ekterya.com

कैसे एक सैंस बनाने के लिए

एक इजलास एक घटना में रहने वाले है, जिसमें आत्मा की दुनिया के सदस्यों के साथ संवाद करने की तलाश है। आमतौर पर, खुले दिमाग लोगों के एक समूह एक साथ एक स्वागत करते वातावरण बना सकते हैं और आपके सवालों के जवाब या जो लोग मारे गए के संदेश देने के कुछ आत्माओं को आमंत्रित करने के लिए आते हैं। एक इजलास के लिए ही नियम है कि सभी उपस्थित लोग विश्वास होना चाहिए कि आप दूसरे पक्ष के साथ संवाद कर सकते हैं। हालांकि यह है कि, आत्माओं के साथ संवाद डरावना हो सकता है क्योंकि हम डरने की क्या हम पूरी तरह से नहीं समझ सकता करते हैं सच है, ज्यादातर लोगों को जो एक सफल इजलास का अनुभव दुनिया के लिए आश्चर्य की भावना और प्रशंसा के साथ छोड़ दिया जाता है जो हम देख सकते हैं या स्पर्श कर सकते हैं उससे परे है।

चरणों

भाग 1

आत्माओं के लिए अनुकूल वातावरण बनाएं
छवि शीर्षक से एक प्रदर्शन चरण 1
1
उन लोगों को आमंत्रित करें जो आत्माओं की दुनिया में विश्वास करते हैं। एक अध्यात्मवादी सत्र बहुत शक्तिशाली है यदि सभी लोग वास्तव में विश्वास करते हैं कि आत्माओं के साथ संवाद करना संभव है। यदि केवल एक व्यक्ति संदेह या सोचता है कि सत्र बेवकूफ है तो सेन्स की शक्ति कमजोर हो जाएगी। एक इजलास प्रतिभागियों, "विषयों" के रूप में जाना के सकारात्मक और सामूहिक ऊर्जा पर आधारित है, इसलिए ध्यान रखें कि हर किसी के लिए आमंत्रित करते हैं कर रहे हैं वास्तव में एक अलौकिक अनुभव होने के साथ सहमत हैं है।
  • आप ऐसे लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं जिन्होंने किसी को खो दिया है और वे किसके साथ संवाद करना चाहते हैं। एक सैंस एक दूसरे के साथ प्यार करने वालों के साथ संवाद करने का अवसर है।
  • किसी को भी आमंत्रित न करें जो भूतों से बहुत डरता है या जो कुछ असामान्य होता है जब घबरा जाता है। यह अध्यात्मवादी सत्र के लिए परेशान हो सकता है
  • प्रस्तुतीकरण एक सेअंस चरण 2 नामक छवि

    Video: काला अज़ार: निष्कासन की और (Kala Azar: Road to Elimination)

    2
    कुछ प्रश्नों को तैयार करने के लिए विषयों से पूछें। आत्माओं को पेश करने के लिए मन में प्रश्न रखने से वह अधिकतर रूप दे देंगे आत्माओं को आने और उनकी उपस्थिति को महसूस करने के बजाय, लोग कुछ लोगों की आत्माओं को बुलाने की कोशिश कर सकते हैं और ऐसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जो अन्यथा हासिल करना असंभव होगा
  • उदाहरण के लिए, जिसने अपनी दादी खो दी है, वह अपनी दादी की भावना को बुलाने की योजना बना सकती है और उससे पूछ सकती है कि वह ठीक है।
  • ध्यान रखें कि लोगों को अपने प्रश्नों के स्पष्ट और सीधे उत्तर प्राप्त करने की अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। आत्माएं उसी तरह से संवाद नहीं करती हैं जो इंसान एक दूसरे से करते हैं
  • आम तौर पर, उन सवालों के मुकाबले जिनके उत्तर में हाँ या कोई जवाब नहीं मिलता है, उन सवालों के मुकाबले अधिक संतोषजनक परिणाम नहीं बनते हैं जिनसे व्यापक प्रतिक्रिया की आवश्यकता होती है।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेनस स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक मध्यम आचरण आध्यात्मिकता सत्र होने पर विचार करें। यह संभव है के लिए समूह में एक व्यक्ति एक इजलास में हस्तक्षेप करने का संकेत मिलता है अगर आप अनुभव है एक इजलास ड्राइविंग या समूह में अन्य लोगों की तुलना में अधिक शारीरिक रूप से विशेषाधिकार प्राप्त है। एक माध्यम अध्यात्मवादी सत्र को प्रार्थना के साथ शुरू होता है, आत्माओं को सर्कल में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है और उनसे सवाल पूछता है।
  • एक माध्यम होने के लिए कोई आवश्यकता नहीं है, लेकिन समूह का मार्गदर्शन करने के लिए एक अनुभवी व्यक्ति होना उपयोगी हो सकता है, खासकर यदि नए लोग मौजूद हों।
  • आप एक पेशेवर माध्यम को किराए पर ले सकते हैं, अगर आप चाहें तो अनुभव को सुविधाजनक बना सकते हैं, लेकिन आप किसी को नहीं जानते हैं जो एक माध्यम के रूप में नामांकित होना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति के क्रेडेंशियल्स को देखते हैं और यह कि कीमत उचित है अगर आप एक पेशेवर माध्यम किराए पर लेने का फैसला करते हैं
  • प्रस्तुतीकरण एक सेन्टस चरण 4 नामक छवि
    4

    Video: सांस फूलने का जबरदस्त घरेलू उपाय

    चुप कमरा चुनें संभवतया उस जगह पर एक सत्र आयोजित करना महत्वपूर्ण है जहां संभव के रूप में कुछ रुकावटें हैं। एक जगह चुनें जो चुप है और जिसकी एक प्रकाश व्यवस्था है जिसे आप अनुकूलन कर सकते हैं जिससे कि एटेनियेटेड वातावरण हो। यह सुनिश्चित करें कि कमरे में सहज है और यह इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से भरा नहीं है जो विचलन, महान कलात्मक काम या अन्य लेखों का कारण है जो आपको अनुभव से विचलित कर सकता है।
  • बहुत से लोग गलती से मानते हैं कि एक प्रेतवाधित जगह में किया जाना चाहिए। आपके द्वारा चुने गए कमरे या इमारत को भूतिया नहीं होना चाहिए आत्माएं कहीं भी जाती हैं, जब उन्हें फोन करते हैं तो उनका स्वागत होता है।
  • हालांकि, आप ऐसे जगह में अध्यात्मवादी सत्र रखना चाहते हैं, जिसका आपके लिए या उन लोगों के लिए एक आध्यात्मिक अर्थ है जो उपस्थित होंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप उस व्यक्ति के घर में ऐसा कर सकते हैं जिसकी मृत्यु हो गई है, तो आप उस व्यक्ति के साथ संवाद करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • कंसर्ट ए सेन्स स्टेप 5 नामक छवि
    5
    मोमबत्तियों के साथ एक टेबल तैयार करें एक सैक्स में ठेठ व्यवस्था परिपत्र है, इसलिए यह एक गोल मेज लगाने के लिए बेहतर है, हालांकि यह अनिवार्य नहीं है। एक मेज़पोश के साथ तालिका को कवर करें और उस पर कई मोमबत्तियाँ रखें। बिजली की रोशनी के बजाय मोमबत्तियों का उपयोग करना, एक आध्यात्मिक वातावरण बनाने में मदद करेगा। अपने मेहमान के बैठने के लिए टेबल के चारों ओर सीधे वापस कुर्सियां ​​रखें
  • यदि आपको लगता है कि मूड को सुधारने में मदद मिलेगी तो आप एक आध्यात्मिक वातावरण बनाने के लिए धूप और वाद्य संगीत का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि आप एक मंडल में बैठना चाहते हैं, तो फर्श पर एक मंडल में आरामदायक कुशन रखें, लेकिन आपके पास एक गोलमेज नहीं है। इसके अलावा, मंडल के केंद्र में मेज़बौली और मोमबत्तियाँ रखें।
  • छवि शीर्षक से एक प्रदर्शन चरण 6

    Video: सांस समस्या योग द्वारा समाधान @SAANS PROBLEM SOLVE YOGA@$

    6
    आत्माओं के साथ संवाद करने के लिए कंप्यूटर का उपयोग करने पर विचार करें सभी वे वास्तव में अपने आप को एक इजलास में संलग्न करने के लिए है व्यक्तियों, जो भाग लेने के लिए तैयार हैं की उपस्थिति है, लेकिन कुछ लोगों को विशेष उपकरण है कि आत्माओं के साथ थोड़ा और संचार प्रदान कर सकते हैं का उपयोग करना चाहते। वे अक्सर ऑब्जेक्ट्स के माध्यम से संवाद करते हैं, ताकि आप टेबल पर विकल्पों की एक श्रृंखला डाल सकें।
  • उदाहरण के लिए, आप प्रश्न पूछने और उत्तरों को पढ़ने में मदद करने के लिए एक गिजे बोर्ड का उपयोग कर सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि एक लेख, पानी के साथ एक ग्लास के रूप में सरल रूप से एक संचार उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। आप पानी से आगे बढ़कर अपनी उपस्थिति के बारे में चेतावनी देने के लिए आत्मा से पूछ सकते हैं
  • सत्र रिकॉर्डिंग संचार के लिए एक अतिरिक्त सूक्ष्मता जोड़ सकते हैं। रिकॉर्डिंग आमतौर पर ध्वनियों या छवियों को इकट्ठा करती हैं जो कि उपस्थित लोगों द्वारा नहीं सुनी या देखी जाती हैं। सत्र में क्या होता है यह रिकॉर्ड करने के लिए एक वीडियो कैमरा या वीडियो प्लेयर कंडीशनिंग पर विचार करें।
  • भाग 2

    आत्माओं में आपका स्वागत है
    प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    आध्यात्मिकता सत्र आधी रात के आसपास शुरू होता है यह बिल्कुल जरूरी नहीं है, लेकिन रात्रि 11:30 और 12:30 के बीच का समय आत्माओं की दुनिया में विशेष महत्व है। भौतिक दुनिया में, इस समय दिन में कुछ रुकावटें हैं और अलौकिक संभावनाओं को स्वीकार करने के लिए मन की सही स्थिति में होना आसान है।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    बनाओ सभी लोग शोर नहीं करते और अपने इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बंद कर देते हैं। इससे सभी लोगों को सही मानसिक स्थिति में मदद मिलेगी ताकि वे अध्यात्मवादी सत्र का अनुभव कर सकें। सुनिश्चित करें कि सभी बाथरूम में चले गए हैं, उनके फोन की जांच की, और इसी तरह से सेन्स की शुरुआत से पहले जब अध्यात्मवादी सत्र प्रगति पर है, किसी भी प्रकार का व्याकुलता ऊर्जा को गुमराह कर सकती है और सत्र का समयपूर्व समाप्त हो सकता है
  • इस समय, आप विषयों से पूछ सकते हैं कि वे भाग लेने में भाग लेने के लिए तैयार हैं। लोगों के मूड को महसूस करें लोगों के लिए थोड़ी परेशानी दिखने के लिए यह सामान्य है - यह संभव है कि कोई न घबराता हुआ हंसता है या थोड़ा चिंतित दिखता है हालांकि, आप किसी व्यक्ति को इस घटना के संदेहजनक नहीं लग रहे हैं या सत्र शुरू होने से पहले डरा रहे हैं तो आप भाग लेने के लिए नहीं पूछ सकते।



  • कंसर्ट ए सेस ए सेन्स स्टेप 9
    3
    एक मंडल में बैठो और मोमबत्तियों को प्रकाश दें हर किसी को बैठो और मेज के बीच में मोमबत्तियों को प्रकाश करते हुए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें। सुनिश्चित करें कि बिजली का प्रकाश बंद कर दिया गया है या मंद हो गया है। यदि आप चाहें तो धूप में हल्का हो और वाद्य संगीत चालू करें जब सबकुछ तैयार हो जाए, वातावरण का मूल्यांकन करें और आवश्यक होने पर समायोजन करें ताकि सही माहौल बनाया जा सके।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: ब्रेन कैंसर : यह होते हैं लक्षण रहें सावधान

    आत्माओं को बुलाने वहाँ एक स्क्रिप्ट शुरू करने के लिए एक स्क्रिप्ट नहीं है, लेकिन कई लोग इस घटना की टोन सेट करने के लिए एक स्वागत योग्य प्रार्थना सुनाना तय करते हैं। आप (या मध्यम) सभी लोगों को आने के लिए धन्यवाद देना चाहिए और उन्हें घोषित करना चाहिए कि यह सत्र शुरू करने का समय है हर किसी को हाथ पकड़ने और उनकी आँखें बंद करने के लिए पूछें, फिर प्रार्थना करें और आत्माओं से जुड़ने के लिए कहें।
  • कुछ लोग खुद को कष्टप्रद या बुरी आत्माओं से बचाने के लिए प्रार्थना करते हैं और पूछते हैं कि केवल अच्छे आत्माएं सर्कल में शामिल हो जाती हैं
  • आप इस समय के दौरान विशिष्ट आत्माओं को उनके नामों से बुलाने कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप "दादा मार्गरेट कह सकते हैं, हम आज रात से नहीं मिलते क्योंकि हम आपकी उपस्थिति का संकेत प्राप्त करने की आशा करते हैं।" हमारे मंडल में आपका स्वागत है और जब आप तैयार हों तो हमसे जुड़ें।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रश्न पूछें और धैर्य रखें। माध्यम प्रश्न पूछ सकते हैं या विषयों को ऐसा कर सकते हैं। किसी भी स्थिति में, एक समय में एक प्रश्न पूछें और उत्तर के लिए प्रतीक्षा करने के लिए कई मिनटों के लिए विराम दें। सुनिश्चित करें कि सभी लोग चुप रहें क्योंकि आत्मा की उपस्थिति को ध्यान में रखना मुश्किल हो सकता है
  • याद रखें कि हां या कोई प्रश्न आमतौर पर संतोषजनक उत्तर प्रदान नहीं करते हैं जैसे डायरेक्ट सवाल "क्या आप हमारे साथ हैं?" और "क्या आपके पास एक संदेश है?" वे "आत्मा दुनिया में रहना पसंद करते हैं" से बेहतर हैं?
  • सुनिश्चित करें कि कोई भी मंडली को तोड़ता नहीं है जबकि सवाल पूछे जा रहे हैं। यदि कोई उठता है और छोड़ता है या किसी तरह से विचलित होता है तो आध्यात्मिक ऊर्जा खो जाएगी।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    आत्माओं की प्रतिक्रियाओं को समझें दुर्लभ मामलों में, एक आत्मा समूह द्वारा किसी संदेश को संचारित करने के द्वारा संवाद करेगा। माध्यम या किसी अन्य व्यक्ति जो शारीरिक रूप से तैयार हैं, उस समूह से उन शब्दों से संबोधित करना शुरू कर सकते हैं जो आत्मा ने उन्हें दिया है। हालांकि, ज्यादातर समय, जवाब अधिक सूक्ष्म होते हैं और अर्थ व्याख्या करने में अधिक मुश्किल होता है।
  • कमरे में शारीरिक रूप से क्या होता है इस पर ध्यान दें। वे संकेत हो सकते हैं कि यदि एक गिलास पानी गिर जाता है तो एक आत्मा मौजूद होती है, मोमबत्ती की आग बहुत धुंधली होती है, भले ही हवा का कोई वर्तमान न हो या एक दरवाज़ा बेजोड़ ढंग से बंद हो गया हो।
  • ध्वनियों को सुनें जो साधारण नहीं हैं और जिन्हें समझाया नहीं जा सकता।
  • यह समूह को एक संकेत देकर हाँ या कोई प्रश्न का उत्तर देने के लिए आत्मा से पूछने में मदद कर सकता है उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "यदि आप मेरी दादी की भावना हैं या यदि आपके पास कोई संदेश है तो कांच के छिड़क में पानी बनाओ"।
  • भाग 3

    एक सैंस समाप्त करें
    प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    अध्यात्मवादी सत्र को तब तक जारी रखें जब तक आप उत्तर प्राप्त करना जारी रखेंगे एक सत्र पंद्रह मिनट से एक घंटे या उससे अधिक के लिए रह सकता है सभी लोगों को सर्कल के अंदर रखने की कोशिश करें जब तक कि आत्माएं नहीं चलीं और वे अब अपने प्रश्नों के उत्तर प्राप्त नहीं करते। एक भाग्य का अंत आम तौर पर स्वाभाविक रूप से होता है जब कमरे में आध्यात्मिक ऊर्जा अंततः घुल जाती है।
    • एक अध्यात्मवादी सत्र एक भावनात्मक रूप से तीव्र अनुभव हो सकता है जो विभिन्न प्रतिक्रियाओं की एक श्रृंखला का उदाहरण देता है। यदि समूह में कोई व्यक्ति अविश्वसनीय रूप से रोने लग रहा है, तो चीजें या नकारात्मकता को चिल्लाता है या दिखाता है, कोई व्यक्ति आपके पास एक ऐसे कमरे में ले जाता है जो कम आध्यात्मिक रूप से चार्ज किया जाता है या रोशनी को समाप्त करने के लिए सैंस समाप्त हो जाता है।
  • कंसर्ट ए सेन्टस स्टेप 14 नामक छवि
    2
    आने वाले आत्माओं का धन्यवाद जब वे बंद करने के लिए तैयार हों यह अनुशंसा की जाती है कि यह किसी भी प्रकार की सेवा या आध्यात्मिक अनुष्ठान में किया जाएगा। सर्कल में शामिल होने के लिए आत्माओं का शुक्रगुण है। आप सत्र समाप्त करने के लिए एक प्रार्थना कह सकते हैं। उन्होंने अपनी भागीदारी के लिए विषयों का धन्यवाद किया और मोमबत्तियों को औपचारिक रूप से सत्र समाप्त करने के लिए वार किया।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेन्टस चरण 15 नामक छवि
    3
    रोशनी को चालू करें और क्या हुआ, इसकी प्रक्रिया करें। लोगों को शांति से आध्यात्मिक डोमेन छोड़ने और भौतिक और वर्तमान क्षण पर वापस जाने के लिए कुछ मिनट दें सभी लोगों को अनुभव से सीख सकते हैं कि यह पता लगाने के लिए सत्र के दौरान हुई घटनाओं के बारे में बात करें।
  • आत्माओं से प्राप्त संकेतों और प्रतिक्रियाओं का विश्लेषण करें जब दरवाजा बंद हुआ, क्या यह एक मसौदे के कारण था? क्या आप पूरी तरह से सुनिश्चित हैं कि एक भावना उस के लिए जिम्मेदार थी?
  • देखो और अगर वह इसे दर्ज की गई तो séance को सुनें। मात्रा बढ़ाएं और आवाज़ें और ध्वनियों को सुनें जो कि सैंस के दौरान कोई भी ध्यान नहीं दिया।
  • युक्तियाँ

    • सेअंस को रोकने से पहले, समूह में सभी को यह कहना चाहिए कि "अब यह खत्म हो गया है, शांति से जाओ" अपने हाथों को छोड़ने से पहले तीन बार
    • ऐसा कहा जाता है कि कुछ भूत हैं फंसे हुए या यात्रा का इस स्थिति को अपने मूल संचार में स्थापित करें और देखें कि क्या आप आध्यात्मिक उपस्थिति के लिए सहायता प्राप्त कर सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप "अच्छे" भूत से निपटते हैं और राक्षसी प्रथाओं से बचने का प्रयास करें
    • आपके सवालों के स्पष्ट उत्तर पाने के लिए आपको अपने भूत को एक से अधिक बार फिर से देखना होगा।
    • उन सवालों के जवाब पाने के लिए एक अच्छी विधि है जो हां या न के साथ उत्तर दिए जाते हैं, तीन मिट्टी के मोमबत्तियां प्रस्तुत करना है स्पष्ट रूप से एक को "हां" के रूप में परिभाषित करता है, दूसरे "न" के रूप में और दूसरे के रूप में "मैं जवाब नहीं बता सकता या मुझे नहीं पता" इसी तरह, यदि वे अलग-अलग रंग हैं तो यह मदद करता है आत्मा से आग्रह करने के लिए मोमबत्ती को बुझाने के लिए जो उसकी प्रतिक्रिया से मेल खाती है, पानी को छिड़कने या किसी वस्तु को हिलाने के बजाय।
    • जब एक संचार स्थापित किया गया है, तो अपने मित्रों और आपके साथ जांचें ताकि आप चल रहे विश्वास और विश्वसनीयता को स्थापित कर सकें।

    चेतावनी

    • यह संभव है कि आपके मित्र आपको तंग करते हैं और जानबूझकर टेबल पर ऑब्जेक्ट्स को स्थानांतरित करते हैं।
    • वार्तालाप समाप्त करें यदि आत्मा किसी व्यक्ति या किसी पोर्टल की तरह कुछ बोलती है पोर्टल्स ऐसे तरीके हैं, जिसमें आत्माएं हमारे डोमेन में आती हैं, जीने का डोमेन। इसे कहकर हटा दें कि यदि आप उस पल में नहीं रोकते हैं तो कुछ अजीब होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप किसी व्यक्ति की भावना से बात करते हैं और राक्षस के साथ नहीं। यदि आप किसी विशिष्ट व्यक्ति से संवाद करना चाहते हैं तो अपनी पहचान की पुष्टि करने के लिए कहें। यदि आपके पास ग्यूज़ा बोर्ड है, तो कुछ शब्द या कुछ नामों से सावधान रहें, जैसे "सोसो" या "ज़ुज़ू", "असग", या "मार्क्स"। ये तीन राक्षसों के नाम हैं
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com