ekterya.com

मौखिक सेक्स के बारे में अपनी पत्नी या प्रेमिका से कैसे बात करें

बहुत से लोग मानते हैं कि मौखिक सेक्स प्यार का एक कामुक और अंतरिम हिस्सा है - हालांकि, सभी महिलाएं इसे करने या प्राप्त करने के लिए तैयार नहीं हैं, जब तक कि वे उनसे डरने के लिए बात करते हैं और उन्हें आश्वस्त करते हैं। यह बातचीत शुरू करने के लिए असुविधाजनक या असामान्य भी हो सकती है - हालांकि, अगर आप अपने साथी के साथ अंतरंग मुद्दों के बारे में बात करते हैं, तो विश्वास और अंतरंगता विकसित करने में यह उपयोगी होगा, भले ही शुरूआत में इस विचार का विरोध किया गया हो। पहला कदम पूछना है, लेकिन ध्यान रखें कि ऐसा करने के कुछ तरीके हैं जो अधिक सम्मानजनक और खुले हैं।

चरणों

विधि 1
सम्मान के साथ इस मुद्दे को संबोधित करें

ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
जब आप सेक्स के बारे में बात करते हैं, तो शुरुआत से ईमानदार, खुले और सावधान रहें। इस बातचीत के लिए, यह महत्वपूर्ण होगा कि वे संवाद करें, लेकिन न केवल एक बार, बल्कि पूरे रिश्ते में। पता चलता है कि वह क्या पसंद करती है, उसे क्या उत्तेजित करता है और उसकी खुशी क्या है जब आप इस विषय के बारे में बात करते हैं, तो आपको इन पहलुओं का उल्लेख करना चाहिए। अंतरंग बातचीत उन्हें हमेशा एक अंतरंग जगह में ले जाना चाहिए और दोनों दिशाओं में होना चाहिए। मौखिक सेक्स के अलावा, कई चीजें हैं जो जोड़ों को सेक्स के बारे में चर्चा करनी चाहिए, जिससे मौखिक सेक्स के बारे में बातचीत बहुत आसान हो जाएगी। इनमें से हमारे पास निम्न हैं:
  • आप क्या पसंद करते हैं और जब आपके पास सेक्स नहीं होता है? आपकी सीमा क्या है?
  • आप कितनी बार सेक्स करना चाहते हैं?
  • यदि यह एक नया रिश्ता है, तो पिछली बार कब परीक्षा हुई थी?
  • टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 2
    2
    अपनी यौन इच्छाओं और कल्पनाओं के बारे में व्यापक रूप से बोलें यह एक असुविधाजनक बातचीत हो सकती है, लेकिन जब यह दोनों एक-दूसरे को न्याय न करने का निर्णय लेते हैं, तो यह आकस्मिक और मजेदार होगा। क्या फंतासी या शैली आपको पसंद है? क्या मूर्खतापूर्ण लेकिन कामुक विचार उन्हें प्रोत्साहित? क्या आपके पास कोई समानता है? ध्यान रखें कि यह एक गंभीर या गहरी वार्तालाप नहीं है - इसके बजाय, यह बातचीत में ऐसे अंतरंगता उत्पन्न करेगा जो मौखिक सेक्स के बारे में बातचीत कर सकती है। वे निम्न कार्य कर सकते हैं:
  • अपने पांच स्थानों की सूची बनाओ सेक्स करने का सपना देखा, भले ही उनमें से कुछ व्यवहार्य या अजीब न हों।
  • सेक्स के बारे में किताब या वेबपेज (जैसे कामसूत्र) की जाँच करें और मज़ेदार या बहादुरी के बारे में सोचें कि आप कोशिश कर सकते हैं।
  • कुछ फंतासी या गुप्त इच्छा साझा करें, और उनसे भी पूछें जो कि आपकी हैं। यदि आप दोनों को खुश करने के तरीके पा सकते हैं, तो यह बातचीत बहुत आसान हो जाएगी।
  • Video: किसी भी लड़की को कैसे राजी करे | Ladki ko kese kare raji

    टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 3
    3
    अपने यौन एडवेंचर्स को बहुत कम करके बढ़ाएं यदि मौखिक सेक्स बहुत दूर है। छोटे रोमांच के साथ शुरू करें यदि आपको लगता है कि आप मौखिक सेक्स चाहते हैं, लेकिन यह चीजों को बहुत तेज़ बना सकता है अग्रेषित करने के लिए अधिक समय प्रदान करें, जो छोटे जोखिम लेने और एक-दूसरे के बारे में अधिक जानने का एक सुरक्षित तरीका है। कुछ बुरे शब्दों को कहने की कोशिश करो एक-दूसरे के शरीर को चूमो, और दूसरे के प्रत्येक कोने में आराम महसूस करें। इन सीमाओं को पार कर, मौखिक सेक्स कम मजबूत विषय बन जाएगा और यह एक और अधिक प्राकृतिक अगले कदम होगा।
  • टॉक टू आपकी वाइफ़ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 4
    4
    अपने यौन जीवन के बारे में अक्सर बात करें यदि आप एक स्थिर रिश्ते में हैं, तो आप एक बार सेक्स के बारे में बात नहीं कर सकते हैं और इसे दोबारा नहीं दोबारा बता सकते हैं। आप ऐसा क्यों करेंगे? चाहे वार्तालाप मौखिक सेक्स के बारे में है या नहीं, यह महत्वपूर्ण है कि वे अपने यौन जीवन के बारे में बात करें, ताकि वे एक साथ एक संबंध विकसित कर सकें। इसके अलावा, वे मौखिक सेक्स के विषय में बहुत आसानी से संपर्क करने में सक्षम होंगे यदि वे खुले और ईमानदार यौन संबंध के बारे में बातचीत करते हैं।
  • जब आप एक साथ आराम महसूस करते हैं, तो क्या आपको नई चीजों की कोशिश करना है (मौखिक सेक्स या कुछ और)? एक ही प्रश्न पूछें
  • जब सेक्स का विषय उठता है, तो इसे से बचें। अगर आप कुछ पूछते हैं कि "इन दिनों आप हमारे यौन जीवन के बारे में क्या सोचते हैं?", यह वार्तालाप शुरू करने का एक खुला और उपयुक्त तरीका होगा।
  • विधि 2
    अपनी भावनाओं के बारे में बात करें

    ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    सरल और खुली शर्तों के साथ अपनी इच्छाओं को व्यक्त करें। जब आप सेक्स के बारे में बात करते हैं, झाड़ी के चारों ओर नहीं चलें या मौखिक सेक्स का उल्लेख करने के लिए उसे आसानी से प्रयास करें यदि आपको उम्मीद है कि उसे ऐसा करना है तो आपको सीधे होना होगा ध्यान रखें कि आपका लिंग जीवन साझा किया गया है, यह सिर्फ आपका नहीं है - और आपको इस विषय को दोनों को समझना चाहिए, न कि केवल उसे। आप निम्न की तरह कुछ कह सकते हैं:
    • "मैं अपने जीवन में अधिक मुखर यौन संबंध रखने के तरीकों को खोजना चाहता हूं।"
    • "मुझे लगता है कि हमें दोनों मौखिक सेक्स की तलाश करना चाहिए, अगर हम दोनों सहज महसूस करते हैं।"
    • "मुझे वास्तव में एक दूसरे के साथ मौखिक सेक्स करने का आनंद है, और मैं इसे अपने यौन जीवन का एक और महत्वपूर्ण हिस्सा बनाना चाहता हूं।"
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 6
    2
    टिप्पणी के बिना अपनी राय सुनें, और उन्हें मंजिल दें सुनो, भले ही यह नहीं है कि आप क्या सुनना चाहते हैं। वास्तव में अपने साथी की बात सुनो जब वह अपने विचारों और चिंताओं को व्यक्त करता है मेरे कहने के लिए बहुत कुछ हो सकता है या नहीं, और जो कुछ मैं कहता हूं वह आपको खुश नहीं कर सकता तुमने अपनी इच्छाओं का उल्लेख किया होगा, और भले ही वह न कहें, तो उसे पता होगा कि तुम क्या चाहते हो। यह आपके सिर में रहेगा, और यदि आप समर्थन, सम्मान और समझ लेंगे, तो आपको अधिक आत्मविश्वास और आत्मविश्वास महसूस होने की संभावना है, जब आपके पास अपनी शर्तों पर इस पर प्रतिबिंबित करने का अवसर होता है।
  • ध्यान रखें कि जो भी आप कर सकते हैं वह आपकी इच्छाओं को व्यक्त करता है अपनी इच्छाओं के बारे में ईमानदार रहें और वह आपके साथ भी ऐसा करेगी
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 7
    3
    ध्यान रखें कि आपके यौन जीवन को साझा किया गया है, कुछ के साथ बातचीत करने के लिए नहीं टिप्पणियाँ या विचार जैसे कि "मैं एक सप्ताह के लिए व्यंजन धोता हूँ यदि आप मौखिक सेक्स करते हैं" एक खुश यौन जीवन के लिए जरूरी आत्मविश्वास और प्रेम को विकसित नहीं करेगा। बेडरूम में जो चीजें होती हैं वह साझा की जाती हैं, न कि ऐसी सेवाएं जो उसने आपको अच्छी तरह से काम करने के लिए दी थी, फिर भी कोई भी काम नहीं है। यदि आप मूल्यवान और आरामदायक महसूस करना चाहते हैं (और इसलिए, किसी समझौते पर आने की अधिक संभावना), तो इसे लेनदेन के रूप में नहीं मानें, लेकिन बातचीत के रूप में।
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 8
    4
    अपने पत्नी या प्रेमिका को मौखिक सेक्स के बारे में अप्रिय महसूस कर सकते हैं, इस कारण को ध्यान में रखें मौखिक सेक्स कुछ महिलाओं के लिए डरावना हो सकता है। कुछ महिलाओं को लगता है कि यह उनकी हवा की आपूर्ति को प्रभावित कर सकता है और वे कर सकते हैं झूठ और गुदगुदी वह एक कमजोर स्थिति में होगी और यह महत्वपूर्ण होगा कि आप समझते हैं। कुछ महिला अपने साथी को चोट पहुंचाईते हैं या सिर्फ गलत कर रही हैं अगर उनके पास पूर्ण यौन आश्वस्तता नहीं है, तो ये गतिविधियां उन्हें बहुत चिंतित, असहाय और असुविधाजनक महसूस कर सकती हैं यदि आप अपनी चिंताओं को अनदेखा करते हैं और अपनी इच्छाओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप उन्हें आश्वस्त नहीं कर पाएंगे।
  • उससे पूछिए कि वह मौखिक सेक्स के बारे में आपको क्यों नफरत करता है या परेशान करता है, और उसकी प्रतिक्रिया के लिए तैयार हो जाओ। ध्यान रखें कि यौन कृत्य आपको असुविधाजनक बनाने की संभावना है
  • टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 9
    5
    उससे पूछिए कि आप उसके लिए अनुभव अधिक सुखद या आरामदायक कैसे बना सकते हैं। दोनों के लिए चीजों को बेहतर बनाने के कई तरीके हैं हो सकता है कि आप मुंडा या थोड़ा सा मुंडा करना चाहते हों, या आप चाहें कि आप दोनों पहले साफ हो जाएं आप मौखिक सेक्स के बारे में भी बात कर सकते हैं, और आप भी ऐसा करने पर विचार करने के लिए चाहते हैं। चाहे आपके इरादों या विचारों के बावजूद, आप उन्हें तब तक नहीं जानते जब तक कि आप उनसे नहीं पूछें।
  • क्या आप सेक्स शुरू करना चाहते हैं और फिर कुछ और आगे बढ़ें? मौखिक सेक्स एक अंतरंग कार्य है, और अगर आप अपने यौन जीवन का महत्व और एक समय समर्पित करते हैं तो यह होने की अधिक संभावना है।
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 10
    6
    स्वीकार करें कि मौखिक सेक्स केवल एक दिशा में नहीं होती है। पुरुष भी महिलाओं को मौखिक सेक्स दे सकते हैं और यदि आप अपने रिश्ते में मौखिक सेक्स शामिल करना चाहते हैं, तो आपको भी ऐसा करना सहज महसूस करना होगा। यह न केवल उसे शांत करने का एक शानदार तरीका है, बल्कि अपने साझा यौन जीवन में कुछ न कुछ नई चीज़ें शामिल करने के लिए भी शामिल है, बिना उसे शुरू किया सब कुछ
  • कभी-कभी मौखिक सेक्स का उपयोग करने के लिए एक निष्क्रिय आक्रामक तत्व के रूप में न करें ("मैंने यह किया है, अब आपको करना चाहिए")। अपमानजनक होने के अलावा, आप उसे आश्वस्त नहीं कर सकते या मौखिक सेक्स को उनके संबंधों का स्थायी हिस्सा नहीं बना सकते हैं।
  • विधि 3
    एक साथ चलते रहें

    टॉक टू आपकी वाइफ़ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 11
    1
    गंभीर और सख्त कुछ चीजों के बजाय, कुछ मज़ा और आरामदायक के रूप में सेक्स को रखने की कोशिश करें फिल्मों पर ध्यान न दें, जो सेक्स को बहुत तीव्र शक्ति का एक गंभीर और गहन कार्य बताता है। सामान्य और विशेष रूप से स्थिर रिश्तों में, लिंग एक द्रव गतिविधि है, कभी-कभी दुर्लभ और हमेशा मज़ेदार होता है कि केवल दो हिस्से होते हैं। एक आकस्मिक रवैया होने से बेकार की सलाह लग सकती है, लेकिन लोग कुछ नया करने की कोशिश करने के इच्छुक हैं यदि वे किसी भी प्रारंभिक समस्या या बेचैनी से हंसते हैं
    • यदि आप इस समय कुछ चाहते हैं, तो बताओ! आराम, आत्मविश्वास और साझा यौन जीवन जो कि महान है विकसित करने का सबसे प्रभावी तरीका है।
    • अगर कुछ "गलत हो जाता है", बस मुस्कुराओ! यदि कुछ मूर्खतापूर्ण होता है (जैसे किसी तरह से बिस्तर से बाहर निकलना), तो हंसने से डरो मत, क्योंकि यह पर्यावरण को बर्बाद नहीं करेगा
    • अगर आप शांत और आरामदायक महसूस करते हैं, और शांत रहने का सबसे अच्छा तरीका मुस्कान और अपने साथी के साथ हँसते हुए सफल यौन जीवन प्राप्त किया जा सकता है।
  • टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 12
    2
    उसे उसकी बातचीत के बाद मौखिक सेक्स शुरू करें, उसे दबाव न दें "बोलने के बाद" कभी मांग न करें, चिंता न करें, उसे मौखिक सेक्स करने या मजबूर न करें, खासकर तब जब स्थिति गरम होती है। आपने पहले ही अपना मुद्दा व्यक्त किया है और उसने आपका व्यक्त किया है, इसलिए इस समय दबाने की कोई आवश्यकता नहीं होगी। जब वह तैयार हो जाती है तब वह चीजें शुरू करेगी
  • यदि आपने अपने रिश्ते में मौखिक सेक्स शामिल करने के तरीकों के बारे में बात की है, और कई हफ्तों या महीनों को बिना किसी बदलाव के चलते हैं, तो आपको एक शांत और सम्मानजनक समय के दौरान बातचीत का पुनः उल्लेख करना चाहिए।
  • टॉक टू आपकी वाइफ़ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 13



    3
    अपने यौन जीवन में थोड़ा ध्यान से मौखिक सेक्स शामिल करें, इसे ध्यान का केंद्र बनाने के बजाय अंत तक सभी मौखिक यौन संबंध नहीं किए जाने चाहिए। उसे अधिक आरामदायक महसूस करने का एक उचित तरीका यह है कि पिछली गेम में मौखिक सेक्स शामिल किया जाए, फिर उनको जारी रखें जिनके साथ वे एक प्राकृतिक तरीके से सबसे सहज महसूस करते हैं। यह आपकी सुविधा के स्तर की पहचान करने और वार्तालाप को जीवित रखने, साथ ही प्रतिबद्धता के स्तर की पहचान करने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 14
    4
    उसे अपने शरीर पर नियंत्रण रखें, और अपनी गति और शैली चुनें। उसे पूरी तरह से सुरक्षित महसूस करना होगा यदि आप अंतरंग रिश्ते करते समय अपने सिर या बालों को पकड़ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप हमेशा अपने व्यक्ति पर पर्याप्त नियंत्रण बनाए रखेंगे ताकि जुनून की गर्मी में अपना सिर न दबाएं आप (और यह वांछनीय भी हो सकता है) अपने बालों को पकड़ या अपने सिर या अपने कंधे पर अपना हाथ रख सकते हैं - हालांकि, आपको यह बहुत सावधानीपूर्वक और सहज तरीके से करना चाहिए।
  • यदि यह आपको परेशान करने के लिए शुरू होता है और आप इसे जल्द ही बंद करना चाहते हैं, तो इसमें कोई समस्या नहीं है। ध्यान रखें कि एक ऐसी महिला के लिए जो मौखिक सेक्स का आनंद नहीं ले सकती है, ये पहला कदम समय के साथ अधिक आरामदायक महसूस करने में मदद करेगा।
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 15
    5
    सेक्स के बाद, उससे पूछें कि वह क्या पसंद करती है या वह अगली बार की कोशिश करना चाहेगी। यह पूछताछ में शामिल नहीं है और आपको हर बार सोते समय ऐसा करना नहीं पड़ता है (क्योंकि यह जल्दी से पुराना हो जाएगा)। हालांकि, उन्हें अपने यौन जीवन के बारे में बात करने के लिए स्वतंत्र महसूस करना चाहिए। कार्य के बाद, उससे पूछें कि वह क्या पसंद करते हैं जब वे एक साथ होते हैं और एक-दूसरे को गले लगाते हैं। निर्धारित करें कि कुछ चीजें हैं जिनके बिना आप कर सकते हैं, और सुनिश्चित करें कि आप चीजों को आकस्मिक और बहुत हंसते हुए रखते हैं। वे एक युगल हैं, और वे खाने के बाद तैयार किसी भी भोजन के बारे में बात कर सकते हैं। इसी तरह, कोई भी कारण नहीं है कि आप सेक्स के बाद उसी खुले दृष्टिकोण को क्यों साझा नहीं कर सकते।
  • यदि आप सिर्फ मौखिक सेक्स की खोज कर रहे हैं, तो उसे बताएं कि आपने कितना मज़ा आया है! यदि आप चुप रहें, तो इससे आप महसूस कर सकते हैं कि आपने इसकी सराहना नहीं की है या इससे भी बदतर है, कि यह उस पर अच्छा नहीं है और इसे तलाशना जारी नहीं रखना चाहिए।
  • टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 16
    6
    ध्यान रखें कि ये अत्यंत अंतरंग कार्य हैं, और आने के लिए समय की आवश्यकता हो सकती है। यदि इस अनुभव को प्यार, विश्वास, समझ और एक खुले रवैये से संपर्क किया जाता है, तो दोनों इसे साझा कर सकते हैं और इसे संतोषजनक मान सकते हैं। आपका सेक्स जीवन आपके संबंधों का एक निरंतर और जीवित हिस्सा है, और यदि आप इसे ध्यान देते हैं तो यह विकसित और विकसित होगा बात करते रहो, अपनी ईमानदारी रखें और एक-दूसरे को प्यार रखें, ताकि आप खुश रह सकें।
  • ध्यान रखें कि यदि वे ईमानदारी से बातचीत करते हैं, तो आप इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं ले सकते हैं आपकी अस्वीकृति या मौखिक सेक्स न करने की इच्छा हमेशा एक संकेत नहीं है कि "आपसे प्यार नहीं करता" अपने जवाब पर भरोसा करें और चीजों को एक साथ हल करने का रास्ता ढूंढें, पागल होने के बजाय
  • मौखिक सेक्स का नापसंद किसी के साथ समाप्त करने के लिए काफी कारण नहीं है, लेकिन लैंगिक संगतता की कमी हो सकती है। सुनिश्चित करें कि दोनों सुनने के लिए तैयार हैं, आपस में समझौता करने और एक साथ प्रयास करते हैं।
  • टॉक टू आपकी वाइफ़ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 17

    Video: sambhog kaise kare in hindi लगातार संभोग कैसे करे

    7
    ध्यान रखें कि आपका साथी कभी मजाक नहीं ले सकता है या मौखिक सेक्स करना चाहता है। प्रत्येक व्यक्ति विभिन्न यौन कृत्यों से उत्साहित है उससे बात करने, उसे सुनना और निर्देशित सब कुछ करने का मात्र तथ्य, विषय के साथ "सहमति" करने के लिए इंतजार करने के लिए किसी भी समय के बाद आपको अधिकार नहीं देता है। वही आप पर लागू होता है अगर उसने एक ऐसा काम सुझाया है जिसे आप बिल्कुल भी आनंद नहीं लेते हैं, तो आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, भले ही उसने आपसे कितनी अच्छी तरह से पूछा हो अपने निर्णय का सम्मान करें आप मौखिक सेक्स का श्रेय नहीं देते हैं या इसे स्वीकार करना है क्योंकि आप इसे चाहते हैं।
  • विधि 4
    आपको खुशी देने का प्रयास करें

    टॉक टू आपकी पत्नी या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 18
    1
    मौखिक सेक्स करने के बारे में उससे बात करने का प्रयास करें जैसा आपने अपनी इच्छा व्यक्त की है मौखिक सेक्स के बारे में बातचीत न केवल आपकी आवश्यकताओं पर केंद्रित है एक जोड़े के रूप में, दोनों के पास एक दूसरे की मदद करने की जिम्मेदारी होगी, ताकि वे अपने यौन जीवन का आनंद उठा सकें। इसका मतलब यह है कि, मौखिक सेक्स के बारे में बात करते समय, आपको अपने स्वयं के प्रश्न पूछने होंगे कि वे क्या कर सकते हैं और वे क्या पसंद करते हैं। आप निम्न पूछ सकते हैं:
    • "क्या आप मुझे मौखिक सेक्स देने के लिए पसंद करते हैं?"
    • "क्या मौखिक सेक्स का आनंद लेने के लिए हम कुछ कर सकते हैं?"
    • "मैं चाहता हूं कि हम बेडरूम में अधिक मौखिक सेक्स करें, आपको क्या लगता है?"
  • टॉक टू आपकी वाइफ़ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 1 9
    2
    उसे बातचीत को निर्देशित करने दें, और अपनी आवश्यकताओं को प्राथमिकता दें। यह आपकी इच्छाओं को लागू करने का समय नहीं है, आपको इस पर ध्यान देना चाहिए। अक्सर, मौखिक सेक्स एक ऐसा व्यक्ति होता है जो अपने साथी के लिए करता है, जिससे वह केवल उसके लिए खुशी देकर आराम कर सकती है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे आनंद नहीं लेना चाहिए और आपको सहज महसूस भी करना चाहिए (आप इसे निश्चित रूप से करना चाहिए!) - हालांकि, आपको अपनी सुविधा को प्राथमिकता देनी चाहिए, क्योंकि यह आपकी सुविधा क्षेत्र को परेशान नहीं करती है।
  • यदि आप मौखिक सेक्स के साथ असहज महसूस करते हैं, तो उसे कारण बताएं आम तौर पर, महिलाओं को गलत धारणा है कि उनकी योनि "गंदे" या "शर्मनाक" है, और यह कोई भी बच्चा इसे छूना नहीं चाहता है। पुष्टि करें कि यह आपका मामला नहीं है।
  • क्या ऐसी चीजें हैं जिन्हें आप जानते हैं कि आपको पसंद है या नापसंद?
  • टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 20
    3
    अपनी इच्छाओं, चिंताओं या नए विचारों के बारे में ईमानदार और प्रत्यक्ष रहें यदि आप अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार होना चाहते हैं, तो आपको ऐसा करना चाहिए सभी लड़कों को मौखिक सेक्स के साथ उतना ही सहज महसूस नहीं होता, और इसके साथ कोई समस्या नहीं है - यही कारण है कि वे इस बारे में बात करने जा रहे हैं। उसे सबसे प्रभावी मौखिक सेक्स करने में मदद करने के लिए, आपको भी आरामदायक महसूस करना होगा इसका अर्थ यह है कि यदि मौखिक सेक्स के कुछ हिस्सों हैं जो आपको परेशान करती हैं या इसके विपरीत, यदि आप मौसमी सेक्स शुरू करना चाहते हैं तो वर्तमान आवृत्ति से अधिक आवृत्ति के साथ। अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें:
  • क्या बातें आप अत्यधिक पर विचार करें?
  • क्या आप भविष्य में शामिल करना या प्रयास करना चाहेंगे?
  • मौखिक सेक्स देने के बारे में आप क्या सोचते हैं?
  • टॉक टू आपकी वाइफ़ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 21
    4
    मौखिक सेक्स का इस्तेमाल पूर्व-खेल के रूप में करें ताकि एक साथ सीखें। आप अपने साथी को मौखिक सेक्स के माध्यम से आनंद लेने के लिए दबाव महसूस कर सकते हैं, खासकर यदि यह एक अपेक्षाकृत नया कार्य है इसके बजाय, उन चीजों के लिए मौखिक सेक्स का उपयोग करें जिनसे आप "सबसे गर्म" महसूस कर सकते हैं। दोनों प्रयोग करने के लिए अधिक तैयार होंगे, और आप दबाव को महसूस किए बिना अधिक से अधिक घनिष्ठ कृत्यों के साथ थोड़ा सा जारी रख सकते हैं कि किसी व्यक्ति को हर चीज का ख्याल रखना चाहिए
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 22
    5
    मौके पर अपने उत्तरों पर ध्यान दें वह केवल एक ही है जो आपको बता सकता है कि अगर कुछ अच्छा लगता है या यह बहुत ही सुखद नहीं है, तो उसकी बात सुनो! उसे आश्वस्त करें कि यदि वह आपको कुछ अलग करने की कोशिश करने के लिए कहें तो आपको नाराज नहीं मिलेगा, क्योंकि यह जानने का एकमात्र तरीका है कि आपके शरीर के लिए क्या काम करेगा। आपको यह सुराग देने में और भी महत्वपूर्ण है कि आप कुछ अच्छा कर रहे हैं, इसलिए यह आपको उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगी जिनकी आपको ज़रूरत है और प्यार करते हैं।
  • उसकी आवाज़ सुनना और उसकी आवाज़ सुनना, और उसके शरीर की भाषा पर भी ध्यान देना। सबसे अच्छा अनुभव करने के लिए, आपको ध्यान देना चाहिए, न कि आप।
  • यदि आप सेक्स के दौरान बात करने में सहज महसूस नहीं करते हैं या आपको उत्तर देते हैं, तो आप एक सरल प्रणाली का उपयोग कर सकते हैं। शायद अगर आप कुछ पसंद करते हैं, या अपने कंधे पर टैप करें तो आप अपने बाल थोड़ा खींच सकते हैं यदि आप जो कर रहे हैं वह बिल्कुल अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है।
  • यदि आप कुछ का आनंद लेते हैं, तो इसे करते रहें अपने साथी को खुशी देना एक जटिल शतरंज गेम की तरह नहीं है, इसलिए बस क्या काम करता है इसका उपयोग करें!
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि 23
    6
    आगे बढ़ने से पहले अपनी सहमति के लिए हमेशा पूछें, खासकर अगर आपने कभी भी इससे पहले कभी भी कोशिश नहीं की है नए बनें, प्रयोग और चालें आपके यौन जीवन का एक रोमांचक हिस्सा हैं - हालांकि, इसका अर्थ यह नहीं है कि उन्हें एक आश्चर्यजनक तरीके से इस्तेमाल करना चाहिए! यदि आप अपनी सहमति के लिए पूछते हैं, तो यह पर्यावरण को बर्बाद नहीं करेगा या सेक्स को अचानक बंद नहीं करेगा। आप इसे आसानी से पिछले गेम के एक भाग में या हल्के गंदे शब्दों में परिवर्तित कर सकते हैं (जैसे "मैं वाकई ______ चाहता हूं, क्या आप चाहेंगे कि, प्रिय?") सहमति प्रेमी के बीच एक निरंतर प्रक्रिया है, एक साधारण बातचीत नहीं - हालांकि, यह वास्तव में बिस्तर में सिंक्रनाइज़ करना आसान बनाता है यदि आप अपने यौन जीवन में थोड़ा सा सहजता के साथ मौखिक सेक्स करने का प्रयास करते हैं, तो पहले कुछ ऐसा कहें:
  • "क्या आप हमें ________ की कोशिश करना चाहते हैं?"
  • "क्या आप मुझे जारी रखना चाहते हैं?"
  • "मैं _______ के लिए जा रहा हूँ मुझे बताओ कि आपको यह पसंद नहीं है! "
  • टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 24

    Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए कैसे करे गरम,जाने आसान तरीके

    7
    जब समाप्त हो जाए, तो पूछें कि आपको कौन-से भाग पसंद हैं। एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु उन चीजें हो सकता है जिन्हें आपने माना है कि आपने अच्छी तरह से किया है। ऐसा करने के लिए, "क्या आप मुझे __________ करना पसंद करते हैं" या "क्या आप अधिक बार __________ जारी रखना चाहते हैं?" एक उत्तर के लिए मत दबाएं, क्योंकि कई बार आप बहुत ही शांत होकर सेक्स में डूबे होंगे और आपको क्या पसंद है। बस उसे पूछने के लिए उसे दिखाने के लिए एक उचित तरीका होगा कि आप अपनी खुशी को प्राथमिकता देते हैं
  • युक्तियाँ

    • आपको हमेशा होना चाहिए अच्छी तरह से साफ और बहुत साफ है यदि आप पूरी तरह से स्वच्छ और अच्छी तरह से तैयार नहीं हैं, तो आपका साथी सफाई की समस्या के बारे में चिंतित हो सकता है
    • ध्यान रखें कि आपकी पत्नी या प्रेमिका पोर्न स्टार नहीं है पर्नस्टारों इन गतिविधियों में पेशेवरों और विशेषज्ञों रहे हैं, लेकिन अपनी पत्नी या प्रेमिका नहीं होगा। कभी क्या आप अश्लील साहित्य में देखने के आधार पर नोटिस उम्मीदों ले।

    Video: सेक्स के बिना औरत रह सकती हे कितने दोनों तक जाने

    चेतावनी

    • मुख मैथुन अंतरंगता के अन्य कृत्यों से सुरक्षित हो सकता है, लेकिन अभी भी यौन संचारित रोगों (एसटीडी) फैल सकता है। ईटीएस वे तब फैल सकते हैं जब शरीर द्रवों को स्थानांतरित किया जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com