ekterya.com

अपने हनीमून पर बेहतर और मुफ्त सेवा कैसे प्राप्त करें

एक हनीमून बनाने के दौरान, बेहतर और निशुल्क सेवाएं प्राप्त करने से अच्छी तरह से नियोजित यात्रा और शानदार और अविस्मरणीय अनुभव के बीच अंतर हो सकता है। इसी तरह, हनीमून पर एक बेहतर और निशुल्क सेवा प्राप्त करने के लिए इसे सीधे पूछना, यात्रा बुक करने, उचित रूप से तैयार होने, सही समय की योजना बनाते हुए और नए खुले आवास में रहने के लिए इनाम अंक का उपयोग करना शामिल है। अपने हनीमून पर बेहतर और मुफ्त सेवाओं को कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

Video: कॉलिंग सभी कारें: प्रोमेनेड डेक पर शारीरिक / गुम बंदूकें / लौह पाइप्स के साथ मनुष्य

मुक्त हनीमून उन्नयन चरण 1 प्राप्त करने वाला छवि
1
बेहतर सेवा के लिए पूछें
  • हवाई जहाज़ से यात्रा करने के लिए, काउंटर में बताएं कि आपका साथी और आप सिर्फ शादी कर चुके हैं और पूछें कि क्या एयरलाइन कुछ बेहतर सीट सुरक्षित कर सकती है। कभी-कभी, आप केवल इकोनॉमी क्लास में बेहतर सीट प्राप्त करते हैं, लेकिन अगर आप भाग्यशाली हो, तो आपको कार्यकारी कक्षा या प्रथम श्रेणी में सीटें मिल सकती हैं।
  • जब आप अपना आवास आरक्षण करते हैं, तो आरक्षण प्रबंधक को यह बताना सुनिश्चित करें कि आप लॉज पर अपने हनीमून का जश्न मना रहे हों और पूछें कि क्या उपलब्ध सेवा में कोई सुधार है यदि आप आने पर कुछ भी नहीं कहते हैं, तो रिसेप्शन डेस्क पर कर्मचारियों को याद दिलाएं कि आप और आपके साथी नवविवाह हैं
  • मुक्त हनीमून उन्नयन चरण 2 प्राप्त करने वाला चित्र
    2
    जब आप एक यात्रा आरक्षण करते हैं, तो अपने इनाम अंक या अक्सर यात्री मील का उपयोग करें
  • यदि आप अग्रिम में जानते हों तो वफादारी कार्यक्रम या होटल पुरस्कार कार्यक्रम के लिए अग्रिम साइन अप करने का अच्छा विचार है जहां आप रहेंगे इस तरह, आप अपने रहने के लिए अधिक शानदार बनाने के लिए जीत गए पुरस्कारों का उपयोग कर सकते हैं।
  • अपने अक्सर यात्रा करने वाले मील का उपयोग करने के लिए सही समय आपके हनीमून पर है अगर आपने इन सभी वर्षों में व्यवसाय वर्ग या प्रथम श्रेणी के टिकटों के लिए उन्हें बचा लिया है।
  • छवि का शीर्षक हुकमून उन्नयन प्राप्त करें चरण 3
    3
    उचित पोशाक होटल और एयरलाइंस मेहमानों या यात्रियों को बेहतर सेवाएं प्रदान करेंगे, जो देखते हैं कि वे प्रथम श्रेणी के वातावरण का हिस्सा थे। साफ-सुथरे और साफ-सुथरे दिखें, कपड़े पहने हुए बिना अन्य लोगों को आक्रामक विचार हो सकता है। यह सलाह दी जाती है कि आप इस प्रकार की परिस्थितियों में शैली के साथ एक क्लासिक या आकस्मिक पोशाक में कपड़े पहने।



  • मुक्त हनीमून उन्नयन चरण 4 प्राप्त करने वाला चित्र
    4
    ध्यान से अपनी यात्रा के लिए सही समय चुनें
  • यात्रा या शनिवार को होटल में पहुंचें अधिकांश कार्यकारी या कुलीन यात्रियों को शनिवार को यात्रा से बचना है, जिसका अर्थ है कि इस दिन आपको एक बेहतर सेवा प्राप्त करने का एक बेहतर मौका होगा।
  • उस गंतव्य के लिए एक पीक सीजन के दौरान, जिसे आप यात्रा करेंगे, ट्रैवल टिकट और आवास की आरक्षित होने की अधिक संभावना होगी क्योंकि बेहतर सर्विस प्राप्त करना अधिक कठिन होगा। आप अपने हनीमून के लिए एक बेहतर मुफ्त सेवा प्राप्त करने की अधिक संभावना होगी यदि आप उस गंतव्य के लिए कम मौसम के दौरान यात्रा करते हैं जिसमें आप यात्रा करेंगे
  • Video: Suspense: The X-Ray Camera / Subway / Dream Song

    छवि शीर्षक से मुक्त हनीमून उन्नयन चरण 5 प्राप्त करें
    5
    एक ऐसे आवास में रहें, जिसने अभी काम करना शुरू कर दिया है। नए होटल और रिसॉर्ट्स आपको खुश करने और प्रतिष्ठा स्थापित करने के लिए बेहतर सेवाएं प्रदान करते हैं।
  • मुक्त हनीमून उन्नयन चरण 6 प्राप्त करने वाला चित्र
    6
    कंसीयज से बात करें होटल के कंसीयज आपके हनीमून की रिपोर्ट करने के प्रभारी व्यक्ति हैं, जैसे आप स्थानीय व्यवसायों के मालिकों से मिलते हैं जो आपको निःशुल्क और बेहतर सेवाएं प्रदान कर सकते हैं या विशेष गतिविधियां प्रदान कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हालांकि कई होटल आमतौर पर शादी के प्रमाण पत्र की एक प्रति की मांग नहीं करते हैं, इसे ले लो अगर आप कर सकते हैं (यदि आप पहले से ही प्राप्त कर चुके हैं) या कोई अन्य प्रमाण है कि आपका साथी और आपका विवाह हुआ है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com