ekterya.com

एक बिच्छू का इलाज कैसे करें

आमतौर पर, वृश्चिक के लोग अपने आरक्षित और तीव्र प्रकृति के कारण गलत समझा रहे हैं। हालांकि, अगर आप वृश्चिक को साबित करते हैं कि आप एक भरोसेमंद व्यक्ति हैं, तो वह जीवन के लिए आपके वफादार दोस्त होंगे। वृश्चिक अक्सर उनके संबंधों को बहुत गंभीरता से लेते हैं, हमेशा उन लोगों के प्रति वफादार होते हैं जो वे प्यार करते हैं और वे सबसे क्रूर संरक्षक हैं। वे बहुत अच्छे दोस्त हैं और भयानक दुश्मन हैं, इसलिए यह संभव है कि आप किस हित में सबसे ज्यादा रुचि रखते हैं कि वृश्चिक का इलाज कैसे किया जाए।

चरणों

विधि 1

एक बिच्छू की आम विशेषताएं पहचानें
ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 1 नामक छवि
1
वफादार रहो यदि आप उन्हें प्यार, सम्मान और उदासीनता के साथ व्यवहार करते हैं, तो वे आपके लिए वफादार होंगे। वृश्चिक अच्छे दोस्त हैं यदि आप उन्हें 100% देते हैं, तो वे इसे ब्याज के साथ वापस कर देंगे! उनके पास आमतौर पर बहुत कम दोस्त हैं, लेकिन उनकी दोस्ती बहुत तीव्र है, अपने दोस्तों के साथ एक गहरी और करीबी संबंध बनाए रखने की आवश्यकता के कारण उन्हें लगता है। वे अस्वस्थ या अल्पकालिक दोस्ती बनाए रखने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं एक बार जब आप अपने जीवन का हिस्सा बन जाते हैं, तो वे आपको कभी भी नहीं भूलेंगे।
  • ट्रीट अ स्कॉर्पियो स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    एक वृश्चिक नाराज मत बनाओ यदि आप वृश्चिक को नुकसान पहुँचाते हैं, तो यह संभव है कि अंत में वह आपको माफ कर देगा, आपको पीड़ित होने के बाद, लेकिन वह इसे कभी भी नहीं भूलेंगे। वह अद्वितीय बदला लेने के लिए प्यास के साथ विश्वासघात का जवाब देंगे एक कारण है कि इस संकेत का प्रतीक बिच्छू है आप जीतने की संभावना बहुत कम हैं।
  • ट्रीट अ स्कॉर्पियो चरण 3 नामक छवि
    3
    आपको एक वृश्चिक की प्रतिस्पर्धी विशेषता को स्वीकार करना होगा अधिकांश वृश्चिक (सभी नहीं) प्रतिस्पर्धा करना पसंद करते हैं (और, अधिकांश, जीत) वृश्चिक व्यक्ति खेल या खेल से प्यार करते हैं, जहां उनके प्रतिद्वंद्वी को हराया जाता है यदि उनके पास एक लक्ष्य है, तो वे इसे हमेशा तक पहुंचने का प्रयास करेंगे। वे हार कभी नहीं देते हैं और आम तौर पर जो भी करते हैं, वे सफलता हासिल करते हैं।
  • विधि 2

    एक वृश्चिक से बात करें
    ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    1
    पता लगाएं कि आपकी रुचियां क्या हैं उन विषयों के बारे में जानें जिन्हें वे पसंद करते हैं ताकि आप उनके साथ एक अच्छी बातचीत कर सकें। आपको एहसास होना चाहिए कि बिच्छुओं को छिपी हुई सच्चाई और रहस्य के लिए प्यास से मार्गदर्शन किया जाता है आम तौर पर, इसका मतलब है कि वे अपसामान्य, गुप्त, साजिश सिद्धांतों और अनसुलझा रहस्यों में रुचि रखते हैं।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक वृश्चिक को अपना पूरा ध्यान दें। जब एक वृश्चिक आप पर दिखता है और अपना टकट पड़ता है, तो यह आपको अपना पूरा ध्यान दे रहा है उस पल में आपकी दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं है और यह आपके सभी चीजों के साथ सुन रहा है। जब आप उसके साथ समय बिताते हैं, तो आप पर उसी तरह के ध्यान की उम्मीद करते हैं। इसलिए, आपको अपने सेल फोन की जांच करने में बहुत समय नहीं बिताना चाहिए।
  • ट्रीट अ स्कॉर्पियो चरण 6 नामक छवि का शीर्षक
    3
    आपको ईमानदार होना चाहिए। स्कॉर्पीओस किसी को भी मानते हैं जो खुद को डरने में डर नहींें। उनके पास एक शांत उपस्थिति के साथ एक गहन और रहस्यमय रूप है जो उनकी गहरी संवेदनशीलता को छुपाता है। वे एक दूरी पर निरीक्षण करते हैं और उनका विश्लेषण करते हैं, उनकी शक्तिशाली अंतर्ज्ञान बढ़ाने के लिए जानकारी एकत्र करते हैं। आप थोड़े समय के लिए एक वृश्चिक को धोखा दे सकते हैं, लेकिन वृश्चिक किसी भी मुद्दे के मुख्य सार को पकड़ने में कुशल हैं। जब किसी वृश्चिक को लगता है कि कोई बेईमान है, तो वह व्यक्ति उसके लिए मर जाएगा
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 7 नामक छवि
    4
    उसे अपनी कहानियाँ बताएं वृश्चिक दूसरों के बारे में बात करने के बजाय दूसरों की बात करना पसंद करते हैं। किसी वृश्चिक को आपके बारे में बताएं और सबसे अधिक संभावना यह याद रखेगा। वार्तालाप के दौरान, वृश्चिक अधिक भावुक सच्चाई से बहुत ही मोहित हो गए हैं, जिन चीजों को गहरे स्तर पर महत्व दिया जाता है। वे रहस्य प्यार करते हैं वे तुच्छ और उथले विषयों के बारे में बात करने से नफरत करते हैं।
  • Video: बिच्छू काटने पर तुरंत आराम के लिए 5 घरेलू उपाय

    ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 8 नामक छवि
    5
    उसे सब कुछ एक बार मत बताना क्योंकि वह ब्याज खो देंगे। स्कॉर्पिओस प्राकृतिक जासूस हैं उनकी जिज्ञासु प्रकृति एक रहस्य को हल करना चाहती है अपने जीवन या अपने अतीत के बारे में कुछ विवरण सहेज कर अपने आसपास के रहस्य की हवा बनाएं
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    बहुत व्यक्तिगत सवाल पूछने से बचना वृश्चिक जटिल और आरक्षित हो सकते हैं बहुत सारे सवाल पूछने से वे आपके सच्चे इरादों पर शक कर सकते हैं। स्कॉर्पियोप्स केवल उन लोगों के लिए छिपे हुए दिखाते हैं जिन पर वे भरोसा करते हैं और फिर भी वे कभी भी अपने पूरे अस्तित्व को प्रकट नहीं कर सकते हैं।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    7
    आपको पता होना चाहिए कि बिच्छू आमतौर पर शांत और अंतर्मुखी हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें आप में कोई दिलचस्पी नहीं है वृश्चिक अक्सर दूसरों की अविश्वसनीय गवाही के बजाय उनके अंतर्ज्ञान और अवलोकन शक्ति पर निर्भर होते हैं। यदि एक वृश्चिक आपके साथ समय बिताने के लिए तैयार है, तो आपको विश्वास करना चाहिए कि वह आपकी कंपनी को पसंद करता है, भले ही वह आपको कभी नहीं बताए।



  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    8

    Video: बिछु काटने पर तुरंत आराम के लिए रामबाण उपाय | How to cure Scorpio bite at home | Home Remedies

    उन चीजों को साझा करें जो आपके पास वृश्चिक के साथ समान हैं। स्कॉर्पियोस, कई अन्य लोगों की तरह, किसी के साथ साझा करने वाले हितों के बारे में बात करना पसंद करते हैं अगर आपको एक ही संगीत या एक ही टीवी शो पसंद है, तो उन विषयों के बारे में बात करना सुनिश्चित करें जब वे बात करते हैं
  • चित्र एक वृश्चिक चरण 12 के साथ शीर्षक
    9
    उसे दिखाने के लिए कुछ करें कि आप परवाह करें वृश्चिक छोटे से विवरणों के प्रति संवेदनशील होते हैं और उन्हें मूल्य भी देते हैं, भले ही वे इसे दिखाने के लिए प्रतीत नहीं होते। उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि आपके वृश्चिक मित्र एक मित्र के बगल में बनी हैं, जो उनके पास आम हैं। आप उस दोस्त को जल्दी से गले लगा सकते हैं, लेकिन जब आप बिच्छू को गले लगाते हैं तो आपको उसे कसकर दबाकर ऐसा करना चाहिए।
  • अपने सम्मान और स्नेह दिखाने के लिए ईमानदारी से उसकी प्रशंसा करें एक वृश्चिक पता चल जाएगा कि आपके शब्द ईमानदार हैं
  • यदि आप कुछ देते हैं, तो यह महंगा नहीं होता है, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह विशेष और सार्थक है
  • विधि 3

    एक वृश्चिक के साथ बाहर जाओ
    ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 13 नामक छवि
    1
    एक वृश्चिक के ध्यान को आकर्षित करने के लिए काले, लाल, नीले और बैंगनी जैसे काले रंग के कपड़े पहनें। वृश्चिक अंधेरे और तीव्र रंगों के लिए आकर्षित होते हैं। इनमें से किसी भी रंग का उपयोग करें, जो आपकी आँखों के लिए वृक्षारोपण को उजागर करते हैं।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    जब तक आप अपने विश्वास को अर्जित नहीं कर लेते, तब तक एक वृश्चिक अदालत न करें स्कॉर्पियो वास्तव में क्या चाहते हैं एक गंभीर और प्यार संबंध है वे सबसे अधिक भावनात्मक, आध्यात्मिक और शारीरिक स्तरों से जुड़ना चाहते हैं। इसका मतलब यह है कि वृश्चिक के लिए प्यार में गिरने के लिए यह एक लंबा समय लग सकता है। वह दुनिया में सबसे अधिक विश्वासयोग्य व्यक्ति होगा यदि उन्हें लगता है कि आप उसकी निष्ठा और प्रेम के योग्य हैं।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 15 नामक छवि
    3
    अपनी आंखों में एक प्रकाश ढूंढें उसके साथ दृश्य संपर्क स्थापित करना आपको उसके बारे में बहुत कुछ बताएगा, भले ही वह आपको न बताए। जब एक वृश्चिक किसी से प्यार करता है, तो उसकी आंखें चमकते प्रकाश की तरह चमकती हैं
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो स्टेप 16, शीर्षक वाली छवि
    4
    आपको हर समय ईमानदार होना चाहिए और अगर आप अपने दिल को जीतना चाहते हैं तो अपनी भावनाओं से खेलना न करें। वृश्चिक नियंत्रण रखना चाहते हैं और भावनात्मक खेलों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। आप उन्हें डरा सकते हैं यदि उन्हें लगता है कि स्थिति उनके नियंत्रण से बाहर है उसी तरह, यदि आप अपने विश्वास को धोखा देते हैं, तो यह आपके लिए इसे पुनर्प्राप्त करना बहुत मुश्किल हो सकता है।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    5
    तैयार। बिच्छुओं के साथ सम्बन्ध जटिल और समझना मुश्किल हो सकता है, बस उनके समान। एक वृश्चिक मांग और सभी के लिए पूछता है वह बहुत ईर्ष्यापूर्ण हो सकता है बिच्छू के जोड़-तोड़ और नियंत्रित पक्ष भी कई झगड़े और तर्कों का कारण हो सकता है।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो स्टेप 18 नामक छवि का शीर्षक
    6
    आपकी गोपनीयता का सम्मान करें अपने रिश्ते के बारे में अपने दोस्तों से गपशप न करें वृश्चिक बहुत सुरक्षित हैं और उनके विश्वास का विश्वासघात माना जा सकता है। आपके द्वारा साझा की जाने वाली किसी भी व्यक्तिगत जानकारी को रखने का भी एक अच्छा विचार है और डिजिटल सोजीकरण मीडिया में उसके बारे में कुछ भी पोस्ट न करें जब तक कि आप जानते और सहमत न हों
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    7
    आप अपने कामुकता के बारे में संभावित बातचीत के लिए तैयार रहना चाहिए। परिपक्व बिच्छू उनकी कामुकता के अनुरूप हैं, लेकिन वे लगातार विजय के बजाय गंभीर रिश्तों को पसंद करते हैं। वे सेक्स के बारे में बात करने से डरते नहीं हैं और आप उन्हें चौंकाने के बिना कुछ भी कह सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यह सुरक्षा दिखाता है वृश्चिक एक मजबूत व्यक्तित्व और आत्मविश्वास के प्रति सम्मान महसूस करते हैं।
    • वृश्चिक चरम सीमाओं और तीव्रता का राशि चिन्ह है
    • वृश्चिक बहुत गहरी, विस्तृत और तीव्र लोग हैं, और हमेशा पहली नजर में जो कुछ देखते हैं उसके मुकाबले कुछ और होता है उनके पास एक ठंडा, दूर और निर्बाध हवा है, लेकिन उनके पास भारी शक्ति, चरम शक्ति, तीव्र जुनून, एक फर्म और एक लगातार आवेग है
    • स्कॉर्पियोस के पास एक जिज्ञासु दिमाग है: अगर वे आपको कुछ पूछने पर आश्चर्य न हों। वे अधिक गहराई से जांच करना और स्थिति का मूल्यांकन करना चाहते हैं।
    • यदि आपको चोट लगी है या उसे धोखा दिया गया है, तो बिच्छू की क्षमा प्राप्त करना कठिन है, और आपको माफ़ करने में कुछ समय लग सकता है। उसे अंतरिक्ष और समय दें और अंत में वह आपको क्षमा करेगा।

    चेतावनी

    • वृश्चिक आप को माफ कर सकते हैं, लेकिन वे इसे नहीं भूलेंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com