ekterya.com

कैसे गंभीर, भावनाहीन और पेशेवर व्यवहार करने के लिए

क्या आप एक किशोरी है जो दूसरों को डराता है? क्या आपके मित्र आपको अस्वीकार करते हैं? क्या आपको पसंद आया हर लड़की ने आपको अस्वीकार कर दिया? क्या वे आपको हारे हुए, बेवकूफ पसंद करते हैं या आप का मजा लेते हैं? यह आलेख आपके लिए विकसित या अधिक परिपक्व होने के लिए नहीं है और आप स्कूल के पवित्रता से संबंधित हो सकते हैं। यह कुछ दुर्भाग्यपूर्ण लोगों के लिए एक विकल्प है जो लगातार अपने साथियों से चोट लगी है और किसी के बेवकूफ होने से तंग आ चुके हैं इससे आप अपने दोस्तों को सुरक्षा की एक बड़ी भावना का प्रोजेक्ट करने में मदद करेंगे और आपको समूह के बाहर एक सामाजिक स्थान के लिए पदानुक्रमित क्रम के नीचे से ले जाएगा।

चरणों

छवि शीर्षक सिर, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 1
1
मुस्कान और कम हंसी यह सबसे महत्वपूर्ण कदम याद किया जाता है कि आप अपने मन में या अपने घर में एक शांत स्थान में सभी आप चाहते हैं हँसते कर सकते हैं एक मजाक के लिए, लेकिन जब कोई आपको एक मजाक बता सकते हैं या कुछ अजीब या खुश कहते हैं, मुस्कान या नहीं है तुम हँसते हो अच्छा हो, अपनी भावनाओं को अपने शब्दों के साथ व्यक्त करें और आपके चेहरे के भावों के साथ नहीं।
  • छवि शीर्षक सिर, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 2
    2
    यह एक गंभीर चेहरा दिखाता है, न कि "अजीब", जब भी आप ऐसे स्थान पर हों जहां दूसरे लोग मौजूद हों।
  • इमेज शीर्षक वाला शीर्षक गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 3
    3
    औपचारिक रूप से बोलें सुनिश्चित करें कि आप स्पष्ट रूप से बोलते हैं और केवल एक औपचारिक भाषा का उपयोग करते हैं हमेशा अपने शिक्षकों, अपने सहयोगियों और अन्य लोगों को अपने नामों से संबोधित करें, जब तक कि वे विशेष रूप से आपको कुछ और पूछने न दें।
  • अधिनियम शीर्षक सिर, गंभीर, भावनाहीन, और व्यावसायिक चरण 4
    4
    लड़कियों को परेशान करने से सावधान रहें कभी-कभी लड़कियां आती हैं और व्यवहार करती हैं जैसे कि वे बहुत दयालु (उदाहरण के लिए, "हाय, फ़्रेड! आज यह कैसे हुआ?") शायद वे अपनी पीठ के पीछे भी हंसी वे ऐसा व्यवहार कर सकते हैं जैसे कि वे सोचते हैं कि आप "महान" हैं और आप के साथ समय बिताना चाहते हैं, लेकिन वास्तव में उन्हें लगता है कि आप "बेवकूफ" और "हारने वाला" हैं। यह कभी आपके साथ ऐसा होता है, तो बस उसे नजरअंदाज: मुस्कान नहीं है, कोई तेवर या किसी चेहरे की अभिव्यक्ति दिखाने के लिए, और आप सामान्य बातचीत में होगा के रूप में प्रतिक्रिया करता है: "सब कुछ ठीक है। आज आप कैसे कर रहे हैं? "या" मेरे पास बहुत सी चीज़ें हैं एक अच्छा दिन है। " एक शिक्षित प्रतिक्रिया जो न तो अशिष्ट और न ही विनम्र है लंबे समय में खेल में जीत जाएगा।
  • छवि शीर्षक सिर, गंभीर, भावनाहीन, और व्यावसायिक चरण 5
    5
    वे आपको दिए गए कार्यों में अपना सर्वश्रेष्ठ कार्य करें: स्कूल का काम, आदि उच्च लक्ष्यों को प्राप्त करने से आपको "पेशेवर" होने की धारणा मिलेगी - आप एक और ज़रूरत पूरी करते हैं और जीवन में बाद में आपको लाभ भी देंगे।



  • छवि शीर्षक सिर, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 6
    6
    एक शांत जगह पर जाएं, जैसे लाइब्रेरी या कुछ जगह जहां आप अकेले हों, दोपहर के भोजन के समय, ब्रेक आदि पर।
  • छवि शीर्षक सिर, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 7
    7
    कम बात करें - इसका मतलब यह नहीं है कि आप अधिक सुनते हैं, लेकिन यह भी सचमुच है, कि आप दिन के दौरान यथासंभव कम बात करते हैं। कक्षा में, किसी से बात मत करें जब तक कि शिक्षक आपसे बात नहीं करता, और कोई और नहीं
  • छवि शीर्षक सिर, गंभीर, भावनाहीन, और व्यावसायिक चरण 8
    8
    कक्षा के दौरान ध्यान दें और प्रयास करें कक्षा के पीछे एक फ़ोल्डर चुनें, एक फ़ोल्डर जो कक्षा समूह से अलग है, लेकिन इतनी दूर नहीं है कि आप ध्यान नहीं दे सकते हैं या नहीं देख सकते कि शिक्षक क्या पढ़ रहा है
  • छवि शीर्षक सिर, गंभीर, भावनाहीन और व्यावसायिक चरण 9
    9
    एक "ठंड" रवैया रखें जब एक लड़की आपको संकेत दे रही है कि वह आपको पसंद करती है इस तथ्य से सावधान रहें कि आप अपने मन में ये "सुराग" बना सकते हैं हालांकि, अगर वह वास्तव में आप में रुचि रखते हैं, तो अपनी तकनीक जारी रखें और शायद मैं उसके लिए थोड़ा दयालु हो जाऊंगा।
  • युक्तियाँ

    • रहो रहस्यमय
    • जब आपको लगता है कि आप मुस्कुराहट करने जा रहे हैं, तो बस बहुत कुछ झपकी लेना या थोड़ी सी मंजूरी। यह मुस्कुराहट के बजाय आपके चेहरे पर एक आंदोलन देता है। बातचीत के दौरान, आप लोगों को फिर से कुछ कहने के लिए भी मिल सकते हैं।
    • यह लेख आपको सिखाने के उद्देश्य से नहीं किया गया है कि एक नई व्यक्तित्व को पूरी तरह से कैसे निकालना है यह केवल दूसरों को यह धारणा देता है कि आप इस प्रकार के व्यक्ति हैं, जो भी कारण आप चाहते हैं कि आप सोचें कि आप इस तरह से हैं

    चेतावनी

    • अगर आप यह सब संभाल सकते हैं, यदि आप काम या विद्यालय में अकेले जीवन जीने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, तो इन चरणों का पालन करें। यदि नहीं, यदि आप वास्तव में खुद को मुश्किल बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप स्थिति को और भी बदतर बना सकते हैं। इसके बारे में सोचो और कल "नया" कल के साथ प्रयोग करने से पहले इसे ध्यान में रखें।
    • यह संभव है कि आपके सहपाठियों ने आपसे और भी अधिक न हो, इसलिए भावनात्मक रूप से तैयार रहें।
    • हर किसी के लिए यह मुश्किल बनाने के लिए आप इस "नई व्यक्तित्व" का अनुभव कर सकते हैं शायद आपको लगता है कि यदि आप अपने चेहरे पर खाली अभिव्यक्ति के साथ बैठते हैं और आप अकेले देखते हैं, तो एक अच्छी और दयालु लड़की या एक अच्छा लड़का आपको उनकी दोस्ती पेश करने आएगा। आप इसे फिर से सोचने के लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि टाल जाने की संभावना बहुत अधिक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com