ekterya.com

जुदाई के बाद अपनी चीजों को कैसे ठीक किया जाए

कभी-कभी हम सब हमारे साथी के घर में चीजें छोड़ देते हैं कुछ हम सब कुछ छोड़ देते हैं हम उपहार और प्यार का टोकन के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन प्रदान की गई वस्तुओं के लिए कह: कैमकॉर्डर, उपग्रह नेविगेशन इकाई, डिस्क अपूरणीय विनाइल या बटुआ। आपके शांत होने से पहले आपकी चीजों को ठीक करने के लिए कुछ कदम नीचे दिए गए हैं।

चरणों

स्टेप्पिंग अप स्टेप 1 के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
1
विचार कैसे करें संबंध ब्रेक से क्या वे अभी भी बात कर रहे हैं? क्या अनसुलझे भावनाएं हैं? क्या यह संभव है कि वे एक महीने में एक साथ हो जाएंगे?
  • स्टेप्पिंग अप स्टेपिंग 2 के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    2
    ऐसी समस्याओं की पहचान करें जो आपकी चीज़ों की वापसी को रोक सके। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि क्रोध, नफरत, भरोसा, ईमानदारी और ज़रूरत है
  • स्टेप्पिंग अप स्टेप 3 के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    3
    आपके द्वारा दी गई चीजों की सूची बनाओ, जो निस्संदेह तुम्हारा है, और जिसे आप सुरक्षित रूप से लौटना चाहते हैं क्या कोई ऐसा लेख है जो असहमति उत्पन्न कर सकता है?
  • स्टेप 4 स्प्लिटिंग के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    4
    उन चीजों की एक सूची बनाएं जिनके पूर्व में आप वापस लौट सकते हैं
  • स्टेप्पिंग अप स्टेपिंग के बाद आपका स्टफ बैक गिटेल इमेज
    5
    एक संपर्क विधि चुनें जो आपके पूर्व को अपमान न करे एक विधि पर निर्णय लेना चाहिए जो देखा जा सकता है, यदि आपको लगता है कि आपका पूर्व इसे तोड़ सकता है तो एक पत्र नहीं लिखें याद रखें कि आपका पूर्व साथी आपको बाहर करने का प्रयास करते समय आपके कॉल्स का जवाब नहीं देना चाहता हो
  • Video: एक हिट ने खराब कर दिया था इस एक्टर का दिमाग, बर्बाद किया करियर

    स्टेप्पिंग अप स्टेप 6 के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    6
    अपने पूर्व से संपर्क करें, ईमानदारी से गोलमाल के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त, कोई अंतर या समस्याओं को हल करने के लिए अपने समय की पेशकश, और क्या सही समय चीजें आप घर पर छोड़ दिया होगा के कुछ लेने के लिए स्थानांतरित करने के लिए कहता है।
  • स्टेप 7 स्प्लिटिंग के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज



    7
    क्या आपने अपने कॉल का जवाब दिया? यदि संपर्क लिखा गया था, तो क्या आपको जवाब मिला? यदि नहीं, तो जितना भी आप कर सकते हैं उतना इंतजार करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, खासकर यदि आपकी संपत्ति की वापसी जरूरी है, और मामले को हल करने के लिए आपको कुछ ध्यान देने के लिए कृपया अनुरोध करें। कुछ लोगों से बात करें, जो आपके पूर्व के साथ नियमित रूप से संपर्क में हैं और उनसे आपके संदेश को पास करने के लिए कहें।
  • स्टेप 8 स्प्लिटिंग के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    8
    आपके प्रयासों के बावजूद, आपको जवाब नहीं मिलता? आपके पास अपने पूर्व के सभी फोन नंबर और ईमेल पते का उपयोग करें एक स्वस्थ जुदाई हासिल करने के लिए आपकी सहायता करने वाला एक पाठ संदेश भेजें। कहो कि आप केवल उन चीज़ों को चाहते हैं जिनकी आपको वास्तव में जरूरत है और फिर आप अपने जीवन से बाहर आ जाएंगे। केवल उन चीजों की वापसी के लिए पूछें जो आपकी संपत्ति हैं
  • स्टेप्पिंग अप स्टेप 9 के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    9
    अगर आपकी पूर्व अभी भी आपकी उपेक्षा करता है, तो संपर्क करें (टेक्स्ट संदेश, पत्र, ईमेल, आवाज संदेश) उन्होंने उल्लेख किया कि वे जोड़ों के लिए कानूनी सहायता का सहारा ले सकते हैं जो संपत्ति के मुद्दों पर सहमत नहीं हो सकते हैं। बताएं कि आपको अपनी सामग्री की आवश्यकता है और यह कि आप अभी भी इस समस्या के अनुकूल समाधान में रूचि रखते हैं।
  • स्टेप्पिंग अप स्टेपिंग के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    10
    यदि आपका पूर्व आपके अनुरोध को मना कर देता है या आपको अनदेखा करता है, तो आपको एक वकील या कानूनी प्रतिनिधि से आपको अपने सामान के कानूनी दावे को बताते हुए एक पत्र भेजने का प्रयास करें।
  • स्टेप 11 स्प्लिटिंग के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज

    Video: एक शादीशुदा औरत अपने शोहर (पति) की जुदाई कितने दिनों तक सहन कर सकती है Must Watch

    11
    यदि आवश्यक हो, तो आप अपने दावे को फ़ैमिली कोर्ट में दाखिल कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा संदर्भ में संपत्ति के मुद्दों को डाल, विश्वास, सेक्स या अनसुलझे खुलेपन की जरूरी समस्याएं हो सकती हैं जो आपके पूर्व में आपके अनुरोध से भाग लेने से रोकती हैं।

    चेतावनी

    • आवश्यकतानुसार अपने पूर्व से संपर्क न करें किसी को संदेश के साथ बमबारी नहीं करना पसंद है, खासकर अगर यह किसी के प्रति भावनाओं को नाजुक है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • खोया संपत्ति
    • एक मैत्रीपूर्ण और खुले सौदा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com