ekterya.com

सामाजिक नेटवर्क में व्यावसायिक रूप से व्यवहार करने के तरीके

एक बार एक बहुत अच्छा व्यक्त और संगठित सारांश था जो आपको नौकरी देने के लिए पर्याप्त था। यह फेसबुक, ट्विटर और लिंक्डइन से पहले था। आज, ग्राहक और नियोक्ता सामाजिक नेटवर्क पर नजर डालते हैं कि लोग अपने निजी जीवन में व्यवहार का पता लगा सकते हैं, और इस प्रकार यह निर्धारित कर सकते हैं कि वे एक उच्च सामाजिक स्तर का प्रबंधन कैसे कर सकते हैं और वे किराए पर हैं या नहीं। इसके अलावा, यह अपने स्थान में प्रवेश करने को व्यक्त करने के लिए वे क्या महसूस उन पर नियंत्रण के लिए महत्वपूर्ण है, यहां तक ​​कि वास्तव में जो इसे है जानने के बिना। जो भी मामला है, यह है क्योंकि वे कितना अपने वास्तविक जीवन को प्रभावित नहीं जानता कि महत्वपूर्ण है कि आप अपने सामाजिक नेटवर्क में आराम से है।

चरणों

Video: कैसे ऋण से बाहर रहने के लिए: वॉरेन बफेट - अमेरिकी युवाओं की वित्तीय भविष्य (1999)

सोशल मीडिया पर व्यावहारिक रूप से चलने वाली छवि चरण 1

Video: WANNA KNOW HOW TO START A POPCORN BUSINESS? BOOM CHICKA POP | GIRL BOSS ANGIE BASTIAN

1
संदेशों को रखें जो आपको अपने मालिकों और ग्राहकों के साथ व्यक्तिगत रूप से साझा किए जाने से अच्छा महसूस करते हैं। कल्पना कीजिए कि उन्हें पढ़ने के दौरान उन्हें कैसे महसूस होगा। वे आपके बारे में क्या सोचेंगे?
  • कभी भी बुरी भाषा या शपथ ग्रहण न करें अपनी साख को बनाए रखने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक आपके संदेशों और लेखों के माध्यम से है जो आप अपने सोशल नेटवर्क पर रखते हैं। बहुत अच्छी तरह से पढ़ें जो आप लिखते हैं और समझते हैं कि वे कितने अच्छे हैं। किसी को अपमान मत करो, या अशिष्ट प्रकट।
  • आपकी भावनाओं को या तो भावुक, धार्मिक या राजनीतिक आपत्तिजनक है कि बयान मत बनाओ
  • सोशल मीडिया पर व्यावहारिक रूप से छायाचित्र शीर्षक छवि 2
    2
    कभी भी अपने सामाजिक नेटवर्क में अपने काम के बारे में शिकायत मत करो। यह दिखाएगा कि आप पेशेवर नहीं हैं दूसरी ओर, यदि आप कार्यालय या कार्यस्थल पर होने वाली चीजों के बारे में बुरी तरह से बात करते हैं, तो आप निश्चित रूप से अराजकता को दूर करेंगे, जिससे स्थिति खराब हो सकती है। किसी भी मामले में विवेक रखें, हालांकि आप इसे सार्वजनिक करना चाहते हैं, यह सुविधाजनक नहीं है कि आप ऐसा करते हैं। आप जो भी महसूस करते हैं उसे साझा करने के लिए आप सही लोगों को चुन सकते हैं, लेकिन निजी रूप से या निजी संदेश के माध्यम से इसे करें।
  • सोशल मीडिया पर व्यावहारिक रूप से छायाचित्र शीर्षक छवि 3
    3
    वर्तनी के साथ सावधान रहें बहुत अच्छी तरह से पढ़ें जो आप लिखते हैं, व्याकरण आपके बारे में बहुत कुछ कहता है यदि आप गंभीरता से लेना चाहते हैं, तो गंभीरता से कार्य करें। यदि आपको कोई शब्द लिखने के बारे में संदेह है, तो इसके लिए पूछें।
  • Video: INTELIGENCIA EMOCIONAL "QUÉ ES" y DE DÓNDE VIENE / EMOTIONAL INTELLIGENCE

    सोशल मीडिया पर व्यावहारिक रूप से चित्रित छवि छवि चरण 4
    4

    Video: 3000+ Common English Words with British Pronunciation

    गंभीर तस्वीरें रखो जरूरी नहीं कि तस्वीरें जिसमें आप एक बुरे चेहरा बना रहे हैं, लेकिन तस्वीरें जो सभ्य हैं। अपने शरीर को बहुत ज्यादा मत दिखाओ, या समझौते की स्थिति दिखाएं यदि आप किसी पार्टी में हैं, तो नशे की स्थिति या अर्थ की कमी में फोटो प्रकाशित करने से सावधान रहें।
  • महान देखभाल के साथ प्रोफाइल चित्र का चयन करें वे वे हो सकते हैं जिन में आप एक खेल का अभ्यास कर रहे हैं, पारिवारिक समारोहों में या पालतू जानवरों के साथ। इसके लिए कोई नियम नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि वे पर्याप्त हैं याद रखें कि यह वह तस्वीर है जो लोग देखते हैं कि सोशल नेटवर्क में आपका दोस्त भी नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आपके पास सबसे शानदार शरीर है, तो उसे ट्रॉफी के रूप में नहीं दिखाएं न्यायमूर्ति सबसे पहले
  • जागरूक रहें जब आप चित्र डालते हैं शराब, लिंग या नशीले पदार्थों की परिस्थितियों को प्रदर्शित न करें, फिर भी शानदार हो सकता है।
  • यदि आपको फ़ोटो में जोखिम भरा (इन्हें) टैग किया गया है, तो उन्हें जल्द से जल्द हटा दें। यदि यह मामला है, तो उस व्यक्ति को बताएं जिसने उस तस्वीर को हटाने के लिए पोस्ट किया।



  • सोशल मीडिया पर व्यावहारिक रूप से चलने वाली छवि चरण 5
    5
    साझा जानकारी जो सार्वभौमिक स्वीकार्य है हमेशा बहुत ही तटस्थ रहना याद रखें नस्लवादी, हिंसक, अपमानजनक, आक्रामक या अश्लील वीडियो पोस्ट न करें।
  • "मुझे पसंद है" मुद्दे या विवादास्पद तस्वीरें मत डालें एक विवाद दिलाने मत करो। यद्यपि यह आपकी जगह है और आप जो चाहें व्यक्त कर सकते हैं, आपको खुद का ख्याल रखना चाहिए जिन लोगों को आप मानते हैं, वे अधिक पढ़ रहे हैं जो आप लिखते हैं। आप उस पर नियंत्रण में नहीं हैं, और आपको कभी नहीं पता होगा कि यह कौन पढ़ता है। तो सोचें कि आप जो भी डालते हैं या प्रदर्शित करते हैं, वह आग की तरह फैलता है जब भी आप सोशल नेटवर्क में प्रवेश करते हैं, तब भी आपकी प्रतिष्ठा दांव पर है, यह अतिरंजित हो सकती है, लेकिन कुछ भी गलत नहीं है, और यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे अब से समझें। सब कुछ भी आपके नेटवर्क में मौजूद मंडली पर निर्भर करता है, हालांकि याद रखें कि आप इसे नियंत्रित नहीं करते हैं कि इसे कौन देखता है और कितनी दूर जाता है
  • यदि आप किसी दोस्त के प्रोफ़ाइल में समाचार और जानकारी पोस्ट करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह निष्पक्ष है। यदि आप उसे कुछ कहना चाहते हैं जो आपको डूबता है, तो उसे एक निजी संदेश भेजें आपके लिए अपनी भावनाओं को छोड़ दें जितना आप जानते हैं कि आपके सिर और दिल से क्या हो रहा है, उतना कम होगा, यह बेहतर होगा
  • सोशल मीडिया पर व्यावहारिक रूप से छापने वाली छवि चरण 6
    6
    अगर आपको लगता है कि यह अश्लील या अनुचित है, तो आपके मित्रों की कॉपी हटाएं। खुद को अच्छी तरह से बताएं यदि कोई आपसे मिलना चाहता है, तो अपने फेसबुक से पूछता है, कि उन्हें कभी भी इसका इस्तेमाल न करें और वह आपका पासवर्ड भूल गए हैं।
  • अपनी वेबसाइट पर खुद को व्यक्त करके क्रोध को नियंत्रित करें। अगर कोई मित्र आपके प्रोफ़ाइल पर गुस्से की भावनाओं से भरा हुआ कुछ डालता है, तो उसे हटाएं, और एक निजी संदेश कॉल या लिखता है इसके अलावा, यदि कोई मित्र किसी के साथ छील कर रहा है, तो लड़ाई में भाग न लें, या टिप्पणी करें।
  • अपने मित्र से पूछें कि आपके प्रोफाइल पर अनुपयुक्त संदेशों को रोकना है। यदि यह मामला है, तो उससे मिलें
  • समय के साथ, "मित्र" को समाप्त करें, जो आपको अपने सोशल नेटवर्क पर प्रबंधन को समझना नहीं चाहते हैं। अधिकांश लोगों को समय के साथ खो दिया जाता है, इसलिए यदि आप उन्हें समाप्त करते हैं तो दोषी महसूस न करें, बस उनके साथ बात न करें।
  • सोशल मीडिया पर व्यावहारिक रूप से दिमागी छवि शीर्षक 7
    7
    दोस्तों के मित्रों को न स्वीकारो, केवल दोस्तों के लिए इसका मतलब यह नहीं है कि वे भी आपके दोस्त हैं। अपने मित्र अनुरोधों पर ध्यान न दें
  • यदि आप अपने दोस्तों और निजी जीवन के लिए एक सोशल नेटवर्क चाहते हैं, तो अपने काम में शामिल लोगों को शामिल न करें। बेहतर, व्यावसायिक वातावरण के प्रबंधन के लिए एक नई जगह बनाएं।
  • सभी सुरक्षा शर्तों को रखें जो आप अपने पृष्ठों पर कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्तों के पन्नों पर कभी टिप्पणी न करें जो उन्हें शर्मिंदा करे या उन्हें चोट पहुँचाए।
    • सुनिश्चित करें कि आपकी सामग्री दिलचस्प और तटस्थ है यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन कभी-कभी, आपकी टिप्पणियों में अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए बेहतर नहीं है इस तरह, आप हमेशा अच्छी तरह से बाहर आ जाएगा (या) हमेशा एक सकारात्मक और खुश व्यक्ति बनें
    • यदि आप उन टिप्पणियों को करने जा रहे हैं जो समझौता कर सकते हैं, तो उनकी गोपनीयता को बेहतर ढंग से कॉन्फ़िगर करें ताकि केवल कुछ लोग ही उन्हें पढ़ सकें। तस्वीरों के लिए ही लागू होता है

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि नए कर्मचारी की जांच के लिए मालिक और ग्राहक इन साइटों पर जाते हैं आज आप जो लिखते हैं, यह संभव है कि यह कल के लिए आपकी सेवा करे। तुम्हें पता नहीं ...
    • आपके द्वारा वह जगह जो सभी जानकारी सार्वजनिक दृश्य के साथ कॉन्फ़िगर की गई है यह हमेशा एक जोखिम होता है.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com