाव को संभालने के लिए), अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना और जिन गतिविधियों का आप आनंद लेते थे, उन्हें वापस लौटें। आप शायद जीवन और आपकी रुचियों की और भी अधिक सराहना करेंगे। जब आप अपने पूर्व के साथ वापस आते हैं, तो आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा।
  • तुम्हारा सबसे अच्छा लग रहा है अपने लिए करो, अपने पूर्व के लिए इतना नहीं। अपने बाल काटें खूबसूरत रंगों और कटौती में नए कपड़ों को खरीदें जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं याद रखें कि यह आपकी छवि को सुधारना है और आप इसके बारे में अच्छा महसूस कर सकते हैं।
  • भाग 3

    यदि आप अपने पूर्व के साथ वापस जाना चाहते हैं तो क्या करें

    Video: अगर लड़की को हुआ है आपसे प्‍यार तो करेगी ये सब चीज़ें...///

    छवि का शीर्षक ढूंढें अगर आपका पूर्व अभी भी आपको पसंद है 12 कदम
    1
    उसे हाथ से एक पत्र भेजें इलेक्ट्रॉनिक संचार के इस युग में, कोई ई-मेल या टेक्स्ट संदेश विशेष नहीं है, लेकिन हाथ से लिखा कुछ है अपने पूर्व को बताएं कि आप उसे याद करते हैं और आप फिर से कोशिश करने के लिए तैयार हैं।
    • अगर आपने कुछ गड़बड़ी कर ली है जिसके कारण संबंध टूटने का कारण बन गया है, माफी मांगो और समझाओ कि आप बदलना चाहते हैं।
    • कहते हैं कि आप त्रुटि में थे और अगर वापस लौटने की संभावना नहीं है, तो आप समझते हैं। व्यक्त करें कि बिना किसी कारण के लिए आप उसे असुविधाजनक महसूस करना चाहते हैं
  • यदि आपका पूर्व अभी भी आपको पसंद है 13 चरण का पता लगाएं
    2
    आपके जवाब की प्रतीक्षा करें यदि आपको अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है, तो आगे बढ़ें (या यदि आपका पूर्व पहल करता है तो उत्तर दें)। दूसरी ओर, अगर आपको जवाब नहीं मिलता, तो ज़िन्दगी न करें और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें।
  • छवि का शीर्षक, यदि आपका पूर्व अभी भी आपको पसंद है, तो खोजें 14
    3

    Video: Aap ki Girlfriend kya kar rahi hai, Use live dekhe apne mobile screen pe Usi k mobile camera se

    Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    प्रारंभिक संपर्क कार्य करते समय अपने पूर्व को कॉफी या पीने के लिए आमंत्रित करें शुरुआत में कम प्रोफ़ाइल रखें अपने जीवन में जो चीजें आप कर रहे हैं, उसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें, लेकिन रिश्ते के बारे में ज्यादा बात न करें। आपको क्या जानने की ज़रूरत है अगर रिश्ते में उनकी समस्याओं के बारे में बहस शुरू करने के बजाय दो के बीच एक भावुक या रासायनिक संबंध है।
  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी आपको पसंद है चरण 15
    4
    फिर से मिलो और बात करें कि गलत क्या हुआ। अपने पूर्व सत्य को बताना सुनिश्चित करें यदि आप पश्चाताप कर रहे हैं, तो इसे स्वीकार करें यदि आपको लगता है कि आप अत्यधिक परिवर्तन करना चाहते हैं, तो उन्हें बताएं अगर वे इस नए रिश्ते को काम करना चाहते हैं, तो उनके पास अच्छे संचार और प्रतिबद्धता होनी चाहिए।
  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी आपको पसंद है चरण 16
    5
    अपने पुराने रिश्ते को फिर से बनाने की कोशिश करने से बचें उस रिश्ते खत्म हो गया है, यह काम नहीं कर रहा था। लेकिन आप उस रिश्ते के सकारात्मक पहलुओं को ले सकते हैं और इसे नए में ला सकते हैं। बुरी आदतों में गिरने के बजाय कुछ नया और अद्भुत बनाएँ
  • भाग 4

    यदि आपका पूर्व वापस जाना चाहता है तो आप क्या करेंगे, लेकिन आप नहीं करते हैं
    छवि का शीर्षक ढूंढें यदि आपका पूर्व अभी भी आपको पसंद करता है चरण 17
    1
    अपनी इच्छाओं को स्पष्ट करें क्या आपका पूर्व अभी भी आपके जीवन में भाग लेता है? उसे अपने दोस्तों, परिवार से दूर रहने के लिए कहें और आप को जारी रखने से रोक दें उन्हें पता चले कि उन्हें वापस आने की कोई संभावना नहीं है। अपनी भावनाओं के साथ मत खेलो, क्योंकि यह क्रूर है
  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी आपको पसंद है चरण 18
    2
    एक मिठाई बदला है आपको अपने पूर्व के जीवन में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए और हस्तक्षेप करना चाहिए। बल्कि, अपने पूर्व ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए अपना सर्वोत्तम प्रयास करें ख्याल रखना ताकि आप अद्भुत लग जाएं यदि आप तैयार हैं तो अन्य लोगों के साथ बाहर जाएं अपने नए जीवन का आनंद लें आप अविश्वसनीय महसूस करेंगे और आपका पूर्व हमेशा आपको पछताएगा कि आप हार गए हैं।
  • छवि खोजें यदि आपका पूर्व अभी भी पसंद है आप चरण 19
    3
    आपने जो निर्णय लिया है उसे दबाए रखें। अनिवार्य रूप से आप ईर्ष्यालु महसूस करेंगे जब आपके पूर्व को एक और साथी मिल जाएगा, भले ही आप पहले से ही इसे पार कर चुके हों। आप अपने पूर्व क्या करता है नियंत्रण नहीं कर सकते आप केवल अपने लिए एक नया जीवन बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अक्सर मिलते हैं, तो आपसे बात करें और आप किसी अन्य संभावित भागीदार को नहीं देखते हैं, यह संभावना है कि आप अभी तक नहीं भूल गए हैं।
    • बहुत सावधान रहें यदि आपके पास अपने पूर्व के बच्चों हैं बच्चे अपेक्षा करते हैं कि उनके माता-पिता वापस आ जाएं और आखिरी चीज जो आप चाहते हैं उन्हें उम्मीद देनी है और उन्हें फिर से निराश करना है। अगर वे लौटने के विचार की खोज कर रहे हैं, तो उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए, जब तक वे यह सुनिश्चित न करें कि वे क्या करना चाहते हैं। दूसरी ओर, यदि आप अपने पूर्व से नफरत करते हैं, तो बच्चों के साथ इस नकारात्मकता को साझा न करें।
    • अच्छे दोस्त बनें

    चेतावनी

    • किसी रिश्ते पर लौटने के लिए जल्दी मत करो कभी-कभी, हम उन चीजों को आदर्श मानते हैं जो अब हमारे पास नहीं हैं। ब्रेक के कारणों को मत भूलना अगर आपको लगता है कि आप उसी समस्या पर वापस आ जाएंगे, तो अपने पूर्व से दूर रहें
    • ब्रेक के बाद चुंबन सत्र या सेक्स करने से बचें, जब तक आप यह आश्वासन नहीं देते कि आप यही वापस करना चाहते हैं। अपने पूर्व अपने घायल दिल का लाभ न लें और शारीरिक संबंध रखने के लिए उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com