ekterya.com

कैसे एक ऑनलाइन नियुक्ति पर सुरक्षित रूप से बाहर निकलना

क्या आप एक तिथि ऑनलाइन होने के विचार के साथ थोड़ा असुविधाजनक हैं? क्या आपने सोचा है कि व्यस्त लोगों के लिए यह कितना आसान है? इंटरनेट की नियुक्ति पर जा रहे परीक्षण के लायक हो सकता है - लेकिन इसे सही ढंग से करना निश्चित है ऑनलाइन सटर्स द्वारा बेवकूफ़ बनना आसान है

चरणों

छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 1
1
लत के साथ सावधान रहें ऑनलाइन डेटिंग रिश्तों में शामिल होना आसान है - लेकिन कुछ के लिए यह व्यसन हो सकता है। कुछ लोग स्वयं के विपरीत कमरे के चौकी का आनंद लेते हैं, दोनों चैट रूम में और ऑनलाइन डेटिंग सेवाओं के साथ। लोगों को ऑनलाइन संबंधों में चूसा जाता है और ऑनलाइन डेटिंग और चैट रूम की दुनिया के आदी हो जाते हैं। कुछ के लिए यह एक जुनून बन जाता है क्लासिक कहानी वह व्यक्ति है जो 20 साल बाद तलाक ले चुका है, इसके बाद असफल रिश्तों की एक श्रृंखला है और अंत में, चैट रूम में आराम मिलता है
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 2

    Video: How To Fix An iPhone That Won't Charge 2018

    2
    ध्यान रखें कि ऑनलाइन समुदायों को उनके द्वारा छद्म नाम न छापने की वजह से धोखे और झूठ से भरा हुआ है। आप अपने आप से बहुत अलग व्यक्ति बना सकते हैं वास्तविक व्यक्ति होने के बजाय आप एक भूमिका निभा सकते हैं अविवेक और सरल पर हमला करने के लिए तैयार ऑनलाइन वर्ण हैं।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 3
    3
    एहसास है कि एक ऑनलाइन नियुक्ति पर बाहर जा रहा है असली है इसमें व्यसन, जुनून, विद्वेष, निराशा, आवेग और यहां तक ​​कि अपराध भी शामिल है। प्यार एक शक्तिशाली भावना है अपने दिल पर अपने दिल का पालन न करें। अपनी सुविधा क्षेत्र को मत छोड़ें और सच्चे कंपनी के लिए मोहक खोज का नेतृत्व करें।
  • Video: बिहार सुपौल जिले से शराब भरा ट्रक पुलिस ने किया जब्त | Police Seize Truck With Full Of Wine

    छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 4
    4
    स्मार्ट हो अपने आप से कहो, "मैं फोन पर बात करने का निर्णय लेने से पहले ई-मेल स्तर के भीतर रिश्ते रखूंगा।" हां, बेबी कदम उठाने के लिए पता लगाएँ कि क्या आपके पास बहुत सी चीजें हैं आप चैट रूम का आनंद ले सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि अगर आप बुद्धिमानी से कार्य नहीं करते हैं, तो यह आपको ले जाएगा।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 5



    5
    अपने शोध करो आपने ऑनलाइन डेटिंग, मित्र की सफलता की कहानी क्यों दर्ज की, या क्या आपके पास भाग्य है? इस विषय पर कई पुस्तकें लिखी गई हैं यदि आप इस माध्यम में प्रवेश करने की सोच रहे हैं तो आपको कुछ पढ़ना चाहिए।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 6
    6

    Video: OUR NEW PUP HAS TO SEE THE VET | We Are The Davises

    यदि वे माता-पिता हैं, तो पता है कि वहाँ लाखों शिकारियों के बाहर हैं, इसलिए उन्हें अपने परिवार की सुरक्षा के लिए सर्वोत्तम सुरक्षा उपायों को लेना चाहिए। ऐसे ऑनलाइन सुझाव हैं जो बच्चों के लिए किए जाने चाहिए, न केवल आपके लिए।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 7
    7
    यथार्थवादी रहें इंटरनेट के माध्यम से रिश्तों को बनाना आसान है ऑनलाइन डेटिंग का आकर्षण प्रोफ़ाइल को भरना आसान है और अचानक "शीर्ष 10" मैचों की एक सूची है यदि आपको ज़रूरत होती है, तो इस बारे में सोचें कि आप किनारे पर लंबी पैदल यात्रा के लिए हैं या यहां तक ​​कि एक शूटिंग स्टार का अनुभव भी कर सकते हैं। ध्यान रखें कि हर कहानी आप सही आदमी बैठक के बारे में सुनने के लिए, वहाँ रिश्तों कि traumatically खत्म जब अपनी नियुक्ति औरत फोन का जवाब के दस कहानियाँ हैं। एक ऑनलाइन संबंध अनुभव चैट रूम से मनोचिकित्सक की कुर्सी तक जाने न दें - अपनी उम्मीदों को गर्म करें और तैयार रहें।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 8
    8
    इसे आसान ले लो सेलफोन, एसएमएस, इंटरनेट चैट, त्वरित संदेश, आईसीक्यू के साथ संचार तेजी से हो गया है। आप नेट पर सर्फिंग कर सकते हैं और संभावित प्रेमी से संदेश दिखाई दे सकते हैं। ऑनलाइन डेटिंग के बारे में अच्छी बात यह है कि आप घर से समय निकालकर बिना घर से कर सकते हैं लेकिन ऐसा न करें कि आप कुछ भी आगे बढ़ते हैं दुर्भाग्य से, हमारे समाज के निंदनीय सदस्यों के लिए कई अवसर हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: सत्र 2018 अतिथि शिक्षकों की पुनः भर्ती होगी जानिए क्या है प्रोसेस Atithi Shiskahk Latest News

    • यदि आप वास्तविक व्यक्ति में किसी व्यक्ति से मिलने की योजना बना रहे हैं, तो पुरानी या पुरानी फ़ोटो न दिखाएं। ईमानदारी से रहें और हाल ही की तस्वीर दिखाएं, भले ही यह आपकी सबसे अच्छी तस्वीर न हो
    • किसी को अपना फोन नंबर देने से पहले, सब कुछ के बारे में सुनिश्चित होना सुनिश्चित करें
    • अपने परिवार को बताना सुनिश्चित करें
    • वर्चुअल अपॉइंटमेंट्स बनाएं

    चेतावनी

    • कई लाखों लोग ऑनलाइन डेटिंग में निहत्थे प्रवेश कर रहे हैं, और यही कारण है कि प्रति खतरे में रिपोर्ट किए गए मामलों की संख्या बढ़ रही है। नैतिकता के खिलाफ हमलों की कई कहानियां, ऑनलाइन रिश्तों में हो रही हैं। भयानक तारीखों और अप्रिय अनुभवों की कल्पना कीजिए जो कि रिपोर्ट नहीं किए गए हैं, क्योंकि लोग किसी के साथ अपने अनुभवों को ऑनलाइन साझा करने में शर्मिंदा हैं या डरते हैं।
    • जब आप उस व्यक्ति से मिलते हैं, तो कभी अकेले न जाना। हमेशा अपने साथ किसी को ले लो
    • अपना पता कभी नहीं कहें वे ऐसे कुछ होने को समाप्त कर सकते हैं जो मैंने अपेक्षा नहीं की थी, और ये डंठल या बदतर हो सकता है
    • कभी व्यक्ति को पैसे न दें
    • जब आप पहली बार उससे मिलते हैं, तो उस कदम से उसे आपकी मदद करने दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com