ekterya.com

आपकी कार की रक्षा करने के लिए सबसे अच्छा एंटी-चोरी उपकरण कैसे चुनने के लिए

कुछ भी गारंटी नहीं देता कि वे आपकी कार चोरी नहीं करेंगे, लेकिन आप एक भाग्य खर्च किए बिना अपनी संभावना बढ़ा सकते हैं। हमारे प्यारे ऑटोमोबाइल की रक्षा के लिए सुरक्षा विकल्प उपलब्ध हैं। इसलिए, आपको अपने वाहन को ठीक से नीचे की गई एंटी-चोरी उपकरणों में से एक के साथ सुरक्षित रखना होगा।

चरणों

अपनी कार को सुरक्षित रखने के लिए उत्तम एंटी थिफ्ट डिवाइसेज चुनें शीर्षक वाला इमेज चरण 1
1

Video: SCP-1233 The Lunatic | Keter class | humanoid / uncontained / extraterrestrial scp

मैकेनिकल एमिबोइलाइज़र यह सबसे सस्ता विरोधी चोरी उपकरण हैं और वाहन के पहुंच या आंदोलन को प्रतिबंधित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मैकेनिकल एनोबोइलाइजर्स का सबसे बड़ा फायदा उनकी उल्लेखनीय दृश्यता है, एक ऐसी सुविधा जो कि किसी शौकिया कार चोर को डरा देती है - लेकिन अगर वे पेशेवर नहीं हैं तो ऐसा नहीं होगा। पुलिस अन्य विरोधी चोरी उपकरणों के साथ संयोजन में इनमें से एक को शामिल करने की सलाह देते हैं।
  • स्टीयरिंग व्हील ब्लॉकर "द क्लब" सबसे लोकप्रिय पहिया लॉक और कम से कम महंगी विरोधी चोरी विकल्प है। यह डिवाइस स्टीयरिंग व्हील से गुजरता है और इसे जगह में ताला लगा देता है जिससे कि कोई भी कार को तब तक चला सकें जब तक कि आप अवरोधक को हटा न दें। इसका मूल्य $ 25 से $ 100 तक भिन्न होता है।
अपनी कार को सुरक्षित रखने के लिए सर्वश्रेष्ठ एंटी चाइफ़्ट डिवाइसेज़ चुनें शीर्षक वाली छवि चरण 2
  • कैपोट के अवरोधक यह डिवाइस बैटरी तक पहुंच को रोक देगा और चोरों को रोक देगा जो अपने हिस्से का उपयोग करने के लिए कार बेचते हैं। इसकी कीमत $ 20 से $ 50 के बीच होती है
    अपनी कार को सुरक्षित रखने के लिए उत्तम एंटी चाइफ़्ट डिवाइसेज चुनें शीर्षक वाली छवि चरण 3
  • टायर का अवरोधक ये ब्रेक अत्यधिक दृश्यमान हैं और निकालने में मुश्किल हैं। (टेलीविजन कार्यक्रम "पार्किंग वार्स" में, "clamps" उन कारों में कानून लागू करने के लिए जो बुरी तरह से खड़ी हैं)। टायर ब्लॉकर को रखने और हटाने के बाद समय और मेहनत की आवश्यकता होती है, यह मेरी पहली पसंद नहीं होगी जो हर दिन वाहन चलाता है। इसकी कीमत $ 80 से $ 200 के बीच होती है।
    अपनी कार को सुरक्षित रखने के लिए सर्वश्रेष्ठ एंटी चाइफ़्ट डिवाइसेज़ चुनें शीर्षक वाली छवि चरण 4
  • कारों के लिए अन्य विरोधी चोरी विकल्प: मैनुअल ट्रांसमिशन, स्टीयरिंग व्हील इग्निशन / कॉलम और स्टीयरिंग लॉक लॉक, गियर लीवर लॉक और ब्रेक ब्लॉकर।
    अपनी कार को सुरक्षित रखने के लिए सर्वश्रेष्ठ एंटी थिफ्ट डिवाइसेज चुनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
  • अपनी कार की सुरक्षा के लिए सर्वश्रेष्ठ एंटी थिफ्ट डिवाइसेज़ चुनें शीर्षक से छवि चरण 6
    2
    इलेक्ट्रॉनिक इबोबिलाइज़र के उपयोग पर विचार करें कई मानक आधुनिक वाहन चाबियाँ और एक रिमोट कंट्रोल चाइचेन के साथ आते हैं जो इलेक्ट्रानिक इममोबिलाइजर्स द्वारा कारों की सुरक्षा करता है। इन अंतर्निहित ट्रांसपोंडर या माइक्रोचिप्स इग्निशन और इंजेक्टर सिस्टम को संकेत भेजते हैं। जब कोई इन संकेतों के बिना अपनी कार का उपयोग करने की कोशिश करता है, तो यह शुरू नहीं होगी। अक्सर, चोर उन कारों से बचते हैं जिनके पास इलेक्ट्रॉनिक इमियोबिलाइज़र हैं
  • अपनी कार को सुरक्षित रखने के लिए सर्वश्रेष्ठ एंटी चाइफ़्ट डिवाइसेज़ चुनें शीर्षक वाली छवि चरण 7

    Video: Calling All Cars: Invitation to Murder / Bank Bandits and Bullets / Burglar Charges Collect

    3



    शॉर्ट सर्किट स्थापित करें यह एंटी-चोरी डिवाइस को मोटर के इलेक्ट्रिकल सिस्टम के हिस्से को काटने के लिए सक्रिय किया जा सकता है। (यह उपकरण टेलीविजन प्रोग्राम "कॉप्स" के "बैट कारों" में उपयोग किया जाता है) कुछ कारों में इसे शामिल किया गया है और उन्हें स्थापित करना काफी आसान है। एक लोकप्रिय मॉडल मास्टर लॉक स्टार्टर सेंट्री है, यह मॉडल एक वायरलेस ट्रांसमीटर का उपयोग कर ईंधन या प्रज्वलन प्रणाली में कटौती करता है। दूसरी छोटी इग्निशन धाराएं उस क्षण में सक्रिय होती हैं जब कार बंद हो जाती है और जब तक कार्य की श्रृंखला पूरी नहीं हो जाती, तब तक निष्क्रिय नहीं किया जा सकता (उदाहरण के लिए, कार खोलने, त्वरक पर कदम, सीट बेल्ट आदि डालकर)। ।)। हमेशा कार की वारंटी की जांच करें क्योंकि कुछ आपको इसे स्थापित करने और बिजली कटर को छिपाने के लिए याद नहीं करते हैं, इस तरह चोर उसे निष्क्रिय नहीं कर पाएगा। मूल्य $ 10 से $ 200 के बीच भिन्न होता है
  • अपनी कार को सुरक्षित रखने के लिए सर्वश्रेष्ठ एंटी चाइफ़्ट डिवाइसेज चुनने वाली छवि चरण 8
    4
    कार के लिए एक अलार्म प्राप्त करें ये सबसे प्रभावी विरोधी चोरी उपकरणों नेत्रहीन हैं कभी-कभी, एक संभावित चोर को इस तथ्य के बारे में याद दिलाता है कि आपकी कार में एक अलार्म सिस्टम है जिसे उसे रोकना काफी है। इसलिए, दोनों पक्षों पर खिड़की पर एक स्टिकर रखें और ध्यान दें कि आपके पास एक सक्रिय कार सुरक्षा प्रणाली है (ये स्टिकर खरीदें और उन्हें छड़ी, भले ही आपको कार में कोई अलार्म न हो, सुरक्षा व्यवस्था के अस्तित्व का विचार चोर को दूसरे शिकार का चयन करना चाहिए) कार अलार्म में इलेक्ट्रॉनिक सेंसरों को सक्रिय करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जब कोई वाहन अनधिकृत प्रवेश, टूटी हुई खिड़कियां, अचानक आवागमन और परिधि उल्लंघन जैसे टूट जाती है। जब सेंसर खतरे का पता लगाता है, तो एक मोहिनी सक्रिय होती है (120 से अधिक डीबी), कार के मालिक को चेतावनी देते हुए और आस पास के सभी लोग। (सस्ता और पुरानी कार अलार्म, लचीली सर्किट अलार्म और एकल चरण सायरन से सावधान रहना, जो पता लगाना आसान है और आपको अपने पड़ोसियों की दोस्ती पर निर्भर होना होगा)। अपनी कार अलार्म बैकअप बैटरी से कनेक्ट करें या हुड लॉक में निवेश करें कई कार चोर जानते हैं कि बैटरी को अलार्म से कैसे अलग करना है, जिससे यह ध्वनि नहीं हो सकता है। इसकी कीमत $ 150 से लेकर 1,000 डॉलर तक के बीच होती है
  • अपनी कार को सुरक्षित रखने के लिए श्रेष्ठ एंटी चाइफ़्ट डिवाइसेज़ चुनते शीर्षक वाली छवि चरण 10
    5
    वाहन पहचान संख्या (वीआईएन) का प्रयोग करें: प्रत्येक वाहन में एक अनन्य असाइन किया गया है जो "वाहन पहचान संख्या" (वीआईएन) नामक एक 17 अंकों के सीरियल नंबर पर आधारित है। यह नंबर कार के शीर्षक पर, चालक की ओर से डैशबोर्ड पर और आपके बीमा और कार पंजीकरण कार्ड पर होगा। आप अपनी कार के कुछ हिस्से को खिड़कियों और महत्वपूर्ण भागों पर वाहन पहचान संख्या उत्कीर्ण करके "निशान" कर सकते हैं। इसके साथ आपको एक ट्रैकिंग डिवाइस और डकैती के लिए एक निवारक होगा। अधिकांश चोर वाहन की पहचान संख्या वाले गिलास की जगह और निपटान करने के लिए खर्च किए गए कारों से बचते हैं। डू-ऑट-किट-किट की लागत $ 20 है या आप इसे करने के लिए एक पेशेवर को किराए पर ले सकते हैं।
  • अपनी कार को सुरक्षित रखने के लिए श्रेष्ठ एंटी चाइफ़्ट डिवाइसेज चुनने वाली छवि चरण 11
    6

    Video: Our Miss Brooks: Mash Notes to Harriet / New Girl in Town / Dinner Party / English Dept. / Problem

    वाहन ट्रैकिंग प्रणाली स्थापित करें: यह विरोधी चोरी सुरक्षा के "कैडिलैक" है, इसलिए बहुत सारा पैसा देने के लिए तैयार रहें। दो सबसे बड़ी कंपनियों LoJack और OnStar हैं लोजेक के पास कार में छिपी एक ट्रांसमीटर है जो चोरी होने के बाद सक्रिय हो जाता है। यह कंपनी सीधे पुलिस एजेंटों के साथ काम करती है और 90% की चोरी की वाहनों की वसूली दर है। OnStar एक ऐसी प्रणाली प्रदान करता है जो नए मॉडल में एक मानक डिवाइस के रूप में आता है, जीएम, एक्यूरा, ऑडी, इसूउ और वोक्सवैगन से। (फिर से, मुझे पता है कि आपको अपने स्टिकर को प्रदर्शित करना होगा, भले ही आपके पास इनमें से कुछ सिस्टम न हों)। मूल्य $ 295 और $ 1395 (ट्रैकिंग प्रणाली और कार अलार्म के लिए) के बीच भिन्न होता है।
  • युक्तियाँ

    • आपकी कार कितनी महंगी है? आप सोच सकते हैं कि नई कारों ने चोरों में अधिक प्रलोभन का कारण रखा है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि मामला है। आम तौर पर, नए मॉडल में अधिक सुरक्षा होती है, जो पकड़े जाने के जोखिम को बढ़ाती है - इसके विपरीत, बड़ी कारों में सुरक्षा तत्व नहीं होते हैं और टुकड़ों में बेचे जाने के तुरंत बाद इसे नष्ट किया जा सकता है। एक वाहन के हिस्से, जो अलग से बेचे जाते हैं, एक कार की कीमत तीन गुणा तक बराबर हो सकती है जो पूरी बिकती है। (टेक्सास चोरी रोकथाम प्राधिकरण)।
    • अपने ट्रक में जाल को छुपाने से पहले, आपको कुछ कारकों पर विचार करना चाहिए: अपनी कार को सुरक्षित बनाने के लिए आप कितना निवेश करना चाहते हैं? सीमा मूल्य निर्धारित करें
    • आपका पड़ोस कितना सुरक्षित है? अधिकांश उपनगरीय क्षेत्रों की तुलना में शहरों में अपराध दर अधिक है शहर के निवासियों ने अपनी कारों के लिए अधिक सुरक्षा का चयन किया है। नोट: बंदरगाह शहर और दक्षिणी सीमा के साथ, कार चोरी का अधिक खतरा होता है।
    • सबसे प्रभावी और सस्ते antitheft डिवाइस है ... आपके मस्तिष्क। अच्छी तरह से रोशनी वाले इलाके में अपनी कार पार्क करने की कोशिश करें या पार्किंग अटेंडेंट के साथ पार्किंग करें। ऐसी चीजों को नजरें में छोड़ दें, जैसे जीपीएस, सीडी प्लेयर, शॉपिंग बैग, वॉलेट, आईफोन, आइपॉड आदि। अपने ट्रंक में एक पतली कंबल रखें और अपने शॉपिंग बैग को कवर करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। जब आप अपनी कार छोड़ देते हैं, तब भी अपनी चाबियां कभी भी भूल नहींें जब आप किसी पल के लिए सर्विस स्टेशन पर भी नहीं जाते। (* हाँ, लोग ऐसा करते हैं और यह कितनी कार चोरी हो जाती है) जितनी ज़्यादा सुरक्षा आप अपनी कार में लगाते हैं, उतनी कम आकर्षक यह चोर के लिए होगी। इसके अलावा, कुछ सुरक्षा उपायों से ऑटो बीमा प्रीमियम 15% से 36% कम हो जाएगा। तो लगता है कि यह एक निवेश है! मैंने तीन श्रेणियों में ऑटो चोरी उपकरणों को वर्गीकृत किया है: "मैकेनिकल इममोबिलाइजर्स", "इलेक्ट्रॉनिक इममोबिलाइजर्स" और "वाहन ट्रैकिंग"।

    चेतावनी

    • लोजैक का कहना है कि कुछ शहरों में संपत्ति की चोरी फिर से बढ़ रही है, जहां संपत्ति में 5.2 अरब डॉलर का नुकसान हो रहा है।
    • 2. टेक्सास 2
    • ब्रांड के अनुसार 10 सबसे अधिक चोरी वाली कारें & आदर्श: रैंक 2010 मॉडल रैंक 200 9
    • 1. कैलिफ़ोर्निया 1
    • 10. शेवरलेट तेहो 7
    • 2. होंडा सिविक 1
    • क्या आपको भाग्यशाली लगता है? क्या आपको लगता है कि आपकी खुद की कार "चोरी के लायक नहीं है"? सच्चाई: अमेरिका में हर 26 सेकंड (एफबीआई के 2007 अपराध रिपोर्ट) में एक कार चोरी हो गई है। कुछ भी गारंटी नहीं देता कि वे आपकी कार चोरी नहीं करेंगे, लेकिन आप एक भाग्य खर्च किए बिना अपनी संभावना बढ़ा सकते हैं। सौभाग्य से, हमारे प्यारे ऑटोमोबाइल की सुरक्षा के लिए उपलब्ध सुरक्षा विकल्प उपलब्ध हैं। जितना अधिक अमेरिकी विरोधी चोरी उपकरणों के साथ अपनी कारों को लैस करते हैं, ऑटो चोरी दर 2007-2008 में अमेरिका में 12.6% की कमी हुई। लेकिन अभी भी 2 कार प्रति सेकंड चुरायी जाती हैं। इसलिए, आपको अपने वाहन को ठीक से नीचे की गई एंटी-चोरी उपकरणों में से एक के साथ सुरक्षित रखना होगा। जब तक आपको भाग्यशाली नहीं लगता ... क्या आपको ऐसा लगता है?
    • 7. एरिज़ोना 7
    • 3. फ्लोरिडा 3
    • 8. मैरीलैंड 8
    • 5. कैडिलैक एस्केलाड 5
    • 9. जॉर्जिया 10
    • उच्चतम ऑटो चोरी दर के साथ 10 राज्य: रैंक 2010 राज्य रैंक 200
    • 4. अक्यूरा इंटीग्रा 4
    • 7. डॉज राम (नया)
    • 4. न्यूयॉर्क 4
    • 10. नेवादा 9
    • 9. निसान मैक्सिमा (नया)
    • 6. न्यू जर्सी 6
    • 1. होंडा एकॉर्ड 2
    • 5. मैसाचुसेट्स 5
    • 6. टोयोटा कोरोला 6
    • 3. टोयोटा केमरी 3
    • 8. निसान Altima 8
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com