ekterya.com

एक नियुक्ति (महिलाओं) के लिए अच्छा कैसे दिखाना

सिंगल होने के नाते प्यारा है यह आपको स्वतंत्रता, स्वतंत्रता और समय देता है हालांकि, कुछ के लिए सबसे बड़ी इच्छा रोमांस हो सकती है। वे प्यार के साथ प्यार में हैं दुर्भाग्यपूर्ण तथ्य यह है कि पहली बात यह है कि पुरुष एक औरत में देखकर उसकी उपस्थिति है। सामान्य बात यह है कि उन्हें आपकी रुचि होने से पहले सौंदर्य देखना होगा यह एक लेख है जो आपको सिखा देगा कि उन्हें आकर्षित करने के लिए कैसे अच्छा लगेगा। आपको अन्य सभी के ऊपर विश्वास और आत्मसम्मान की आवश्यकता होगी। यदि आप अकेलापन देखते हैं तो आपको कुछ भी नहीं मिलेगा।

चरणों

एक दिनांक (महिला) चरण 1 के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र
1

Video: सेना में महिलाओं की भर्ती की तैयारी में Army Chief, महिला प्रदर्शनकारियों से निपटने में मिलेगी मदद

एक शॉवर ले लो यह आपके लिए लंबे समय तक गर्म स्नान करने का मौका है जो आप हमेशा चाहते थे इसे करो स्नान जेल, शैम्पू, कंडीशनर, चेहरे का शुद्धिकारक और फोम या शेविंग जेल का प्रयोग करें। बाहर जाने से पहले, दुर्गन्ध दूर करनेवाला, शरीर लोशन और हल्का चेहरे का न्यूरोज़ाइज़र डाल दिया।
  • एक तिथि (महिला) चरण 2 के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने बालों के लिए ब्यूटी सैलून पर जाएं (या खुद करो) स्टाइलिस्ट से पूछिए कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या होगा और उसे प्रयोग करने दें। यदि परिणाम शानदार नहीं है, तो उसे फिर से अपने बाल कंघी करने के लिए कहें (आपके पास पर्याप्त पैसा होगा)। यदि आपके पास यह नहीं है, सामान निकालें और बाल की व्यवस्था करें जैसे आप चाहते हैं।
  • एक तिथि (महिला) चरण 3 के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप को एक फ्रांसीसी मैनीक्योर बनाओ यह अनुशंसा की जाती है कि एक पेशेवर आपके लिए ऐसा करता है ताकि आप अपने आप को ऐसा करने की कोशिश करते समय दाग न पड़े।
  • एक दिनांक (महिला) चरण 4 के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र
    4
    मोम के साथ अपनी भौहें या एक चिमटी के साथ मोम अगर वे अभी तक तय नहीं कर रहे हैं अपना नया समाप्त करें उन्हें ऊपर और बाहर ब्रश करके देखें, एक भौं भरकर या भौं भौंह के साथ फिक्सिंग कर दें।
  • एक तिथि (महिला) चरण 5 के लिए देखो बेस्ट बेस्ट
    5
    अगर आप ने अभी तक यह नहीं किया है, तो कान को पर्ज करें। आम तौर पर यह है कि कान के झुमके छोटे का उपयोग चंगा की सिफारिश की है, लेकिन इस बार इस अवसर कॉल रात में बाहर एक अच्छी गुणवत्ता के छल्ले का उपयोग कर।
  • एक तिथि (महिला) के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र 6

    Video: टोला सेवक and तालिम मरकज का फॉर्म कैसे भरे ,60000 पोस्टो पे कैसे होगी बहाली full proses

    6
    अपने दांतों को ब्रश करें और माउथवॉश का उपयोग करें यदि आप जानते हैं कि आप क्या खा रहे हैं, तो खुद को ताज़ा करने के लिए टकसालों या चबाने वाली गम लें।
  • एक तिथि (महिला) के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    एक बड़े लाल ब्रश का प्रयोग करता है, तो आप अपने आप को अपने गालों, नाक, माथे के साथ और ठोड़ी के नीचे एक छोटे से bronzing पाउडर लागू करना चाहते हैं। आप ठोड़ी पर एक डिप्पल के साथ एक नज़र बनाने के लिए छाया की ब्रश का भी उपयोग कर सकते हैं और थोड़ी सुस्ती जोड़ सकते हैं। अपने गालों की दरारों में थोड़ी अधिक जोड़ें। पाउडर से पहले आपकी त्वचा की टोन से मिलान करना बेहतर हो सकता है ताकि ब्रांसर अनियमित न हो। यदि आप एक शर्ट पहनना चाहते हैं जो आपके कंधों को उजागर करती है, तो उन्हें एक ही पाउडर के साथ कवर करें
  • एक तिथि (महिला) के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाली छवि चरण 8



    8
    एक ब्रश ले लो और क्रीज पर लैश लाइन से थोड़ी छाया उज्ज्वल छाया शब्दों में कहें, तो भौंह रेखा के साथ भीतरी कोनों पीतल का एक नरम छाया लागू होते हैं।
  • एक तिथि (महिला) के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    अपने गाल के केंद्र में थोड़ा लाल लगाओ (जब आप मुस्कुराते हैं तब राउंड पार्ट होते हैं)। जैसा कि आप पहले से ही कमाना पाउडर पर डालते हैं, अगर आप लाल का इस्तेमाल करते हैं तो अपने गालों के ऊपरी भाग पर थोड़ी अधिक डाल दें। यह आपको गुलाबी चमक देगा
  • एक तिथि (महिला) के लिए सर्वश्रेष्ठ देखो
    10
    पलकों के ऊपरी भाग पर आंखों का एक पतली लाइन लगाने के लिए, संभव के रूप में बारिश के करीब। कामुक आंखों होने के लिए, एक बिल्ली के उन लोगों की तरह, अपने आँख के कोने में एक पतली रेखा कमाना शुरू और लाइन मोटा बनाने या गहरा हो जाता है के रूप में आप रूपरेखा से जाना। जब आप लाइन (बाहरी कोनों) को समाप्त कर लें, तो अपनी आँखें बढ़ाने और थोड़ी सी चौड़ी करने के लिए स्ट्रोक ऊपर और बाहर ले जाएं। थोड़ा अधिक नाटकीय परिणाम प्राप्त करने के लिए इसे थोड़ा और बढ़ाएं।
  • एक तिथि (महिला) के लिए देखो बेस्ट के लिए शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 11
    11
    ऊपरी छिद्रों पर जलरोधक काजल के दो कोट को लागू करें यह न केवल आँसू और हँसी के बावजूद अर्दली flanges सुनिश्चित करेगा, लेकिन यह भी आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपके बरौनी coquettish हो सकता है और उनका ध्यान आकर्षित करेगा।
  • एक तिथि (महिला) के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र 12
    12
    अर्द्ध स्थायी चेरी रंग लिपस्टिक का एक छोटा सा हिस्सा लागू करें जो अप्रत्याशित चुंबन का समर्थन करता है। यदि आप पीने जा रहे हैं, तो पुआल का उपयोग करें
  • एक तिथि (महिला) के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र 13
    13
    छोड़ने से पहले, अपने बालों, गर्दन और कलाई पर अपने पसंदीदा इत्र का एक छोटा सा आवेदन करें।
  • युक्तियाँ

    • इसे पूरी रात का पीछा न करें सुनिश्चित करें कि आपको "आसान लड़की" जैसी नहीं लगता है
    • अपने आप को रहो यदि आप बहुत काम करने जा रहे हैं और आप खुद नहीं हैं, तो निश्चित रूप से वह ध्यान देंगे और निराश होंगे।
    • खुश रहें, मज़े करो और मज़ा लें इन सुविधाओं को उजागर करेंगे और आपकी आँखें चमकेंगी, जो उन्हें सुपर चुंबक के रूप में आकर्षित करेगा।
    • एक शरारती मुस्कुराहट और रहस्य की एक हवा में आप सभी रात का अनुसरण करेंगे।
    • साफ और स्त्री रहें, लेकिन आरामदायक और आराम से रहने के लिए सुनिश्चित करें आप अपने आप को जलती हुई देखेंगे।

    चेतावनी

    • श्रृंगार के साथ अतिरंजित न करें सुनिश्चित करें कि आप प्राकृतिक "और" चुलबुला दिखते हैं नियुक्ति के लिए आपको अपने होंठ का उच्चारण होना चाहिए यदि लड़का कामुक से अधिक "मिठाई" लगता है, तो वह आपकी आंखों पर ध्यान खींचता है। आँखें आत्मा की खिड़कियां हैं और आपको अपने इंटीरियर की अवधारणा देती हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए दिल्ली सरकार ने निकाली वेकेंसी || Asal News

    • विक्टोरिया के सीक्रेट के किसी भी आइटम ने उन्हें पागल कर दिया। खासकर विक्टोरिया की स्वर्गीय संग्रह!
    • ट्रस्ट! आपकी नियुक्ति निश्चित रूप से नोटिस होगी!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com