ekterya.com

एक प्रयोग किया सेलबोट कैसे खरीदें

एक प्रयोग किया सेलबोट एक अविश्वसनीय सौदा या आपके बटुए के एक drainer हो सकता है। बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि आप खरीद प्रक्रिया के दौरान किस प्रकार सूचित हैं। जब आप अपने सपने की नाव तलाशते हैं तो यहां आपको पता चल जाएगा कि आपको क्या देखना चाहिए (और आपको क्या करना चाहिए)।

चरणों

विधि 1

सामान्य
एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि

Video: Test Drive Yacht — S2 - 11.0 [ 1982 year ]. Sailing Boat for 18 000 $

1
अपने साथ एक विशेषज्ञ लो। एक नौकायन नाव की विफलताओं से कुछ भयानक हो सकता है लेकिन मरम्मत के लिए आसान कर रहे हैं कर सकते हैं, जबकि दूसरों को छिपा विफलताओं और महंगी हैं। शुरुआत करने के लिए अंतर को खोजने के लिए काफी मुश्किल है एक पेशेवर निरीक्षक किराया आपको बीमा उद्देश्यों के लिए एक निरीक्षण करना होगा। यह पैसे अच्छी तरह से खर्च किया जाएगा, खासकर अगर नाव महंगा है
  • एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    खरीदने के लिए बाहर जाने से पहले आप किस प्रकार की नाव चाहते हैं, पता करें। यदि आप क्या खरीदना चाहते हैं, इस बारे में स्पष्ट जानकारी के बिना नौकाओं को देखने के लिए जा रहे हैं, तो आप उनसे प्यार में पड़ सकते हैं जो आपकी ज़रूरतों को पूरा नहीं करता है। सोचो: क्या आप करियर करना चाहते हैं? फिर, उस नाव का प्रकार खरीदें, जो आपके क्षेत्र में लोग दौड़ बनाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। क्या आप दूर के स्थानों पर जाना चाहते हैं? फिर, ट्रेलरों के साथ छोटी नौकाओं को अपनी खोज को सीमित करें। क्या आप एक बड़े या उच्च प्रदर्शन केबिन चाहते हैं? यदि आपको जवाब नहीं पता है, तो आप ऐसी परिस्थिति का सामना करेंगे जहां आप शुद्ध धनियों के लिए अपना पैसा खर्च करेंगे।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप 3 खरीदें शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप नेविगेशन की दुनिया में नई हैं, तो एक नाव की तलाश करें जो नेविगेट करने के लिए तैयार है। नेविगेट करने के लिए सीखना बहुत अभ्यास की आवश्यकता है पहने बर्तन को फिक्स करने में महीनों या वर्षों लग सकते हैं और आपको नेविगेशन के बारे में कुछ भी नहीं सिखाएगा।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि
    4
    यदि आप रेसिंग के लिए नौकायन नाव का उपयोग करने में रुचि रखते हैं, तो नाव खरीदने से पहले हमेशा स्थानीय ब्रोकर्स से बात करें। बहुत सारी जानकारी है कि आपको एक अच्छी खरीदारी करने से पहले ज़रूरत होगी।
  • विधि 2

    सामग्री
    एक प्रयुक्त सेलबोट चरण खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    1
    यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो एक शीसे रेशा निर्माण की तलाश करें। अधिकांश लकड़ी की बोटों को अधिक रखरखाव और देखभाल की आवश्यकता होती है इसके अलावा, लकड़ी की नौकाओं को नुकसान और पहनना मुश्किल हो सकता है जब तक कि आप पूरी तरह से व्यावसायिक अनुभव से उन्हें निशाना नहीं लेते।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट खरीदें चरण 6 का शीर्षक चित्र
    2
    नाव के नीचे फफोले की तलाश करें यह भी ध्यान रखें कि कवर,, टपकता चेन कवर, ढीला फिटिंग के जोड़ों के आसपास पतवार दरारें के अंदर पानी चल रहा है, कील, ढीले पतवार ऊपर दरारें, पतवार शाफ्ट, हिल शराबी आदि नहीं है । ये मरम्मत है कि संभावित महंगा हो सकता है।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट खरीदें चरण 7 का शीर्षक चित्र
    3
    अगर जेल कोट पहना या समाप्त हो गया है, तो सुनिश्चित करें कि आपको केवल एक पॉलिश की आवश्यकता है, न कि एक रंग के नए कोट
  • एक प्रयुक्त सेलबोट चरण 8 खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि
    4
    क्या आप शीसे रेशा पसंद नहीं करते? इस्पात सामान्य में अटूट है, लेकिन आपको जंग के निशान ढूंढना चाहिए। ¿कंक्रीट? दूर रहो, जब तक आप इसे खुद नहीं बनाते हैं
  • विधि 3

    केबिन और कवर

    Video: Words at War: Lifeline / Lend Lease Weapon for Victory / The Navy Hunts the CGR 3070

    एक प्रयुक्त सेलबोट चरण 9 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    1
    सेलबोट्स में जिनके केबिन हैं, सबसे अधिक नुकसान में नीचे से उस समुद्री जल के ऊपर से बारिश का पानी शामिल है। केबिन के अंदर कैप, दाग और कवक के टपकने के लक्षणों के लिए देखो। देखें कि क्या खिड़कियों के आस-पास सीलेंट के दाग हैं, जो स्पष्ट संकेत दिखाते हैं कि कोई ड्रैप्स का पीछा कर रहा था।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र 10
    2
    छतों को छीलने से छत तक और कम बल्कहेड को महंगा नुकसान हो सकता है। कई शीसे रेशा नावों को मूल रूप से बाल्सा लकड़ी या प्लाईवुड के साथ कवर किया जाता है। यदि सामान ने सामान के माध्यम से केंद्र में पानी भर दिया है, तो शायद लकड़ी ने अपनी सुरक्षा शीट खो दी है और सड़ांध की है। यदि आप कूड़ेदान के कुछ हिस्से पाते हैं, तो नाव से दूर हो जाओ मरम्मत करने में यह काफी मुश्किल है।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट चरण 11 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    3
    पानी के नुकसान, इंटीरियर विभाजन और लकड़ी के खत्म में गिरावट कॉस्मेटिक क्षति से ज्यादा हो सकती है। कुछ नावों में, प्लेटें तार (गर्दन के आयोजन के लिए रस्सी संलग्नक) केबिन के अंदर लकड़ी के स्क्रीन से जुड़े होते हैं। कुछ नावों में, लकड़ी खत्म मस्तूल से जुड़ी होती है इन लकड़ी खत्म पानी क्षतिग्रस्त कर रहे हैं, सड़ा हुआ या नहीं अच्छे लग रहे हैं, आप चिंता करनी चाहिए।
  • विधि 4

    इंजन
    एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप 12 खरीदें शीर्षक वाली छवि
    1
    दुर्लभ या पुराने इंजनों से दूर रहें जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि स्पेयर पार्ट्स की अच्छी आपूर्ति है
  • एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप 13 खरीदें
    2
    धूम्रपान का परीक्षण करें स्वस्थ इंजन छोटे सफेद धुएं के साथ छोटी मात्रा में सफेद होते हैं जब वे उन्हें प्रकाश करते हैं। "बीमार" इंजन धुआं या सफेद निरंतर धुआं। तेल इंजन आम तौर पर मजबूत होते हैं लेकिन तेल परिवर्तनों का एक सख्त अनुसूची की आवश्यकता होती है अतिरिक्त अंक हैं यदि वे आपको रखरखाव रिकॉर्ड दिखाते हैं।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट चरण 14 खरीदें शीर्षक वाला छवि



    3
    गैसोलीन इंजन पर गैस लीक और बिल्ज वॉटर ब्लोअर की जांच करें फिर, रखरखाव के रिकॉर्ड और स्पेयर पार्ट्स किट के लिए अतिरिक्त अंक हैं गैसोलीन इंजनों के लिए आम नुकसान में पहना इलेक्ट्रिकल पार्ट्स, खराब पॉइंट्स और पहना स्पार्क प्लग शामिल हैं।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट खरीदें चरण 15
    4
    विक्रेता इंजन शुरू करने से पहले, जांचें कि क्या यह पहले से ही गर्म है यदि विक्रेता ने तुम्हें नाव दिखाने से पहले इंजन को गर्म करने में परेशानी ली, तो यह इसलिए हो सकता है क्योंकि यह ठंडा होने पर इसे चालू करना मुश्किल है।
  • विधि 5

    मोमबत्तियां और रस्सियां
    एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप 16 खरीदें शीर्षक वाली छवि
    1
    उनकी पैकेजिंग से सभी मोमबत्तियां निकालें और उन्हें खींचें। मरम्मत, लूग, फट अंक और टूटी पिनों की तलाश करें। कवक हानिरहित है, लेकिन समाप्त करना मुश्किल है मुख्य मोमबत्ती की जांच करें और देखें कि यह बहुत बड़ा नहीं है। पाल बर्बाद कर उठाएं और देखें कि क्या वे बहुत ज्यादा खिंचाव करते हैं याद रखें कि मोमबत्तियां बदलने से आपको पुराने नाव की आधी कीमत मिल सकती है
  • एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप 17 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    हेराफेरी नाव के रखरखाव की समग्र गुणवत्ता दिखाएगी। एक पुरानी नाव के लिए, सभी या अधिकतर हेराफेरी को बदलना आवश्यक हो सकता है। जांच लें कि पिन और बंधन पहने हुए हैं, तारों को सुलझाने, टूटे हुए ब्लॉकों, पहना रेखाएं आदि। इन मदों को बदलने और तय करने के लिए अपेक्षाकृत आसान है। Winches आसानी से काम करना चाहिए, लेकिन अगर वे नहीं कर सकते आप उन्हें साफ और थोड़ा वसा के साथ ठीक कर सकते हैं।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप 18 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    3
    यदि संभव हो तो, सभी पाल बढ़ाएं और हिल्स, वेनचें, पाल और रोलर्स का काम करें।
  • विधि 6

    समस्याओं का समाधान
    एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप खरीदें खरीदें
    1
    तारों की जांच करें आम तौर पर लोगों को पता नहीं है कि वे क्या करते हैं, यह करते हैं। अगर आपको पता नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं, तो एक विशेषज्ञ की तलाश करें
  • एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप 20 खरीदें शीर्षक वाली छवि
    2
    पानी के वाल्वों की जांच करें अगर वे खुले हैं तो सावधान रहें
  • एक प्रयुक्त सेलबोट चरण 21 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    3
    घोंसले और खिड़कियों के आस-पास घूमने के लिए देखो
  • एक प्रयुक्त सेलबोट खरीदें चरण 22
    4
    इंजन नियंत्रण के साथ कार्य करें केबल और कनेक्शन आसानी से चलना चाहिए। यदि संभव हो तो, बैटरी चार्ज का परीक्षण करें।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप 23 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    5
    चेक स्प्रेडर और मस्त रोशनी मस्तूल के अंदर ढीली तारों के लिए सुनो।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट स्टेप 24 खरीदें शीर्षक वाली छवि
    6
    Tarps और अन्य कपड़े अतिरिक्त अंक है अगर वे घर के बाहर कपड़े की गुणवत्ता और Sunbrella के रूप में प्रदर्शन के बने होते हैं, और वे स्पष्ट प्लास्टिक खिड़कियों है।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट चरण 25 खरीदें शीर्षक वाली छवि
    7
    सुनिश्चित करें कि सुरक्षा उपकरण सरकारी नियमों का अनुपालन करता है और अच्छी स्थिति में है गैली में, प्रोपेन को ठीक से स्थापित किया जाना चाहिए। प्रोपेन, जो हवा से भारी है, लीक कनेक्शन के माध्यम से तोड़ लेना पानी में जमा होते हैं और दूर करने के लिए बहुत मुश्किल है जाएगा।
  • एक प्रयुक्त सेलबोट स्टाइल 26 खरीदें
    8
    सुनिश्चित करें कि ब्लीज का पानी इस तरह गंध नहीं करता है
  • युक्तियाँ

    • छूट के लिए बातचीत करते समय, उन सभी चीजों की एक सूची बनाएं जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता है और उन्हें प्रस्ताव बनाने के लिए देखें। जब नौकाओं के मालिक बेचते हैं, शायद यह इसलिए है क्योंकि वे एक बड़ी नौका खरीदना चाहते हैं या नेविगेशन की दुनिया से वापस ले रहे हैं। किसी भी मामले में, वे प्रेरित होते हैं, इसलिए कम कीमत की पेशकश करने से डरो मत। यदि आवश्यक हो, तो रिटायर हो। बाधाओं का कहना है कि वे अगले दिन आपको फोन कर सकते हैं
    • अपनी नाव को स्थानांतरित करने के लिए एक विश्वसनीय वाहक खोजें UShip.com पर उपलब्ध सैकड़ों वाहक हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com