ekterya.com

कैसे एक लड़की को लुभाने के लिए

क्या तुमने कभी एक लड़की को अदालत में मांगा और उसे उच्छृंखल बनाओ, जैसे कि वह हर बार जब आप सोचती हैं तो वह स्वप्न में थी? ये उसे प्रभावित करने के कुछ अच्छे तरीके हैं

चरणों

भाग 1

एक अच्छी छाप छोड़ दो
वू ए लड़की चरण 1 नामक छवि

Video: स्कुल में प्यार करने का तरिका - School Me Pyar Karne Ka Tarika || ▶️#subscribe: HotGuru India

1
बर्फ तोड़ो. यह डरावना लग सकता है, लेकिन एक बार आप ऐसा करते हैं, वार्तालाप करना और हंसना आसान हो जाएगा, और आप एक दोस्ती विकसित कर सकते हैं। कई अलग-अलग तरीके हैं जिसमें आप बर्फ को तोड़ सकते हैं, लेकिन एक अच्छी पहली छाप छोड़ने के लिए याद रखें। आप नहीं चाहते कि मैं आपको याद दिलाने के लिए याद दिलाएं या वास्तव में अपमानजनक मजाक बनाये!
  • अच्छा हंसी हमेशा बर्फ को तोड़ने का एक शानदार तरीका है। उदाहरण के लिए, आप उसे इस वेब पेज को दिखा सकते हैं और जो लिखा है उस पर हँसते हैं और इस तरह के एक पृष्ठ को रखने के मात्र विचार पर भी हँसते हैं।
  • सहज होना सीखें एक आशुरचना कक्षा लेना आपको बर्फ को तोड़ने और आपकी मदद करने के लिए विचार दे सकता है आत्मविश्वास है नए लोगों से बात करने के लिए विचार प्रवाह और वार्तालाप में और बाहर निकलना आसान हो जाता है - यह किसी भी स्थिति से आपको और अधिक सहज महसूस करने में भी मदद कर सकता है।
  • वू ए लड़की चरण 2 नामक छवि
    2
    उसे हंसी बनाओ लड़कियां उन लड़कों को प्यार करती हैं जिनके पास हास्य की महान भावना है अपने मूड के लिए आक्रामक या क्रूर मत बनो, क्योंकि आप उसके बारे में उसके बारे में कुछ बुरा कह रहे हैं जब वह चारों ओर नहीं है। इसके बजाय, अपने हास्य के साथ विवेकपूर्ण हो कुछ उदाहरणों को पाने के लिए कुछ प्रसिद्ध हास्य अभिनेताओं को देखें
  • हालांकि, इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको गंभीरता से कुछ भी नहीं लेना चाहिए अन्यथा आप खुद को एक जोकर के रूप में देख सकते हैं।
  • मज़ेदार होने की कोशिश करने से पहले उसे थोड़ा और जानने की कोशिश करें (आपके लिए कुछ अजीब मजाक उसके लिए नहीं हो सकता है) उनकी संस्कृति, उनके पर्यावरण और जिन चीज़ों को वे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, उनका ज्ञान करना उपयोगी होगा।
  • वू एक लड़की चरण 3 नामक छवि
    3
    गंभीरता से तैयार हो जाओ। फैशन सिर्फ लड़कियों के लिए नहीं है ... लड़कों के लिए भी इसका ध्यान रखना है जूते की एक अच्छी जोड़ी प्राप्त करें जींस की एक अच्छी जोड़ी भी काम करेगी, बस यह सुनिश्चित करें कि वे रहते हैं और आप पर अच्छे लगते हैं! वही शॉर्ट्स के लिए जाता है
  • सिर्फ एक संगठन खरीद मत करो कभी भी कपड़ों को सप्ताह में दो बार से ज्यादा नहीं पहनते हैं
  • वू ए लड़की चरण 4 नामक छवि
    4
    यह हमेशा ताजा खुशबू आ रही है लोगों को आकर्षित करने के लिए गंध अत्यंत महत्वपूर्ण है हालांकि अच्छा सुगंध एक निर्णायक कारक नहीं हो सकता है, यह बेकार है अगर यह है! मनुष्यों के लिए उचित सभी अप्रिय शरीर की गंध को खत्म करने के लिए आपको कुछ बुनियादी कदम उठाने चाहिए!
  • नियमित रूप से ध्यान रखें और न केवल पानी के साथ। अपनी त्वचा को स्वस्थ रखने में मदद के लिए साबुन का उपयोग करें यदि आप अभी जिम से आ चुके हैं या निर्वासन का अभ्यास कर रहे हैं, तो यह कदम अत्यंत महत्वपूर्ण होगा। कुछ महिलाओं को ताज़ा पसीना की गंध से आकर्षित किया जाता है, लेकिन उन्हें केवल कुछ ही मिनटों के लिए रख दिया जाता है!
  • एक कोलोन खरीदें जो अच्छे या एक शरीर स्प्रे की बदबू आती है केवल थोड़े का उपयोग करें आपको केवल थोड़ा गंध जारी करना चाहिए, संपूर्ण बादल नहीं। यदि आप केवल कुछ का उपयोग करते हैं, तो वह आपको गंध करने के लिए और अधिक झुकना चाहेंगे ... एक बादल उसे आप से 5 मीटर दूर दूर रखेगा!
  • वू एक लड़की चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    धमकी मत बनो आपको याद रखना चाहिए कि लड़कियों और महिलाओं को आम तौर पर हिंसा के अधीन है और अक्सर इस कारण से लड़कों के साथ सतर्क रहे हैं। अगर आप चाहते हैं कि उन्हें आपसे मिलने का मौका मिले, तो आपको उन्हें सहज महसूस करना चाहिए। एक आम गलती थोड़ी परेशान करने के लिए है (जैसे, परिचित हो और लड़की से बहुत जुड़ा हुआ हो)। आपको उसे अपना स्थान देना होगा यदि आप उसे डंठना शुरू कर देते हैं और उसे बहुत ज्यादा बंद कर देते हैं, तो वह परेशान महसूस करती है और आपको टालने लगती है।
  • समय-समय पर बंद रहें और संपर्क में रहें, लेकिन याद रखें कि आपके पास दोस्त हैं और आप के साथ समय व्यतीत करने के लिए (या नहीं करना चाहिए) नहीं चाहते हैं हालांकि, प्यारा पाठ संदेश छोड़कर सप्ताह में एक बार ठीक है।
  • ऐसा तरीका है कि बहुत परेशान नहीं है। आप एक दिलचस्प हार उपयोग करते हैं, कहते हैं, "यह एक दिलचस्प हार है" या "वह एक सुंदर हार है" के बदले "मैं हमेशा अपने हार पसंद है।"
  • वू ए लड़की चरण 6 नामक छवि
    6
    एक प्रतिभा मास्टर हर कोई एक प्रतिभा है, इसलिए आपको अपना विकास करना चाहिए या एक नया सीखना चाहिए क्योंकि प्रतिभा सुपर सेक्सी हैं! आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आप अपने कौशल को अपने कौशल के साथ आकर्षित करते हैं। बस सुनिश्चित करें कि यह कुछ ऐसा है जो आप के बारे में भावुक हो। जुनून बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे लड़कियों की उम्मीद होती है कि आप अपनी कला के लिए जितना करते हैं उतनी जितनी चिंता करें।
  • एक उपकरण खेलने के लिए सीखने की संभावना पर विचार करें लड़कियां उन लड़कों से प्यार करती हैं, जो उनके लिए संगीत खेलकर उन्हें सरे हुए हैं।
  • वू ए लड़की चरण 7 नामक छवि
    7
    अपने विश्वास को बढ़ाएं. विश्वास से कुछ भी कामुक नहीं है हालांकि, अहंकार या आत्मसम्मान की कमी के मुकाबले अधिक परेशान करने वाली चीज़ों के रूप में कुछ भी अयोग्य नहीं है। यही कारण है कि यह जानना महत्वपूर्ण है कि सच्चा विश्वास क्या दिखता है। आत्मविश्वास कमजोर या गलत होने के लिए तैयार हो रहा है, लेकिन जारी रहें क्योंकि आप जानते हैं कि आप इसे खत्म कर सकते हैं और अंत में बेहतर व्यक्ति बन सकते हैं।
  • जब कोई व्यक्ति वास्तव में भरोसा करता है, तो वह खुद को कम नहीं करता है अपनी राय दें और इसका बचाव करें। वह दोस्त बनाता है और उन लोगों से बात करने को तैयार है जिन्हें वह नहीं जानता है।
  • एक आश्वस्त व्यक्ति ऐसा नहीं है जो लगातार वार्तालाप को अपने आप में पुनर्निर्देशित करता है या दूसरों को अपना आत्म सम्मान बढ़ाता है। एक आश्वस्त व्यक्ति वह नहीं है जो सोचता है कि वह कुछ भी गलत नहीं कर सकता।
  • भाग 2

    उससे बात करो
    वू ए लड़की चरण 8 नामक छवि
    1
    जब भी आप उससे बात करते हैं, तब हमेशा उसे आंखों में देखें उसकी आंखों को देखकर वह कहती है कि आप क्या कह रहे हैं, उसके बारे में आप ध्यान देते हैं और उस व्यक्ति की सराहना करेंगे जो वास्तव में उसे सुनता है इससे यह भी स्पष्ट रूप से संकेत मिलेगा कि आपके पास उसकी वास्तविक रुचि है।
    • बस सावधान रहें कि वह जब आपसे बात करता है, तो अपनी आँखों में खुद को नहीं खोना, अन्यथा, आप जो भी जवाब दे सकते हैं वह "वाह, आपके पास कौन सी खूबसूरत आँखें हैं"।
  • वू ए लड़की चरण 9 नामक छवि
    2
    चिढ़ा के साथ सावधान रहें प्यारा चुटकुले ठीक हैं आप जिस तरह से वह बात करती है की नकल या "गिगल्स" अच्छी तरह से है के रूप में एक अजीब उपनाम रख दिया और एक चंचल संबंध बनाने की तरह कुछ है। हालांकि, अगर आप लाइन से बाहर कदम है और लगातार घृणा, केवल आप गुस्सा करते हैं और शायद दूसरों कि तुम एक मूर्ख हैं बताओ। इससे क्रोध और अविश्वास पैदा हो जाएगा, जो वही नहीं है जो हम चाहते हैं।
  • वू ए लड़की स्टेप 10 नामक छवि
    3
    संवेदनशील और स्नेही बनें यदि आप उदास हैं तो मुझे अपने कंधे पर रोने दो। इसे बनाओ मुस्कान जब वह बहुत बुरा लगता है जब वह एक कठिन समय से गुजर रही है, तब जब वह बोलती है और उसका समर्थन करती है, तब उसे सुनो। महिलाओं कोई है जो समर्थन की अपनी बात हो सकता है जब कुछ गलत हो जाता के साथ संबंधों की तलाश है, तो उसे पता चलता है कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह है और आप प्रभार लेने के लिए तैयार हैं।
  • उससे पूछें कि वह कैसा है और अपने मूड को समझने की कोशिश करें। यदि आप उदास हैं, तो इसे पुन: कॉन्फ़ॉट करें यदि वह परेशान है, तो उससे पूछें "क्या गलत है?" यदि आपको लगता है कि कुछ गड़बड़ है, तो उससे पूछिए, लेकिन उसे दबाएं, अगर वह इसके बारे में बात करना नहीं चाहता है।
  • यदि आपके पास छोटे भाई या भतीजे हैं, तो उसे दिखाएं कि आप उनके बारे में वास्तव में परवाह करते हैं। उनके साथ खेलते हैं, उन्हें देखें और उनकी रक्षा करें, जो उन्हें समझने के लिए देता है कि आप उनके लिए प्रशंसा के योग्य हैं।
  • उसके सामने दूसरों की मदद करें (हालांकि आप इसे वैसे भी करना चाहिए)। गरीबों और गरीबों को यह दिखाने के लिए सहायता करें कि आप दूसरों के बारे में परवाह करें यह आपको दिखाता है कि आपके पास दयालु आत्मा है
  • छवि शीर्षक वू एक गर्ल चरण 11
    4
    आप कुछ साझा कर सकते हैं और एक लिंक बना सकते हैं। एक रिश्ते की सफलता के लिए आप जो कुछ भी आम में आनंद ले सकते हैं, वह वास्तव में महत्वपूर्ण है। कुछ मतभेद अच्छे हैं और व्यक्तिगत विकास के लिए उत्साह और अवसरों को जन्म देते हैं, लेकिन आपको कम से कम उन चीजों का आनंद लेने की आवश्यकता होगी जो वह करती हैं।
  • अपने कुछ शौक को एक्सप्लोर करें यहां तक ​​कि अगर यह वास्तव में एक स्त्री की तरह लगता है या यह आपकी बात नहीं है, तो आप अपने आप को आश्चर्यचकित कर सकते हैं। कई "स्त्री" गतिविधियां लड़कों के लिए तनाव को कम करने के भी उत्कृष्ट उपाय हैं!



  • छवि वू ए गर्ल का चरण 12
    5
    उसके साथ ईमानदार रहें उसे झूठ मत बोलो, भले ही आप सोचें कि आप उसे एक अनुग्रह करते हैं उदाहरण के लिए, यदि वह आपको पूछती है कि वह जो पोशाक आपको घृणा करती है, वह उसे पसंद करती है, उसे एक विनम्र उत्तर दें लेकिन उसे बताने के लिए कठोर मत हो कि आप वास्तव में क्या सोचते हैं बस कुछ कहें "यह अच्छा है, लेकिन मैं वास्तव में पसंद करता हूं कि आप उस लाल पोशाक में कैसे दिखते हैं"।
  • वू एक लड़की चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    6
    ऐसा महसूस करें कि यह आपके ब्रह्मांड का केंद्र है लड़कियां किसी के साथ रहना चाहती हैं जो उन्हें आश्वस्त करती हैं कि वे वफादार होंगे और उन्हें अगले खूबसूरत लड़की के लिए छोड़ने की चिंता करने की जरूरत नहीं है। यह आंशिक रूप से है क्योंकि वे यह महसूस करना चाहते हैं कि आप वास्तव में उन्हें चाहते हैं, न कि वे कितना सुंदर हैं या वे आपके लिए क्या कर सकते हैं। जब आप अपनी लड़की के साथ हों, तो उसे पूरी तरह से अपनी तरफ खींचना सुनिश्चित करें यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगली मेज पर सेक्सी लड़की की अनदेखी कर सकता है।
  • वू ए लड़की स्टेप 14 नामक छवि
    7
    इसका सम्मान सम्मान के साथ उसका इलाज करें सुनिश्चित करें कि आप उसके प्रति क्रूर नहीं हैं लड़कियों को बस इसे स्वीकार नहीं करते। आप आपकी राय को महत्व चाहिए, सुन, छोटा या अपमान और चीजें हैं जो आपको पता है कि चोट करेगा (अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी की तरह, भले ही वह वहाँ नहीं है) कभी नहीं।
  • उसकी पीठ के पीछे उसके बारे में कठोर चीजें मत कहो और निश्चित रूप से निजी बातों को प्रकट नहीं करते हैं! इस तरह व्यवहार आप खेल मिल जाएगा और न केवल ahuyentarás लेकिन उनमें अन्य लड़कियों को एक संदेश भेज किसी तारीख के योग्य नहीं कर रहे हैं, जो आपके भविष्य के अवसरों को नुकसान होगा बताने के लिए होगा।
  • भाग 3

    रोमांस बनाएं
    वू ए लड़की स्टेप 15 नामक छवि
    1
    गाइड या अनुपालन करने के लिए अपनी इच्छा रखें कुछ लड़कियां उन्हें पसंद करने के लिए एक लड़के को पसंद करती हैं, जबकि दूसरों को अपने आप को लेना पसंद है। अधिकांश समय-समय पर भूमिकाओं का आदान-प्रदान करते हैं। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आपको प्रभार लेने और पहला कदम उठाने के लिए तैयार होना चाहिए, लेकिन आपको अपने प्रमुख पक्ष को स्वीकार करने में सक्षम होना चाहिए। यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो वह आपके लिए सही लड़की नहीं है।
  • वू ए लड़की स्टेप 16 नामक छवि
    2
    जानने के लिए नृत्य. अपना आत्मविश्वास विकसित करने के लिए कुछ इनडोर नृत्य कक्षाएं लें, ताकि आप एक गीत के दौरान लड़की को निर्देशित करना सीखें। आप इंटरनेट पर अपने स्वयं के वीडियो या wikiHow लेख पर स्वयं का उपयोग कर सकते हैं! लड़कियां उन लड़कों को प्यार करती हैं जो नृत्य कर सकते हैं। अगर आप पहले से ही करीब हैं या बाहर आ रहे हैं, तो आप भी अपने साथ नृत्य सबक लेने के लिए कह सकते हैं। यह एक महान अनुभव है जो उन्हें एकजुट करता है और उन्हें समय बिताने के लिए कई कारण बताता है।
  • छवि शीर्षक वू एक गर्ल चरण 17
    3
    अपने सबसे अच्छे दोस्त से मिलें सबसे अच्छे दोस्त एक उत्कृष्ट स्रोत हैं यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के करीब पहुंचने में सक्षम हैं, तो आप सवाल में लड़की के बारे में बहुत सी बातें सीख सकते हैं। उदाहरण के लिए, हर लड़की ने रोमांटिक परिस्थितियों के बारे में अपने सबसे अच्छे दोस्त से बात की है कि वह उसे या एक ऐसी प्रेमिका जैसी भी चाहती है जिसे वह वास्तव में पसंद करती है, जिससे आप कुछ विचार ले सकते हैं। आप इस जानकारी का इस्तेमाल सभी परंपरागत चीज़ों की तुलना में अधिक सार्थक देने के लिए कर सकते हैं।
  • बस उस दोस्त के साथ सीधा होना आप उसे भी आपके साथ प्यार में नहीं पड़ना चाहते हैं! एक अच्छा दोस्त उस लड़के का मूल्यांकन करने में अधिक खुशी होगी जो अपने सबसे अच्छे दोस्त में रुचि रखता है। यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप कितने महान हैं, तो वह भी आपको एक साथ रहने में मदद करना चाहेंगे।
  • आपकी लड़की के दोस्तों की एक अच्छी टिप्पणी आपकी मदद कर सकती है, जबकि एक बुरा व्यक्ति आपके दिमाग में कुछ गंभीर संदेह स्थापित कर सकता है।
  • वू ए लड़की स्टेप 18 नामक छवि
    4
    एक सज्जन बनो जब यह चुंबन की बात आती है। जब आप पहले चुंबन के लिए तैयार हों और पर्यावरण सही है, तो धीरे धीरे इसकी ओर झुकें, लेकिन अपना चेहरा इसमें न लें। यदि आप पीछे नहीं आते हैं, तो उसे चुम्बन लेने में सक्षम होने के लिए धीरे-धीरे बाकी तरीके से झुकें। कुछ सलाह कहते हैं कि आप आधे रास्ते, या शायद 80 या 90% अग्रिम। उस क्षण को आगे बढ़ाएं जो क्षण के लिए स्वाभाविक लगता है। पूरी तरह आगे बढ़ने से काम हो सकता है, लेकिन यह लड़की पर निर्भर करता है। संक्षेप में: चुंबन गाइड, लेकिन उसे आप के पास आओ
  • यह आपको तय करने की अनुमति देगा कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं या नहीं। ऐसा करने से आप दिखाते हैं कि आप उनका सम्मान करते हैं और आप उसकी भावनाओं को महत्व देते हैं, जिससे उन्हें चुंबन का आनंद लेने के अधिक मौके मिलते हैं!
  • उसे प्रिंट करें और उसे दिखाएं कि आप सच्चे सज्जन हैं कभी नहीं तुम्हें चूम पहली तारीख को जब तक वह उस के लिए तैयार नहीं है।
  • वू एक लड़की चरण 1 नामक छवि
    5
    मूल रहें उदाहरण के लिए, वेलेंटाइन डे (यदि वे इसे मनाते हैं) के लिए मुझे पता है मीठा या उपेक्षात्मक या टकसाली के बजाय माना जाता है एक दर्जन लाल गुलाब पारंपरिक रोमांटिक उपहार हो सकता है, लेकिन ज्यादातर लड़कियों को लाल, गुलाबी या सफेद रिबन से बंधे अपने पसंदीदा फूलों में से एक के साथ खुश हो जाएगा। चीजें याद रखें किसी भी तरह की योजना के मुकाबले एक लड़की की पसंदीदा अपनी प्रशंसा अर्जित करेगी।
  • हालांकि, अगर रिश्ते में ज्यादा समय नहीं होता है और आपको अभी भी पता नहीं है कि आपके स्वाद क्या हैं, तो उन्हें एक उपहार दें जो आपकी भावनाओं का प्रतीक है या आपको याद दिलाता है कि उन्होंने जो कुछ किया है या साथ में करेंगे। उदाहरण के लिए, उसे एक आड़ू-सुगंधित सुगंध दें और उसे बताएं कि गंध आपको याद दिलाता है कि उसकी हर मुस्कुराहट एकदम सही गर्मियों के दिन कैसा दिखती है
  • वू ए लड़की स्टेप 20 नामक छवि
    6
    एक कविता जानें आप एक कविता को याद करके और एक पत्र में लिखकर या जब आप अकेले हों या रोमांटिक स्थिति के दौरान पढ़ते हुए रोमांटिक संदेश भेज सकते हैं। आप प्यार के बारे में उद्धरण भी उपयोग कर सकते हैं यह न केवल सही प्रकार का किस्च है, बल्कि यह भी आपको दिखाता है कि आप उसे खुश करने के लिए अपना सामान्य आराम क्षेत्र छोड़ने के लिए तैयार हैं।
  • वू ए गर्ल चरण 21 नामक छवि
    7

    Video: लड़की khud चुंबन karegi 3 टिप्स लड़की को चुंबन karne ke liye kaise राजी करे? kaise किया jata hai चुंबन?

    अपनी चाल बनाने के लिए सही समय जानने के लिए या, बल्कि, यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपके पास कभी एक स्पष्ट संकेत या सही अवसर नहीं हो सकता है यह एक किशोर फिल्म नहीं है, यह वास्तविक जीवन है। लड़कियां अलग-अलग तरीकों से प्रतिक्रिया करती हैं और अलग-अलग तरीकों से उनके स्नेह या कमी का प्रदर्शन करती हैं ... कुछ कह सकते हैं बिल्कुल कुछ नहीं! आप जो भी कर सकते हैं वह उसे बताता है कि जैसे ही आप सुरक्षित महसूस करते हैं, जैसे ही आप महसूस करते हैं। आप किसी और को प्रकट नहीं करना चाहते हैं और इसे आप से छीन लेना चाहते हैं, इसलिए प्यार के लिए जोखिम उठाएं!
  • युक्तियाँ

    • लड़कियों को बुरा सांस पसंद नहीं है टकसालों को नियमित रूप से खाएं और अपने दांतों को अक्सर ब्रश करें।
    • अगर आपके मित्र और आप के बीच प्रेम त्रिकोण है, तो अल्फा पुरुष न हो। लड़कियों की तरह प्राकृतिक लड़कों की तरह, आकर्षक लोगों की नहीं, रूढ़िवादी लोग और जो भी स्टाइलिश हैं
    • लड़कियां परेशान हो सकती हैं या बुरे मूड में डाल सकती हैं, इसलिए व्यक्तिगत रूप से इसे न लें, बस इसे शांत करने का समय दें, लेकिन इसे अनदेखा न करें!
    • चीजों को ताज़ा रखें, क्योंकि अगर एक लड़की वर्तमान में आपकी पसंद नहीं करती है, तो संभावना है कि अगर आप अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलते हैं, तो समय के साथ आप उसमें रुचि को जगाने के लिए
    • न केवल प्राकृतिक कार्य करता है, आपको होना चाहिए यदि आपकी लड़की का दिमाग होता है, तो वह यह पता लगा पाएंगे कि जब आप कुछ ऐसा करने के लिए प्रयास करते हैं या प्रयास करते हैं जो आप नहीं हैं।
    • याद रखें कि सभी लड़कियां सिर्फ एक ही तरीके से व्यवहार नहीं करती हैं। सबसे पहले, कुछ ऐसा व्यवहार करेंगे जैसे कि वे आपको पसंद नहीं करते, क्योंकि वे आपको यह विचार देने से डरते हैं और अपने अहंकार को उन दोनों के बीच असुविधाजनक बनाने से डरते हैं। वह केवल वास्तविक हित के साथ जवाब देंगे, जब वह निश्चित है कि आप उसकी रुचि रखते हैं
    • लड़की के परिवार के करीब जाओ यह जानते हुए कि आपके पास अपने परिवार की मंजूरी है, आपको अधिक सहज महसूस होता है
    • एक स्पोर्ट्स टीम पर खेलते हैं और कई लोगों के साथ दोस्त बन जाते हैं। अगर वह जानती है कि आप अन्य लड़कियों के करीब भी हैं, तो वह इतना डरा नहीं महसूस करेगी जब तक आप अपने या अपने रिश्ते के बारे में असुरक्षित महसूस नहीं करते, यह बहुत स्पष्ट है कि आप केवल दोस्त हैं और वह आपकी प्रेमिका है
    • मिश्रित यौन संकेत भेजकर इसे भ्रमित न करें। उदाहरण के लिए, एक दिन आप उसके साथ मजाक करते हैं और अगले दिन आप उसकी प्रशंसा करते हैं ... वह भ्रमित हो जाएगी और वह परेशान हो जाएगी, और शायद वह आपसे दूर हो जाएगी

    चेतावनी

    • किसी लड़की को ऐसा करने के लिए कभी मजबूर न करें जिससे वह नहीं करना चाहती।
    • सावधान रहें आप हमेशा अपने दोस्तों के साथ करते हुए उसी तरह लड़कियों के साथ व्यवहार नहीं कर सकते, खासकर शुरुआत में।
    • विश्वासघाती न हो यदि आप विश्वासघाती हैं, तो आप न केवल जल्दी ही बाद में खोज लेंगे और रिश्ते खत्म कर देंगे, लेकिन इससे आपको भावनात्मक रूप से और बहुत क्रूर होने के कारण भी नुकसान पहुंचा सकता है। अगर आपको लगता है कि आपको किसी कारण से धोखा देने की आवश्यकता महसूस होती है, तो रिश्ते का पुनर्मूल्यांकन करने का समय आ गया है।
    • यदि एक लड़की अपने पूर्व साझेदारों के बारे में अफवाह फैलाने के लिए प्रसिद्ध है, तो सावधान रहें और सोचें कि वह आपके लिए सही है या नहीं।
    • ऐसा प्रत्येक लड़की के लिए करें जो आप के साथ संबंध में हैं अगर शब्द बाहर निकल जाता है कि आप अपनी पिछली प्रेमिका के साथ स्लॉट थे, तो कोई भी आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहेंगे।
    • एक लड़की उसे बताती है अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए सब कुछ अपने दोस्त के होठों से एक टिप्पणी को सुनने से डरो मत, जो आपने कहा था। हालांकि, ऐसी कुछ चीजें हैं जो आपको प्रकट नहीं करेंगे। कई बार, सबसे अच्छी दोस्त सभी चीजों को अपने आप में रखेगा क्योंकि वह नहीं चाहती कि आप सोचें कि वो डरावना है। एक लड़की का न्याय न करें क्योंकि उसकी सबसे अच्छी दोस्त करता है अगर वह उसे प्यार करती है, तो उसके आसपास होने के लिए बेहतर इस्तेमाल होता है
    • अपने दोस्तों के साथ अपनी प्रेमिका के बारे में कोई अंतरंग विवरण पर चर्चा न करें, क्योंकि कुछ बिंदु पर उसे पता चल जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com