ekterya.com

एक लड़की पर बदला लेने के लिए जो आपके साथ खेला था

यह जानना एक दर्द है कि जिस लड़की को आप पसंद करते थे वह आप के साथ खेला था उसने कभी भी आपको यह नहीं बताया कि उसने क्या किया था। और सबसे बुरी बात यह है कि आप उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते। आपको उस समस्या पर काबू पाने के लिए क्या करना चाहिए?

चरणों

Video: मैया तेरे चरणों की ग़र धूल जो मिल जाए Ambe Tere Charno Ki | Singer - Saijal, Aanchal, Isha

एक लड़की पर वापस जाओ शीर्षक वाली छवि जिसे आपने चरण 1 चलाया

Video: Bal Ganesh Full Movie In Hindi – Popular Animation Movie For Kids (HD) - Shemaroo Kids

1

Video: कभी लड़के साथ खेलने नहीं देते थे, आज दुनिया में सबसे ज्यादा विकेट इन्हीं के नाम हैं

यदि आपके पास एक "तामसिक योजना" है, तो इसे छोड़ दें। आपको अपने साथ खेलने जैसी तामसिक योजनाओं के बारे में सोचने से रोकना होगा, किसी दोस्त से यह पूछने के लिए कहें कि वह आपके लिए कुछ और है किसी पर बदला लेने का एकमात्र तरीका बेहतर व्यक्ति बनना है, सबसे अच्छा आप हो सकता है इसके अलावा, आप उस व्यक्ति की तुलना में बेहतर हैं जो बदला योजनाओं की योजना बनाते हैं जैसे कि वह एक किशोर साबुन ओपेरा में थे क्या आपने कभी देखा है कि उन परिस्थितियों को हमेशा कैसे खत्म होता है? और जिस व्यक्ति ने उन्हें शुरू किया वह सबसे खराब हिस्सा लेते हुए समाप्त होता है। मैं उस से बेहतर जानता हूं
  • छवि जिसे आप गर्ल बैक एट द एट द गर्ल को रेट किया है
    2
    इसे अनदेखा करें जब लोगों को नजरअंदाज कर दिया जाता है, तो लोग ज्यादा ध्यान देते हैं, आप यह भी देख सकते हैं कि यह कई मायनों में एक लाभ साबित हुआ है:
  • इस स्थिति में सबसे अधिक परिपक्व व्यक्ति बनो, ताकि किसी को भी इस बारे में संदेह हो कि कौन आपका समर्थन करे, वह अब आपके पक्ष में है इसके अलावा, एक बेहतर व्यक्ति बनने से आपकी अंतरात्मा को साफ हो जाता है
  • उसे दिखाएं कि आप उससे बेहतर हैं, कि आप बेहतर व्यक्ति हैं उसने अपनी कुछ अजीब योजनाओं में आप का इस्तेमाल किया था, लेकिन आप इससे बेहतर हैं स्थिति पर काबू पाने के द्वारा, आप उसे दिखाते हैं कि आप कितने सशक्त हैं और आप क्या याद आ रहे हैं।
  • वह सब दिखाओ जो आपने आगे चला। ये अच्छा है क्योंकि केवल आपको बताए जाने वाले लोगों को पता चल जाएगा कि आपको चोट लगी है, बाकी सोचेंगे कि इससे आपको कोई असर नहीं पड़ेगा। आप और भी तेजी से आगे बढ़ सकते हैं?
  • वास्तव में, यह आपको आगे बढ़ने की अनुमति देता है इसे अनदेखा करके, आपको नई चीजें और लोग मिलते हैं जो आपके ध्यान के योग्य होते हैं और आप जल्द से जल्द अपने जीवन को जारी रखने में सक्षम होने के बावजूद दिखाएंगे।
  • छवि जिसे आप गर्ल बैक एट द एट द गर्ल को चलाते हुए चरण 3
    3

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    दोस्तों के साथ डेटिंग शुरू करें तुम्हारा, उसकी, नए दोस्त, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अपने आप को अपने दोस्तों और सभी प्रकार के लोगों के साथ चारों ओर से घेरे, जो जानते हैं कि आप एक व्यक्ति के रूप में कितना महान हैं। यह आपको बेहतर महसूस कर देगा, यह आपको समर्थन देगा और अंत में, यह आपको दिखाएगा कि वह वह है जो इसे खो देता है



  • छवि जिसे आप गर्ल बैक एट द एट द गर्ल को रेट किया
    4
    अपमान से बचना उनसे बचें, भले ही वे चारों ओर न हों, क्योंकि इस तरह की चीज़ को हमेशा फैलाने का रास्ता मिल जाता है। उसके पीछे अपनी पीठ, या उसके सामने भी उसके बारे में बात न करें। मैं उस से बेहतर जानता हूं आपको कुछ तनाव या क्रोध प्रबंधन तकनीकों की आवश्यकता हो सकती है
  • छवि शीर्षक वाली छवि जिसे आप एक लड़की पर ले गए हैं चरण 5
    5
    अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण बनें अंत में, आपके लिए सबसे अच्छा बदला हो सकता है कि आप सबसे अच्छा व्यक्ति हो सकते हैं। अपने आप को थोड़ा खाली समय समर्पित करें और शायद, कुछ विकि की सहायता से, आप बन सकते हैं कि आप हमेशा कौन बनना चाहते थे। एक नए खेल की कोशिश करें, ध्यान करें, अपनी उपस्थिति और शैली का ध्यान रखें, स्कूल में प्रयास करें, नए दोस्त बनाएं और शानदार पार्टियों को व्यवस्थित करें कि आप कितने अद्भुत हो गए हैं
  • युक्तियाँ

    • शांत रहो, चाहे आप कितना क्रोधित होना चाहते हैं और उसे अपमानित करना चाहते हैं किसी मित्र को पहले से बताएं कि आपको शांत होने और बाहर जाने, या कुछ और करने के लिए थोड़ी मदद की आवश्यकता हो सकती है सच्चे दोस्त आपको समझेंगे और आपकी मदद करेंगे।
    • अपने मन को विचलित करने और नए दोस्त बनाने का एक शानदार तरीका है स्कूल में एक नए क्लब में शामिल होने के लिए जहां आप रुचि के विषयों के बारे में बात करते हैं। यदि आपको कोई नहीं मिल रहा है, तो अपने मित्रों के साथ विचारों का आदान-प्रदान करें और शायद आप अपने स्कूल के निदेशक से एक नया क्लब बनाने के लिए कह सकते हैं (जो पाठ्यक्रम के जीवन में बहुत अच्छा दिखता है: मज़े करना, दोस्त बनाना और बेहतर जीवन शैली है) बेहतर बदला है?)

    चेतावनी

    • कभी नहीं, लेकिन जब आप नशे में होते हैं (या वास्तव में कभी नहीं) उसे कभी कॉल नहीं करते या उसे एक पाठ संदेश भेजें आदर्श रूप से, अपना नंबर समाप्त करें और उसे अपने सामाजिक नेटवर्क से अवरुद्ध करें। अपने दोस्तों को प्रोत्साहित करें जो किसी लड़की के पीड़ित होने का जोखिम उठाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com