ekterya.com

उस विशेष व्यक्ति के पास सहज महसूस करने के लिए

आपके पास वह खास "कोई" है जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, लेकिन जब आप इसे देखते हैं, तो आपको परेशान होते हैं आप उससे बात करना चाहते हैं, लेकिन आपको लगता है कि आप भाग जाना चाहते हैं। आप डरते हैं कि सही बात नहीं कह रही है या कोई बेवकूफ टिप्पणी नहीं कर रही है, जब सच्चाई में आप क्या चाहते हैं कि एक अच्छा प्रभाव बनाये। जब ऐसा होता है, तो गहरा साँस लें, आराम करो और बस `खुद हो`

चरणों

इमेज का शीर्षक है आराम से आराउंड करने वाले लगभग उस स्पेशल किसी चरण 1
1
किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। मूर्ख मत लो और खुद को विनम्र मत करो। यदि आप अधिक लोगों के साथ हैं, तो बातचीत को कुछ ऐसी स्थिति में बदलने की कोशिश करें जो आप जानते हैं। जब आप बात करते हैं, तो उस `विशेष` व्यक्ति के साथ नज़र से संपर्क करने की कोशिश करें, और उन्हें बातचीत में डाल दें।
  • इमेज का शीर्षक, आराम से आराध्य लगभग उस विशेष किसी चरण 2

    Video: Aquarius Watch What You Say In November 2018 * Subtítulos En Español

    2
    उससे पूछें कि क्या वह तुम्हारे साथ चले जाने के लिए जाना चाहता है, एक पेय के लिए जाना, सिर्फ उसे बताने के लिए कि आप रुचि रखते हैं



  • इमेज का शीर्षक, आराध्य होना चाहिए, लगभग किसी भी व्यक्ति के लिए चरण 3

    Video: Sagittarius, Your Awesome 2019, Starts November 2018 * Subtítulos En Español

    3
    जब आपको लगता है कि आप परेशान हो जाते हैं, छोटे, गहरी साँस लेते हैं, अपनी नाक से श्वास लेते हैं और अपने मुंह के माध्यम से छिड़कते हैं। घर पर अभ्यास करें और आप अच्छे हो जाएंगे, ताकि जब आप किसी समूह के सामने कर लें, तो उसे महसूस न करें। सांस लेने और अपने पैरों के बीच और मंजिल पर बहने वाले अत्यधिक तनाव और ऊर्जा की कल्पना करें। इसे "लैंडिंग" कहा जाता है।
  • इमेज का शीर्षक, आराम से आराध्य लगभग उस विशेष किसी चरण 4
    4
    इस `विशेष` व्यक्ति को अपने आकर्षण को भूल जाओ बस उसे एक विशेष मित्र के रूप में सोचो, और चीजें बहुत अच्छी तरह से बदल जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • आप दोनों एक-दूसरे के समान घबराए हो सकते हैं, इसलिए अपने दूसरे दोस्तों के बारे में सोचो और ये बात करें कि दोस्तों के बारे में क्या बात कर रहे हैं।
    • यह ठीक है अगर आप उस व्यक्ति के साथ होने के बारे में थोड़ा घबराहट करते हैं चिंता न करें, बस अच्छी चीजों के बारे में सोचो और नसों की भावना पारित हो जाएगी।
    • जाने के लिए अपना रास्ता रोको और हैलो कहें। छोटी चीजें करने से ये आपके रिश्ते को लंबे समय तक चलाने में मदद करेगा।
    • आपको यह बताना अच्छा लगता है कि आप क्या पसंद करते हैं, अर्थात, यदि आप इसके बारे में कुछ करने की योजना बनाते हैं। उनकी चुटकुले में आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें और हंसी करें।
    • उसे समझें कि आप अपनी भावनाओं और भावनाओं को सबसे अच्छा तरीके से मानते हैं, लेकिन याद रखें कि जितना अधिक है उतना बुरा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com