ekterya.com

किसी रिश्ते में सेक्स को कैसे महत्वपूर्ण बनाना है

कोई भी, जो किसी रिश्ते में रहे हैं, कभी भी इसके बारे में सोचा था, या अपने विशेष होने के साथ "यह करना" चाहता था (जैसे, आंकड़ों के अनुसार) रिश्ते में सेक्स महत्वपूर्ण बनाने के लिए यहां दिए गए कदम हैं।

चरणों

युक्तियाँ

चरणों

रिश्ते में चरण 1 से सेक्स करें
1
सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में अपने विशेष होने की देखभाल करें एक रिश्ते में सेक्स केवल "ज्योति प्रकाश" से परे है आपको सेक्स करने से पहले एक कनेक्शन को महसूस करना होगा, अन्यथा यह संतोषजनक नहीं होगा जैसा कि हो सकता है। मौखिक प्रशंसा के साथ अपने साथी के साथ अपने प्यार को व्यक्त और प्रशंसा कह रही है।
  • रिश्ते में चरण 2 के लिए महत्वपूर्ण सेक्स करें
    2

    Video: पुरुषों को इन महिलाओं के साथ कभी नहीं बनाने चाहिए शारीरिक संबंध, जानिए कौन हैं वह महिलाएं ?

    मज़ेदार चीजों को एक साथ खेलें और करो! एक बार फिर, कनेक्ट! कुछ अविश्वसनीय होने का पुरस्कार इसके लिए काम करना है दोनों एक-दूसरे को सेक्स करते हैं और एक-दूसरे की सराहना करते हैं, अगर वे एक-दूसरे को जानने के लिए समय लेते हैं!
  • एक रिश्ते में सेक्स महत्वपूर्ण बनाओ शीर्षक से चित्र 3
    3
    प्यार करो और युद्ध न करें आपको एक अच्छे मूड में होना चाहिए और वह भी सेक्स महत्वपूर्ण बनाने के लिए एक अच्छी मूड में होना चाहिए। यह बहुत संभव है कि यदि ऐसा करने से पहले दोनों खुश हैं, तो वे समय के अंत तक इसे बार-बार करते रहना चाहते हैं। सेक्स, यह माना जाता है, आपको अपने और अपने रिश्ते के बारे में अच्छा महसूस करता है
  • रिश्ते में सेक्स महत्वपूर्ण बनाओ शीर्षक वाले चित्र 4
    4

    Video: || क्या पराई स्त्री या पुरुष के साथ शारीरिक संबध क्या बुरा है || OSHO SHAILENDRA ||

    अपने साथी के प्रति सम्मान दिखाएं। अपने साथी को सुनो और जब वह बोलती है तो उसे देखो गहरी जवाब दें उन मौखिक संपर्कों को रेट करें यह आवश्यक नहीं है कि वे हमेशा सबकुछ पर सहमत हों, लेकिन वे दूसरे के दृष्टिकोण को समझते हैं।
  • एक रिश्ते में यौन संबंध बनाने के लिए शीर्षक शीर्ष लेख 5

    Video: महिला इसलिए बनाती है गैर-मर्द से संबंध - Why Women Make Relationship With Other Men

    5
    अपने रिश्ते में महत्वपूर्ण सेक्स करें, इसके लिए समय दें अपने प्राथमिकताओं को प्राथमिकता देने के लिए अपनी प्राथमिकताओं को अलग न रखें, जो आपके समय का उपभोग करे। क्या आपको सचमुच समाचार पत्र पढ़ना और टीवी पर समाचार देखना चाहिए? अपने कैलेंडर में लिंग को किसी अन्य महत्वपूर्ण नोटिस के रूप में आवश्यक रखें यदि आवश्यक हो, अर्थात, अगर आपको अपना समय आवंटित करने में सहायता की आवश्यकता है
  • एक रिश्ते में यौन संबंध बनाने के लिए महत्वपूर्ण कदम शीर्षक 6



    6
    आपके स्वभाव के आधार पर आपके साथी को आश्चर्यचकित करें उदाहरण के लिए, जबकि एक डीवीडी देख सोफे पर कंधे से कंधा मिलाकर बैठे, एक रोमांटिक दृश्य के दौरान, एक फिल्म में रोक सकते हैं और चुंबन और एक दूसरे के कपड़े उतारने शुरू कर सकते हैं। एक दूसरे उदाहरण के रूप में, के रूप में महिला की जोड़ी अखबार पढ़ता है, वह खेल-खेल में अपने पैरों के बीच बैठ सकता है, अपनी पैंट बंद दस्तक और हस्तमैथुन या मौखिक सेक्स का प्रदर्शन करते हैं।
  • एक रिश्ते में यौन संबंध बनाने के लिए महत्वपूर्ण कदम शीर्षक 7
    7
    अक्सर अपने साथी को स्पर्श करें और चुम्बन करें कार्य, काम, नियुक्ति, दो लोगों को दिन में कई घंटे अलग कर सकते हैं हालांकि, जब वे घर पर एक साथ होते हैं, तो उन्हें स्नेह के प्रदर्शनों को नहीं भूलना चाहिए।
    1. सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में अपने विशेष होने की देखभाल करें एक रिश्ते में सेक्स केवल "ज्योति प्रकाश" से परे है आपको सेक्स करने से पहले एक कनेक्शन को महसूस करना होगा, अन्यथा यह संतोषजनक नहीं होगा जैसा कि हो सकता है। मौखिक प्रशंसा के साथ अपने साथी के साथ अपने प्यार को व्यक्त और प्रशंसा कह रही है।

    रिश्ते में चरण 1 से सेक्स करें
  • मज़ेदार चीजों को एक साथ खेलें और करो! एक बार फिर, कनेक्ट! कुछ अविश्वसनीय होने का पुरस्कार इसके लिए काम करना है दोनों एक-दूसरे को सेक्स करते हैं और एक-दूसरे की सराहना करते हैं, अगर वे एक-दूसरे को जानने के लिए समय लेते हैं!

    रिश्ते में चरण 2 के लिए महत्वपूर्ण सेक्स करें
  • प्यार करो और युद्ध न करें आपको एक अच्छे मूड में होना चाहिए और वह भी सेक्स महत्वपूर्ण बनाने के लिए एक अच्छी मूड में होना चाहिए। यह बहुत संभव है कि यदि ऐसा करने से पहले दोनों खुश हैं, तो वे समय के अंत तक इसे बार-बार करते रहना चाहते हैं। सेक्स, यह माना जाता है, आपको अपने और अपने रिश्ते के बारे में अच्छा महसूस करता है

    एक रिश्ते में सेक्स महत्वपूर्ण बनाओ शीर्षक से चित्र 3
  • अपने साथी के प्रति सम्मान दिखाएं। अपने साथी को सुनो और जब वह बोलती है तो उसे देखो गहरी जवाब दें उन मौखिक संपर्कों को रेट करें यह आवश्यक नहीं है कि वे हमेशा सबकुछ पर सहमत हों, लेकिन वे दूसरे के दृष्टिकोण को समझते हैं।

    रिश्ते में सेक्स महत्वपूर्ण बनाओ शीर्षक वाले चित्र 4
  • अपने रिश्ते में महत्वपूर्ण सेक्स करें, इसके लिए समय दें अपने प्राथमिकताओं को प्राथमिकता देने के लिए अपनी प्राथमिकताओं को अलग न रखें, जो आपके समय का उपभोग करे। क्या आपको सचमुच समाचार पत्र पढ़ना और टीवी पर समाचार देखना चाहिए? अपने कैलेंडर में लिंग को किसी अन्य महत्वपूर्ण नोटिस के रूप में आवश्यक रखें यदि आवश्यक हो, अर्थात, अगर आपको अपना समय आवंटित करने में सहायता की आवश्यकता है

    एक रिश्ते में यौन संबंध बनाने के लिए शीर्षक शीर्ष लेख 5
  • आपके स्वभाव के आधार पर आपके साथी को आश्चर्यचकित करें उदाहरण के लिए, जबकि एक डीवीडी देख सोफे पर कंधे से कंधा मिलाकर बैठे, एक रोमांटिक दृश्य के दौरान, एक फिल्म में रोक सकते हैं और चुंबन और एक दूसरे के कपड़े उतारने शुरू कर सकते हैं। दूसरे उदाहरण के तौर पर, जब लड़की का पार्टनर अखबार पढ़ता है, वह अपने पैरों के बीच खेलकर बैठ सकती है, अपनी पैंट को खींच सकती है और मौखिक सेक्स कर सकती है या उसे हस्तमैथुन कर सकती है।

    एक रिश्ते में यौन संबंध बनाने के लिए महत्वपूर्ण कदम शीर्षक 6
  • अक्सर अपने साथी को स्पर्श करें और चुम्बन करें कार्य, काम, नियुक्ति, दो लोगों को दिन में कई घंटे अलग कर सकते हैं हालांकि, जब वे घर पर एक साथ होते हैं, तो उन्हें स्नेह के प्रदर्शनों को नहीं भूलना चाहिए।

    एक रिश्ते में यौन संबंध बनाने के लिए महत्वपूर्ण कदम शीर्षक 7
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी प्रेमिका (या प्रेमी के मामले में हो सकता है) आपके साथ यौन संबंध नहीं रखता है, तो शायद एक अच्छा कारण है। वह संबंध के साथ पर्याप्त रूप से सहज महसूस नहीं कर सकता है, न कि अंतरंग होना। रिश्ते में कुछ बिंदु पर, कोई भी व्यक्ति जो कभी किसी रिश्ते में रहा हो, कभी इसके बारे में सोचा था, या ऐसा करना "चाहते थे" उसका विशेष अस्तित्व (जैसे आँकड़ों के अनुसार) रिश्ते में सेक्स महत्वपूर्ण बनाने के लिए यहां दिए गए कदम हैं।
    • यदि आपकी प्रेमिका (या प्रेमी के मामले में हो सकता है) आपके साथ यौन संबंध नहीं रखता है, तो शायद एक अच्छा कारण है। वह रिश्ते में एक निश्चित बिंदु तक पहुंचने के लिए अंतरंगता नहीं चाहते हैं, तो वह संबंधों के साथ काफी सहज महसूस नहीं कर सकता है।
    • रिश्ते में यौन संबंध रखने के लिए, दूसरे व्यक्ति को विशेष और प्यार महसूस करना महत्वपूर्ण है। कम्युनिकेशन फंडामेंटल है

    चेतावनी

    चेतावनी

    Video: शादी से पहले सेक्स को लेकर इन अभिनेत्रियों कहीं ऐसी बातें सुनकर इनके पति भी आगबबूला हो जाएंगे

    • किसी रिश्ते में बहुत जल्दी सेक्स करने से ऐसा कुछ हो सकता है जो विशेष हो सकता था
    • यदि आप बच्चों की योजना नहीं बना रहे हैं, तो हमेशा एक कंडोम और महिलाओं का उपयोग करें, एक अतिरिक्त सावधानी के रूप में गर्भनिरोधक पर विचार करें।
    • संचार की कमी अंततः एक दंपति के पतन के लिए हो सकती है, और उस मामले में, स्पष्ट रूप से लिंग समीकरण से बाहर हो जाएगा


    tion।

    • रिश्ते में यौन संबंध रखने के लिए, दूसरे व्यक्ति को विशेष और प्यार महसूस करना महत्वपूर्ण है। कम्युनिकेशन फंडामेंटल है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com