ekterya.com

एक आदमी पर बदला लेने के लिए जो आपको चोट पहुँचाता है

यदि एक लड़का आपको दर्द होता है, तो आप उसे भी चोट पहुँचना चाहेंगे बदला लेने के लिए एक जैविक आधार हो सकता है, क्योंकि लोग अक्सर बदला लेने के बारे में कल्पनाओं को लेकर संतुष्टि महसूस करते हैं। अगर आपको अपनी भावनाओं से निपटने में परेशानी होती है, तो आप एक लड़के पर बदला लेने के लिए छोटी चीजें करना चाह सकते हैं। हालांकि, अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें प्रतिशोधक या आक्रामक होने के कारण केवल अधिक संघर्ष पैदा होगा हमें दुख देने वाले किसी पर बदला लेने का सबसे अच्छा तरीका एक पर कार्य करना है फिट लेने और आगे बढ़ने के लिए ध्यान रखना यदि आपका पूर्व देखता है कि आपको खुश होने की ज़रूरत नहीं है, तो यह पर्याप्त बदला होगा।

चरणों

भाग 1

एक छोटे से बदला के लिए खोजें
एयर चाइन्स चरण 8 शीर्षक वाली छवि
1
सामाजिक नेटवर्क पर अपने पूर्व की एक अजीब छवि प्रकाशित करें। आप कुछ भी अपमानजनक या बहुत शर्मनाक प्रकाशित नहीं करना चाहते हालांकि, एक असभ्य फोटो आपके पूर्व में थोड़ा मोड़ करने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • उन पुराने चित्रों में से खोजें जो आपके पास हैं। क्या यह कुछ छवियों में अधिक वजन लगता है? क्या आपके पास एक है जिसमें आपके पास अजीब अभिव्यक्ति है? कुछ तस्वीरें ढूंढें जो बहुत नापसंद हैं।
  • उन सामाजिक नेटवर्क पर प्रकाशित करें जहां आप जानते हैं कि आप उन्हें देखेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप अभी भी फेसबुक पर दोस्त हैं, तो आप एक सूचना प्राप्त करने के लिए फ़ोटो में उसे टैग कर सकते हैं।
  • परेशान होने के बावजूद किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदना शीर्षक वाला चित्र 14
    2
    जंक ईमेल प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें यदि आपके पास अपना ईमेल है, तो इसे करें ऐसी सेवाओं का उपयोग न करें जो आपकी व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करें। आप कुछ भी अवैध नहीं करना चाहते हालांकि, वे स्पैम साइटें पा सकते हैं जो बस गुस्सा आती हैं उदाहरण के लिए, आप दिन की कुंडली प्राप्त करने के लिए सदस्यता ले सकते हैं।
  • आप उन स्टोरों पर अपना ईमेल भी भेज सकते हैं, जहां आपको दिलचस्पी नहीं होगी। यदि आपका पसंदीदा मेकअप स्टोर आपके ईमेल के लिए पूछता है, तो उसे अपने पूर्व में दें यह आपके इनबॉक्स को अप्रासंगिक और अवांछित प्रचार के साथ भर देगा
  • एक्ट सेक्सी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने दोस्तों में से एक के साथ इश्कबाज यदि आप अभी भी उसे कुछ सामाजिक घटनाओं में देखते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ थोड़ा इश्कबाज करने का प्रयास करें इससे आप असुरक्षित या ईर्ष्यापूर्ण महसूस कर सकते हैं। उनमें से कुछ और फ्लर्ट्स के साथ बातचीत में प्रवेश करती है उदाहरण के लिए, जब आप मुस्कुराते हैं और उसके साथ आँख से संपर्क करते हैं, तो उस दोस्त के हाथ को आसानी से ब्रश करते हैं।
  • हालांकि, किसी को धोखा न करें, सावधान रहें यह थोड़ा इश्कबाज होना मजेदार हो सकता है, लेकिन आप किसी को ऐसा नहीं मानना ​​चाहते हैं कि जब आप ऐसा नहीं करते हैं, तो कोई रिश्ते बनाने में आपकी रुचि है।
  • ग्रुप चरण 6 में बीबी द अकेले वन शीर्षक वाला इमेज
    4
    कुछ फ़ोन चुटकुले बनाने की कोशिश करें टेलीफोन चुटकुले अपने पूर्व को परेशान करने के लिए एक मजेदार और अपेक्षाकृत हानिरहित तरीका हो सकता है एक दोस्त आपको कॉल करता है, एक क्रेडिट कार्ड कंपनी का हिस्सा होने का ढोंग करें और देर से भुगतान के बारे में पूछें। आप एक सार्वजनिक सेवा कंपनी का हिस्सा होने का भी ढोंग कर सकते हैं और अपनी सेवाओं का कटौती करने के लिए धमकी दे सकते हैं।
  • जब आपका दोस्त कॉल कर रहा है तो चुप रहने की कोशिश करें अपने पूर्व पृष्ठभूमि में हँस सुनता है, तो आप यह है कि आप के बारे में मिल सकता है।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के कदम 16 को शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे एक नया रोमांटिक ब्याज के सामने उसे त्याग दिया यदि आप देखते हैं कि आपके पूर्व की तारीख में है, तो उसे शर्मिंदा करने के लिए कुछ करें उदाहरण के लिए, आप उसके पास जा सकते हैं और शर्मिंदा होने के बारे में जोर से पूछ सकते हैं कि वह आपके अपार्टमेंट में निकल गया है। आप अपने आप को विनम्रतापूर्वक पेश करने और अपने पूर्व के बारे में कुछ शर्मनाक घटनाओं का उल्लेख करने का बहाना कर सकते हैं।
  • हालांकि, नई लड़की के लिए मतलब नहीं है याद रखें कि यह आपका पूर्व था जिसने आपको चोट पहुंचाई, न कि उसे। आप उस व्यक्ति पर अपना क्रोध नहीं डालना चाहते हैं जो इसके लायक नहीं हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के चरण 6 को आकर्षित करने वाला चित्र
    6
    इसे अनदेखा करें यह आपके पूर्व पर बदला लेने का एक आसान तरीका है अगर आपसे संपर्क करने या आपके साथ दोस्ती बनाए रखने का प्रयास करते हैं, तो आपको इसे अनदेखा करना पड़ेगा अपने पाठ संदेश, ईमेल या कॉल का जवाब न दें यह आपको उस संदेश को भेजेगा जिसे आप नाराज हैं और आपने उसे बुरी तरह से व्यवहार करने के लिए उसे माफ़ नहीं किया है।
  • इसे अपने सामाजिक नेटवर्क से हटाने पर विचार करें बहुत से लोग असहज महसूस करते हैं यदि उन्हें पता चलता है कि वे अब दोस्त नहीं हैं या सोशल नेटवर्क पर किसी के द्वारा पीछा नहीं किया गया है
  • एक लड़की के लिए एक चुंबन कदम 1 पूछो शीर्षक छवि
    7
    सुनिश्चित करें कि लड़का समझता है कि आप गुस्सा क्यों हैं। आप बदला लेने के बाद बेहतर महसूस नहीं कर सकते हैं यदि वह व्यक्ति आपको नाराज क्यों नहीं समझता है। बदला लेने के लिए किसी को यह देखना है कि उसने कितना दुख किया है यह स्पष्ट करने की कोशिश करें ताकि आप लड़के पर बदला लेने के बाद वास्तव में अच्छा महसूस कर सकें।
  • एक बच्चे को समझने के कई तरीके हैं कि आप एक निश्चित तरीके से क्यों काम कर रहे हैं। आप उसे सीधे बता सकते हैं उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "जिस तरह से आपने मुझे इलाज किया था उसके कारण मैं पाठ संदेश का जवाब नहीं देता"
  • आप बात नहीं करते हैं, तो आप सामाजिक नेटवर्क है जहाँ आप जानते हैं कि आप इसे देखेंगे पर कुछ पोस्ट कर सकते हैं।
  • भाग 2

    अच्छी तरह से जीना
    शीर्षक से छवि निराशावादी लोगों को दे रही है नीचे कदम 7 नीचे जाओ
    1
    विचार करें कि बदला एक उपयुक्त कदम है या नहीं। क्या आप वास्तव में बदला लेने की तलाश कर रहे हैं? अभिनय से पहले, ध्यान से अपनी मंशाओं पर विचार करें। उस व्यक्ति पर बदला लेने की कोशिश करके आप क्या लाभ लेंगे?
    • बदले में उसे कम करने की बजाय बदले में क्रोध बढ़ सकता है यदि आप अपने पूर्व पर बदला लेने को खत्म करते हैं, तो आप ऐसा करने के बाद दोषी, उदास या खाली महसूस कर सकते हैं।
    • प्रतीक्षा करने से पहले एक पल के लिए रुको और अपने कार्यों पर विचार करें। सुनिश्चित करें कि आप स्थिति के बारे में सब कुछ जानते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका बदला उचित है यदि आप उस व्यक्ति से आते हैं तो आप वास्तव में खुश होंगे या नहीं इसके बारे में लंबे और कठिन सोचें
    • यह स्वीकार करने की कोशिश करें कि बदला लेने की आपकी इच्छा स्वाभाविक है हालांकि, याद रखें कि जब आप इस कार्य को पूरा करते हैं तो प्रत्याशा की भावना बेहतर होती है। आप इसके बारे में वास्तव में इसे प्रथा में डालकर बेहतर कल्पना कर सकते हैं।
  • एक्ट सेक्सी चरण 22 शीर्षक वाली छवि



    2
    कसरत शुरू करें जुदाई के बाद अपनी अधिकतम क्षमता तक पहुंचने का सबसे अच्छा बदला है। आप अपने पूर्व को यह महसूस करने के लिए चाहेंगे कि छोड़ने के बाद आप बेहतर हैं। व्यायाम व्यायाम शुरू करें ताकि आप अपने आप को देख सकें और बेहतर महसूस कर सकें।
  • आप चाहते हैं कि व्यायाम का एक प्रकार चुनें, ताकि आप निरंतर हो उदाहरण के लिए, यदि आप साइकिल चलाने के लिए प्यार करते हैं, तो सप्ताह में दो बार कई बार सवारी करना शुरू करें।
  • एक नया व्यायाम दिनचर्या के लिए सावधान रहें हमेशा एक नया कार्यक्रम शुरू करने से पहले अपने डॉक्टर से बात करें और धीरे-धीरे किसी भी प्रकार की शारीरिक गतिविधि शुरू करें आपको बहुत टायर नहीं करना चाहिए
  • Video: Words at War: Lifeline / Lend Lease Weapon for Victory / The Navy Hunts the CGR 3070

    एक पुराने ब्वॉय स्टेप 20 का शीर्षक चित्र
    3
    ध्यान रखना यह महत्वपूर्ण है यदि आप टूटे हुए दिल से ठीक हो रहे हैं। आपको जो भी महसूस कर रहे हैं उसे स्वीकार करना चाहिए और अपने दर्द से निपटने के लिए कुछ कदम उठाएंगे।
  • अपनी भावनाओं को प्रयोग करने और उसका सामना करने की अनुमति दें यदि आपको दर्द महसूस करने की आवश्यकता है, तो इसे करें यदि आपको रोने की ज़रूरत है, तो इसे लंबे समय तक करें
  • ऐसी चीजें करें जो आपको खुश करती हैं बाहर जाओ और अपने दोस्तों के साथ फिल्में देखना। इसके अलावा, अपने परिवार की यात्रा करें
  • कभी-कभी, खुश रहना बदला लेने का एक तरीका हो सकता है अपने पूर्व के सोशल मीडिया पोस्ट की कल्पना करो कि आप बिना खुशहाल और अच्छी तरह जी रहे हैं। इससे आपके हिस्से पर किसी भी प्रत्यक्ष बदला से उसे चोट लगी हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक निराशावादी लोगों से बचने से बचें नीचे चरण 6
    4
    वर्तमान पर ध्यान दें अतीत के बजाए वर्तमान में रहें याद रखें कि आप अतीत को बदल नहीं सकते हैं हालांकि, आप वर्तमान में से अधिकांश को बनाने के लिए काम कर सकते हैं
  • यह स्वाभाविक है कि आप दर्द पर ध्यान केंद्रित करते हैं। जब आपको लगता है कि आप ऐसा कर रहे हैं, तो वर्तमान में वापस जाने का एक तरीका ढूंढें। सोचो "यह अतीत का हिस्सा है आज एक नया दिन है। मैं आगे बढ़ना चाहता हूं। "
  • अपने जीवन में सभी अच्छी चीजों के बारे में सोचो अपने शौक, अपने करियर और आपके सामाजिक जीवन पर ध्यान दें नगण्य विचारों से विचलित मत हो
  • इमट शीर्षक वाली वायु चुंबन चरण 7
    5
    क्षमा पर विचार करें वसूली के एक समय के बाद, आप माफी के बारे में सोच सकते हैं। उस व्यक्ति को क्षमा करना जिसने आपको चोट पहुंचाई है, उस स्थिति को समाप्त करने में मदद कर सकते हैं।
  • उसे माफ़ करने के लिए, आपको उसके द्वारा जो कुछ किया है उसके साथ सहमत होना जरूरी नहीं है। आप केवल यह समझ सकते हैं कि नकारात्मक क्रिया सामान्य रूप से खराब व्यक्ति नहीं बनाते हैं। सोचो "उसने कोई गलती की, बस किसी की तरह मैं इसे पीछे छोड़ने के लिए तैयार हूं। "
  • याद रखें कि माफी दुर्बलता का संकेत नहीं है दरअसल, उस व्यक्ति को माफ करने के लिए एक बहुत मजबूत चरित्र की आवश्यकता होती है, जिसने आपको चोट पहुंचाई है।
  • भाग 3

    उस लड़के का सामना करना जिसने तुम्हें चोट पहुंचाई है
    इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 15

    Video: Strategies For Managing Stress In The Workplace - Stress Management In Workplace(Strategies)

    1
    अपने विचार लिखें कभी-कभी किसी को यह बताएं कि आप और हमें कितना दुख पहुँचाएं हमें यह महसूस कर सकता है कि यह बदला है। यदि संभव हो, तो अपने पूर्व से पता करें कि आप उससे बात करना चाहते हैं एक उत्पादक टकराव आपको बेहतर महसूस कर सकता है बातचीत से पहले, लिखने का प्रयास करें जो आपको लगता है।
    • लिखें कि आपको कैसा लगता है और क्यों यह कैसे व्यक्त किया है यह व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका खोजने की कोशिश करें
    • आप उस स्थिति से बाहर निकलने की क्या उम्मीद करते हैं पर फोकस। क्या आप माफी चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि आपका पूर्व समझ सके कि उसने आपको कितना दुःख दिया है और क्या बुरा है?
  • इमेज शीर्षक जिसका शीर्षक है `Comfort A Crying Woman चरण 15`
    2
    उम्मीदें नहीं हैं अपेक्षाएं आपके व्यवहार को प्रभावित कर सकती हैं जब कोई व्यक्ति चोट लगी है और नाराज है, तो उनके लिए उनकी भावनाओं को नियंत्रित करना बहुत मुश्किल हो सकता है यदि आप उम्मीद कर रहे हैं कि आपकी पूर्व किसी विशेष तरीके से प्रतिक्रिया देगी, तो चीजों को अपेक्षित न होने पर आपको गुस्सा या निराश मिल सकता है
  • आप बातचीत को स्वाभाविक रूप से प्रवाह करना चाहते हैं यदि आप चीजों की अपेक्षा की तुलना में थोड़ा अलग तरीके से बदलते हैं तो आप आश्चर्य या निराश प्रतिक्रिया नहीं करना चाहते हैं
  • बातचीत में हस्तक्षेप करते हुए ध्यान दें कि आप क्या करेंगे, इस बारे में निश्चित नहीं हैं। इस तरह, आप अप्रत्याशित मुड़ें से निपटने के लिए बेहतर तैयार रहेंगे।
  • इमेज का शीर्षक रहें बी सहन रहें दूसरे चरण 9
    3
    प्रथम व्यक्ति में बयान का उपयोग करें इन बयानों को इस तरह तैयार किया जाता है कि वे अपराध को कम करते हैं। वे बाहर की स्थिति को देखते हुए अपनी भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं। पहले व्यक्ति के एक बयान में तीन भागों हैं: यह "मुझे लगता है ..." के साथ शुरू होता है, जिसके बाद एक ने तुरंत अपनी भावनाओं का उल्लेख किया - फिर, जिस तरीके से इस तरह से महसूस हो रहा है वह संकेत है - और अंत में, बताता है कि एक वह उस तरह महसूस किया
  • उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "जब आप अपने लिए समय की ज़रूरत के बारे में मुझसे झूठ बोला मुझे बहुत दुख हुआ आप तुरंत किसी और के साथ चलना शुरू कर दिया। तुमने बस मुझे बताया हो सकता है कि आप मुझसे रोमांटिक रूचि नहीं रखते हैं। "
  • पहले व्यक्ति के बयान का उपयोग करते समय पिछले भावना को पुनर्विचार करना उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "जब मैंने तुमसे कहा था, तब मुझे बहुत दुख हुआ, आप एक रिश्ते में नहीं रहना चाहते थे, और एक हफ्ते बाद आपको एक प्रेमिका थी क्योंकि मैं आपको मेरे साथ ईमानदार होना पसंद करता था।"
  • Video: MINECRAFT HELLO NEIGHBOR & HIS BROTHER FIGHT 4 Basement Key |FGTEEV Scary Roleplay Games for Kids #2

    बी टू टॉलरेंट ऑफ़ इफेक्ट्स टाइप 4 इमेज
    4
    माफी मांगिए माफी माँगने से आपको सच्चाई में बेहतर महसूस करने में मदद मिल सकती है, क्योंकि इससे बदला लेने की आपकी आवश्यकता कम हो जाती है और आपको चोट पहुँचाए जाने वाले किसी व्यक्ति को माफ करने में मदद मिलती है नम्रता से माफी मांगने के लिए बातचीत करके अंत में बातचीत करें।
  • आप कुछ ऐसा कहकर वार्तालाप समाप्त कर सकते हैं जैसे "मुझे पता है कि आपको नहीं लगता कि आपने कुछ गलत किया है, लेकिन मुझे आपकी माफी माँगने की आवश्यकता है।"
  • जब आप अपनी भावनाओं से बाहर निकलते हैं और माफी प्राप्त करते हैं, तो आपको बेहतर महसूस होगा। एक बार आपकी भावनाओं को उचित ठहराने के बाद, आप आगे बढ़ने के लिए बेहतर तैयार हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बदला जरूरी स्वस्थ नहीं है जबकि आप बेहतर महसूस करने के लिए छोटी चीजें कर सकते हैं, स्वस्थ होने और आगे बढ़ने पर ध्यान केंद्रित करें। किसी के साथ ग्रस्त होने के लिए ऐसा करने योग्य नहीं है, जो आपके लिए अच्छा नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com