ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या कोई ऑनलाइन अविश्वासू हो रहा है

कुछ लोगों का मानना ​​है कि ऑनलाइन विश्वासघाती होना वास्तव में बेवफाई नहीं है। लेकिन वास्तव में, यह है, क्योंकि इसमें किसी दूसरे व्यक्ति की इच्छा की भावना होती है या किसी अन्य व्यक्ति के साथ भावनात्मक संबंध होता है जो आपकी पत्नी या पति नहीं है। अगर आपको संदेह है कि आपका साथी अविश्वासू ऑनलाइन है, तो यह लेख आपको मौके पर उसे पकड़ने में मदद करेगा।

चरणों

कैच अोन जो शीर्षक वाली छवि है ऑनलाइन धोखाधड़ी है चरण 1
1
अपने तरीकों की खोज करें अधिकांश जोड़े जो निंदनीय ऑनलाइन हैं, विपरीत सेक्स के लोगों से मिलने के लिए चैट रूम में प्रवेश करेंगे। ये मीडिया ऑनलाइन बेवफाई में बहुत लोकप्रिय हैं, अरबों लोगों द्वारा इसका इस्तेमाल किया गया है पता लगाएं कि आप किस कमरे में जाते हैं, आपको पता होना चाहिए कि आप किस अनुभाग में जाते हैं और आप वहां किस तरीके से उपयोग करते हैं इस प्रकार के कमरे दर्ज करने के कई तरीके हैं, यह वेबसाइटों, मैसेंजर द्वारा या काम के कुछ क्लाइंट के जरिए हो सकते हैं।
  • कैच अोन जो शीर्षक वाली छवि ऑनलाइन है धोखा ऑनलाइन चरण 2

    Video: कैसे पता करे आप की Girlfriend कब ऑनलाइन आती है कब ऑफलाइन जाती है | Whatsapp Trick For Online Status

    2
    हाल ही में इस्तेमाल किए गए तरीकों में से एक "सामाजिक कार्य नेटवर्क" है यदि आपके साथी का माइस्पेस या फेसबुक पर कोई खाता है, तो आपको एक बनाना होगा। इस तरीके से आप एक विचार प्राप्त कर सकते हैं कि आपका साथी ऑनलाइन कैसे समाहित करता है और साथ ही किसके साथ और किस तरह से बातचीत करता है। यदि आप मुखौटे में रहना चाहते हैं, तो एक झूठे नाम के साथ एक खाता बनाएं।
  • कैच एओन जो शीर्षक वाली छवि है ऑनलाइन धोखाधड़ी ऑनलाइन चरण 3

    Video: WhatsApp पे कौन कितनी देर Online रहता है कैसे पता करे l How to Track Someone WhatsApp l M TECH HINDI

    3



    एक कंप्यूटर का उपयोग करें जो आपके घर में नहीं है आप किसी एक मित्र या रिश्तेदार का उपयोग कर सकते हैं। अपने साथी के रूप में एक ही समय में चैट रूम दर्ज करें अपना नाम बदलें ताकि मैं आपकी पहचान नहीं कर सकूं। आपको अपनी उपस्थिति गुप्त रखने चाहिए अन्यथा आप इसे अधिनियम में पकड़ नहीं पाएंगे।
  • कैच एओन जो शीर्षक वाली छवि है ऑनलाइन धोखाधड़ी है चरण 4
    4
    झूठा नाम का उपयोग करके अपने साथी के साथ इश्कबाज। उनका ध्यान प्राप्त करने की कोशिश करें, सभी छेड़खानी तरीकों का उपयोग करें जिन्हें आप जानते हैं उसे आपके साथ एक निजी बातचीत में शामिल करें। उससे पूछें कि क्या वह विवाहित है या शादीशुदा है यदि आपका उत्तर नहीं है, तो आपके पास पहले से ही प्रमाण है यदि जवाब हाँ है, तो पूछना जारी रखें: क्या आपके पति या पत्नी को पता है कि आप इन जगहों पर जा रहे हैं? आम तौर पर एक विश्वासघाती व्यक्ति इसे अस्वीकार कर देगा, फिर पूछिए कि आप यहाँ क्या कर रहे हैं? क्या आप कुछ मज़ा की तलाश में हैं? यदि आप हाँ का जवाब देते हैं, तो आप पहले से ही आपके द्वारा अपेक्षित साक्ष्य प्राप्त कर चुके हैं
  • कैच असोन, जिसका नाम है धोखा ऑनलाइन, चरण 5
    5
    अपने दस्तावेज़ या रिकॉर्ड के बीच में विशेष रूप से कुछ खोजें। देखें कि कुछ अजीब लगता है जैसे, अज्ञात नाम वाली फ़ाइल की तरह, यहां तक ​​कि उन फ़ाइलों को खोजिए जो असामान्य नहीं हैं और देखें कि क्या आपको उनकी बेवफाई का सबूत मिल गया है। कभी-कभी ऐसे लोग जो काफिरों के ऑनलाइन हैं, वे छोटे सबूत छोड़ देते हैं।
  • कैच अोन जो शीर्षक वाली छवि है, ऑनलाइन धोखा दे रहा है चरण 6
    6
    अपने कंप्यूटर पर कुछ भी स्थापित न करें यह आसानी से एंटीवायरस प्रोग्राम, अनुप्रयोग त्रुटियों (उदाहरण के लिए, यदि आपके द्वारा स्थापित प्रोग्राम अवरुद्ध है या यदि आप कंप्यूटर की मेमोरी में जगह का उपयोग करते हैं) के साथ मिल सकते हैं, इसके बजाय, रूटर के जरिए नेटवर्क ट्रैफ़िक की जांच करें या एक विशेष कार्यक्रम के साथ।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com