ekterya.com

कैसे हस्ताक्षर मेष के एक आदमी को जीत के लिए

यदि आप एरियन (21 मार्च - 1 9 अप्रैल) को जीतना चाहते हैं, तो आपको निपुण होना चाहिए, परिष्कृत होना चाहिए और इसमें कई निपुणताएं होंगी। अपना नज़र कैप्चर करना आपके द्वारा किए गए प्रयास और आत्मविश्वास पर निर्भर करेगा जो आपको अपना ध्यान आकर्षित करना है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप उसके साथ प्यार में गिर गए हैं। वह खुद को यकीन है, आकर्षक और बहुत सेक्सी है एक रिश्ता बनाने के लिए पहले क्षण से अपने आकर्षण का उपयोग करें!

चरणों

भाग 1

मुझे तुम्हें देख कर
एक एरीज़ मैन स्टेप 1 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
flirts. पहली चीज़ें पहले: मेष एक मजबूत, भावुक और यौन संकेत है यदि आपकी चिंतित और आवेगी पक्ष कई अवरोधों और असुरक्षाओं के नीचे छिपे हुए हैं, तो आपका एरियन जल्दी से दूसरे पक्ष में बदल जाएगा। इसलिए, लगातार अजीब तरह से, क्योंकि यह राशि चक्र के इस संकेत के लिए मजेदार और पुनः पुष्टि का मुख्य स्रोत है। उनके दिमाग में, यह स्थिति बहुत दिलचस्प रखती है!
  • हर संभव तरीके से उसके साथ इश्कबाज़ी करें: अपने शरीर, अपनी आँखें और अपने शब्दों के साथ। अपनी रूचि रखने के लिए, इसे डबल अर्थ और वर्ड गेम्स का उपयोग करके एक बहुत सूक्ष्म तरीके से करें। एक अरियन बुद्धिमान महिलाओं को प्यार करता है जो उन्हें सतर्क रख सकते हैं।
  • एक एरीज़ मैन स्टेप 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने शरीर की भाषा का प्रयोग करें. एरियन बहुत ही अपने शरीर से जुड़ा हुआ है और दूसरों को उनकी प्रबंधन कैसे करते हैं तुम्हारा संतुष्ट करने के लिए, इसे आकर्षित करने के लिए अपने शरीर की भाषा का उपयोग करें। जैसे ही यह बीतता है, यह उसकी पीठ के खिलाफ मालिश करता है वह अपनी गर्दन के पैरों पर अपने बाल झुकाते हैं एड़ी को अपने बछड़ा से नीचे स्लाइड करें स्पष्ट रूप से सोचने में सक्षम नहीं होने की चुनौती से प्यार!
  • ऐसा कहा जाता है कि एरियन बौद्धिक महिलाओं से प्यार करते हैं वे सभी जुनून, नवीनता और भावनाएं हैं यदि आप उन्हें कई क्षेत्रों (बौद्धिक, कामुक, आदि) में रुचि रख सकते हैं, तो वे आपके लिए बहुत अधिक प्रशंसा और आश्चर्य महसूस करेंगे।
  • छवि का शीर्षक एक मेष मैन चरण 3
    3
    स्त्री कपड़े पर रखो. अधिकांश अरियान महिलाओं को आकर्षित कर रहे हैं जो बहुत ही स्त्री हैं वे एक ऐसी महिला के साथ रहना चाहती हैं जिससे वे रक्षा कर सकें, जो कोई उन्हें महसूस करता है जैसे कि उन्हें एक युवती के रूप में खतरे में पड़ना पड़ता है और जैसा लगता है जैसे पागल हो, कपड़े इस संदेश को व्यक्त कर सकते हैं कपड़े और स्कर्ट आपको अपनी स्त्रीत्व दिखा सकते हैं और भी बहुत अच्छे लगते हैं!
  • यह गंध को भी बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि अरियन बहुत कामुक है आपको अपने सभी इंद्रियों पर विजय प्राप्त करना होगा। स्पर्श करने के लिए एक नरम त्वचा, एक मोहक सुगंध, प्रशंसा करने के लिए एक स्त्री सिल्हूट आदि। आपको उसे हर पल में सोचना चाहिए।
  • एक एरीस मैन स्टेप 4 प्राप्त करें
    4
    इसे प्रशंसा बेशक, एक एरियन खुद पर गर्व है। यह स्वयं केंद्रित और व्यर्थ हो सकता है अपने मन में प्रवेश करने के लिए, आपको खेल का पालन करना होगा। उसे उतना प्रशंसा करें जितना वह सोचता है कि उसे हकदार चाहिए। वह बहुत निश्चित होगा कि यह कुछ सामान्य है!
  • इससे निपटने के लिए यह एक सुविधा हो सकती है आपको समझना चाहिए कि यह उनके व्यक्तित्व और व्यवहार का ही एक हिस्सा है। कुछ इसे बहुत ही आकर्षक मानते हैं, लेकिन दूसरों के लिए यह बहुत ही अप्रिय है। यदि आप इस गुणवत्ता की तरह, वह इसके लिए आपको प्यार करेंगे!
  • एक एरीज़ मैन स्टेप 5 प्राप्त करें
    5
    सुरक्षा दिखाएं. एरियन व्यक्ति को अपने उत्साह और आवेग को नियंत्रित करने के लिए एक मजबूत व्यक्तित्व की जरूरत है जब वह संकट में एक युवती की तलाश करता है, तो उसे एक बहुत सुरक्षित महिला की भी जरूरत होती है। हालांकि यह एक विरोधाभास की तरह लग सकता है, यह अक्सर अक्सर बहुत बार होता है उसे दिखाएं कि आप खुद से प्यार करते हैं और इसके बारे में बहस नहीं कर सकते। कौन कर सकता है?
  • सिर्फ इसलिए कि आप उसकी प्रशंसा करते हैं और इश्कबाज़ी करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं! इसके विपरीत, इस प्रकार की बात करने से आपको पता चलता है कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और इससे पहले कि आप दूसरों से पहले ऐसा करने में कोई समस्या नहीं है
  • एक एरीस मैन स्टेप 6 जाओ शीर्षक वाला इमेज
    6
    सरल बनें. सुरक्षा के अतिरिक्त, एक एरियन एक सरल महिला को प्यार करता है एरियन चाहते हैं कि सभी स्तरों पर प्रदर्शन कर सकते हैं। वे ऊब के कट्टरपंथी नहीं हैं (कम से कम कहने के लिए) उन्हें मज़ेदार होने की ज़रूरत है, इसलिए आपके लक्ष्य को सरल बनाया जा सकता है!
  • आगे बढ़ो, अपने एरियन का मजाक उड़ाएं! आप ध्यान से और उससे भी ज्यादा प्यार करेंगे यदि आप जानते हैं कि यह कैसे करना है और एक बड़ी मुस्कान के साथ सब से ऊपर केवल थोड़ा अपमान न होने की कोशिश करें, बल्कि अपने शब्दों को हास्य और गतिशीलता भी डालें। संक्षेप में, अपने आप को हो.
  • एक एरीज़ मैन स्टेप 7 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    7
    ध्यान रखें कि यह आग की निशानी है मेष, लियो और धनु को "अग्नि चिन्ह" कहा जाता है वे बिल्कुल ठीक जैसे ही आप सुनते हैं: वे उत्साही, दृढ़ और अजेय होते हैं। इसके अतिरिक्त, वे आम तौर पर बहुत आत्मविश्वास, कामुक और आश्चर्यजनक रचनात्मक होते हैं वे ऐसा ही हैं!
  • नकारात्मक पक्ष यह है कि उनके पास एक बहुत ही मजबूत व्यक्तित्व है और इसे बहुत ही घबराहट के रूप में लिया जा सकता है जब एक आग का संकेत बहुत गर्म हो जाता है, तो आपको बैक अप करना होगा यदि आप "खुद को जला" नहीं करना चाहते हैं हालांकि, अगर आप उस आग को नियंत्रित कर सकते हैं, तो रसोई छोड़ना नहीं है!
  • भाग 2

    एक रिश्ते शुरू करें
    एक एरीज़ मैन स्टेप 8 के नाम से प्राप्त छवि
    1
    बिल्ली और माउस खेलें उसे विश्वास करें कि वह वह है जो पीछा करता है और आप शिकार हैं। वह भूमिका निभाता है और क्लासिक पीछा प्यार करता है। इसलिए, यह आसान नहीं बनाते और आनंद लेते हैं कि वह आपको उसी समय पढ़ता है जब वह धीरे-धीरे बढ़ता है। यह एक अरियन को जीतने का सबसे अच्छा तरीका है
    • इस तथ्य का आनंद लें कि आप जानते हैं कि आप एक हैं जो नाटकों को निर्धारित करता है, जबकि उनके पास क्या हो रहा है, इसका कोई भी विचार भी नहीं है। दूसरी ओर, एक माउस न हो जो छुपाता है और फिर से प्रकट नहीं होता है बस पहुंच से बाहर रहना उसे विश्वास है कि वह आगे बढ़ रहा है और वह आपके तक पहुंचने वाला है। यदि आप प्रगति नहीं देखते हैं, तो आपको खेलने के लिए एक और माउस मिलेगा।
  • एक एरीज़ मैन स्टेप 9 प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज
    2
    बहस के साथ इसे लपेटो। मेष एक महिला को प्यार करता है जो उसे मानसिक रूप से चुनौती दे सकता है उसके साथ बौद्धिक बहस शुरू करने से डरो मत, ताकि उसका दिमाग काम करे। उसे आप जितना चाहें उतना प्रशंसा करना है!
  • हालांकि, इस से सावधानी बरतें, क्योंकि आप आगे बढ़ना चाहते हैं। यदि आप उसे खराब दिखते हैं, तो उसे अपमानित किया जा सकता है और इससे निपटने में सक्षम नहीं होगा। उसे रियायतें दें आपको हमेशा उससे सहमत नहीं होना चाहिए या उसे बता देना चाहिए कि उनकी बहस ने आपको बहुत कुछ सोचा है। वह वास्तव में बहस प्यार करता है, लेकिन जीत भी।



  • एक एरीज़ मैन स्टेप 10 प्राप्त करें
    3
    एक साहसी बनें मेष के जीवन में ऊब के लिए कोई जगह नहीं है। जैसे ही वह ऊब हो जाता है, वह पूरा और उत्तेजना की तलाश में कहीं भी जाता है। इसलिए, अपने आप को उस साहस को दे दो रात्रिभोज और एक फिल्म की अपेक्षा सामान्य और पागल नियुक्तियों की योजना बनाएं एक मनोरंजन पार्क में जायें, वृद्धि करें या एक त्वरित यात्रा करें इसे दिलचस्प बनाओ!
  • यह सलाह न केवल मेष के लिए, लेकिन यह भी सभी के लिए अच्छा है। आप Capilano ब्रिज या गलत रोपण सिद्धांत का प्रयोग के बारे में सुना है? इन के अनुसार, भावनाओं का गलत रोपण, कि है, कि आप एक बहुत मजबूत महसूस कर रही है, जब की वजह से, उदाहरण के लिए, ऊंचाई या आतंक के लिए, अक्सर लगता है कि इस भावना व्यक्ति आप की तरह का उत्पादन किया है की वजह से है हो!
  • एक एरीज़ मैन स्टेप 11 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    बुरे और अच्छे दोनों को लें मेष (सामान्य रूप में आग के सभी लक्षण) अक्सर कुछ विशेषताओं है कि दूसरों के लिए अप्रिय हैं: यह, स्वार्थी ईर्ष्या, मूडी, बचकाना और मूडी है। जब आप इस ओर करने के लिए मिलता है, सबसे महत्वपूर्ण बात शांत रहना और यह व्यक्तिगत रूप से नहीं लेते हैं। यदि आप इन भावनाओं को व्यक्त करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप परवाह है!
  • यह हमेशा कहा गया है कि एरियन बहुत अच्छे गुणों से भरे हुए हैं (अन्यथा आप उन्हें आकर्षित नहीं करेंगे!) वे बहुत दृढ़, सुरक्षित, करिश्माई, मजाकिया और कामुक जीव हैं उनकी सबसे नकारात्मक विशेषताओं अच्छी तरह से छिपी हैं क्योंकि उनके पास एक बहुत मजबूत व्यक्तित्व है
  • Video: मेष राशि | ARIES/Mesh yearly Horoscope | कैसा रहेगा वर्ष 2019 का Rashifal (Hindi) ? Suresh Shrimali

    एक एरीस मैन स्टेप 12 के नाम से प्राप्त छवि
    5
    इसे और अधिक चाहते छोड़ दें मेष दोनों शिकार कि एक मिनट से भी अधिक के लिए आप के पीछे रखने के लिए कठिन लगता है के रोमांच का आनंद मिलता है। हालांकि, यदि आप उस पर थोड़ा शैली डालते हैं तो संभव है। उसे अपने संपूर्ण व्यक्तित्व को शुरुआत से न दिखाएं उसे सड़क पर छोड़ दो, ताकि आपको लगता है और अधिक की आप को जीत के लिए छोटे विवरण को खोजने के लिए।
  • इस कारण से, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने रिश्ते में अपना व्यक्तित्व बनाए रखें। अपने शौक मत छोड़ो, एक दुनिया है कि वह का हिस्सा नहीं है। इस प्रकार, आपको लगता है कि हासिल करने के लिए बहुत अधिक क्षेत्र है, और आपके बारे में समझने के लिए बहुत अधिक है याद रखें कि आप किसी को समझना आसान नहीं करना चाहते हैं!
  • भाग 3

    इसे अंतिम बनाएं
    एक एरीज़ मैन स्टेप 13 के नाम से प्राप्त छवि
    1
    शरारती और आवेगी रहें याद रखें हमने कहा था कि मेष ऊब होने से नफरत करता है? शरारती और आवेगी होने पर नियंत्रण में रहें। वे भी हैं, इसलिए जब आप उन्हें उस तरफ दिखाते हैं, वे समझेंगे एक अचानक रोप को सुझाव दें और इसे "दोपहर के भोजन का समय" कहें आप इसे उस दिन के बारे में सोचकर छोड़ देंगे
    • आपके यौन व्यवहार में आवेगी होने के अलावा, आपको अपने दैनिक जीवन में भी आवेगी होना चाहिए। अप्रत्याशित उपहार, आश्चर्य की यात्राएं, आखिरी मिनट की योजनाओं के बदलावों में आप को आकर्षित किया जाएगा। वे हर दिन जो कि आने वाले हैं, के बारे में सोचेंगे और हमेशा कुछ नया खोज रहे होंगे!
  • एक एरीज़ मैन स्टेप 14 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    विवरण देखें जब आप अपने लड़के से आश्चर्यजनक रोमांटिक इशारों को प्राप्त करते हैं, तो यह स्पष्ट कर दें कि आप ध्यान दे रहे हैं आपको यह जानना अच्छा लगेगा कि आपको स्टार वार्स के बारे में उस टिप्पणी को याद है जो उसने 3 महीने पहले बनाया था। यह इसकी अधिकतम अभिव्यक्ति में प्रशंसा है! छोटे विवरण उसके लिए काफी मायने रखता है
  • प्रशंसा और ध्यान देने की उसकी ज़रूरत पर वापस आना हालांकि यह बहुत सुरक्षित लगता है और आपको कुछ भी ज़रूरत नहीं है, ऐसा नहीं है। आपको अभी भी दूसरों की ज़रूरत है, उनकी स्वीकृति और ध्यान के लिए पूछें। आपके अद्भुत अवलोकन कौशल के उन नमूनों के नमूने आपको यह बताएंगे कि आप उन्हें क्या ज़रूरतें देकर वहां हैं।
  • एक एरीज़ मैन स्टेप 15 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    बहुत आश्रित मत बनो। मेष आग की निशानी है और आपको अपनी सच्ची शक्ति ढूंढने के लिए दूर ले जाने की आवश्यकता है। यदि आप इसे मास्टर करने की कोशिश करते हैं, तो यह केवल विस्फोट होगा वह अपनी आजादी का आनंद लेता है और इस के साथ और भी बढ़ता है। उसे अपनी बातें करने दो। उसे विश्वास करो
  • मेष अपनी स्वयं की भावना के साथ एक साथी चाहता है यदि आप अपना लगाते हैं, तो आप अपनी शैली को सीमित कर देंगे अपने रिश्ते के बारे में सुनिश्चित करें! यह सबसे कामुक बात है।
  • एक एरीस मैन स्टेप 16 में गेट ए कैरेक्ट इमेज
    4
    ऊर्जा दिखाता है और उत्साह. मेष जीवन से भरे हुए हैं और आपको भी उम्मीद है कि आप भी होंगे। आप और कैसे रह सकते हैं? वह हमेशा यहां से वहां जाती है, इसलिए एक अच्छा साथी बनने के लिए आपको लगभग दुरैक बनी की तरह होना पड़ेगा। तब जब आप अपने आप को जीवन देते हैं, तो उत्साहित हो जाओ! सब के बाद, यह केवल एक चीज है जो आपने छोड़ दिया है
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में डरना मत मेष उत्तेजना और सनसनी प्राप्त होता है। अगर कुछ आपको उत्तेजित करता है, तो उसे चार हवाओं में चिल्लाना! यदि आपका एरियन आपको दिखाता है कि आप कितना ध्यान रखते हैं,निश्चित रूप से उसे वह प्रतिक्रिया पूछते हैं!
  • एक एरीस मैन स्टेप 17 के नाम से प्राप्त छवि
    5
    उसे अपने शूरवीर में शूरवीर बनने दें आखिरकार, वह आपके सपनों का आदमी बनना चाहता है उन्हें लगता है कि वह उसे हकदार है, तो उसे ऐसा करने दो! उसे पता है कि आपको उसकी ज़रूरत है तो फिर वह कैसे चलेगा?
  • अपने आप को इसके बिना असुरक्षित होने की अनुमति दें यद्यपि वह गलत, मूडी और कट्टर स्वतंत्र हो सकता है, उसे दिखा रहा है कि आप प्रामाणिक हो सकते हैं उसे दिखाएगा कि वह प्रामाणिक भी हो सकता है आप अपने नाजुक और वास्तविक पक्ष को देखने के लिए प्यार करेंगे इसके अलावा, आपको यह पसंद है कि आप उसे करने के लिए पर्याप्त विश्वास करते हैं!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि एरियन के पास बहुत बड़ा अहंकार है, इसलिए यदि आप एक को जीतना चाहते हैं, तो आपको इसे खराब करना होगा! कई बार और हर समय के दौरान आप उसे आकर्षित करने के लिए और हमेशा के लिए ले जाता है यदि आप चाहते हैं कि वह आपके साथ रहें। हम आपको एक आकस्मिक तरीके से तारीफ करने की सलाह देते हैं, लेकिन इसे बिना किसी अभाव में बच्चे के प्रेम के प्रति गलती से प्रतिक्रिया देने से और एक को पसंद करते हैं जो हास्य और बुद्धि में मेल खाता है।
    • अरियन बहुत प्रतिस्पर्धात्मक हैं, इसलिए, वे खेल में बहुत अच्छी तरह से करते हैं।

    Video: साल 2018 में 12 राशियों का भविष्यफल | Krishna Sharma | Astro tak

    चेतावनी

    • एरियन एक बुरा क्रोध और बहुत स्वार्थी हो सकते हैं यदि आप इस से निपटना नहीं चाहते हैं, तो आप बेहतर एक और संकेत के बारे में सोचेंगे
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com