ekterya.com

किसी को आमंत्रित करने के लिए जो आपको छोड़ने के लिए पसंद करता है

सामान्य तौर पर, किसी को बाहर आमंत्रित करने के लिए तनावपूर्ण होता है यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि उस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए अस्वीकार किए जाने से डरने के लिए अभी भी संभव और स्वाभाविक है यदि आप किसी मित्र के लिए भावनाओं का विकास कर रहे हैं, तो इससे आपकी चिंता भी बदतर हो सकती है सौभाग्य से, उसे सुनकर और उसे खुलेआम और ईमानदारी से बातचीत करने के द्वारा, आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि क्या वह आपको पसंद करती है, जिससे आप उसे आमंत्रित कर सकते हैं ताकि उसे आमंत्रित कर सकें

चरणों

विधि 1
उसे आमंत्रित करें

छवि का शीर्षक जिसे आप चरण 1 को पसंद करते हैं
1
अपने आप को सुनिश्चित करें और स्वाभाविक रूप से व्यवहार करते हैं जब आप उस व्यक्ति के साथ नहीं होते हैं, तो सामान्य रूप से व्यवहार करें नर्वस मत हो डरो मत, और अपने आप में आत्मविश्वास से व्यवहार करने का प्रयास करें। सीधे अपने कंधों के साथ रहो, और अपने सिर को उच्च रखा जब आप बोलते हैं, तो यह आपकी सामान्य आवाज़ के साथ करते हैं और अगर आपको परेशान हो तो आराम करने के लिए एक गहरी सांस ले।
  • आत्मविश्वास प्रोजेक्ट करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप घबराहट के साथ कदम नहीं उठाते हैं: अपने हाथों को अपने जेब में डाल दें या अपने हाथों को व्यस्त रखने के लिए कुछ करें। आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें, और धीरे-धीरे बोलें।
  • अगर आपको यकीन है कि वह आपको पसंद करता है, तो अस्वीकृति का डर कम हो जाएगा
  • छवि जिसे आप चरण 2 की पसंद करते हैं, उससे पूछें
    2
    व्यक्तिगत बातचीत शुरू करें उससे संपर्क करें और उसे कुछ के बारे में बताएं आप किसी भी विषय के बारे में बात करके एक वार्तालाप शुरू कर सकते हैं - उदाहरण के लिए, आपका दिन कैसा चल रहा है या एक टीवी कार्यक्रम का हाल ही का एपिसोड जिसे आप दोनों पसंद करते हैं इससे आपको उसे स्वाभाविक रूप से महसूस होगा जब आप उसे आमंत्रित करेंगे और आपको अधिक आरामदायक महसूस करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप इसे किसी एक जगह पर ले जाएं जहां आपके आस-पास कोई अन्य व्यक्ति नहीं है।
  • वार्तालाप शुरू करने के लिए, आप कुछ कह सकते हैं "हे, क्या आपने कल रात अमेरिकी हॉरर स्टोरी प्रकरण देखा था? यह पागल था। "
  • आप कुछ भी कह सकते हैं "नमस्ते, आपका दिन कैसा है?"
  • छवि का शीर्षक जिसे आप चरण 3 को पसंद करते हैं
    3
    उससे पूछें कि क्या वह छोड़ना चाहता है जब बातचीत में एक विराम होता है, तो उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहेंगे। स्पष्ट होकर आत्मविश्वास से कहें कि जब आप उसे आमंत्रित करेंगे तो भ्रम के लिए कोई जगह नहीं है। किसी को अपनी प्रेमिका होने के लिए पूछने के लिए किसी से पूछना है कि क्या वह आपके साथ एक रिश्ता बनाना चाहते हैं। इस कदम से पहले, आपको पहली बार इस तथ्य को स्थापित करने के लिए दो बार बाहर जाना होगा कि आप "डेटिंग" हैं
  • यह इंगित करने के लिए कि आप एक जोड़े के रूप में "बाहर जाना" चाहते हैं और दोस्तों के रूप में नहीं, आप कह सकते हैं "हे, क्या आप सप्ताहांत में मेरे साथ डेट पर जाना चाहते हैं?"
  • यदि आप पहले से ही उससे पहले की तिथि पर चले गए हैं और आप चाहते हैं कि वह आपकी प्रेमिका बन जाए, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "जब हम बाहर जाते हैं और हमारे पास नियुक्तियां होती हैं I मुझे किसी और व्यक्ति से डेटिंग करने में दिलचस्पी नहीं है: क्या आप चाहते हैं कि मैं अकेले तुम्हारे साथ बाहर जाऊं? "
  • Video: ✅ COMO HACER PASO A PASO UN TATUAJE DE LETRAS GÓTICAS O TRIBALES

    छवि का शीर्षक जिसे आप चरण 4 को पसंद करते हैं
    4
    विशिष्ट और लचीला होना किसी व्यक्ति को पूछने के बजाय यदि वे "किसी दिन" आपके साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आप जो पूछ रहे हैं उसके साथ विशिष्ट रहें। उदाहरण के लिए, आप कुछ कह सकते हैं "क्या आप शुक्रवार को फिल्मों में 6 पर जाना चाहते हैं?" यह आपको एक "हां" या "नहीं" जवाब देगा और आपको बताएगा कि आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं। अगर आप पहले से ही व्यस्त हैं या आपकी योजनाएं हैं तो परेशान न करें इसके बजाय, उसे एक और समय और तारीख प्रदान करें जो उसके लिए काम करती है
  • अगर आपके पास पहले से ही उस दिन की योजना है, तो आप कुछ कह सकते हैं "ओह, यह ठीक है ठीक है, क्या आप अगले हफ्ते खाली रह गए हैं? "
  • यदि वह आपको बताती है कि उसके पास समय नहीं है, तो उसे वहां छोड़ दें और तब तक इंतजार करें जब तक वह आपके साथ छोड़ने में सहज महसूस न करे।
  • छवि का शीर्षक जिसे आप चरण 5 की तरह पसंद करते हैं
    5
    परेशान मत करो अगर आप चाहते हैं कि वे मित्र बनें ऐसा होने की संभावना है कि जिस व्यक्ति को आप सोचते हैं कि आप केवल एक मित्र के रूप में पसंद करते हैं और रोमांटिक तरीके से नहीं। यदि वह आपको बताता है, परेशान मत करो और उस व्यक्ति के साथ अपने संबंधों को बर्बाद मत करो। एक सच्चे दोस्त के रूप में, आपको अपनी मित्रता बनाए रखने और उसकी राय का सम्मान करना चाहिए। अस्वीकृति या उदास महसूस करने के बजाय, आगे बढ़ो और उस व्यक्ति के साथ एक मजबूत मित्रता विकसित करने का प्रयास करें।
  • अगर वह आपको अस्वीकार कर देता है, आप कुछ कह सकते हैं "ओह, यह ठीक है, चिंता मत करो मैंने सोचा था कि आपको यह पसंद आया, लेकिन मुझे लगता है कि यह सिर्फ अच्छा दोस्त है। "
  • विधि 2
    अगर आप चाहें तो तय करें

    Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    छवि का शीर्षक, जिसे आप चरण 6 की तरह पसंद करते हैं
    1



    उससे पूछें कि क्या वह आपको पसंद करता है यह निर्धारित करने का सबसे आसान तरीका है कि अगर कोई आपको पसंद करता है तो उन्हें सीधे पूछें ऐसे व्यक्ति को चुनें, जो समान हितों को साझा करता है और उनके मूल्यों का मूल्यांकन करता है। उसे पहले मिलने के लिए समय ले लो यदि आप दोनों एक-दूसरे की कंपनी की तरह होते हैं और अक्सर समस्याओं के बारे में वही कहते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप उन्हें पसंद करें।
    • यदि आप सतही विषयों की बजाय गहन और व्यक्तिगत मुद्दों के बारे में बात करने की कोशिश करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप उन्हें पसंद करें।
    • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "हे, मेरे पास वास्तव में अच्छा समय है जब मैं आपके साथ जाना चाहता हूं क्या आप चाहते हैं कि हमारी नियुक्ति होगी? "
    • तुम भी मैंने देखा है कि हम अलग अलग तरीकों से बहुत समान हैं और मैं तुम्हारे साथ समय खर्च की तरह की तरह "कुछ कह सकते हैं। क्या आपको ऐसा लगता है? "
  • छवि का नाम टाइप करें, जिसे आपने चरण 7 की पसंद किया था
    2
    अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें किसी की शरीर की भाषा आपको बता सकती है कि क्या उन्हें पसंद है या नहीं। ध्यान दें कि वह व्यक्ति आपका दृष्टिकोण करता है और खुले शरीर की भाषा दिखाता है, जब वह तुम्हारे करीब है। अन्य लक्षण भी लगातार और लम्बी आँख संपर्क स्थापित करने के लिए या आपके दिशा में देखने के लिए भी हैं। अगर वह सहज, आराम और खुश दिखती है, यह एक अच्छा संकेत है कि वह आपके साथ रहना पसंद करती है। यदि यह आपके कंधे या हाथ को छू लेता है, तो यह एक और संकेत है कि आप रुचि रखते हैं
  • ध्यान दें कि आप दूसरों के साथ कैसे बातचीत करते हैं क्या आप विशेष ध्यान देते हैं या आप दूसरों के साथ भी इश्कबाज हैं?
  • आप अपने हाथ या पैर पार और आप की ओर महसूस नहीं करते हैं, यह एक संकेत है कि आप पसंद नहीं करता है हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक जिसे आप चरण 8 में पसंद करते हैं
    3
    गौर करें कि आप कितनी बार अपने पास रहना चाहते हैं यदि आप हमेशा आपके आस-पास रहना चाहते हैं या आपके साथ बहस करना चाहते हैं, तो आप शायद इसे पसंद करते हैं। आप के साथ अवकाश में या खाने के समय में बात करने का प्रयास करना भी एक अच्छा संकेत है कि वह आपको पसंद करती है
  • छवि का शीर्षक टाइप करें, जो आपको पसंद करता है

    Video: CURSO DE TATUAJE HIGIENE AL TATUAR TATTOO / Tattoo Fort

    4
    उसे सुनो. जब कोई आपको पसंद करता है, तो वे अक्सर आपको तारीफ देते हैं यह एक संकेत है कि वह आपको पसंद करता है यह विचार करें कि आप उस व्यक्ति के साथ कितना करीब रहे हैं और आपसे संपर्क करने के लिए कितना मुश्किल है यदि आप पूछते हैं कि आप भावनात्मक रूप से कैसे महसूस करते हैं या अपने जीवन का व्यक्तिगत विवरण प्राप्त करने की कोशिश करते हैं, तो आप शायद इसे पसंद करते हैं यदि वह आपको पूछता है कि आप अगले सप्ताह के अंत में क्या करने जा रहे हैं या आप अपने खाली समय में जो भी करते हैं, उसके बारे में उत्सुक होने लगता है, तो यह बहुत संभावना है कि वह आपके साथ समय बिताना चाहेंगे।
  • आपको क्या कहना है पर ध्यान केंद्रित करें, इसे आत्मसात करें और इसे आंतरिक बनाएं अपने जवाब के बारे में सोचने के लिए समय व्यतीत करने के बजाय, इसे सुनो
  • विधि 3
    एक अच्छा दोस्त छोड़ने के लिए आमंत्रित करें

    छवि का शीर्षक जिसे आप चरण 10 की पसंद करते हैं
    1
    उसके साथ गहरा और ईमानदारी से बात करें अपनी भावनाओं के बारे में सोचें बिना न्याय करने में डर लगने या आप क्या जवाब देते हैं। दिल से अपनी भावनाओं को दूर करने से आपको खुशी और अधिक संतुष्ट महसूस होगा। उसे बताओ कि आप उसके साथ बाहर जाने के लिए तैयार होंगे। उसे सुनो और उससे पूछें कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करता है
    • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मुझे एहसास हुआ है कि आप इसे गहरा तरीके से पसंद कर सकते हैं क्योंकि आप जिस तरह से व्यवहार करते हैं, जब आप मेरे साथ होते हैं मैं भी आपको पसंद करता हूं और आपके साथ बाहर जाने के लिए तैयार हूं। "
    • तुम कुछ कह सकते हैं की तरह "हम मित्र के रूप में शुरू है, लेकिन अधिक छोड़ दिया है, और अधिक भावनाओं मैं तुम्हारे लिए है और मैं तुम्हारे साथ बाहर जाना चाहते हैं। क्या आप मेरे साथ बाहर जाने के लिए तैयार होंगे? "
  • छवि का शीर्षक जिसे आप चरण 11 को पसंद करते हैं
    2
    आम में एक दोस्त से बात करो एक दोस्त से बात करें और यह पुष्टि करने का प्रयास करें कि आप उस व्यक्ति को पसंद करते हैं। समझाओ कि आप उसके साथ बाहर जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन आप यह सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं कि वह वही सोचती है। यदि वह एक अच्छा दोस्त है, तो वह आपको सच बताएगा। एक बार जब आप पुष्टि करते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं, तो उस दोस्त से पूछें कि वह उस व्यक्ति से बात कर सकता है जिसे आप रुचि रखते हैं
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मुझे वास्तव में ग्रीस पसंद है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मुझे यह पसंद है। क्या आपको इसके बारे में कोई जानकारी है? "
  • छवि का शीर्षक जिसे आप चरण 12 को पसंद करते हैं
    3
    नृत्य और एक साथ अन्य अंतरंग गतिविधियों का प्रदर्शन ऐसी गतिविधियां जो स्पर्श या एक दूसरे के करीब हैं यदि आप आरामदायक महसूस करते हैं, तो आपको उसे सीधे जाने के लिए आमंत्रित नहीं करना पड़ सकता है गणना करने का प्रयास करें कि आप अपनी ऊर्जा कैसे महसूस करते हैं और इसकी तुलना करते हैं। यदि आप शर्मिंदगी या असहज महसूस करते हैं, तो आगे बढ़ें और इसे रोक दें।
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप पहले इन चीजों के साथ अपने खुद के आराम स्तर की गणना करें। अगर आप कुछ करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपको इसकी आवश्यकता नहीं है।
  • गैर-यौन अंतरंगता के कृत्यों में गले लगाने, हाथ पकड़ना, नाच करना या एक साथ कुछ करना भी है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com