ekterya.com

यह जानने के लिए कि क्या आपकी प्रेमिका सेक्स करना चाहती है

यदि आप अपनी प्रेमिका के साथ लंबे समय (या शायद बहुत ज्यादा नहीं) रहे हैं और एक अधिक अंतरंग स्तर पर जाने के लिए तैयार हैं, तो आपको उसे पूछना चाहिए कि क्या वह उसी इच्छा को महसूस करता है यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि उसे सीधे पूछना आसान होगा, तो सवाल पूछिए "क्या आप चाहते हैं कि हम सेक्स करें?" उम्मीद की प्रतिक्रिया को भड़काने के लिए नहीं। दूसरी ओर, यदि आप वास्तव में जानना चाहते हैं कि आपकी प्रेमिका आपके साथ यौन संबंध रखना चाहती है, तो आपको उस पर ध्यान देना चाहिए जो वह कहती है और वह कैसे व्यवहार करती है। यदि आप जानना चाहते हैं कि आप कैसे प्यार करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1

अपने शब्दों पर ध्यान दें
1 92336 एम 1 एस 1 नामक छवि
1
देखें कि क्या वह सामान्य से अधिक सेक्स के बारे में बात करता है यदि आपकी प्रेमिका अगले कदम उठाने के लिए तैयार है, तो शायद वह सेक्स के बारे में अधिक बात कर रही है। आप इस विषय को विभिन्न तरीकों से प्राप्त कर सकते हैं, हाल ही में यौन संबंध रखने वाले दो दोस्तों पर टिप्पणी करने के लिए, आपको यह पूछने के लिए कि आप कुछ यौन प्रथाओं के बारे में क्या सोचते हैं। यदि शब्द "सेक्स" आपकी जीभ की नोक पर है, तो यह निश्चित रूप से आपके मन में है
  • यदि आप अकेले हैं, तो आप किसी यौन संबंध को बनाते हैं, तो आप अभी भी आपके साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं।
  • यदि अचानक वह जानना बहुत उत्सुक है कि आपके कौन से दोस्त सेक्स कर रहे हैं और जो नहीं हैं, तो निश्चित रूप से वह आपके बारे में सोच रही है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका चाहता है कि आप के साथ सेक्स करें चरण 2
    2
    चेतावनी देते हैं कि अगर आप यौन प्रकृति की प्रशंसा करते हैं यदि वह आपको बताता है कि वह आपकी छाती, आपके मछलियां या अपने पेट को प्यार करता है, तो वह आपके शरीर को उसके साथ जुड़ने के लिए तलाश करेगा। आपको बताए जाने के बजाय कि आपका नया केश आपके ऊपर अच्छा लग रहा है, अपने आप को नोटिस करना चुनिए कि आप अपने शरीर पर ध्यान देते हैं और आप उस चीज़ के बारे में सोच रहे हैं जो आप इसे प्राप्त कर सकते हैं।
  • यदि आप इन प्रकार की टिप्पणियां करते हैं, जब वे चुंबन करते हैं या अकेले होते हैं, तो आप आगे भी आगे बढ़ना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका चाहता है कि आप के साथ सेक्स करना चरण 3
    3
    देखो अगर वह आपके बिस्तर के बारे में बहुत कुछ कहता है। यदि वह आपके कमरे में प्रवेश करता है, तो बिस्तर को छूता है और कहते हैं, "वह बहुत सहज महसूस करता है," तो वह यह सुझाव दे सकता है कि आप एक साथ बिस्तर पर जाते हैं यदि आप भी बिस्तर पर बैठते हैं और कहते हैं कि यह आपको कितना अद्भुत लगता है, तो वह चाहती है कि आप जितनी जल्दी हो सके उससे जुड़ें।
  • 4
    देखें कि वह कबूल करती है कि वह कबूल करती है। यह एक बहादुर कदम है, लेकिन ऐसा हो सकता है कि मैं आपको बताता हूं कि आप उस मूड में हैं इसका जरूरी मतलब यह नहीं है कि आप सेक्स करना चाहते हैं, लेकिन कम से कम यह आपको दिखाता है कि आप अपने साथ कुछ और घनिष्ठता की तरफ बढ़ने के लिए काफी सहज महसूस करते हैं।
  • 1 92336 एम 1 एस 5 नामक छवि

    Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए गरम कैसे करे ! Ladki ya Aurat ko Sex ke liye garam kaise kare

    5
    देखें कि क्या वह स्पष्ट रूप से सेक्स के बारे में बात करता है। अगर आपकी प्रेमिका फोन पर बातें, उसके संदेशों में या जब चुंबन करती है, या सेक्स करने के लिए फोन पर बातचीत करने लगती है, तो वह चीजों को अगले स्तर तक ले जाने के लिए तैयार हो सकती है। बेशक, वे शब्दों से ज्यादा नहीं हो सकते हैं, लेकिन अगर वह काफी दूर तक जाने के लिए सहज महसूस करती है, तो वह अधिक के लिए तैयार हो सकती है।
  • विधि 2

    उनके व्यवहार पर ध्यान दें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपके साथ सेक्स करना चाहता है चरण 6
    1
    देखो अगर यह आपको अब छूता है। आप अपने आप को अपने हाथ नहीं छोड़ सकते हैं और हमेशा आप अपने आस-अपनी बाहों को छूने, या धारण करने के लिए अपने हाथ या गले आप, तो आप कुछ उम्मीद की जा सकती है और अधिक चाहते करने के लिए देख। अपने व्यवहार में अधिक से अधिक यौन बन गया है, तो आप और अधिक के लिए तैयार हो सकता है (शायद आपका पैंट के ऊपर आप को छूने या आप उसके स्तन को छूने बनाने के लिए हिम्मत)।
    • अगर यह आप के करीब है, तो यह आपको अधिक छूता है, इसका मतलब है कि यह आपके साथ सहज महसूस करता है। यदि आप आरामदायक महसूस करते हैं तो आप केवल आपके साथ यौन संबंध रखेंगे
    • अपने साथ नाचने का अपना रास्ता देखें क्या यह पहले से आपके करीब है? संभवतः वह आपको कुछ बताना चाहता है
  • 2
    कैसे अंतरंगता में वृद्धि हुई है पर ध्यान दें यह संभावना नहीं है कि आपकी प्रेमिका आपके साथ यौन संबंध रखना चाहती है, अगर उन्होंने कभी फ्रेंच चुंबन नहीं दिया है लेकिन यदि आप हाल ही में यौन तनाव में हैं, तो आप शायद तैयार हैं आप अपने स्तनों को छुआ और दोनों एक दूसरे को छुआ है या मौखिक सेक्स पड़ा है, तो यह अधिक संभावना है (इसकी गारंटी नहीं) है कि आगे अग्रिम करने के लिए तैयार कर रहे हैं है।
  • उसे आपको मौखिक सेक्स देने का मतलब यह नहीं है कि वह आपके साथ सेक्स करने के लिए तैयार है। कुछ लड़कियां सेक्स करने के लिए तैयार होने से पहले मौखिक सेक्स करती हैं, जबकि अन्य सेक्स के बाद मौखिक सेक्स करना पसंद करते हैं, और अन्य इसे बिल्कुल भी नहीं करते हैं। प्रत्येक लड़की अलग है
  • यदि वे कुछ घंटों तक चूमते हैं और कुछ भी नहीं करते हैं, तो यह संभव है कि वह अगले कदम उठाएं या हो सकता है क्योंकि वह अभी तक सेक्स करने के लिए तैयार नहीं है अगर हर बार जब आप उसके स्तनों को छूने की कोशिश करते हैं, तो उसकी शर्ट बंद करें या उसे अपने पैंट के अंदर छू लें, फिर वह निश्चित रूप से तैयार नहीं है।
  • Video: आज रात सेक्स से पहले खा लीजिये यह 2 चीजें और देखिये आपकी प्रेमिका हो जाएगी आप पर फ़िदा !

    छवि शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपके साथ सेक्स करना चाहता है चरण 8
    3



    यदि आप अकेले बहुत समय चाहते हैं तो देखें। अगर अचानक आपकी गर्लफ्रेंड के दोस्त गायब हो जाते हैं और आप हमेशा अपने घर या कमरे में समय बिताते हैं, तो आप शायद कुछ हद तक एक अधिक घनिष्ठ मुठभेड़ की ओर जाना चाहते हैं। यदि वह सेक्स करने के लिए तैयार नहीं है, तो वह असुविधाजनक परिस्थितियों से बचना होगा, जिसमें दोनों अकेले हैं और वह आपको अधिक दे सकती हैं
  • छवि शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका चाहता है कि आप के साथ सेक्स करें चरण 9
    4
    सावधान रहें यदि वह आपको अपने घर में आमंत्रित करता है यदि आप कभी घर पर उसके साथ अकेले नहीं थे और वह आपको आमंत्रित करते हैं, शायद वह आपके से कुछ और चाहती है यदि आप अपने घर के पास एक नियुक्ति के लिए एक रात चुनते हैं और लगभग धोखा आपको इसकी दिशा में ले जाता है, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आप अपने साथ अधिक घनिष्ठ मुठभेड़ चाहते हैं। यह कुछ योजना और दूरदर्शिता लेता है, इसलिए यह संभव है कि आपने घर ले जाने के लिए बहुत समर्पण और प्रयास किए हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपके साथ सेक्स करना चाहता है चरण 10
    5
    ध्यान दें अगर आप घर पर सोने की कोशिश करते हैं अगर आप कभी भी सोते नहीं रहते हैं, लेकिन अपने घर में पर्स के साथ आते हैं, जो यह इंगित करता है कि आप रहने का इरादा रखते हैं, तो आप कुछ और चाहते हैं यदि आप अपने साथ बिस्तर पर अधिक समय बिताना चाहते हैं, तो यह संभावना है कि नींद आपको पसंद नहीं है। एक व्यक्ति के बगल में सो रही सेक्स के समान एक सनसनी हो सकती है, इसलिए यदि आप घर पर रहने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप यह सुझाव दे रहे हैं कि आप अगले चरण के लिए तैयार हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि वह सेक्स करने के लिए तैयार है, लेकिन कम से कम वह बताती है कि वह कुछ अधिक अंतरंग चाहता है।
  • विधि 3

    बस उससे पूछो
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपके साथ सेक्स करना चाहता है चरण 11
    1
    तैयार। यदि आप अपनी प्रेमिका को यौन संबंध के लिए प्रस्तावित करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको उचित स्थिति उत्पन्न करनी होगी ... ठीक है जब वे एक हैमबर्गर खा रहे हों यदि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं और यह पता चला है कि वह तैयार है, इसका मतलब केवल एक ही चीज है: कंडोम अपने घर में मत जाओ, न ही उसे अपने आपको बताने दें कि वे तैयार किए बिना सेक्स कर सकते हैं।
    • कंडोम न देखें या उनका उल्लेख न करें, लेकिन हालात पैदा होने पर उन्हें आसान रखें। बाहर जाने और कंडोम खरीदने की आवश्यकता की तरह कुछ भी अंतरंग क्षण को बर्बाद नहीं कर सकता।
  • 2
    एक अंतरंग स्थिति उत्पन्न करता है एक बार कार्रवाई के लिए तैयार हो जाने के बाद, आपको उसे सही बिंदु पर ले जाना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आपको उसके साथ जाना चाहिए, उसे विशेष महसूस करनी चाहिए और अकेले उसके साथ थोड़ा समय बिताना होगा। आपको कितना अंतरंग होना चाहिए? यह इस बात पर निर्भर करता है कि चीजें कितनी तेजी से आगे बढ़ती हैं यदि आप पहले से ही अपने कमरे में हैं और अर्ध नग्न हैं, तो यह हो सकता है समय।
  • यदि वे सोफे पर चुंबन कर रहे हैं और कोई आंदोलन नहीं कर रहे हैं, तो पूछने के लिए बहुत जल्दी हो सकता है।
  • 3
    उससे पूछिए कि क्या वह तैयार है। जब समय सही है, तो उसे आंखों में देखने के लिए कहें: "क्या आप तैयार हैं?" मत कहो: "क्या आप चाहते हैं कि हम सेक्स करें?" या "क्या आप चाहते हैं कि हम आगे बढ़ें?", अन्यथा आप इसे गंभीरता से नहीं लेंगे इसे स्पष्ट करें कि आप उससे पूछ रहे हैं कि क्या वह सेक्स करना चाहता है या नहीं - वह आपकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करता है। आप सराहना करेंगे कि आप एक ही समय में सूक्ष्म और खुले हो सकते हैं।
  • जाहिर है, एक शांत लड़की के साथ इस बिंदु तक पहुंचने की सावधानी बरतें सबसे बुरी चीज जो आप कर सकते हैं वह कुछ ऐसी जगह तक पहुंचने के लिए दबाएं जिसे आप नशे में पछताएंगे।
  • Video: कैसे पता करें कि वह आपसे सच्चा प्यार करता या करती है

    छवि शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका चाहता है कि आप के साथ सेक्स करें चरण 14
    4
    तदनुसार प्रतिक्रिया दें यदि वह कहती है कि वह तैयार है, तो आंतरिक रूप से मनाएं, कंडोम को पकड़ो और जारी रखने के लिए तैयार हो जाओ यदि वह कहता है कि वह अभी तक नहीं है, तो उसके फैसले का सम्मान करें और उसे बताएं कि आप अपने निर्णय को समझते हैं। उसे बताएं कि वह तैयार होने के लिए इंतजार कर रही है और उसे लगता है कि उसे जरूरी समय लगेगा। यदि आपको गुस्सा हो या उसे मनाने की जोर दे, तो वह सोचने लगेगा कि आपके बीच के संबंध अकेले ही रास्ते में हैं।
  • यदि वह नहीं कहता है, तो फिर पूछने से पहले प्रतीक्षा करें। हर बार जब वे एक दूसरे को देखते हैं, तब उसे फिर से मत पूछो आपका प्रश्न जल्दी से इसके प्रभाव को खो देगा
  • Video: कैसे पता करे कि लड़की आपको पसंद करती है ?

    युक्तियाँ

    • उसे अपना मन बनाने के लिए दबाव डालना न दें, उसे तय करें
    • सोच के अपने तरीके का सम्मान करें यदि यह अभी तक तैयार नहीं है, तो इसका सम्मान करें। इसे मत दबाएं, लेकिन आप इसे खो देंगे
    • पता लगाएँ कि क्या आप वास्तव में यौन संबंध के लिए तैयार हैं। अगर आपकी प्रेमिका में दिलचस्पी है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप चढ़ाई जारी रखने के लिए तैयार हैं।
    • सुराग के लिए देखो जो आपको दिखाती हैं कि आप सेक्स के बारे में बात करना चाहते हैं। इसका मतलब है कि आप अपने विचारों को अनुमान लगाने की कोशिश कर रहे हैं यदि आप अपने साथ यौन संबंध नहीं बनाना चाहते हैं, तो संभवतः आप इसके बारे में बात करने से बचेंगे।
    • पता करें कि क्या यह यौन संबंध रखने का सही समय है। उनके रिश्ते की लंबाई, कैसे अंतरंग महसूस के आधार पर, क्या यौन अनुभव आप में से प्रत्येक लाता है, वहाँ बाह्य कारकों है कि कंडीशनिंग या अहम हैं, या सेक्स के लिए एक अच्छा समय नहीं हो सकता है या नहीं। आपसी ब्याज पर्याप्त नहीं है
    • जब तक आप तैयार न हों तब तक कुछ मत करो। अगर आपको कुछ नहीं चाहिए, तो किसी को भी आपको समझा न दें। आप नियंत्रण में हैं
    • उसे पहला कदम उठाएं, उसे मजबूर न करें
    • खुद को सुरक्षित रखें यदि आपकी प्रेमिका वास्तव में सेक्स करना चाहती है, तो आपको लेख में सभी सुझावों का पालन करना चाहिए "सुरक्षित सेक्स कैसे करें". सुरक्षित सेक्स बहुत बेहतर है

    चेतावनी

    • अगर वह कहते हैं, तो इसका अर्थ नहीं है। यदि आप नशे में हैं, यह कोई मतलब नहीं है यहां तक ​​कि अगर यह कुछ भी नहीं कहता है तो इसका कोई मतलब नहीं है इनकार की कमी सहमति के साथ बराबर नहीं किया जा सकता। सुनिश्चित करें कि वह आपको सेक्स करने के लिए उसकी सहमति देता है ऐसा नहीं करने से साहसिक को एक बलात्कार में बदला जा सकता है जो आपको जेल में ले जाता है इसके अलावा, यदि आप क्षण को हताश करते हैं, तो आप अपने साथी पर मनोवैज्ञानिक निशान छोड़ सकते हैं
    • एसटीडी (यौन संचारित रोगों) से बचने के लिए आवश्यक देखभाल करें सुरक्षित रहने का एकमात्र तरीका है कंडोम.
    • अपने आप से पूछें कि क्या होगा यदि आपके द्वारा अपना ध्यान रखना चुनने में से किसी भी तरीके से विफल हो यह जानना सबसे अच्छा है कि यदि ऐसा होता है तो दोनों स्थिति को संभाल सकते हैं। एक अवांछित गर्भधारण से भी बदतर बात यह है कि इसके बाद क्या कार्रवाई की जाए, इसके बारे में समझौते की कमी है।
    • यदि आप बच्चे को लेने का फैसला करते हैं, तो याद रखें कि आप अपने समर्थन के लिए ज़िम्मेदार होंगे।
    • अवांछित गर्भधारण से अपने और अपने साथी को सुरक्षित रखें कंडोम, गर्भनिरोधक गोलियां या अन्य सिद्ध गर्भनिरोधक विधियों का प्रयोग करें। वे एक नवजात शिशु के रखरखाव से अधिक सुलभ हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com