ekterya.com

रिश्ते में अपने आदमी को कैसे भावनात्मक और यौन संबंध बनाते हैं

यह आपके भावुक आदमी को खुश करने के लिए हमेशा आसान नहीं होता है और एक रिश्ते में यौन संबंध। उसे भावनात्मक रूप से खुश करने के लिए, आपको उसकी ज़रूरतों से अवगत होना चाहिए और पता है कि उसे स्वतंत्रता कब देना चाहिए। आपको यौन खुश करने के लिए, आपको अलग-अलग काम करने की कोशिश करना है, बोल्ड और साहसी होना - लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि

आप अपने आदमी को खुश करते हुए खुश महसूस करते हैं अगर आप जानना चाहते हैं कि किसी रिश्ते में भावनात्मक और यौन खुशहाली कैसे करें, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1

अपने आदमी को भावनात्मक रूप से खुश कर दें
एक रिश्ता स्टेप 01 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
1
अपने मूड को पहचानें महिलाओं की तरह, पुरुष क्रोधी प्राणी हो सकते हैं अगर आप अपने मन को भावनात्मक रूप से खुशहाल बनाना चाहते हैं, तो आपको उसके मूड की पहचान करने और उस समय अपने मनोदशा के आधार पर क्या करना है, इसकी आवश्यकता होगी। जितनी बार आप उसके साथ बिताते हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आप अपने मूड को जान सकें और आप जितनी तेज़ी से पता चलेंगे कि उनके प्रति प्रतिक्रिया कैसे होगी। इन बातों को ध्यान में रखें क्योंकि आप अपने मन के मूड की पहचान करते हैं:
  • जब आप विचारशील होते हैं और अकेले रहना चाहते हैं या जब आप परेशान होते हैं और आपको आराम और अपने साथ ईमानदार होना चाहते हैं, तो आपको अंतर करना चाहिए। यदि आप इन दो मूडों को भ्रमित करते हैं, तो आप उन्हें परेशान करेंगे या उन्हें दूर करेंगे।
  • यदि आप यातायात में ड्राइविंग के बारे में परेशान महसूस करते हैं या कोई बहुत अच्छा बास्केटबॉल गेम नहीं खेला है, तो इसे आगे नहीं बढ़ाएं यह समय उसके साथ cuddling शुरू करने के लिए या उसके साथ अपने दोस्तों के बारे में बात शुरू करने का समय नहीं है।
  • यदि आप उसके साथ "गंभीर बातचीत" करना चाहते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि वह एक अच्छे मूड में न हो। यदि आप एक गंभीर समस्या के बारे में उससे बात करने की कोशिश करते हैं, जब वह बल दिया जाता है और बोझ पड़ता है, तो आपको वह परिणाम नहीं मिलेगा, जो आप चाहते हैं।
  • Video: डीएनए टेस्ट क्या है और कैसे किया जाता है - How To Do DNA Test in Hindi ?

    रिश्ते के चरण 02 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से संबोधित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे प्रोत्साहित करें उसे भावनात्मक रूप से खुश करने के लिए, आपको उसे प्रोत्साहित करने और ईमानदारी से यह करने के लिए जानना चाहिए। आप उसे बता सकते हैं कि वह कितना अद्भुत, प्रतिभाशाली या अजीब है और वह अपने सपने और लक्ष्यों को हासिल करने में मदद कर रहा है। उसे गलत तरीके से प्रोत्साहित न करें, आपको गंभीरता से रहना होगा जब आप उसे जीवन में आगे बढ़ने में मदद करेंगे।
  • यदि आपके पास बहुत ही महत्वपूर्ण बास्केटबॉल खेल बहुत जल्द है, तो कुछ कुकीज़ तैयार करें या खेल से पहले रात को कॉल करें ताकि आपको दिखा सके कि आपकी देखभाल है।
  • यदि आपके पास एक परीक्षा, एक साक्षात्कार या एक बहुत ही महत्वपूर्ण घटना है, तो उसकी प्रशंसा करें और उसे बताएं कि यह कितना खास है ताकि वह सकारात्मक महसूस कर सकें।
  • रिश्ते के चरण 03 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से बताएं
    3
    उसे आपसे कितना पसंद है, उसे जानने के लिए, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना एक आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करने के लिए, आपको उसे पता होना चाहिए कि आप उसके लिए कैसा महसूस करते हैं, चाहे आप उससे प्यार करते हों या उसके समान हो। जब आप अपने व्यक्ति से अलविदा कहते हैं, तो उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं या वह महान है और जब वे एक साथ होते हैं तो वह उसे चापलूसी के कम से कम एक कारण की तलाश करता है उन्हें यह पता चलेगा कि यह कितना खास है बिना भारी या अतिरंजित।
  • आप एक दिन में बीस पाठ संदेश भेजने के कहने के लिए कैसे आकर्षक या कैसे बेताब आप के बारे में उसे इस को देखने के लिए आप थोड़ा अभिभूत महसूस कर देगा रहे हैं नहीं है।
  • सुनिश्चित करें कि स्नेह आपसी है यदि आप हमेशा उसे बताते हैं कि वह कितना महान है, लेकिन आपको जवाब नहीं मिलता है, तो शायद आपको समस्या है
  • एक रिश्ते में कदम 04 अपना मन खुश करें, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र
    4
    उस पर भी निर्भर न हो अगर आप उसे भावनात्मक रूप से खुश करना चाहते हैं, तो आपको उसे जानना होगा कि उसे उसकी ज़रूरत के समय कैसे मदद करना है और आपको स्वतंत्रता देने के लिए दूर कैसे जाना चाहिए निर्भर उसके साथ दिन के 24 घंटे, सप्ताह के 7 दिन रहना चाहते साधन होने के नाते, यह मित्रों को देखने और जब आप के साथ नहीं हर पंद्रह मिनट कॉल करने के लिए समय देना। खैर, वह कौन पसंद करता है? कोई नहीं।
  • उसके साथ कोई संबंध नहीं कितना गंभीर है, आपको हर रात उसके साथ नहीं रहना चाहिए अपने दोस्तों के साथ टहलने के लिए मज़े करो और उसे बिना किसी समस्या के अपने दोस्तों के साथ चले जाने दें।
  • अगर आप उस दिन उसके साथ नहीं जाते हैं, तो आप उसे एक बार या दो बार कॉल कर सकते हैं। उसे हर घंटे फोन मत करो, खासकर अगर आप जानते हैं कि वह अपने दोस्तों के साथ है - अन्यथा, वह परेशान होना शुरू कर देगा।
  • यदि आप वास्तव में उसके आधार पर रोकना चाहते हैं, तो आपको अपने स्वयं के हितों का पालन करने, अपनी इच्छाओं को पूरा करने और अपनी मदद के बिना स्वयं होना होगा। आपको अपने साथ अपने समय का आनंद लेना चाहिए, लेकिन आपके जीवन को उसके चारों ओर नहीं घूमना चाहिए।
  • एक रिश्ते में कदम 05 को अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से संबोधित छवि शीर्षक
    5
    देना सीखना अपने आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करने के लिए, आपको असहमति होने पर आपको देना होगा। आपको यह जानना चाहिए कि दोनों को वे जो मिलना चाहते हैं या एक मध्य बिंदु खोजने का अधिकार है जहां हर कोई ऐसा कुछ करता है जो उन्हें खुश करता है हारना सीखना इसका मतलब है कि निर्णय लेने के दौरान अपनी रुचियों को कैसे लेना और उनके बारे में जानने के लिए।
  • वे जो भी चाहते हैं, वे भी बदल सकते हैं - शायद आप नियुक्ति की रात के लिए रेस्तरां चुन सकते हैं और वह फिल्म चुन सकते हैं।
  • उन लड़कियों में से एक मत बनो, जो हमेशा वे क्या चाहते हैं, क्योंकि उनका मानना ​​है कि उसके खिलाफ लड़ने की तुलना में वह क्या चाहता है उसे देना आसान है।
  • एक अच्छे संबंध में दोनों पार्टियों को समझौता करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • कोई असहमति होने पर चिल्लाने के बजाय आवाज की एक समान टोन के साथ बहस करना सीखें।
  • एक रिश्ते में चरण 06 को अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    6
    मुकदमों के लिए मत देखो वहाँ कुछ एक आदमी, लड़ाई की तुलना में अधिक से नफरत करता है कारण के बिना लड़ने या अपने साथी के साथ का तर्क है। आप, के बारे में बात एक उचित समय और जगह है जहाँ वे दोनों बातचीत पर ध्यान केंद्रित लेने के लिए कुछ महत्वपूर्ण है, तो सार्वजनिक रूप से चीख और आप के लिए प्रतिबद्ध की उम्मीद नहीं। आवाज की एक नरम टोन रखने के लिए और चिल्लाने जब वहाँ कोई असहमति है करने के लिए जानें।
  • यदि आपको लड़ाई की आवश्यकता महसूस होती है, तो अपने आप से पूछिए कि आप क्यों लड़ना चाहते हैं और आप नाराज़ क्यों हैं। परिपक्वता के साथ समस्या पर चर्चा करने का एक तरीका खोजें
  • Video: 3 Signs a New Relationship Is Moving WAY TOO FAST #AskAdam | Relationship Advice for Women

    एक रिश्ते में कदम 07 में आपका आदमी खुश, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र शीर्षक
    7
    उसे मत पूछो कि क्या वह तुम पर पागल है अगर वह सिर्फ एक बुरे मूड में है यह एक ऐसी आम ग़लती है जो कई महिलाएं करते हैं आप स्पष्ट रूप से गुस्सैल होते हैं और आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्यों (या यहां तक ​​कि अगर तुम जानते हो क्यों) और पता है कि तुम इसे ठीक नहीं किया जा सकता है, तो यह हो सकता है कि आप तलवों पूछते हैं: "आप मुझ पर पागल हो यह कुछ मैंने कहा है?"। यदि कोई कारण नहीं है कि आपको अपने आप से नाराज़ होना चाहिए और आप पहले से ही एक बुरे मूड में हैं, तो यह केवल आपको और भी बदतर महसूस कर देगा
  • तुम्हें पता होना चाहिए कि ऐसे हालात हैं जो आप बस नियंत्रण नहीं कर सकते। यदि आपके पास एक बुरा दिन है, तो बस एक बुरा दिन है। आपकी दुनिया आपके चारों ओर घूमती नहीं है
  • एक रिश्ते में कदम अपने आदमी खुश, भावनात्मक सेक्सी रूप से शीर्षक शीर्षक छवि 08
    8
    याद रखना मज़ेदार है कुछ महिलाओं को तो एक आदर्श रिश्ता है कि वे आराम तनाव कम और सिर्फ अपने साथी के साथ मस्ती करने के लिए मत भूलना है की कोशिश कर रहा से ग्रस्त हैं। हालांकि संबंधों एक मजबूत और रचनात्मक लिंक के निर्माण के लिए कर रहे हैं, भी, हँसते पागल करते हैं और भी कठिन कोशिश कर के बिना एक अविश्वसनीय समय खर्च करने की क्षमता से मिलकर बनता है। आप और आपके आदमी नियमित रूप से हंसी नहीं है, तो वह खुश नहीं भावनात्मक रूप से हो सकता है।
  • सही तिथि या संपूर्ण रोमांटिक गतिविधि की योजना के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें। जब वे एक कॉमेडी फिल्म किराए पर लेते हैं, मॉल में एक साथ बाहर निकलते हैं या एक तात्कालिक तरीके से समुद्र तट की यात्रा पर जाते हैं तो उन्हें बहुत मज़ा मिल सकता है।
  • विधि 2

    अपने आदमी को कामुकता से सुखी बनाना
    रिश्ते में कदम 9 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से दिखाएं
    1
    इसे छूने के लिए जानें यदि आप उसे यौन संबंध बनाने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको उसे पता चलाना होगा कि उसे उत्तेजित करने के लिए उसे कैसे स्पर्श करें। सभी पुरुष अलग-अलग हैं, लेकिन बहुत सारे स्थान हैं जहां लगभग किसी भी व्यक्ति को उसे उत्तेजित करने के लिए छूना चाहूंगा। ये कुछ जगह हैं जहां आप जुनून को जगाने की कोशिश कर सकते हैं:
    • कान में कान या कानाफूसी के पीछे उसे स्पर्श करें और अपने होंठ अपने कान के अंदर ब्रश करें।
    • गर्दन के मोर्चे और पीछे की चूत को चूमो, केवल कुबड़ा दे।
    • कंधे पर कामुक मालिश दें और यह देखने के लिए इंतजार करें कि क्या इससे कुछ और होता है
    • जब आप उसे चुंबन कर रहे हों, तब उसके सिर के पीछे की ओर ध्यान से स्ट्रोक करें
    • निचले हिस्से पर हाथ डालें जब आप उससे बात करेंगे।
    • छाती पर मजबूती से एक हाथ रखें।
  • एक रिश्ते में चरण 10 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    2
    नई यौन स्थितियों की कोशिश करें यदि आप अपने आदमी को यौन संबंध में खुश करना चाहते हैं, तो आप हमेशा एक ही काम नहीं कर सकते। जब तक आप ऐसा करने में सहज महसूस करते हैं तब तक आपको नए पदों का प्रयोग करने का प्रयास करना चाहिए। यदि आप हमेशा एक ही स्थिति में चुंबन करते हैं, तो वह आपके ऊपर, स्थिति को बदलने की कोशिश करें ताकि आप शीर्ष पर हो, और लिंग के साथ ऐसा ही होता है।
  • जो भी आप प्रयास करते हैं, वह महान नहीं होगा, लेकिन आपको अपना दिमाग प्रक्रिया के लिए खुला रखना चाहिए। वे अपने पुराने पसंदीदा पदों पर वापस लौट सकते हैं और अधिनियम के दौरान नए पदों की कोशिश कर सकते हैं।
  • उसे सीधे निर्देशित करें हो सकता है कि आपका क्या विचार है यदि नहीं, तो आप कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं।



  • रिश्ते के चरण 11 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    3
    नए स्थानों में सेक्स करें यदि आप अपने आदमी को खुश रखना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ बिस्तर पर एक ही जगह में यौन संबंध नहीं होना चाहिए। इसके बजाय, घर या अपार्टमेंट में कहीं भी कोशिश करें और अपने शरीर के साथ घर के हर कोने का पता लगाएं। घर से बाहर सेक्स करने की कोशिश करने से डरो मत, चाहे आप शहर में किसी होटल में जाकर रोमांटिक अवकाश लें।
  • फिल्मों में पुराने लेकिन अच्छे चुंबन और उपद्रव को कम मत समझो। कार में चुंबन एक और पसंदीदा है।
  • सार्वजनिक रूप से चंचल रहें एक रोमांटिक और निर्जन स्थान खोजें और अपने आदमी के साथ मज़े करो
  • रिश्ते के चरण 12 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से संबोधित करें शीर्षक वाला चित्र

    Video: Demi Lovato: Simply Complicated - Official Documentary

    4
    साहसी रहो उसे यौन करने के लिए, आपको साहसी होना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आपको नए स्थानों पर जाने और नई चीजों का प्रयास करने में डर नहीं होना चाहिए, जब आप ऐसा करने के मूड में होते हैं। साहसी होने के लिए, आप आप समुद्र तट पर उसे चुंबन या यहां तक ​​कि एक सप्ताह के अंत में यात्रा पर प्यार सारी रात बनाने के लिए तैयार करने के लिए प्राप्त करने के लिए नई चीजों की कोशिश करने, नग्न से तैयार होने की जरूरत है।
  • कारणों के बारे में मत सोचो कि आप कुछ नया करने की कोशिश क्यों नहीं करेंगे इसके बजाय, सभी कारणों के बारे में सोचें कि यह मजेदार क्यों हो सकता है।
  • सप्ताहांत में अप्रत्याशित अवकाश लें अपनी उंगली को नक्शे पर इंगित करें और आपके द्वारा चुने गए स्थान पर ड्राइव करें। नए स्थानों और उनके शरीर की तलाश में मज़े करें
  • एक रिश्ते में 13 कदम के साथ अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    5
    बोल्ड हो निडर होने के नाते एक और तरीका है जिससे आपके पुरुष को यौन संबंध में खुश कर सकें। निडर होने के लिए, आपको अपने आदमी को यह बताना होगा कि आप जब चाहें चाहते हैं। एक रात के लिए आदेश ले लो और कमरे में अपने आदमी डाल दिया और उसे बताओ कि तुम क्या करना चाहते हैं - या आधे रास्ते पार्टी या लोगों से भरा बार में, उसे देखने के लिए बारी और उसके कान में कानाफूसी "मैं आप" और उसे बताएं कि यह घर जाने और जल्द ही सेक्स करने का समय है।
  • आपका आदमी आपके धृष्टता और स्पष्टता की सराहना करेगा और इससे उसे और भी उत्तेजित होगा
  • अगर आपको ऐसा लगता है, तो बस करो। यदि आप उस जुनून को महसूस करते हैं जब आपका आदमी स्नान कर रहा है, तो बस झूठ बोलकर और एक साबुन सत्र में उससे जुड़ें।
  • रिश्ते के चरण 14 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    6
    उत्तेजक हो आपके आदमी को मुस्कुराया जाएगा कि आप समय-समय पर उसे भड़काएंगे। उत्तेजक होने के लिए, आप अपने कामुकता की सीमाओं को पार करने में डर नहीं सकते। ये उत्तेजक होने के कुछ तरीके हैं:
  • किसी कामुक दुकान पर जाएं और कुछ चाबुक, सेक्स के खिलौने और कामुक कपड़े ले जाएं चाहे कितना हास्यास्पद हो।
  • कुछ अविश्वसनीय सेक्सी पारदर्शी अधोवस्त्र में निवेश करें
  • जब आप उसके साथ नहीं होते हैं, तो आपसे बात करने के लिए दो तरीकों से फोन पर आप से मज़े करना या पाठ संदेश भेजने में मज़े करें यह आपको मोहित करेगा
  • विधि 3

    इसे खुश रखना
    रिश्ते के चरण 15 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    1
    अपने रिश्ते को ताज़ा रखें यदि आप अपने आदमी को भावनात्मक रूप से और यौन रूप से खुश रखना चाहते हैं, तो आप वही पुरानी दिनचर्या नहीं रख सकते हैं, भले ही आपके पास कई सालों से उसके साथ हो। आपको चीजों को ताज़ा रखने के लिए एक प्रयास करना होगा या दोनों ने ब्याज खो दिया होगा ऐसा करने के कुछ तरीके हैं:
    • ऐसा कुछ करो जो आपने कभी नहीं किया है, महीने में कम से कम एक बार। यह चढ़ाई, साइकिल चलाना या समुद्र तट वॉलीबॉल खेलना हो सकता है
    • एक नृत्य वर्ग को एक साथ लें। साल्सा या बॉलरूम नृत्य करने के लिए सीखना उन्हें अपने शरीर को समन्वय में रखने में मदद करेगा क्योंकि वे नए क्षितिज का पता लगाते हैं।
    • हर हफ्ते उसकी प्रशंसा करने के लिए एक अलग तरीके की तलाश करें आप हमेशा कुछ नया सोच सकते हैं जिसे आप उसके बारे में पसंद करते हैं।
    • थोड़ी देर में एक बार मुश्किल बनाओ। उसे ऐसा नहीं मानना ​​चाहिए कि जब वह चाहें तो वह आपको प्राप्त कर सकता है
    • तुम्हें पता होना चाहिए कि उत्पीड़न कभी समाप्त नहीं होता है उसने जितना दिन आपके साथ मिले उतना कठिन प्रयास करना चाहिए।
  • छवि को शीर्षक बनाएं आपका मैन खुश, भावनात्मक रूप से एक रिश्ता में कदम 16
    2
    ईर्ष्या न करें एक अच्छे संबंध को बर्बाद करने का सबसे आसान तरीका अनावश्यक ईर्ष्या से खपत करना शुरू करना है। आप जलते हैं, तो आप सिर्फ अपने आदमी परेशान और निराश करते हैं और लगता है कि तुम पर भरोसा है कि वह आपको धोखा नहीं होगा संबंध में पर्याप्त सुरक्षा नहीं है। यदि आप उसे बात करने के लिए खड़े नहीं रह सकते हैं और दूसरी लड़की का भी उल्लेख नहीं कर सकते, भले ही वह पूरी तरह से हानिरहित हो, तो आपको अपनी ईर्ष्या को नियंत्रित करने और उसे सुरक्षित महसूस करने की आवश्यकता है।
  • यदि आप हमेशा अपने चारों ओर की दूसरी लड़कियों के बारे में बात करते हैं या नकारात्मक बातें कहते हैं, तो आपका आदमी इसके साथ प्रभावित नहीं होगा।
  • एक स्वस्थ रिश्ते में रहने का एक हिस्सा यह जानना है कि कई अन्य आकर्षक लोग हैं और यह मानते हुए कि आप उनके पीछे नहीं होंगे। अगर आपको लगता है कि आपका आदमी नाटक के बिना किसी सुंदर महिला के पास नहीं हो सकता है, तो आपको एक समस्या है।
  • रिश्ते के चरण 17 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    3
    इसे बदलने की कोशिश मत करो यदि आप जिस तरह से नहीं हैं, कुछ हद तक, आप इसके साथ क्यों जारी रखते हैं? यह अच्छा है कि आपका आदमी खुद को थोड़ा संरेखित करना चाहता है, यह है कि नियुक्तियों के लिए देर नहीं की जाए या तीन घंटे से अधिक समय न बोलने वाले कॉलों को वापस करने के लिए, लेकिन उसका प्रदर्शन बदलने की कोशिश करना अच्छा नहीं है, उसका रास्ता पोशाक, अपने विचारों और सिर्फ अपने विचार के अनुकूल होने के लिए बोलने का तरीका, "परिपूर्ण मनुष्य" की तरह होना चाहिए। यह आपको केवल परेशान करेगा, आपको यह महसूस होगा कि आप स्वयं नहीं हो सकते हैं और आप उसे पसंद नहीं कर सकते जो वह वास्तव में है।
  • यदि आपके आदमी का अवांछनीय व्यवहार है, तो उसे बताइए अच्छा है। लेकिन यदि आप हर छोटी समस्या को इंगित करते हैं, चाहे आप अपने भोजन को चबाने या आपके जूते कैसे बंधे हैं, तो आप महसूस करेंगे कि आप लगातार उसे डांट रहे हैं।
  • कोई भी सही नहीं है आपको यह अवश्य समझना चाहिए कि आपके पास ऐसी चीजें हैं जो आपके आदमी को आदर्श नहीं लगता है, लेकिन यह ठीक है।
  • रिश्ते के चरण 18 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से दिखाएं
    4
    उसे आजादी दीजिए यहां तक ​​कि अगर आपका रिश्ते बहुत साल पुराना है, तो हमेशा अपने आदमी की स्वतंत्रता देने के लिए याद रखें, भले ही वे एक ही घर और बिस्तर साझा करें। दोनों को कुछ समय अलग करने में सक्षम होना चाहिए ताकि रिश्ते भी मजबूत हो सकें, जब वे दोबारा मिल जाएंगे और आप इस बात की सराहना करेंगे कि किस तरह के प्रियजनों के पास है
  • अपने व्यक्ति को अपने कामों को एक या दूसरे सप्ताह के अंत में जाने में सक्षम होने के नाते, उसे अपने सहकर्मियों के साथ बार में जाना या उसे अपने परिवार के घर पर जाने के लिए अपनी कंपनी के बिना जाने दें, परिपक्वता और आत्मविश्वास के लक्षण हैं।
  • अगर आपको लगता है कि आपको लगातार अपने पक्ष में रहना होगा या आप अपने जीवन का आनंद नहीं ले सकते हैं, तो आप उन्हें लंबे समय तक खुश नहीं कर सकते।
  • रिश्ते के चरण 1 9 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    5
    सुनिश्चित करें कि आप खुश हैं यद्यपि यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने आदमी को भावनात्मक और यौन रूप से खुश कर दें, यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि आप रिश्ते में भावनात्मक और यौन संतुष्ट महसूस करते हैं। महिला का काम चिमटी से पुरुषों के साथ सौदा नहीं करना है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनकी ज़रूरतें पूरी होती हैं - एक मजबूत रिश्ता पारस्परिक प्रेम, प्रोत्साहन और स्वीकृति में बना है। यदि आपको लगता है कि आप अपने सभी समय खर्च करते हैं, तो यह सोचने के लिए कि आपके आदमी क्या चाहता है, अपनी ज़रूरतों में भाग लेने के बजाय आपको एक समस्या है।
  • यद्यपि आप दोनों के लिए समय-समय पर 100% भावनात्मक और कामुक रूप से खुश होना असंभव है, फिर भी आपको रिश्तों को पनपने के लिए सबसे अधिक समय चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • झगड़े में, पुरुष सिर्फ एक बार आपसे सुनने के लिए चाहते हैं, और अधिकतर समय वे आपका ध्यान पाने के लिए सबसे दर्दनाक चीजों को बताने की कोशिश करेंगे और आप के बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं, इस बारे में घबराहट बंद करें। तो, सुनो और आपको दुख नहीं होगा!
    • एक सच्चे इंसान के लिए एक बड़ा नुकसान खुफिया और सामान्य ज्ञान की कमी है। महिलाओं, एक कंप्यूटर या एक टेलीविजन से कनेक्ट सीखना अगर आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत नहीं है कि यह कैसे करना है, ऐसे स्थान हैं जैसे वे सही हैं!
    • कुछ बुराई के रूप में स्वतंत्रता को मत देखो! क्या आपके पास कभी ऐसा स्थान था जहां आप दुनिया से बचने जा रहे हैं? खैर, यही वह समय है जब आपको हर समय उनके पीछे रहना पड़ता है। ज्यादातर समय वे अपने दोस्तों के साथ बार में जाएंगे
    • वैसे, पुरुष आपको कॉल करने या हर समय आपको पाठ संदेश भेजने के लिए नफरत करते हैं। यदि आप देखते हैं कि आप बुरे मूड में हैं या फोन पर होने से परेशान हैं, तो अपने टेलीफोन वार्तालाप को यथासंभव संक्षिप्त करें। अन्यथा, आप केवल बहुत क्रोधित हो जाएंगे और अधिक स्वतंत्रता चाहते हैं

    चेतावनी

    • निष्पक्ष चेतावनी: पुरुष हमेशा की तरह तेज़ी से पर्याप्त रूप से करते हैं पुरुषों को यौन आकर्षित करने के बारे में सोचें इसका मतलब है कि भले ही आप अपने लिए कुछ महसूस कर रहे हों या नहीं, आपका यौन पक्ष हर दिन अधिक शक्तिशाली हो रहा है कि आप अपने साथ यौन संबंध नहीं बना पाए हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com