ekterya.com

अपने पूर्व प्रेम को आपके साथ फिर से कैसे करें

तुम्हारे साथ प्यार में अपने पूर्व गिरने को फिर से एक असंभव काम की तरह लग सकता है, लेकिन यह संभव है। इसे प्राप्त करने के लिए, सबसे पहले, आपको यह सोचना होगा कि रिश्ते खराब क्यों हैं, फिर अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण दिखाने के तरीके ढूंढें। साथ ही, आपको अपनी भावनाओं के बारे में अपने पूर्व से बात करनी होगी और कुछ बिंदु पर आप उनके साथ क्या करना चाहते हैं।

चरणों

भाग 1
फिर से अपने साथ प्यार में अपने पूर्व गिर बनाने के लिए तैयार हो जाओ

छवि आपके शीर्षक से प्राप्त हो रही है
1
अपनी दूरी रखो जब आप तय करते हैं कि आप अपने पूर्व के साथ वापस जाना चाहते हैं, तो आप उसके साथ संपर्क में नहीं होना चाहिए। अपनी भावनाओं से निपटने, ब्रेक की प्रक्रिया और अगले चरण लेने के लिए तैयार करने के लिए अपने पूर्व से संपर्क करने के लिए महत्वपूर्ण नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आप तय करते हैं कि आप उसके साथ वापस जाना चाहते हैं, तो आपको अपने लिए समय की आवश्यकता होगी, और उसी तरह, आपका पूर्व भी
  • पाठ संदेश न भेजें या उनकी प्रतिक्रिया न दें जब तक आप महसूस नहीं करते कि आपके पास ब्रेक की प्रक्रिया करने के लिए पर्याप्त समय है यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह सबसे अच्छा है।
  • आप के लिए गेट ऑफ एक्स
    2
    निर्धारित करें कि आपका पूर्व उपलब्ध है या नहीं। इससे पहले कि आप यह तय करने का प्रयास करें कि आपके पूर्व के साथ लौटना सही निर्णय है, आपको यह पता होना चाहिए कि क्या यह उपलब्ध है। यदि वे टूट गए हैं, तो कुछ देर हो चुकी है, तो आप किसी और तारीख को होने की संभावना है। इस मामले में, किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध तलाशना बेहतर होगा।
  • यदि आप किसी अन्य व्यक्ति को देखते हैं तो अपने पूर्व से मिलने का प्रयास न करें बस अपनी खुद की रुचियां, अक्सर अन्य लोगों की तलाश करें और धैर्य रखें।
  • छवि आपके शीर्षक से प्राप्त करें
    3

    Video: रूठे Boyfriend या Girlfriend को मनाने का अचूक टोटका | प्रेमी या प्रेमिका को करे अपने पुरे वश में

    इस कारण पर विचार करें कि आप अपने पूर्व में वापस क्यों जाना चाहते हैं यद्यपि रिश्ते महान हो गए हैं, कभी-कभी यह पूर्व साथी या संबंधों को छोड़ना बेहतर होता है। इससे पहले कि आप अपने पूर्व में वापस जाने का प्रयास करें, उन कारणों पर विचार करें कि आप ऐसा क्यों करना चाहते हैं।
  • वापस जाने के लिए कुछ अच्छे कारणों में शामिल हैं कार्यक्रम पहली बार वे एक साथ थे सिंक्रनाइज़ नहीं कर रहे थे, तो आप एक पिछले रिश्ते से उबरने के लिए या क्या अपने पूर्व अपने जीवन के लिए योगदान दिया के बारे में एक नए परिप्रेक्ष्य का विकास किया है और अधिक समय की जरूरत है।
  • , फिर आप अकेले होने का डर रहे हैं (बेशक, आप एक रिश्ता समाप्त होने के बाद अकेले हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे ले जाना चाहिए), अजीब परिचित (साथ कोई समस्या नहीं: कुछ बुरा कारणों अपने पूर्व के साथ वापस मिल शामिल करने के लिए प्रयास करने के लिए इस भावना, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप) अपने पूर्व के साथ वापस मिल या उसके नए रिश्ते से जलन हैं चाहिए (फिर से, एक पूरी तरह से समझ में आता है भावना है, लेकिन नहीं एक रिश्ते को फिर से शुरू करने की कोशिश कर के लिए एक अच्छा आधार)।
  • आप एक विश्वसनीय दोस्त, परिवार के सदस्य या चिकित्सक का उपयोग करने के लिए आपको कारणों पर विचार करने के लिए अपने पूर्व में वापस जाना क्यों चाहते हैं वे आपको सामान्य कारणों को अलग करने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने में मदद करेंगे।
  • आप के लिए गेट ऑफ एवर टू फॉल फॉर यूथ एंड स्टेप 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    निर्धारित करें कि रिश्ते स्वस्थ थे और यदि इसे पुनर्जीवित करने के लायक है अपने पूर्व के साथ पुनर्मिलन के लिए अपने कारणों पर विचार करने के अलावा, आपको यह तय करने के लिए सामान्य रूप से रिश्ते पर विचार करना चाहिए कि क्या उसे पुनर्जीवित करना उचित है या नहीं यदि वे समाप्त हो गए हैं क्योंकि रिश्ते में से एक के लिए बुरे थे, तो आपको यह विचार करने में कुछ और समय लेना चाहिए कि क्या रिश्ते को पुनर्जीवित करने योग्य है या नहीं।
  • उदाहरण के लिए, यदि वे हर समय लड़े और साथ में समय व्यतीत करने का आनंद नहीं उठाते, तो संभवतः रिश्ते को फिर से उठाना उचित नहीं है।
  • गेट ऑफ एज़ टू टू फॉल फॉर यू टू फॉर यू टू फॉर फॉर फॉर फॉर फॉर फॉर फॉर फॉर पेंटे 5
    5
    यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो फायदे और नुकसान की एक सूची बनाएं। आप कारणों से आप अपना पूर्व के साथ और क्या यह संबंध को पुनर्जीवित करने के लायक है वापस पाने के लिए चाहते हैं के बारे में कई मिश्रित भावनाओं है, तो आप यह तय कर सकें पक्ष-विपक्ष की एक सूची बनाने के लिए प्रयास करें। जब आप इस सूची को बनाते हैं और कुछ भी नहीं छोड़ते हैं, तो आप के साथ ईमानदार रहें क्योंकि आपको लगता है कि यह महत्वहीन है जितना आप कर सकते हैं उतनी ही सूची में जोड़ें, संबंधों का एक अच्छा परिप्रेक्ष्य और फैसला करें।
  • भाग 2
    फिर से तुम्हारे साथ प्यार में अपने पूर्व गिरावट करें

    Video: दिवाली से पूर्व शुरू कर लें यह टोटका कुछ पलों में किस्मत खुल जाएगी धन बरसेगा कर्ज मुक्ति हो जाएगी

    आप के लिए गेट ऑफ एवर टू द फॉर फॉर फॉर फॉर फॉर फॉर दी गेट इमेज शीर्षक
    1
    अपने आप पर फोकस भले ही आप 100% यकीन है कि आप अपने पूर्व में वापस जाना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि, पहली जगह में, आप अपने आप पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कुछ समय लेते हैं। अपने आप को सुधारने के लिए अतिरिक्त समय का प्रयोग करें और परिणामस्वरूप, आपके पूर्व में वापस जाना आसान हो सकता है। कुछ चीजें जो आप अपने आप पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कर सकते हैं इसमें शामिल हैं:
    • एक नया शौक अभ्यास करें
    • एक नया आहार और व्यायाम आहार के साथ अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाएं
    • अपने विचारों और भावनाओं को रिकॉर्ड करने के लिए एक पत्रिका शुरू करें
    • अपने दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करें
  • आप के लिए गेट ऑफ एवर टू फॉल फॉर यूवर फॉर दी स्टेप 7 इमेज
    2
    एक आकस्मिक तरीके से कार्य करें यदि आप अपने पूर्व में वापस जाना चाहते हैं, तो यह बेहद जरूरी नहीं है कि आप निराश न हों। इसलिए, यह जरूरी है कि आप तुरंत नहीं जानते कि आप उसे वापस जाने में रुचि रखते हैं। अन्यथा, आप उसे डरा सकते हैं और रिश्ते को पुनर्जीवित करने की संभावना को बर्बाद कर सकते हैं।
  • वापस अपने पूर्व के साथ संपर्क में आने से पहले एक लंबा समय ले लो यदि आप गलती से उससे मिलते हैं, तो एक आकस्मिक तरीके से कार्य करें। उसे यह नहीं बताएं कि आप उसे वापस जाने में रुचि रखते हैं
  • छवि के लिए आपका पूर्व टू फॉर फॉल फॉर यू टू फॉर पायर 8
    3
    संपर्क पुनर्स्थापित करें अपने पूर्व के साथ संपर्क स्थापित करने के लिए उसे एक पाठ संदेश भेजें पाठ संदेश आदर्श हैं क्योंकि वे फोन कॉल या ईमेल की तुलना में अधिक आरामदायक हैं। इसके अलावा, पाठ संदेश साझा करने या चर्चा करने की संभावना कम है, इसलिए यह आपके पूर्व के साथ संचार का अधिक निजी रूप है।
  • संदेश प्रकाश और आकस्मिक रखें "मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता" की तरह तीव्र कुछ मत कहो उसे कुछ मज़ा बताओ जो आपके साथ हुआ या कुछ दिलचस्प जो आपने उसे याद किया।
  • सुनिश्चित करें कि आप शांत हैं जब आप अपने पूर्व के साथ संपर्क फिर से शुरू करें जब आप नशे में पड़े हैं तो आपदा के लिए एक नुस्खा हो सकता है।
  • आप के लिए गेट ऑफ एक्स
    4
    कॉफी या दोपहर के भोजन के लिए मिलो एक पूर्व के साथ फिर से मिलने का सबसे अच्छा समय दिन के दौरान होता है, क्योंकि यह रात की बैठक से कम गंभीर दिखाई देगा। अगर आप कॉफी या दोपहर के भोजन के लिए मिलना चाहें तो अपने पूर्व से पूछें। इससे आपको पकड़ने, बर्फ को तोड़ने और आपको यह तय करने में मदद मिलेगी कि आपको एक सुलह की तलाश करनी चाहिए।
  • पहली बैठक के दौरान एक साथ वापस लेने के बारे में कुछ भी मत कहो। बस एक अच्छा और अजीब बात है और इस तरह इसे अब के लिए छोड़ दें।
  • सुनिश्चित करें कि आप पहली बार फिर मिलेंगे जब आप शानदार दिखेंगे। अपना सर्वश्रेष्ठ देखकर आपको आत्मविश्वास महसूस करने और इससे अधिक होने की संभावना है कि आपका पूर्व आपके साथ वापस आना चाहेगा।



  • आप के लिए गेट ऑफ एवर टू फॉल फॉर यूथ ऐंड स्टेप 10 इमेज
    5
    खुश क्षणों के अपने पूर्व याद दिलाना खुशियों के बारे में बात करना एक पुरानी लौ को पुनर्जन्म करने का एक अच्छा तरीका है। आपके साझा समय की याद दिलाकर, इससे आप अपने संबंधों में अच्छी चीजों को देखने में मदद करेंगे और आपसे वापस आने की अधिक संभावना महसूस करेंगे।
  • ध्यान रखें कि आपको कुछ बिंदु पर रिश्ते के बुरे हिस्सों के बारे में भी बात करनी होगी, लेकिन शुरुआत में खुश यादों के बारे में बात करना मजा आता है।
  • छवि आपके शीर्षक से मिलती है
    6
    अपने सर्वोत्तम संसाधन दिखाएं जब आप फिर से अपने प्यार में अपने पूर्व गिरने की कोशिश करते हैं, तो आपको उन चीजों पर विचार करना चाहिए जिन्हें आपने पहले आकर्षित किया था और उनको प्रकट करने के तरीके ढूंढें। उदाहरण के लिए, यदि आपका पूर्व आपकी हास्य की भावना को आकर्षित करता है, तो उसे हंसने के तरीकों की खोज करें यदि आपका पूर्व अपने पाक कौशल से हमेशा प्रभावित हुआ था, तो हाल ही में आपके द्वारा हाल ही में पकाया गया कुछ का आकस्मिक रूप से उल्लेख करने का तरीका देखें
  • छवि का शीर्षक, आपका पूर्व से पतन आपके लिए फिर से चरण 12
    7
    धीरज रखो यद्यपि यह मुश्किल हो सकता है, जब आप अपने पूर्व से फिर से बात करते हैं, तो आपको बहुत रोगी होना चाहिए। यदि आपका पूर्व आपके पहले पाठ संदेश का जवाब नहीं देता है, तो उन्हें वापस आने के लिए उन्हें भेजने का प्रयास न करें। बस मेरे लिए जवाब देने के लिए प्रतीक्षा करें यदि आप नहीं करते हैं, तो कुछ दिनों में फिर से प्रयास करें।
  • छवि आपके शीर्षक से प्राप्त करें
    8
    रुचि के संकेत देखें यदि आपके पूर्व ने आपके किसी भी पाठ संदेश का उत्तर नहीं दिया है या अन्य समय में ठंड लगती है, तो आप यह मान सकते हैं कि बैठक इस समय एक विकल्प नहीं है। लेकिन अगर आपका पूर्व स्वागत करता है, आपकी ओर से सुनने के लिए मैत्रीपूर्ण और उत्साहित होता है, तो आपके पास शायद एक मौका है
  • बस सुनिश्चित करें कि आपके पास कई उम्मीदें नहीं हैं भले ही संकेत बहुत सकारात्मक लगते हों। यह संभव है कि आपका पूर्व सिर्फ दयालु है
  • Video: Dating Advice For Single Moms | How To Introduce Your New Boyfriend To The Kids

    भाग 3
    एक साथ फिर से होने के बारे में बात करें

    आप के लिए गेट ऑफ एवर टू फॉल फॉर यूथ ऐंड स्टेप 14 शीर्षक वाला इमेज
    1
    आपके मन में क्या है उसे व्यक्त करें कुछ बिंदु पर, आपको अपने पूर्व को बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है और आप इसके बारे में क्या करना चाहते हैं। यह बातचीत असहज हो सकती है, लेकिन अगर आपके पूर्व ने एक साथ होने की संभावना का उल्लेख नहीं किया है, तो आप ऐसा कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप कुछ चीजों पर काम करने की अपनी इच्छा और एक साथ वापस लेने में आपकी दिलचस्पी को स्पष्ट करते हैं।
    • कुछ कहने की कोशिश करें "मुझे लगता है कि इस समय हम अलग हो गए हैं, मैंने वास्तव में परिपक्व किया है और मैं चाहता हूं कि हम अपने रिश्ते को एक और मौका दें, क्या आप रुचि रखते हैं?"
  • आप के लिए गेट ऑफ एवर टू फॉल फॉर टू रीड फॉर पायर 15
    2
    आप पहली बार जब आप एक साथ थे नकारात्मक पहलुओं के बारे में बात करने के लिए तैयार रहना चाहिए। यह अनिवार्य है कि वे पहली बार समाप्त होने के कारणों पर चर्चा करते हैं। आपका पूर्व आपकी परिपक्वता और आपके बदलने की इच्छा के बारे में संदेहपूर्ण हो सकता है, इसलिए यह आपको कुछ पुष्टिकरण करना होगा। सुनिश्चित करें कि आप इस बात के बारे में बात करने के लिए तैयार हैं कि आपने क्या किया है या आप यह सुनिश्चित करने के लिए क्या करेंगे कि रिश्ते इस समय की समस्याओं से जूझ नहीं सकते।
  • छवि के शीर्षक से जाओ आपका पूर्व से पटल आपके लिए फिर से कदम 16
    3
    अपने आप को बदलने के लिए प्रतिबद्ध यदि आप कहते हैं कि आप कुछ चीजों पर काम करेंगे या किसी तरह से बदलाव करने के लिए प्रतिबद्ध होंगे तो आपको उन चीजों को पूरा करने के लिए तैयार रहना चाहिए जो आपने वादा किया था। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो रिश्ते बहुत जल्द फिर खत्म हो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप और आपके साथी उन रिश्ते के पहलुओं के बारे में स्पष्ट हैं जिनमें उन्हें काम करना चाहिए और इसे बाहर ले जाना चाहिए।
  • छवि आपके शीर्षक से मिलते हैं
    4

    Video: Maha Mohini Vashikaran Mantra In hindi Aghori baba ji 9950155702

    अस्वीकृति का पूर्वानुमान कुछ मामलों में, सुलह बस संभव नहीं है। यदि आपका पूर्व एक बार कोशिश करने के लिए तैयार नहीं है, तो उसे आपसे ईमानदार होने के लिए सम्मान दें और उसे दबाएं या उसे वापस करने के लिए परेशान न करें सबसे अधिक संभावना है, दोनों को अधिक समय की आवश्यकता होती है या रिश्ते को पुनर्जीवित करने के लायक नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको लगता है कि स्थिति का सामना करने का आपका तरीका बहुत तीव्र है, तो यह संभवतः है बस थोड़ा शांत हो जाओ और आराम करो

    चेतावनी

    • अपने पूर्व में वापस जाने की कोशिश करते वक्त आपको कुछ याद रखना चाहिए कि अगर वह काम नहीं कर रहा है या अगर वह आपके साथ वापस नहीं जाना चाहता है, तो आपको उसे मजबूर करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। याद रखें कि आप आप किसी के साथ होने योग्य हैं जो चाहता है आप के साथ रहें और आपको उस व्यक्ति के लिए आग्रह न करें जो इसे नहीं चाहती।
    • उसके लिए बदलने की कोशिश न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com