ekterya.com

उस विशेष लड़के को कैसे पूरा किया जाए

आपको लगता था कि 3 लोगों की तरह ये लोग मिलना मुश्किल नहीं है ग्रह पर उनमें से एक अरब हालांकि, यह है। और जब भी आप एक को जानते हैं, आपको क्या कहना चाहिए या आप इसे कैसे करते हैं? कोई जादू की औषधि नहीं है जो कि बच्चों को आप पर जाती है और यह कि वे बातचीत शुरू करते हैं। हालांकि, यह आवश्यक नहीं है और क्यों? क्योंकि आप महान हैं और आपके पास ऐसा करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास है।

चरणों

भाग 1

सही आदमी खोजें
मिट अ ब्वॉय स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
आप किस तरह के लोगों के साथ समय बिताना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें। यह आवश्यक नहीं है कि आपको एक लड़का मिलना पड़े, जो आपकी सभी आवश्यकताओं को पूरा करता है, लेकिन कुछ गुण हैं जिन्हें आपने शुरुआत से पसंद किया था। वह क्या मानता है? तुम्हें क्या पसंद है? आप अपने खाली समय में क्या करते हैं? अगर आप किसी को इस तरह जानते हैं, महान! यदि नहीं, तो आपको इसकी तलाश करनी होगी।
  • एक बार जब आप जानते हैं आप किस तरह के व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं, इस बारे में सोचें कि आप कहां हो सकते हैं क्या यह एक ऐसा व्यक्ति होगा जिसे आप पार्टी में मिलेंगे? क्या आपको विद्यालय के बाद एक खेल अभ्यास पर जाना होगा? या एक संगीत कार्यक्रम में?
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने समुदाय में क्लबों में शामिल हों, जो आपकी दिलचस्पी है कुछ लोग आपको बताएंगे कि आपको एक क्लब में शामिल होना चाहिए, जहां आप की तरह का आदमी हो सकता है, लेकिन यह काम नहीं करेगा। आपको एक क्लब में शामिल होना चाहिए जो आप इस तरह से आनंद लेते हैं, ए) आप वहां खुश होंगे और बी) आप उन लोगों से मिलेंगे जिनके साथ आपके पास कुछ समान होगा। तो एक थिएटर क्लब में शामिल होने के बारे में सोचें? एक पर्यावरण क्लब? एक स्पोर्ट्स टीम? या क्यों न बेघर जानवरों के लिए आश्रय में स्वयंसेवक? यहां तक ​​कि अगर आपके लिए यह बिल्कुल सही लड़का नहीं है, तो आप अच्छे दोस्त बन जाएंगे, आप व्यस्त रहेंगे और यह संभावना है कि आप एक नया कौशल विकसित करेंगे।
  • यह कहना जरूरी नहीं है कि एकमात्र जगह आप लोगों से मिलने नहीं जा रहे हैं, घर पर है, जबकि आप सभी टीवी देख रहे हैं और बिल्लियों से घिरे हुए हैं। यदि आप वहां से निकल जाते हैं, हर तरह से आप एक से मिलेंगे वहाँ 3 की तरह है उनमें से एक अरब सभी के बाद वहाँ बाहर
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 3 नामक छवि
    3
    उन जगहों पर जाएं जहां आपको सहज महसूस होता है। ये आपके पसंदीदा बुकस्टोर हो सकते हैं यदि आप कॉफी पसंद करते हैं तो आप शौकीन शौकीन या कॉफी की दुकान हैं। यह एक स्थान भी हो सकता है जो आप आमतौर पर अपने दोस्तों के साथ जाते हैं। लोकप्रिय जगहें भी काम करती हैं, जैसे कि स्केटिंग रिंक या आइसक्रीम पार्लर, उन स्थानों पर जहां आपकी उम्र के लोग लगातार जाते हैं।
  • आप एक समूह या अकेले के रूप में जा सकते हैं हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि आप थोड़ा समय अपने दम पर बच्चे जो भीड़ के साथ सहज नहीं हैं, के लिए इन स्थानों में (सबसे लोग इस संदर्भ में, वास्तव में) खर्च अधिक आने के लिए सहज महसूस करते हैं आपको या आपके द्वारा संबोधित किया जा सकता है
  • मिट अ ब्वॉय चरण 4 नामक छवि
    4
    आप जो प्यार करते हो आप इस आदमी को जानते हुए भी खत्म हो अगर आप अपने क्षितिज का विस्तार करने की कोशिश करेंगे, तो आप दुनिया के लिए भीड़, आप सामाजिक घटनाओं, बैठकों के लिए जा रहे हैं, तो आप एक जिम वर्ग या कला में शामिल होने, और अपने सपनों का पीछा। यह होगा। विश्वास करो और सबसे महत्वपूर्ण बात, आप खुश रहेंगे और खुद का बेहतर संस्करण होगा क्योंकि आप ऐसा करेंगे जो आप के बारे में भावुक हैं। तो, वह तुम्हारे साथ प्यार में क्यों नहीं पड़ता?
  • क्या आप ये कह रहे हैं "ऐसा तब होता है जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं"? खैर, यह किसी कारण से कह रहा है। यदि आप अपने जीवन के साथ जारी रखते हैं, तो आप किसी से मिलेंगे जो अपने जीवन के साथ चला जाता है, और यह संभव है कि जब वे एक साथ हों तो वे अपनी महानता को जोड़ सकते हैं। कोई लड़का आपको अपनी ज़िंदगी जीने से रोक सकता है, चाहे आप एक हों या न हों
  • मिट अ ब्वॉय चरण 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: ध्यान लगाकर पढ़ाई कैसे करें | How to Study with Full Concentration | Awal

    5
    जब आप ऑनलाइन किसी से मिलते हैं तो सावधान रहें आपको उन लोगों को मिल सकता है जो चैट रूम, फेसबुक या संदेश बोर्डों में आपके साथ संगत हैं जो दोनों का आनंद लेते हैं। उस ने कहा, बहुत सावधान रहें वहाँ कई स्कैमर हैं जो आपको विश्वास नहीं करना चाहिए। यदि आप किसी को जान लेते हैं, तो उस व्यक्ति की तलाश करें जो तुम्हें जानता है और यह प्रमाणित कर सकता है कि यह वास्तविक है।
  • इसे ध्यान में रखने के लिए, इंटरनेट पर व्यक्तिगत जानकारी न दें। अपना नाम और फोन नंबर देना ठीक है, लेकिन अपने घर का पता या व्यक्तिगत पहचान जानकारी कभी नहीं दें। आखिरकार, एक लड़के को इसकी ज़रूरत क्यों होगी?
  • Video: 40 MAHABHARAT | कर्ण की पत्नी पद्मावती Vs द्रौपदी | कर्ण का पुत्र वृशकेतु | Draupadi Vs Padmavati

    मिट ए ब्वॉय चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप स्कूल को देखने के लिए जा रहे हैं, तो अपना समय लें। यह महत्वपूर्ण है कि आप एक सामान्य भागीदार की तलाश न करें, क्योंकि यह आमतौर पर असंतोषजनक और विनाशकारी रिश्ते की ओर जाता है। दूसरी तरफ, अगर आपको पता चलता है कि आपको भागीदार बनाने की ज़रूरत है, तो चीजें धीरे-धीरे करें उन लोगों की दृष्टि खोना न करें जिनके समान हित हैं या आकर्षक व्यक्तित्व। यह महत्वपूर्ण है कि आपके अनिवार्य विश्वास प्रणाली सिंक्रनाइज़ हैं - अन्यथा, रिश्ते का अंत नहीं होगा और किसी को टूटे हुए दिल के साथ समाप्त होगा।
  • उस व्यक्ति की खोज न करें जो "ठीक" है और मानते हैं कि आप उसे इसे और अधिक वांछनीय बनाने के लिए बदल सकते हैं। इससे भावनात्मक रूप से चोट लगी है और प्यार या दोस्ती की कोई संभावना बर्बाद कर सकती है। यदि चिंगारी को शुरुआत से नहीं दिया गया है, तो उसे बल न दें आपको किसी को आग लगने और उसी तरीके से महसूस करना होगा जो आप करते हैं आप इसे बदलने के बिना।
  • मीट अ ब्वॉय चरण 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: Jadugar आँख पर पट्टी बान्ध कर गाड़ी कैसे चलाता है?,How to?Jadu,Magic,जादू, guru Chela Jadu.

    7
    मांग करो आप पूरी तरह से आप के आसपास का एहसास हुआ और लगता है जब आप सही व्यक्ति मिल गया है, अपने आप से पूछना अगर यह आदमी की तरह है जो कुछ और उम्मीद के बिना आप के साथ समय बिताना चाहते थे, यह व्यक्ति की तरह हम लंबे समय तक रहना चाहता हूँ कि क्या, अगर अगर आप सभी के प्रति सम्मान करते हैं और यदि आप उनकी कंपनी का आनंद लेते हैं तो आप खुद का ख्याल रख सकते हैं यदि आपके सभी उत्तर "हां" हैं, तो आप सही रास्ते पर हैं! अब कार्य करने का समय है
  • पुरुषों के बारे में एक सामान्य नियम यह है: यदि आप सोचते हैं कि एक लड़का आपको उसके जैसा जानता है, तो ऐसा नहीं है। अगर आपको यकीन है कि वह तुम्हें यह पसंद जानता है, तो यह हो सकता है अगर आपने उसे चेहरे से कहा है कि आप उसे पसंद करते हैं, तो वह अभी भी नहीं जानता कि आप इसका मतलब है। अगले चरणों में, आपको धीरे-धीरे बातें करना चाहिए और फिर स्पष्ट रूप से पर्याप्त बोलना चाहिए। क्या आप तैयार हैं?
  • भाग 2

    आत्मविश्वास का विकास करें
    मिट अ ब्वॉय चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आस-पास के लोगों को खोलें यदि आप अपने आसपास के लोगों से बात नहीं करते हैं, तो इस लड़के के साथ खुलना मुश्किल होगा। अपने आस-पास के लोगों के साथ दोस्त बनकर शुरू करें यह कई कारणों के लिए अच्छा है:
    • वह आपको अपने आस-पास के लोगों से बात करेगा। इससे आपको अच्छा, मजेदार और मिलनसार दिखाई देता है इससे आपको अधिक पहुंच योग्य भी दिखाई देगा।
    • आप उन लोगों के साथ दोस्त हो सकते हैं जिनसे आप बात कर रहे हैं। यह एक प्राकृतिक पुल है जो दोनों बोलने वाला है
    • एक बार जब आप हर किसी से बात करते हैं, उसके साथ बात भी कुछ प्राकृतिक होगा ऐसा लगता है कि आपको कोई गुप्त इरादा नहीं है, इस प्रकार किसी भी भावना को छिपाते हुए कि आप गलती से दिखाना नहीं चाहते हैं
  • मिट अ ब्वॉय चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अभ्यास में मिलनसार होना चाहिए जितना अधिक आप अपने आप को दुनिया को उजागर करेंगे, लोगों के साथ सामंजस्य करेंगे और बात करेंगे, सभी के साथ मिलनसार आसान होगा। अगर आप केवल एक वर्ष में कुछ बातचीत कर लेते हैं, तो यह संभव है कि आप काफी गड़बड़ और बेबुनियाद दिखेंगे। और यह सामान्य है कोई भी कासानोवा नहीं पैदा हुआ था, लेकिन हम सभी को सीखने के लिए आया था।
  • हम सभी सामाजिक जानवर हैं और हम इस तरह की अध्यापन को जल्दी से एक बार मिलते हैं, जब हम बाहर जाते हैं और कोशिश करते हैं। वही आपके साथ होगा! यह सबसे पहले मुश्किल होगा, लेकिन जैसा कि आप अभ्यास करते हैं यह आसान और आसान होगा। यही कारण है कि आपको अपने आस-पास के लोगों के साथ शुरू करना चाहिए और आप कहां आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते - इस तरह, आप और आपके कौशल उस विशेष लड़के के साथ मिलकर गर्म हो जाएँगे
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 10 नामक छवि
    3
    सुलभ रहें. यदि आप मुस्कुराते हैं, और आप एक इच्छुक व्यक्ति हैं और दूसरों से बात करने को तैयार हैं, तो यह अनिवार्य होगा कि आप अधिक लोगों से मिलना बंद कर देंगे यदि आप दूर हैं या आप बातचीत के हर हिस्से पर नहीं हैं (लेकिन, उदाहरण के लिए, आप हर समय सेल फोन के साथ हैं), अन्य शायद आप से दूर हो जाएंगे और आपको लगता है कि आप बात नहीं करना चाहते हैं। अपने सिर को ऊपर रखें और अपना मन आपके आस-पास की ओर केंद्रित है। यदि आप दूसरों के समान ही वास्तविकता में हैं, तो वे समान परिस्थितियों को साझा करेंगे और आपको इसके बारे में बात करने के लिए कुछ देना होगा।
  • उदाहरण के लिए सोचो, कि आप क्लब में हैं जिसे आपने स्कूल के बाद चुना था और कई लोग आपके साथ टेबल के आसपास हैं तो आम में एक दोस्त एक मजाक बनाता है और हर कोई बिना रोकता हंसता है। बाद में, आप और लड़का आप की तरह एक साथ पार्किंग को छोड़ दें और मजाक का एक संदर्भ बनाओ जिसे बनाया गया था। इस तरह, वे एक साथ हंसते हैं और बर्फ टूटता है। इस तरह, आप एक महान काम किया होगा प्रगति।
  • मीट अ ब्वॉय चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4



    अच्छी स्वच्छता बनाए रखें अपने बाल कम्बे, साफ कपड़े और एक सुखद सुगंध भी लें शायद आप इस लड़के को बहुत पसंद नहीं करते, अगर वह कचरे से बाहर निकल आए, है ना? वही उसके लिए जाता है शारीरिक रूप से सुलभ होने के लिए, आपको बेहतर देखना होगा एक संगठन पहनें जो आपको सुरक्षित महसूस करता है, अपना पसंदीदा होंठ चमक और मुस्कान पहनें। इस तरह आप तैयार होंगे।
  • बच्चे का ध्यान प्राप्त करने का प्रारंभिक तरीका भौतिक के साथ होता है यह कैसे काम करता है हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दें अपने स्वरूप में अपने आप को देखो और आप उनका ध्यान कैद करने में सक्षम हो सकते हैं। हालांकि, अतिरंजना मत करना, क्योंकि यदि आप बहुत कठिन प्रयास करते हैं तो आप उस नए हित में डाल देंगे। यह स्पष्ट हो जाता है जब कोई ऐसा नाटक करता है जो वह नहीं है, तो हमेशा अपनी सहजता फर्म को रखें।
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 12 के शीर्षक वाला इमेज
    5
    एक खुला दिमाग है अपने आप को या अन्य लोगों को कम मत समझो हर कोई मूल्यवान है, बस आप की तरह यदि आपके पास यह रवैया है, तो यह स्पष्ट होगा कि आप अन्य लोगों में दयालु और रुचि रखते हैं। मैं आपको थोड़ा बेहतर क्यों नहीं जानूं? अपने कौशल के साथ करने के लिए दृश्य संपर्क और वह सुंदर मुस्कान, वह निश्चित रूप से कम से कम एक या दो बार आपके साथ बात करना चाहेंगे। एक सकारात्मक दृष्टिकोण से अच्छी चीजें होती हैं, जबकि एक नकारात्मक रुख ऐसा होने से रोकता है।
  • यहां तक ​​कि अगर यह पता चला है कि वह आप में दिलचस्पी नहीं है, वह ठीक हो जाएगा। क्या होगा अगर वह नहीं कहता? यह एक दर्दनाक सबक है जो हमें सीखने में कई वर्षों तक लेता है। अगर वह कहते हैं, तो खुश रहो। आपको नहीं पता कि जब आप पूछ रहे थे कि कितने साल बीतते, तो उसने तुम्हें बचा लिया। उसने तुम्हें छोड़ दिया है ताकि आप पूरी दुनिया में अपने दूसरे पसंदीदा लड़के के करीब पहुंच सकें। तो सब कुछ हल हुआ
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    6
    ध्यान रखें कि वह शायद आप से अधिक परेशान है जब आप अपने स्वयं के विश्वास पर काम कर रहे हैं, तो ध्यान रखें कि कई लोग एक लड़की से परेशान बात कर रहे हैं। यदि वह उस व्यक्ति को पुश की जरूरत है, तो कुछ पल के लिए आँख से संपर्क करें या उस तरह के मुस्कुराहट के रूप में लड़के के लिए एक बातचीत शुरू करने के लिए आमंत्रण के रूप में देखें या देखें कि उसे आपके साथ बातचीत करने में डर नहीं होना चाहिए।
  • यह खुद को देने का एक अच्छा तरीका है जो उससे बात करने के लिए बहुत कम धक्का है जब आप समझते हैं कि आप परेशान हैं और असुरक्षित हैं, और शायद आपको लगता है कि आप उसमें दिलचस्पी नहीं रखते हैं, दोस्त के रूप में भी नहीं, यह मददगार होगा यदि आप दोस्ती के अच्छे भाव को बनाने पर जोर देते हैं।
  • भाग 3

    बातचीत शुरू करें और इसे बेहतर जानिए
    मीट अ ब्वॉय चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    ध्यान दें कि बातचीत शुरू करने के लिए आपके आस-पास क्या होता है। उदाहरण के लिए, यदि आप स्कूल में दालान में हैं और आप देख सकते हैं कि जो छात्र बहुत ही आकर्षक लड़का है, जो एक पोस्टर को देखते हुए स्कूल की किताबों को पढ़ने के लिए संबंधित फुटबॉल को देखता है, उस पर चलना और उससे पूछें कि क्या वह एक तस्वीर भेजने जा रहा है। अपने आप को परिचय, सब कुछ के बारे में एक खुले दिमाग है और बस अच्छा होगा इस तरह, आप आधिकारिक तौर पर दोनों के बीच बर्फ को तोड़ने में सक्षम होंगे। निम्नलिखित धीरे धीरे हो सकता है - हालांकि, सबसे कठिन हिस्सा खत्म हो गया है।
    • आप यह भी पूछ सकते हैं कि यह क्या कर रहा है या ऐसा क्या दिख रहा है। यदि आप कुछ पसंद करते हैं, तो टिप्पणी करें। यदि ऐसा कुछ है जिसके बारे में आपको पता नहीं है, तो प्रश्न पूछें और इसके बारे में अधिक जानने की कोशिश करें जो आप कहते हैं। यदि आप किसी ऐसे समय में देख रहे हैं जब आप एक बैंड खेल रहे हैं जिसे आपने कभी नहीं सुना है, तो ऐसा कुछ कहें, "अरे, वे क्या खेल रहे हैं? यह मुझे परिचित लगता है। " कुछ भी कहें जो वार्तालाप का प्रवाह बनाता है। फिर, आप अन्य बैंड के बारे में बात करना शुरू कर सकते हैं और वहां से प्राप्त कर सकते हैं।
  • मीट अ ब्वॉय चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    2
    कुछ चीजें खोजें जिनकी आप रुचि रखते हैं और फिर एक के बारे में एक टिप्पणी या प्रश्न बनाते हैं। आपने बर्फ तोड़ दिया है, लेकिन अब क्या? आगे बढ़ो और अपने जीवन के दर्शन के बारे में गहरी बातचीत न करें। शुरू करने के लिए, आपको अपने हितों के बारे में जानकारी देने की ज़रूरत हो सकती है, जैसे कि आप जानना चाहते हैं कि आप किसी खेल का अभ्यास कर रहे हैं, बस के बारे में बात करने के लिए कुछ है इस तरह, जब वे एक साथ हॉल में हों, तो आप ऐसा कुछ पूछ सकते हैं, "अरे, आप फुटबॉल टीम में हैं, है ना? क्या वे इस हफ्ते के खेल जीतेंगे? "
  • इससे यह भी पता चलता है कि आप ध्यान दे रहे हैं, जिससे आपको अच्छा लगेगा। उम्मीद है, यह आपके बारे में पूछना शुरू कर देगी और आप किस हित में हैं यदि आप ऐसा करते हैं, तो यह संकेत दे सकता है कि आप आराम से उससे बात करने या उससे बाहर जाने के लिए अधिक समय व्यतीत कर सकते हैं।
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 16 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    कुछ छोटी और मजाकिया बातचीत करने के बारे में सोचने का प्रयास करें किसी से बात करने का सबसे कठिन हिस्सा बातचीत शुरू करना है लेकिन यह खत्म हो चुका है! हालांकि, आपको बातचीत करना जारी रखना चाहिए प्रारंभिक वार्तालाप को अंतिम बनाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • अपने पर्यावरण से संबंधित विचार एकत्र करें यदि आप खेल खेल देख रहे हैं, तो बस क्या हुआ, इस बारे में कोई टिप्पणी करें- उदाहरण के लिए, "आह! क्या आपने देखा कि उसने गेंद कैसे गंवा?" फिर, एक मजेदार या दिलचस्प कहानी बताएं जो आपके साथ हुआ एक गेम में हुआ। यह संभव है कि उनके पास एक अजीब कहानी भी है
  • यदि आप किसी भी स्थान पर हैं, तो अपने आस-पास के ऑब्जेक्ट में सुराग ढूंढने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, क्या आपके पास उस लड़की जैसा एक दर्पण था जिसे आपने देखा था जब आप लड़की थीं? उसे एक दिलचस्प और आकर्षक स्वर के साथ बताएं
  • वार्तालाप की शुरुआत भावनात्मक या गहन नहीं होती है यह बहुत सरल हो सकता है, उदाहरण के लिए, "जब मैं बच्चा था तो मेरे घर में कुर्सी होती थी आह, जो मुझे अच्छे पुराने दिनों की याद दिलाता है, हैहा! "कुछ आश्चर्यजनक या अजीब लगता है, और पूछें कि क्या इसकी भी एक ऐसी कहानी है
  • मिट अ ब्वॉय चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    आश्वस्त रहो, मीठा हो, आरामदायक और शांत रहें अधिनियम के रूप में अगर यह कुछ आकस्मिक थे, क्योंकि यह है। जल्दी मत करो, क्योंकि यह एक सरल बातचीत है अगर आपको लगता है कि यह बाहर जा रहा है, तो उसका सम्मान करें और इसे समाप्त करें आपके पास एक और समय में अधिक बातचीत होगी। अगर बातचीत अच्छी तरह से चल रही है, तो इसे जाने दो कि वह आपको कहां लेता है यदि वह आपके फोन नंबर या आपके फेसबुक के लिए पूछता है, तो बहुत अच्छा! यदि आप नहीं करते हैं, तो यह ठीक भी है।
  • अगर आपको आत्मविश्वास और साहसी लगता है, और सबकुछ ठीक है, तो आप अपने फोन नंबर के लिए खुद पूछ सकते हैं। कुछ लोग इसे पसंद करते हैं जब वे सीधे होते हैं हालांकि, इस से कुछ भी नहीं करना है इस तरह से एक दोस्ताना तरीके से प्रार्थना करें या एक सवाल पूछें जैसे "क्या आप मजाक कर रहे हैं?" या "मैंने कभी ऐसा नहीं देखा [एक वस्त्र का उल्लेख] यह आप पर अच्छा लग रहा है! " सुनिश्चित करें कि आप एनिमेटेड, मैत्रीपूर्ण और सुलभ दिखते हैं जब बातचीत में उचित हों तो हंसते रहें कुंजी आत्मविश्वास में है अंतिम उद्देश्य आपके टेलीफ़ोन नंबर या किसी अन्य प्रकार के संपर्क (फेसबुक, ईमेल आदि) प्राप्त करना होगा।
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 18 नामक छवि
    5
    अपने दोस्त बनकर शुरू करें यह जानने का एकमात्र तरीका है कि आप दोनों के साथ मिलकर और रसायन शास्त्र के रूप में दोस्तों के रूप में शुरू कर रहे हैं। थोड़ी देर के साथ एक साथ व्यतीत करें, लेकिन समूहों में, चैट करें, पार्टियों को देखें और एक ऐसा विचार प्राप्त करें जो दूसरे की तरह है। यदि आपकी भावनाएं बढ़ती हैं, तो इसे जारी रखें। तब आप कार्य कर सकते हैं जब आपको सुरक्षित लगता है
  • निराशा मत दिखाना आप उन्हें यह कहकर डराने की संभावना है कि "आप मेरे जीवन में सबसे आश्चर्यजनक व्यक्ति हैं। मुझे पता है कि तुम मुझे बहुत ज्यादा नहीं जानते, लेकिन मैं आपको यह करने के लिए प्यार करता हूं। " कुछ पुरुष पहले एक हताश व्यक्ति द्वारा आकर्षित होते हैं, लेकिन इस आकर्षण का अंत हो गया है। चीजें धीरे-धीरे लेने और मित्र बनना शुरू करना बेहतर है।
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    जब वे एक-दूसरे को थोड़ा सा जानते हैं, तो वे दोस्तों के एक छोटे से समूह के साथ लटका देते हैं। यह पर्याप्त नहीं है कि वे स्वयं पार्टियों में देखते हैं, थोड़ा बोलते हैं, अंग्रेजी वर्ग में एक साथ होते हैं या शायद फुटबॉल मैचों में मिलते हैं आपको अपने ही हाथों से इस मामले को लेना पड़ सकता है, शुरुआत में किसी भी अवसर के लिए आपसे और कुछ मित्रों को एक रात के साथ कहने से शुरू हो सकता है अगर आपको परीक्षा लेनी होती है, तो एक महान बहाना "अध्ययन" बैठक आयोजित करना है।
  • दोस्तों के एक छोटे से समूह के साथ लटकाते समय वे आराम महसूस करते हैं, वे अकेले स्तर बढ़ा सकते हैं छोटे कदम उठाने के लिए सबसे अच्छा है, बड़ा छलांग नहीं।
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 20 नामक छवि
    7
    उसे पता है कि आप उसे पसंद करते हैं एक बार जब आप काम पूरा कर लेंगे, तो आगे क्या होगा? ठीक है, समय के साथ आप इसे स्पष्ट कर सकते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं या शायद वह वह है जो यह स्पष्ट करता है कि वह आपको पसंद करता है। किसी भी तरह से, यह एक कदम है जो सही दिशा में जाता है। एक या दो दोस्तों से पूछें कि उनके साथ आपके मौके क्या हैं यह संभव है कि वह वही कर रहा है।
  • यह निजी तौर पर करना बेहतर है और जब मनोदशा सही है। उदाहरण के लिए, यदि आप अकेले दोबारा अच्छे दोपहर के बाद अकेले होते हैं और वह एक अच्छी मूड में हैं, तो आप उसे बता सकते हैं आपको शायद आपको परेशान होने से पहले उन्हें बताने की ज़रूरत है, लेकिन उम्मीद है कि यह कुछ खत्म हो जाएगा जैसे "आप जानते हैं, मैं आपको बहुत पसंद करता हूं मुझे लगता है कि अगर हम एक साथ हैं तो यह वास्तव में अच्छा होगा। क्या आप मेरे साथ कुछ समय से बाहर जाना चाहते हैं? " अगर वह हां कहते हैं, शानदार है अगर वह नहीं कहता, तो शांत रहें। एक "मैं समझता हूँ मैं सिर्फ ईमानदार होना चाहता था "एक विवेकपूर्ण प्रतिक्रिया है जिस तरह से आप इसे इतनी अच्छी तरह से संभालते हैं, वह आपको विस्मित और प्रभावित करेगा, जो आपके मन को बदल सकता है।
  • युक्तियाँ

    • वह जगह जहां वे ज्ञात हैं अगर आप सड़क पर पसंद करते हैं, तो अगर आप मॉल में जाते हैं, तो आप किसी एक ही भ्रमण क्लब में शामिल होने के लिए किसी और को अपने हितों के साथ मिलने का अधिक अवसर प्राप्त करते हैं। यदि आप धार्मिक हैं और गाते हैं, तो चर्च के गाना बजानेवालों में शामिल हों। यदि आपने स्कूल समाप्त कर लिया है, तो एक कोर्स करें जो रात में आपकी रूचि रखता है निश्चित रूप से उस व्यक्ति को जो आपके बगल में बैठता है वह उस कोर्स में भी दिलचस्पी है

    चेतावनी

    • यह भी महत्वपूर्ण है कि आप इन चरणों को कैसे निष्पादित करते हैं यही है, "जिस तरह" में आप आँख से संपर्क करते हैं वह गलत व्याख्या कर सकते हैं। आपको लड़के को देखना चाहिए जैसे कि आप "हैलो" कह रहे थे। हालांकि, उस व्यक्ति की मानसिक स्थिति पर निर्भर करते हुए, आप सोच सकते हैं कि आप कह रहे हैं "आप आकर्षक हैं और मैं आपके लिए मर रहा हूं"। इसलिए सावधान रहें और अस्थिर लोगों से बचने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com