ekterya.com

Wii Fit को मास्टर कैसे करें

Wii फिट

एक वीडियो गेम है जिसका निर्माण "अपनी तरह से अनूठा" है जिसे Wii कंसोल के लिए Nintendo द्वारा बनाया गया है। यह गेम चार (वाईआई फ़िट) या पांच (वाईआई फ़िट प्लस) श्रेणियों में विभाजित है: योग, एरोबिक्स, ताकत प्रशिक्षण, संतुलन और प्रशिक्षण खेलों। उनके पास 15 योग बन गए हैं और बहुत कुछ विशेष रणनीतियों और तकनीकों को लागू करना, और बहुत सारे धैर्य के साथ, यहां तक ​​कि आप अपने स्कोर को बढ़ा सकते हैं, कुछ गतिविधियों को अनलॉक कर सकते हैं, मास्टर वाई फिट और, सबसे महत्वपूर्ण बात, मज़े करना।

चरणों

Wii-बैलेंस-Board.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक वाला Wii बैलेंस बोर्ड
1
शरीर के परीक्षणों में सटीकता के साथ वजन। शेष तालिका बहुत संवेदनशील हो सकती है इससे पहले कि आप गतिविधियां शुरू कर सकें या खेल शुरू कर सकें, उस बोर्ड को अपना वजन रिकॉर्ड करना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए कि बोर्ड का वजन अच्छा होता है, इसे एक चिकनी, कठोर और साफ सतह पर रखें, जैसे लकड़ी के फर्श कालीनों जैसे सतहों का उपयोग न करें, क्योंकि वे वजन को बदल सकते हैं।
  • 2
    योग अभ्यास का अभ्यास करते समय व्यतीत करें। मूल आसनों से शुरू करें: कोबरा, पेड़ और कुत्ते को उल्टा। अधिक पोल खोलने के लिए, आपको योग की मूल बातें करना होगा। फिर आप अभ्यास कर सकते हैं जैसे कुर्सी, ताड़ के पेड़ और रीढ़ की हड्डी के मोड़। सुनिश्चित करें कि आप अपने ट्रंक और श्वास पर ध्यान केंद्रित करते हैं। इसके अलावा आप अपने शरीर के वजन बराबर भागों में वितरित करने में सक्षम होना चाहिए ताकि उनमें से एक व्यायाम को खराब कर सके। कई पदों पर माहिर होने के बाद, आपको उन्हें फिर से जाना होगा।
  • एरोबिक्स और शक्ति प्रशिक्षण करने से पहले, योग करें यह आपके शरीर को फैल जाएगा और बाद में सबसे कठिन अभ्यासों के लिए आपको तैयार करेगा।
  • फिर भी मैं-चाहते हैं - एक-हुला-Hoop.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">मैं अब भी चाहता हूँ एक हू हुप शीर्षक छवि

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold Review December 2016 Global Gold Bullion Brian McGinty

    3
    एरोबिक्स करें जब आप एरोबिक्स का प्रयास करते हैं, तो आपको एहसास होगा कि आप अधिक अंक अर्जित कर सकते हैं और अच्छी स्थिति में होने के कारण गतिविधियों को अनलॉक कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, जब वे आपको हला को पकड़ने के लिए कहते हैं, जो आपको फेंक देते हैं, दोनों हथियार उठाएं और अपने शरीर को उस दिशा में लीन करें जिसमें वे आते हैं। कदम खेल में बेहतर अंक प्राप्त करने के लिए संगीत ताल की ताल पर जाएं। चल रहे अभ्यास के दौरान, एक अच्छी गति बनाए रखने से आपको सही स्कोर प्राप्त करने में और अधिक स्तरों को अनलॉक करने में मदद मिलेगी। 
  • 254-365 - निर्जीव-आराधना.जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">254 365 जीवित आराधना शीर्षक वाली छवि



    4
    शक्ति प्रशिक्षण और योग में निजी ट्रेनर को चुनौती दें शक्ति अभ्यास अपने पैरों, बाहों और छाती की मांसपेशियों को विकसित करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। संगीत की सुनने के द्वारा अपने आप को दोहराव की संख्या बढ़ाएं और खुद को प्रेरित करें, और कोच के चुनौती मोड को अनलॉक करें। फिर अपने कोच को समानांतर खंड और पेट के अभ्यास में चुनौती दें। एक प्रतिद्वंद्वी आपको अपनी सीमाओं पर काबू पाने के लिए प्रेरित करेगा और यदि आप जीते हैं, तो आपको अच्छा लगेगा
  • डुओन-द बट-सिर --- वोक्सएफ़्क्स। जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">आकृति का शीर्षक डोनेट द बट हेड वोक्सएफ़एक्स
    5
    अच्छे संतुलन बनाए रखने के लिए अपने ट्रंक को मजबूत करें जब संतुलन खेल खेलते हैं, तो अपने पेट की मांसपेशियों को कम से कम करते हुए अपने वजन को दाएं और बाईं तरफ ले जायें यदि आप स्की जंपिंग गेम में जीतने की कोशिश कर रहे हैं, तो स्क्रीन पर दिखाई देने वाले नीले डॉट पर जाएं। चकमा दे गेंदों के खेल के लिए, कोशिश करें कि जूते और पांडा सिर आपको नहीं देते हैं और अपने सिर को गेंदों को अपने सिर के साथ मारने के लिए आगे बढ़ें। बेतरतीब ढंग से आगे बढ़ें मत। यदि आप देखते हैं कि आप नहीं कर सकते हैं, तो एक गेंद चकमा दें और अगले एक को मारने पर ध्यान केंद्रित करें
  • Video: Week 0

    6
  • युक्तियाँ

    • एक साफ, कठोर और चिकनी सतह पर एक लकड़ी के फर्श की तरह Wii संतुलन तालिका रखो इसे कालीन पर मत डालें
    • कसरत करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप गर्म होते हैं
    • दो कोच, लड़के और लड़की हैं जब भी आप चाहते हैं आप उन्हें बदल सकते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप 136 किलो से अधिक वजन करते हैं तो मंच पर मत आना
    • कभी भी गर्म-अप के बिना व्यायाम न करें, जैसा कि आप अपने आप को घायल कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com