ekterya.com

किसी को जिसे आप पसंद नहीं करते बताएं

क्या आपको याद है कि विज्ञान वर्ग में कष्टप्रद लड़की जो किसी कारण से आपकी मित्र बनना चाहती है या आपको परेशान करती है? ठीक है, उससे छुटकारा!

चरणों

लेट अोनोन डॉट यू डन` class=
1
अपने नमस्कार का उत्तर दें अगर यह "हैलो" कहता है आखिरकार, वह भी एक इंसान है और इसके लिए आपको कुछ भी लागत नहीं है, भले ही आप यह तय करते हैं कि आप उस से कभी भी अधिक अनुकूल नहीं होंगे।
  • लेट अोनोन डॉट यू डन` class=
    2
    अपनी भावनाओं से ईमानदारी से रहें अगर किसी को आपकी पसंद के मुकाबले अधिक दोस्ताना चाहते हैं, तो उन्हें स्पष्ट रूप से समझाएं कि आपकी भावनाएं क्या हैं, लेकिन निर्णय लेने के बिना। आप कुछ इसी तरह से कह सकते हैं: "मुझे लगता है कि आप इस समय आपकी पसंद के मुकाबले अधिक दोस्ती चाहते हैं, क्या आप फिर भी एक्स (दिन, सप्ताह, महीनों या वर्षों) में फिर से कोशिश कर सकते हैं यदि आप अभी भी मेरे दोस्त बनना चाहते हैं?" ।
  • Video: New hot arkestra 2018 सुपरहिट आर्केस्ट्रा 2018 आर्केस्ट्रा आपने कभी नहीं देखा होगा

    लेट अोनोन डॉट यू डन` class=
    3
    बहाना, आपने उसे नहीं सुना है, नमस्ते करो और रुको मत। यदि वह आपके अनुसरण करता है, तो जल्दी से एक पास के बाथरूम में प्रवेश करें और उसे जाने के लिए प्रतीक्षा करें। यदि पास में एक बाथरूम नहीं है, तो जल्दी से चलें और अपने आस-पास के लोगों के साथ मिक्स करें, एक कमरे में प्रवेश करें या किसी ऐसे व्यक्ति के साथ वार्तालाप शुरू करें जो आपको पसंद नहीं करता है
  • लेट अोनोन डॉट यू डन` class=
    4



    अपने आमंत्रणों को स्वीकार करने से बचें। अगर आपको मॉल में आमंत्रित किया जाता है, तो सिनेमा, स्विमिंग पूल, आदि, स्वीकार नहीं करते हैं। कहो "मेरे पास अन्य योजनाएं हैं।" अगर वह आपको पूछता है "क्या आप इसे सप्ताहांत के लिए छोड़ना चाहते हैं?", जवाब दें कि आप सक्षम नहीं होंगे। उसे कोई स्पष्टीकरण न दें।
  • लेट अोनोन डॉट यू डन` class=
    5

    Video: हमे प्यार क्यों होता है? (The Science of Love)

    उसे अपने घटनाओं में आमंत्रित करने से बचें यदि आप एक बैठक या पार्टी जा रहे हैं, उसे आमंत्रित नहीं करते हैं।
  • लेट अोनोन डॉट यू डन` class=
    6
    अगर आप इसे किसी ऐसी घटना में पाते हैं जिसे आप देखते हैं, तो उस पर ध्यान न दें। यदि वह आपसे संपर्क करता है, हाथ मिलाओ, लेकिन कुछ और मत कहो
  • लेट अोनोन डॉट यू डन` class=
    7
    अंतिम उपाय के रूप में, उसे सीधे बताएं कि आप उसका दोस्त नहीं बनना चाहते हैं
  • युक्तियाँ

    • उस व्यक्ति के बारे में चिंता करने में बहुत अधिक समय व्यतीत न करें, मज़े करो और स्थिति को आपको निराश न करें।
    • हमेशा अपनी भावनाओं पर विचार करने की कोशिश करें
    • यह देखने की कोशिश करें कि वह वास्तव में कौन है और, यदि आप वास्तव में उसे पसंद नहीं करते हैं, तो उसे नाजुक ढंग से अनदेखा करें, लेकिन उसे गुस्से में आने और आप को परेशान करना न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com