ekterya.com

वायरलेस इंटरनेट की श्रेणी को कैसे बढ़ाएं

आपके वायरलेस इंटरनेट की श्रेणी को बढ़ाने के लिए कई काफी तेजी से तरीके हैं लगभग सभी को मॉडेम या वायरलेस इंटरनेट रिसीवर पर स्वयं द्वारा बनाई गई ऐन्टेना के उपयोग की आवश्यकता होती है। उनके पास कई आकार और आकार होते हैं, लेकिन इन एंटेनाओं में क्या समान है, यह है कि वे महंगे नहीं हैं और ये काफी प्रभावी हो सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एंटीना 1: टिन एंटीना

पहला ऐन्टेना सबसे आसान और सबसे सस्ता है आपको प्रिंगल्ज़ ब्रांड आलू और कैंची की एक जोड़ी की आवश्यकता होगी। परंपरागत मोडेम या रिसीवर के लिए कदम वर्णन किया जाएगा, साथ ही साथ यूएसबी वायरलेस इंटरनेट रिसीवर, जो अधिक कठिन हैं

1
एंटीना लगाने के लिए आलू तैयार कर सकते हैं।

  • पारंपरिक मॉडेम या रिसीवर के लिए: मॉडेम या रिसीवर के एंटीना के लिए कर सकते हैं के नीचे एक छेद बनायें। संभव के रूप में केंद्रित होने की कोशिश करें
आपकी वाईफ़ाई चरण 1 बुलेट 1 के रेंज को बढ़ाएं
  • यूएसबी मेमोरी के लिए: आपके पास पुरुष-महिला यूएसबी केबल का उपयोग करने के लिए रिसीवर को जगह देने के लिए पर्याप्त स्थान होना चाहिए, जिसे आप किसी भी इलेक्ट्रॉनिक स्टोर पर अच्छी कीमत पर खरीद सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आपके पास दो विकल्प हैं:
    आपकी वाईफ़ाई चरण 1 बुलेट 2 की रेंज बढ़ाएं
  • "विकल्प 1": कर सकते हैं कि समर्थन के रूप में सेवा के तल में एक आयताकार छेद कट, क्योंकि यह पारंपरिक मोडेम या रिसीवर के लिए काम करता है।
  • "विकल्प 2": रिसीवर के पीछे पैकिंग टेप का एक टुकड़ा रखें और इसे नीचे के नीचे रख दें जिससे कि केबल सामने से गुजर सके। यह सबसे आसान तरीका है यह हमेशा के लिए नहीं चलेगा लेकिन यह आपको जल्दबाजी से बाहर निकाल सकता है
  • आपकी वाईफ़ाई चरण 2 की रेंज बढ़ाएं
    2
    ऐन्टेना के साथ रखें ताकि यह सुरक्षित हो और फ्लेक्स कर सकें। इस बिंदु तक यूएसबी और पारंपरिक वायरलेस इंटरनेट रिसीवर के लिए कदम के बीच एक छोटा सा अंतर है, क्योंकि ऐन्टेना पहले से ही सही जगह पर है। रचनात्मक रहें और अपने घर में सामग्रियों की तलाश करें ताकि आप ऐन्टेना डाल सकें। एंटीना को पकड़ और घुमाएंगे कुछ भी आप पर विचार करना चाहिए। आप पैकिंग टेप का उपयोग लचीला clamps के रूप में कर सकते हैं जिन्हें किसी भी हार्डवेयर स्टोर पर खरीदा जा सकता है। जब आप लचीला clamps का उपयोग करते हैं, एक किताब की तरह कुछ कठिन और एंटीना के लिए एक दूसरे को समाप्त करें जब एंटीना सुरक्षित है और मोड़ सकते हैं, तो इसे किसी भी दिशा में रखा जा सकता है और गिर नहीं होगा।
  • अपने वाईफ़ाई चरण 3 की रेंज बढ़ाएं
    3
    सटीक रहें ऐन्टेना से इसकी सीमा बढ़ा सकती है लेकिन आपको काफी सटीक होना होगा। जब आप एंटीना को मॉडेम से कनेक्ट करते हैं, तो यह उस क्षेत्र की दिशा में होता है जहां से आप इंटरनेट तक पहुंच सकेंगे। जब एक रिसीवर के साथ प्रयोग किया जाता है, संकेत की दिशा में ऐन्टेना को रखें और अपनी स्थिति को समायोजित करने के लिए अपने कंप्यूटर में सिग्नल की शक्ति का उपयोग करें। थोड़ा प्रयास के साथ, संकेत अक्सर 2 से 3 गुना बढ़ जाता है।
  • विधि 2
    ऐन्टेना 2: उपग्रह डिश

    उपग्रह डिश एक उपग्रह डिश के समान है और ऐन्टेना की तुलना में बहुत बेहतर काम कर सकता है।




    आपकी वाईफ़ाई चरण 4 की रेंज बढ़ाएं
    1
    एक गुंबद के आकार का धातु खाना पकाने के बर्तन की खोज करें जिसे आप इसके लिए उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि धातु का कटोरा, कोलंडर या "परवलयिक एशियाई भोजन"। एक "परवलयिक एशियाई भोजन" यह मूल रूप से एक कोलंडर है जिसका उपयोग एशियाई व्यंजनों में किया जाता है और इस उद्देश्य के लिए बहुत अच्छा काम करता है।
  • Video: How To Fall Asleep - PEMF Brain Entraining Anti-Aging Sleep Machine

    अपने वाईफ़ाई चरण 5 की रेंज को बढ़ाएं
    2
    ऐन्टेना को कटोरा या कोलंडर के केंद्र में जितना संभव हो उतना करीब रखें। आप टेप या गर्म गोंद का उपयोग करके एक छेद करके इसे कर सकते हैं। एंटीना के साथ कर सकते हैं उसी तरह इसे रखें
  • अपने वाईफ़ाई चरण 6 की रेंज बढ़ाएं
    3
    वायरलेस इंटरनेट कनेक्शन की ओर ऐन्टेना रखें। परिणामों की जांच करें और उस स्थिति को समायोजित करें जिसे आप बेहतर संकेत प्राप्त करना चाहते हैं। जब आप समाप्त करते हैं, तो आपको ऐसा ऑब्जेक्ट होना चाहिए जो उपग्रह डिश जैसा दिखता है यह वायरलेस इंटरनेट रिसीवर के लिए है जो लंबी दूरी पर कनेक्शन को कैप्चर करना चाहते हैं। आप अपने मॉडेम के साथ भी कोशिश कर सकते हैं। बड़ा है "थाली" और करीब आप केंद्र के लिए हैं, परिणाम बेहतर होगा।
  • युक्तियाँ

    • बेहतर ऐन्टेना बनाने के लिए अपनी कल्पना का उपयोग करें इस अनुच्छेद में जो कुछ भी कहा गया है, उसे ठीक से पालन करने की आवश्यकता नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक सैटेलाइट डिश है जिसे आप अब उपयोग नहीं करते हैं और थोड़ा तकनीकी ज्ञान के साथ आप इसे एक असाधारण ऐन्टेना में बदल सकते हैं। ऐन्टेना या खोज की मॉडल संख्या का उपयोग करके अपने इंटरनेट ब्राउज़र में अतिरिक्त निर्देशों के लिए खोजें "वायरलेस इंटरनेट ऐन्टेना" या "अपना स्वयं का वायरलेस इंटरनेट बनाओ"।
    • इस प्रयोजन के लिए इस्तेमाल की गई अधिकांश सामग्रियां डिस्काउंट स्टोर या अपने घर में मिल सकती हैं, इसलिए आप बहुत पैसा नहीं खर्च करेंगे

    चेतावनी

    • इंटरनेट चोरी करना एक अपराध है अपने वायरलेस इंटरनेट सिग्नल से कनेक्ट होने के लिए याद रखें जो आपके पास प्राधिकरण है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    टिन ऐन्टेना के लिए:

    • आलू की आलू या सूप का कोई भी हो सकता है, लेकिन आलू की कर सकते हैं
    • कैंची या चाकू
    • नर-मादा यूएसबी केबल
    • पैकिंग टेप
    • लचीले clamps

    उपग्रह डिश के लिए:

    • धातु का कटोरा
    • एक ड्रिल, पैकिंग टेप या गर्म गोंद
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com