ekterya.com

किसी को कैसे बताने के लिए कि आपने झूठ बोला था

किसी को कुछ सुनना जो वे सुनना नहीं चाहते हैं, या उन्हें बता रहे हैं कि आपने जो कुछ किया वह सबसे कठिन चीजों में से एक हो सकता है हालांकि, ऐसा करने से सभी पार्टियों के लिए बहुत पुरस्कृत और मुक्ति हो सकती है।

चरणों

बताओ कि आप किसने झूठ बोलो
1
यदि आपकी सच्चाई विशेष रूप से विनाशकारी है या दूसरी पार्टी आसानी से परेशान हो जाती है, तो यह तटस्थ जगह में मिलने के लिए सलाह दी जा सकती है। एक कॉफी, या एक किताबों की दुकान में, या एक रेस्तरां में क्यों नहीं चारों ओर देखो? यह साइट हर किसी की भावनाओं को बे पर रखेगी, चीजों को बहुत गर्म होने से रोकती है
  • बताइए कि आप किसने झूठ बोलो
    2
    रुको जब तक आप बैठे, स्थित नहीं है, और अपनी बातचीत शुरू करने के लिए आरामदायक है। उदाहरण के लिए, मत कहो "मुझे यकीन है कि आप सोच रहे हैं कि मैंने आपको आने के लिए क्यों कहा" जब आप अभी भी कॉफी की व्यवस्था करने के लिए इंतजार कर रहे हैं ..
  • बताओ कि आप किसने झूठ बोलो
    3
    वास्तव में आपके दिल से आने वाली चीज़ों के साथ बातचीत शुरू करें कुछ अर्थ नहीं है कि, "मैं तुम्हें यहाँ कहा है कि कुछ मैं कहता हूँ की जरूरत है, क्योंकि और मुझे बुरा लग रहा है ocultándotelo" या "वहाँ कुछ मुझे लगता है कि आपको पता होना चाहिए है।" ईमानदारी किसी भी हिट नरम। नाबालिग अविवेक से बेवफाई, पूर्ण और कुल ईमानदारी से वास्तव में मदद करता है।
  • बताओ कि आप किसने झूठ बोलो
    4
    आप संकेत मिलता है कि, जबकि कई लोगों को उन के बीच में बेईमान हैं, तो आप सिर्फ नहीं कि जिस तरह से रह सकते हैं क्योंकि आपके टाई, रिश्ते, या आपसी अन्य पार्टी के साथ विश्वास आपको भी महत्वपूर्ण है जारी रख सकते हैं।.
  • Video: 10 सरल तरीके कोई तुम्हारे झूठ बोल रहा है तो कहो

    बताइए कि आप किसने झूठ बोला
    5
    इस पल के बाद, अन्य पार्टी को उत्सुकता से अधिक लगने की संभावना होगी, इसलिए जल्दी से अगले चरण में चलें, जो कि है।..
  • बताए गए शीर्षक से आप किसी ने झूठ 6 कदम
    6
    सच्चाई बताओ, चाहे आपका बयान क्या है: "मैं अपने पिछले काम के अनुभव के बारे में झूठ बोला है" - "मैं छिपा हुआ है मैं बोनस पैसे का उपयोग किया है जुआ खेलने के लिए" - "मैं छिपा हुआ है मैं अपने पूर्व के लिए बात कर रहे है"।
  • बताइए कि आप किसने झूठ बोलते हुए शीर्षक से चित्र 7



    7
    `जल्दी से उसे बताओ कि आप अपने अविवेकी या झूठ के बारे में कैसा महसूस करते हैं "मुझे लगता है कि मुझे यह आप से छुपाने की आवश्यकता है।"
  • बताइए कि आप किसने झूठ कहा
    8
    यदि आप इसे देख रहे हैं, तो आप आपको बताकर अन्य पार्टी के अंतर्ज्ञान को सुदृढ़ कर सकते हैं कि आपने देखा है कि आप टी पर संदेह कर रहे थे। "मुझे पता है कि आपको संदेह है ..." या "मुझे पता है कि आपको कुछ पता चल रहा था।"
  • आपको बताइए कि आप किसने झूठ बोला
    9
    दूसरी पार्टी को बताएं क्योंकि आप को छिपाने के लिए प्रेरित किया आपने जो किया था। चाहे यह आप का एक हिस्सा था कि आप पर गर्व नहीं हो लेकिन आप से छुटकारा नहीं पा सकते हैं, या नशे में आप जो गलती की है, आपको ईमानदार होना चाहिए।
  • आपको बताइए कि आप किसने झूठ कहा

    Video: कृष्ण उवाच : स्त्री प्रसंग में झूठ बोलना पाप नहीं है ।

    10
    मुझे फिर से क्षमा करें आपको समझना चाहिए कि आपकी प्रतिक्रिया बहुत नकारात्मक है, यह एक जोखिम है, जब आपने झूठ का फैसला किया था।
  • बताइए कि आप किसने झूठ बोलते हुए शीर्षक से चित्र 11
    11

    Video: 5 ऐसे झूठ जो हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से बोलती है..

    दूसरी पार्टी को बताएं (यदि संभव हो तो पूछने से पहले) कि आप उनसे गुप्त छिपाने के लिए पर्याप्त रूप से पीड़ित हैं और फिर कभी ऐसा नहीं होगा।
  • बताइए कि आप किसने झूठ बोलो
    12
    यदि ऐसा कुछ है जो लंबे समय से पहले हुआ था, तो आपको पहले चरण लेना चाहिए। स्वीकार करने से कुछ दिन पहले बातचीत करने के लिए विषय को लाओ, और देखें कि अन्य पक्ष कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि प्रतिक्रिया भयानक है, तो उन्हें जितनी जल्दी हो सके बताएं। यदि आपकी प्रतिक्रिया इतनी बुरी नहीं है, तो ऊपर दिए गए चरणों का पालन करें, धीरे-धीरे, लेकिन एक हफ्ते से अधिक समय तक बिना जाने दें।
  • युक्तियाँ

    • शांत रहो नाराज न हो, अगर दूसरी पार्टी करता है। स्थिति को यथासंभव शांत रखने की कोशिश करें। इसमें जो भी शामिल है, उसे लाभ होगा
    • झूठ और अविवेक के रूप में जितनी जल्दी हो सके स्वीकार करें। अन्य व्यक्ति के साथ संबंध में विश्वास का स्तर किसी भी तरह से प्रभावित होगा, लेकिन एक सामान्य नियम के रूप में "पहले बेहतर के बीच"।
    • यदि झूठ कुछ था जो आपने उनसे बहुत समय पहले कहा था, और अब तब से संबंध कम हो गया है, डरो मत। सबसे सुरक्षित बात ", मैं झूठ बोला गया है मैं एक बेटा है" ज्यादा महत्व देने के लिए जब तक यह कुछ भी महत्वपूर्ण है, उदाहरण के लिए है, नहीं है, "मैं एक कुंवारी के रूप में मैंने आपको बताया नहीं हूँ।" मेरा विश्वास करो, हर कोई जानता है कि आप जिस बारे में झूठ बोला है उसे कबूल करना कितना मुश्किल है, और सबसे अधिक होने की संभावना है, अगर उन्हें इसके आसपास होने चाहिए, तो वे आपको क्षमा कर देंगे।
    • यदि आपके पास व्यक्ति में बोलने का अवसर नहीं है, तो लिखें जो आप कहना चाहते हैं एक फोलियो से अधिक या कम लिखें, यह बताएं कि आपने क्यों झूठ बोला था, क्योंकि आपने जो किया उसके बारे में बताया, और माफी मांगने के लिए। फिर, अगली बार जब आप उस व्यक्ति को देखते हैं, उन्हें अलग करते हैं, और सभी संभावित शांत स्वीकार करते हैं कि आपने क्या किया है या आपने जो झूठ बोला है उसके बारे में। उन्हें बताइए कि आप वास्तव में इसे महसूस करते हैं, और आपके पास अपने कारण हैं, लेकिन जब वे आपसे ज़ोर से बोलते हैं तो वे सभी बहनों की तरह लगते हैं इस समय, उन्हें पत्र दो, और उन्हें बताएं कि अगर वे यह जानना चाहते हैं कि आपने जो किया वह आपने क्यों किया, पत्र पढ़ा। दोबारा क्षमा करें, और सर्वोत्तम के लिए आशा करें

    चेतावनी

    • कई चरणों में कभी बड़ा झूठ नहीं कबूल करें उदाहरण के लिए, यदि आप अपने साथी आप उसे धोखा दे रहा है दिखाने की जरूरत है और उस रास्ते में एक बच्चा है, आप छोटे स्वीकारोक्ति के साथ शुरू नहीं है "मैं किसी को चूमा।" सच्चाई, जंगली हालांकि, हमेशा शामिल सभी लोगों के लिए सबसे अच्छा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com