ekterya.com

कैसे अपने पूर्व प्रेमिका ईर्ष्या करने के लिए बनाने के लिए

यदि आपकी पूर्व प्रेमिका ने आपको छोड़ दिया है या आप को अस्वीकार कर दिया है, तो अपनी जीवन शैली में छोटे, सकारात्मक परिवर्तन करने से उसे ईर्ष्या बना सकता है और उसके बिना अपने नए जीवन के बारे में चिंतित कर सकते हैं। जब तक आप अपनी पूर्व प्रेमिका में उत्तेजना करने की कोशिश करते हुए ईर्ष्या अच्छे इरादों से आते हैं, तब तक उसे जलन हो रही है जिससे वह महसूस कर सके कि वह वास्तव में आपको प्यार करती है।

चरणों

इमेज शीर्षक वाले लोगों को आप सोचते हैं कि आप आत्मविश्वास से कदम 26
1
स्वस्थ और अस्वास्थ्यकर ईर्ष्या के बीच अंतर को समझें यह उपाय एक या दोनों दलों को अपनी पूर्व प्रेमिका को ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश करने के दौरान चोट पहुंचाने से रोकता है। ईर्ष्या के लिए एक स्वस्थ दृष्टिकोण तब होता है जब आपका लक्ष्य अपने पूर्व के साथ संबंध को गहरा करना या पुन: उत्पन्न करना है, जबकि एक अस्वस्थ दृष्टिकोण है जब आप बदला लेना चाहते हैं या जानबूझकर अपने जुनून को तोड़ने के लिए अपने पूर्व को चोट पहुँचना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक व्यक्ति को कॉल करें जिसने आपका नंबर ब्लॉक किया है चरण 9
    2

    Video: Livestream Tarot Readings

    अपनी पूर्व प्रेमिका से संपर्क करना बंद करो अपने पूर्व के साथ कोई संपर्क नहीं होने पर आपको आश्चर्य हो सकता है कि क्या हो रहा है और आप उससे बात करना बंद क्यों कर रहे हैं आपको संदेह हो सकता है कि आप किसी अन्य व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं या आप मजेदार गतिविधियों में व्यस्त हैं जो आपको शामिल नहीं करते हैं यदि आप सभी संपर्कों को तोड़ने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो उसे फिर से संपर्क करने से कम से कम दो या तीन सप्ताह प्रतीक्षा करें।
  • इमपॉड ब्लड शुगर लेवल स्टेप 13 इमेज का शीर्षक
    3
    अपने वर्तमान जीवन शैली में सुधार करें एक पुरानी स्पैनिश कहती है, "अच्छा रहने का सबसे अच्छा बदला है", जो मन में अच्छा है जब आप अपने पूर्व-प्रेमिका को ईर्ष्यापूर्ण बनना चाहते हैं। एक व्यक्ति के रूप में अपने आप में सुधार स्वस्थ है और जब आप एक ब्रेक के माध्यम से जाते हैं तो अपने आत्मसम्मान को उत्तेजित करता है अधिक बार व्यायाम करें, मित्रों और परिवार के साथ अधिक समय व्यतीत करें, पुस्तकों को पढ़ें और अन्य सकारात्मक बदलाव करें, जो आपके पूर्व आश्चर्य की बात है, यदि आपका जीवन इसके बिना बेहतर है।
  • अपने पूर्व चरण 17 के साथ कार्य शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने पूर्व-प्रेमिका के साथ साझा करने वाले मित्रों के संपर्क में रहें यह उपाय आपके पूर्व से लगातार पूछता है कि आपके साथ क्या होता है, भले ही आप उससे सम्पर्क न हों आपके मित्र भी आपके पूर्व के लोगों को बता सकते हैं कि उन्होंने आपको देखा है और आप बिना उसके अच्छे काम कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, अपने मित्रों को बताएं कि आपको काम पर पदोन्नति मिली, आपने वजन कम किया या अगले 5 के मैराथन में भाग लेने की योजना बनाई है। खबर आपके पूर्व के कानों तक पहुंच सकती है और अपनी उपलब्धियों से उसे जलन कर सकती है।
  • चुनावी रोल चरण 3 पर क्लिक करें



    5
    सामाजिक नेटवर्क में सक्रिय रहें आपका पूर्व अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल को जिज्ञासा से बाहर निकाल सकता है यह देखने के लिए कि आप उसके बिना कैसे कर रहे हैं और ध्यान दें कि आप किसी और के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं अपने सभी सोशल मीडिया पोस्ट को प्रकृति में सकारात्मक बनाने की कोशिश करें, रहस्यमय बनने की कोशिश करें और स्पष्ट विवरण प्रकाशित न करें। उदाहरण के लिए, शुक्रवार की रात में दोस्तों के साथ मज़ेदार होने के बारे में बताए बिना कहें कि आप कहां हैं या आप क्या जश्न मना रहे हैं।
  • आप की तस्वीरें अन्य महिलाओं के साथ समय बिताने, विशेष रूप से उन लोगों को आकर्षक समझते हैं यह देखते हुए कि आप अन्य महिलाओं के साथ मज़े कर रहे हैं, अपने पूर्व ईर्ष्यापूर्ण और भ्रमित कर सकते हैं कि वह वास्तव में आपके बारे में क्या सोचते हैं।
  • छवि शीर्षक एक कौगर के चरण 17

    Video: You Bet Your Life: Secret Word - Tree / Milk / Spoon / Sky

    6
    जब आप सार्वजनिक रूप से अपने पूर्व को पार करते हैं तो आत्मविश्वास और उदासीन कार्य करें यदि व्यक्ति में अपने पूर्व में मिलना अनिवार्य है, क्योंकि आप उसे काम पर देखेंगे या आपसी मित्रों के साथ मिलकर, मुस्कुराएंगे और उसे नमस्कार करेंगे, और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ेंगे यह सकारात्मक व्यवहार आपको अपने पूर्व आश्चर्यचकित कर सकता है कि आप उसके बिना दुखी क्यों नहीं हैं, यह भी दिखाता है कि आपको विश्वास है और आप अपने जीवन के साथ जारी रहे हैं।
  • Video: The Great Gildersleeve: Gildy's Radio Broadcast / Gildy's New Secretary / Anniversary Dinner

    इजाज़े लोगों को उकसाने के बिना चलो जाओ का नाम शीर्षक छवि 11
    7
    अपने पूर्व-प्रेमिका के लिए उपलब्ध न होने की कोशिश करें यदि आप पाठ संदेश कॉल करने या भेजने का प्रयास करते हैं, तो तुरंत जवाब न दें यह उपाय यह दिखता है कि आप व्यस्त हैं और आपके पूर्व में आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में उत्सुकता पैदा करेंगे। यह आपको उससे सुनने के लिए निराश दिखने में भी मदद करता है अपने पूर्व के फोन कॉल की प्रकृति के आधार पर, उसे कई घंटे या कई दिनों तक कॉल करने की कोशिश न करें।
  • एक कौगर के चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    8
    अपने आप को फिर से डेटिंग शुरू करने की अनुमति दें यद्यपि आप शायद अभी भी अपने पूर्व के लिए भावनाएं हैं और आप उसे वापस जाना चाहते हैं, फिर से डेटिंग अपने पूर्व ईर्ष्या करने का एक स्वाभाविक तरीका है, क्योंकि यह प्रतीत होता है कि आप पहले से ही ब्रेक को दूर कर चुके हैं और आपने अपने पूर्व के साथ जारी रखने का फैसला किया है। जीवन। इसके अलावा, आप किसी को अपने पूर्व से अधिक समय के साथ व्यतीत करने का आनंद लेते हुए जान सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • गतिविधियों और रुचियों के लिए अधिक समय समर्पित करें, जिन्हें आप ब्रेक के बाद ईमानदारी से आनंद लेते हैं। अपने पसंदीदा शौक में अपने आप को समर्पित करना आपकी पूर्व प्रेमिका से अपने मन को विचलित कर सकती है और यहां तक ​​कि आप नए दोस्तों और नए रोमांटिक संबंधों को उन लोगों के साथ मिल सकते हैं, जो आपके समान हितों को साझा करते हैं।

    चेतावनी

    • अपने पूर्व प्रेमिका को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए बहुत मुश्किल काम न करें या बहुत स्पष्ट चीजें न करें। यह कार्रवाई प्रतिउत्पादक हो सकती है और अपने पूर्व को यह जानकर अधिक रुचि ले सकती है कि आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं। सूक्ष्म रहें और अपनी प्रेमिका को अप्रत्यक्ष रूप से अतिरंजना के बिना अतिरंजित करें। उदाहरण के लिए, जब आप जानते हैं कि वह देख रही है तो अपने पूर्व ईर्ष्या को बनाने के लिए किसी दूसरी लड़की को नहीं चूमो।
    • अपनी पूर्व प्रेमिका को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए समय और ऊर्जा का अत्यधिक खर्च करने से बचें। यह कार्रवाई आपके व्यक्तिगत अस्तित्व पर विनाशकारी प्रभाव हो सकती है और आपको अपने जीवन के साथ जारी रखने से रोक सकती है, आप लक्ष्यों को पूरा करते हैं और आप उन चीजों में समय व्यतीत करते हैं जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com