ekterya.com

नकली कैसे बुखार?

यदि आप बुखार के कारण कुछ प्रतिबद्धता या जिम्मेदारी से छुटकारा चाहते हैं, तो आप अपना चेहरा गर्म, फ्लेवर और पसीने से बना कर कर सकते हैं। आप बीमार होने के लिए "सिद्ध" करने के लिए थर्मामीटर को गर्मी भी कर सकते हैं। यदि आप कुछ अन्य लक्षण जोड़ते हैं (जैसे कम ऊर्जा और बहने वाला नाक), तो आप लापता स्कूल, प्रशिक्षण या उस रात के खाने में और अधिक सफल होंगे जो आपको बहुत ज्यादा पेश करती है। हालांकि, अपने कारणों के बारे में ईमानदारी से बेहतर होना बेहतर है कि आप उस घटना पर जाने के लिए न होने के कारण परेशानी में पड़ने का जोखिम उठाए।

चरणों

भाग 1
गर्म, प्लावित और पसीना आ जाओ

छवि का शीर्षक है नकली ए फूवर स्टेप 1
1
गर्म पानी की बोतल या हीटिंग पैड के साथ अपने माथे को गर्म करें। गर्म पानी की बोतल की चाल एक क्लासिक होती है जब यह बुखार को फँसाने की बात आती है। इसे अपने माथे के खिलाफ कुछ मिनट के लिए स्पर्श करने के लिए गर्म लगने के लिए दबाएं। अपने माथे को गर्म करने के लिए एक अन्य विकल्प कम तापमान पर हीटिंग पैड का उपयोग करना है, लेकिन अपने चेहरे और पैड के बीच कुछ (एक तौलिया की तरह) डालना मत भूलना या आप खुद को जलाने के लिए समाप्त हो जाएंगे
  • जब कोई आपके मस्तिष्क को छू जाए कि क्या आप बीमार हैं, तो यह बहुत गर्म होगा कि आप सोचेंगे कि आपके पास बुखार है।
  • छवि का शीर्षक नकली ए बुखार चरण 2
    2
    स्वाभाविक रूप से आपके तापमान को बढ़ाने के लिए मसालेदार भोजन खाएं मसालेदार भोजन, जैसे जलापेनोस, मिर्च या मिर्च, वास्तव में शरीर के तापमान में वृद्धि यदि आपके हाथ में एक है, तो स्वाभाविक रूप से आपके तापमान को बढ़ाने के लिए थोड़ा खाएं लेकिन अतिरंजना नहीं करते आप बहुत मसालेदार खाने से बीमार हो जाना या गहन दर्द महसूस नहीं करना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक नकली ए फूवर स्टेप 3

    Video: प्याज से बुखार लाओ और छुट्टी मनाओ

    3
    कंबल के तहत व्यायाम या छिपाने के लिए ताकि आपका चेहरा लाल लग रहा हो सबसे आसान बात यह है कि आप अपने सिर को कुछ मिनट के लिए एक कंबल के साथ कवर कर सकते हैं। आपका चेहरा लाल हो जाएगा और माथे का तापमान परिलक्षित गर्मी के कारण बढ़ जाएगा एक विकल्प के रूप में, अपना चेहरा लाल बनाने के लिए कुछ व्यायाम (जैसे कैंची कूद या आपके स्थान पर जॉगिंग) को करें आपकी त्वचा की गुलाबी रंगाई बुखार को और अधिक विश्वसनीय लग जाएगा
  • छवि शीर्षक से नकली ए फूवर चरण 4
    4

    Video: नकली बुखार लाने का पक्का उपाय है प्याज

    अपनी त्वचा पर एक कपड़ा दबाएं या पानी के साथ अपना चेहरा स्प्रे करें ताकि आपको पसीना आ जाए। कुछ मिनट के लिए गर्म पानी की एक धारा के नीचे एक कपड़ा रखें। गर्म होने के बाद, इसे अपने चेहरे पर रखें और उसे कुछ मिनट तक छोड़ दें, फिर इसे हटा दें। आप अपना चेहरे स्प्रे भी कर सकते हैं जिससे पानी से भरा स्प्रे बोतल के साथ एक अच्छी धुंध लगाया जा सकता है। सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा लथपथ नहीं है याद रखें कि आप केवल एक पसीनेदार, नम देखो चाहते हैं।
  • भाग 2
    थर्मामीटर के तापमान को चालू करें

    फ़ैक्स ए फॉवर्ट चरण 5 नामक छवि
    1
    एक त्वरित परिणाम के लिए गर्म पानी के जेट के नीचे थर्मामीटर रखें। यदि आप किसी को समझाने की कोशिश करते हैं कि आपके पास बुखार है, तो आपको थर्मामीटर पढ़ने में बदलाव करना होगा। इसे प्राप्त करने का एक तरीका गर्म पानी का उपयोग कर रहा है। नल से गर्म पानी के एक जेट के नीचे थर्मामीटर की टिप रखें और जब तक आप देखते हैं कि तापमान 38 डिग्री सेल्सियस (100.5 डिग्री फारेनहाइट) से अधिक नहीं है, वहां इसे छोड़ दें।
    • हालांकि, इसे 39 डिग्री सेल्सियस (102 डिग्री फारेनहाइट) से ऊपर नहीं जाना, क्योंकि उन्हें पता चल जाएगा कि आप झूठ हैं या आपको अस्पताल ले जा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक नकली ए बुखार चरण 6
    2
    अपने तापमान को बढ़ाने के लिए एक पारा थर्मामीटर को हिलाएं। अपने तापमान को बढ़ाने के लिए, टिप को पकड़े हुए आपको इसे हिलाएं। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि यदि आप इसे महान शक्ति से करते हैं, तो थर्मामीटर अत्यधिक उच्च तापमान तक पहुंच जाएगा। इसके अलावा, सावधान रहें कि कांच को तोड़ने के लिए इतना अधिक नहीं हिलाएं।
  • पारा थर्मामीटर के पास एक छोर पर एक धातु टिप है। बाकी उपकरण गिलास से बने होते हैं और सारी संख्या मुद्रित करता है। तापमान को इंगित करने के लिए पारा उगता है और गिर जाता है।
  • इसे मिलाते हुए धातु के टिप द्वारा पकड़ो। शेष साधन को जमीन की ओर इंगित करें और तापमान के पठन को बढ़ाने के लिए इसे एक तरफ से हिलाएं।
  • छवि शीर्षक से नकली ए बुखार चरण 7
    3
    आपकी उंगलियों के बीच की टिप को रगड़कर एक डिजिटल थर्मामीटर गरम करें इसे एक हाथ से अब तक यथासंभव बनाओ। अंगूठे और दूसरे हाथ की तर्जनी के बीच टिप को पकड़ो। तापमान पढ़ने में वृद्धि करने के लिए जितनी जल्दी हो सके दोनों उंगलियों को रगड़ें।
  • सामान्य तौर पर, डिजिटल थर्मामीटर को एक धातु फ्रेम के साथ एक धातु की टिप से बना होता है और तापमान को पढ़ने के लिए केंद्र या दूसरे छोर में एक डिजिटल डिस्प्ले होता है।
  • छवि का शीर्षक नकली ए बुखार चरण 8
    4
    अपने तापमान को मौखिक रूप से लिया जाने से पहले कुछ गर्म या कुछ खाएं यदि कोई आपके तापमान को नियंत्रित करने जा रहा है, तो आप मौखिक सेवन के पहले अपने मुंह का तापमान बढ़ा सकते हैं। कुछ गर्म (एक सूप या चाय की तरह) खाओ इससे पहले कि आप अपना तापमान ले लें लेकिन अपने मुंह को जलाने के लिए सावधान रहना कुछ खाने के लिए या अपने मुँह में कुछ सेकेंड तक इसे निगलने से पहले रखें।
  • माप के दौरान थर्मामीटर को वहां रखने के लिए आप अपनी जीभ के नीचे कुछ गर्म तरल रख सकते थे।
  • भाग 3
    लक्षण जोड़ें

    Video: नकली बुखार पाने के लिए

    छवि शीर्षक से नकली ए फूवर चरण 9
    1
    कहो आप ठंड महसूस करते हैं, गर्म नहीं बुखार वाले लोग अक्सर ठंडा महसूस करते हैं, भले ही उनकी त्वचा स्पर्श के लिए गर्म होती है अगर किसी को यह देखने के लिए आता है कि आप कैसे कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि मुझे आपको कंबल या गर्म कपड़े के नीचे मिलना चाहिए। उसे बताओ कि आप ठंड महसूस करते हैं और आपको लगता है कि आपको बुखार है। अधिनियम के रूप में अगर आप को ठंडा करने के लिए थोड़ा और अधिक समझाने देखो
  • छवि का शीर्षक नकली ए बुखार चरण 10



    2
    बहकाओ तुम थक रहे हो यदि आप नकली ज्वर करना चाहते हैं, तो आप ऐसा नहीं कर सकते हैं जैसे आप को कुछ नहीं होता। आपको एक फेरबदल के साथ चलना चाहिए और बहाना है कि आपको ऊर्जा की कमी है उदाहरण के लिए, बैठे हुए एक हाथ पर दुबला, जैसा कि आप मुश्किल से अपना सिर रख सकते हैं आप अपनी आँखें आधा बंद रख सकते हैं, जैसे कि आपकी पलकें पूरी तरह से उन्हें खोलने के लिए बहुत भारी हैं
  • छवि का शीर्षक नकली ए बुखार चरण 11
    3
    अधिनियम के रूप में अगर आप कोई भूख है बुखार का एक और लक्षण भूख की कमी है। अगर कोई आपको पूछता है कि क्या वह आपको कुछ खाने के लिए ला सकता है, फ्रेंच फ्राइज़ के साथ एक हैमबर्गर के लिए मत पूछो! इसके बजाय, पानी, चाय या रस के लिए पूछें जब आप अकेले हों या एक साधारण भोजन, जैसे टोस्ट या सूप के लिए सैंडविच रिजर्व करें
  • छवि का शीर्षक नकली ए बुखार चरण 12
    4
    नकली एक ठंडा करने के लिए अपनी नाक, छींक या खांसी को उबाल लें। ठंड के लक्षण आमतौर पर बुखार के साथ होते हैं, इसलिए अपने प्रदर्शन के लिए कुछ स्नफल्स, खांसी या छींक जोड़ें। बिस्तर या कमरे के चारों ओर कुछ डिस्पोजेबल ऊतक फैलाने के लिए इसे और अधिक विश्वसनीय लगाना
  • आप अपनी नाक को ड्रिप करने के लिए मसालेदार भोजन भी खा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक नकली ए बुखार चरण 13
    5
    सर्दी के बजाय सिरदर्द या पेट में दर्द का नाटक करें यदि आपको ठंड के लक्षणों को छूने का अनुभव नहीं है, तो सिरदर्द या पेट में दर्द की शिकायत करें शरीर के उस हिस्से को पकड़ो जहां आपको लगता है कि बुरा लग रहा है। यदि आप अपने पेट के दर्द का ढोंग करते हैं, तो बाथरूम जाने के लिए और छोड़ने से पहले सामान्य से अधिक ले लो।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "मेरा पेट बहुत दर्द होता है।"
  • छवि शीर्षक से नकली ए फूवर स्टेप 14
    6
    अतिरंजित मत करो आपका प्रदर्शन यथार्थवादी, नाटकीय और अविश्वसनीय नहीं दिखना चाहिए "बुखार" में केवल 1 या 2 लक्षण डालें और इस तरह कार्य न करें जैसे कि आप किसी अजीब बीमारी से मर रहे हों यदि आप लक्षणों से बहुत दूर जाते हैं, तो जो व्यक्ति आपके साथ रहता है वह महसूस करेगा कि आप अनुकरण कर रहे हैं या सब कुछ विश्वास करेंगे और आपको डॉक्टर के पास ले जाना चाहते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आपको खांसी नहीं चाहिए, यह कहना है कि आप फर्श पर रोलिंग करते समय उल्टी करना और विलाप करना चाहते हैं। यह अत्यधिक है
  • भाग 4
    अगर वे आपको खोजते हैं तो स्वीकार करें

    छवि नामक नकली ए फूवर स्टेप 15
    1
    मानो कि अगर आपको किसी का सामना करना पड़ता है तो आप बहकाएँ यदि आपके माता-पिता में से एक आपको थर्मामीटर को गर्म करके या अपने माथे के खिलाफ गर्म पानी की बोतल दबाकर पकड़ता है, तो कबूल करें कि आप बुखार का शिकार करने का प्रयास कर रहे हैं। यद्यपि आप को स्पष्ट रूप से अस्वीकार करने का मोहक हो सकता है, जब वे पहले ही आपको पकड़ लेते हैं तो अभिनय करते रहें, यह केवल आपको अधिक समस्याएं लाएगा
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "आप सही हैं, माँ केवल बीमार व्यक्ति ने मुझे बनाया है। "
  • छवि शीर्षक से नकली ए फॉवर चरण 16
    2
    बीमारियों को ढकने के लिए अपने कारण बताएं आपके माता-पिता शायद बहुत परेशान होने जा रहे हैं कि आपने स्कूल, प्रशिक्षण या किसी अन्य दायित्व से अनुपस्थित होने के लिए इस तरह के चरम उपाय किए हैं। मिसाल के लिए अपने कारणों के बारे में ईमानदार रहें, अधिक झूठ बोलने के बजाय उन्हें बताएं कि बहाने के बिना आपको क्या लगता है
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "आज मेरे पास एक इतिहास परीक्षण है और मैंने इसका अध्ययन नहीं किया है। उसने मुझे बीमार बना दिया ताकि वह मुझे एक बुरे ग्रेड न मिले। "
  • छवि का शीर्षक नकली ए बुखार चरण 17
    3
    झूठ बोलने के लिए माफी मांगो अब जब आपने स्वीकार किया है, ढोंग करने के लिए ईमानदारी से माफी मांगो। इसे स्पष्ट करें कि आप जानते हैं कि आपने गलत किया है और स्वीकार करते हैं कि आप भविष्य में अधिक ईमानदार होंगे। पहचानो कि अब आपको भरोसा करना मुश्किल होगा कि आप पहले से ही सच्चाई जानते हैं।
  • छवि का शीर्षक है नकली एक बुखार चरण 18
    4

    Video: बुखार कैसे होता है bukhar kaise hota hai

    परिणामों को स्वीकार करें आपके माता-पिता आपको छोड़ने से रोक सकते हैं, आपको विशेषाधिकारों से वंचित कर सकते हैं या किसी अन्य तरीके से आपको झूठ बोलने के लिए सजा दे सकते हैं। बहस करने या उनका जवाब देने के बजाय, अपने झूठ के परिणामों को स्वीकार करें और इसे फिर से करने से बचें आप अपने विश्वास को ईमानदार, जिम्मेदार और मददगार बनकर पुनः हासिल करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप चाहें, तो कई कपड़ों पर सो जाओ। लेकिन उन्हें निकालने के लिए 10 मिनट पहले उठो और अपनी मां या पिता को बताएं कि आप गर्म हैं और आपका पेट दर्द होता है।
    • बहाना आपको अपने आप को प्रामाणिक देखने और कंबल के नीचे गर्म कपड़ों के साथ सोने के लिए बहुत कुछ सोता है।
    • बुखार होने का नाटक आपको परेशानी में ले सकता है और उस व्यक्ति को बना सकता है जिसे आप में विश्वास खोने के लिए झूठ बोलते हैं। बीमारी को फंसाने के बजाय कई बार ऐसा करना बेहतर होता है जो आप नहीं करना चाहते।

    चेतावनी

    • अपने शरीर के तापमान को बढ़ाने के लिए अपने बगल में प्याज न डालें। यह काम नहीं करेगा और केवल आपको प्याज की महक को छोड़ देगा।
    • कभी ऐसी बीमारी के लिए दवा न लें जो आपके पास नहीं है, क्योंकि आप वास्तव में बीमार हो सकते हैं
    • माइक्रोवेव में थर्मामीटर न डालें तापमान में वृद्धि नहीं होगी, आप थर्मामीटर को नष्ट कर देंगे और शायद माइक्रोवेव भी।
    • सोचें कि क्या यह वास्तव में एक बुखार का feigning लायक है यदि आप स्कूल की अवधि के दौरान कई बार ऐसा करते हैं, तो आपका प्रदर्शन कम हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com