ekterya.com

साहसी होने के लिए और हर चीज की हिम्मत कैसे हुई

एक साहसी होने का अर्थ है कि आत्मा बनना, अपने सपनों का पालन करना और अपने रास्ते में क्या हो रहा है, इसके बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए। किसी भी तरह, सबसे साहसिक बात यह है कि आप इन सभी युक्तियों को अनदेखा कर सकते हैं और कुछ और करने के लिए घर छोड़ सकते हैं, लेकिन अगर आप अभी भी वहां हैं तो डर नहींें। साहसी होने के नाते अपने आप को खतरे में डालना है और हमेशा अपने आप को अच्छा और काटने के किनारे होने के लिए चुनौती दे रहा है साहसिक।

सामग्री

चरणों

विधि 1

वास्तव में शंकु के द्वारा जीवन ले लो
अल्कोहल चरण 23 से स्वयं डिटेक्स नाम वाला छवि



1
जितनी अलग चीजें आप कर सकते हैं, उसके अनुभव के द्वारा अपने जीवन में एक जोखिम लें। साहसिक लोग हमेशा नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार होते हैं। यदि आपकी बात नहीं है तो आपको स्काइडाइविंग करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको उन लोगों से निमंत्रण स्वीकार करना होगा जिन्हें आप बैठक कर रहे हैं। एक नया रसोईघर आज़माएं, जिसे आप अस्तित्व में नहीं जानते थे या फिर एक सुंदर पर्वत वृद्धि लेने के लिए आखिरी मिनट की कार की यात्रा करें। हमेशा की तरह ऐसा न करें और सप्ताह में कम से कम एक बार पूरी तरह से नया करें।
  • एक साहसी होने के नाते आप अपने जीवन को नए विचारों, लोगों और स्थानों से भर देते हैं। विचारों में सबसे आगे रहने के लिए, आपको अपने आप को लगातार अपने आप को उजागर करना होगा!
  • यदि आप शर्म महसूस करते हैं तो कुछ शुरू करें अपने लिए एक अवकाश बुक करें, एक नयी शौक खोजें जो आपकी आंखों को पकड़ता है, एक नया बार आज़माएं या पार्टी में जाएं
  • Video: डर के पार है जीत का मैदान!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com