ekterya.com

डंगऑन कीपर 1 में सही तहखाने का निर्माण कैसे करें

डर्गन कीपर बुल्फ्रोग (जो ईए कंपनी का हिस्सा है) द्वारा बनाई गई एक गेम थी, और 1 99 7 में पीसी के लिए जारी किया गया था। यह काफी मुश्किल खेल है, लेकिन यह एक खिलाड़ी को कई घंटों के लिए मनोरंजन करने में सक्षम है। हालांकि, कई खिलाड़ी सबसे जटिल स्तरों पर फंस जाते हैं और कुछ मदद की आवश्यकता होती है। इन समस्याओं में से कोई भी आसानी से सुलझाया जा सकता है, जब आप अपने तहखाने का निर्माण करते समय प्रभावी ढंग से अपने संसाधनों का प्रबंधन कर सकते हैं।

चरणों

डंगऑन कीपर 1 चरण 1 में एक बहुत अच्छा कालकोठरी बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
प्रत्येक गेम की शुरुआत में, हमेशा इलाके के नक्शे (नक्शा खोलने के लिए एम कुंजी दबाएं) का पता लगाने के लिए कुछ समय लेते हैं और बहुत अच्छी तरह से विश्लेषण करते हैं कि आपको एक तहखाने का निर्माण करना कितना स्थान है ऐसा करने से, आप आसानी से देख सकते हैं कि आपको कुछ कमरों का निर्माण करना है
  • Dungeon Keeper 1 चरण 2 में एक बहुत अच्छा कालकोठरी बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने तहखाने के दिल के पास सभी मुख्य कमरों (खजाना कक्ष, कुत्ते, डेन और प्रशिक्षण कक्ष) का निर्माण करें। जाहिर है, आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यदि आप इन महत्वपूर्ण कमरों को एक-दूसरे के करीब रखते हैं, तो आपके प्राणियों को इतना ज्यादा चलना नहीं पड़ता है अगर आप उन्हें तहखाने के दिल के पास बनाते हैं, तो आप पहले से बहुत पहले खुदाई से बचेंगे और आपको पानी या लावा से बड़े स्थान नहीं मिलेंगे, जो आपके दुश्मनों को आप पर हमला करने के लिए पुल से आसानी से पार कर सकते हैं।
  • डेजऑन कीपर 1 चरण 3 में एक बहुत अच्छा कालकोठरी बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    पोर्टल में खोदो और इसका दावा करें। इससे आप अपनी सेना को पुतली और राक्षसी चूहों के साथ भरेगा। जब इन प्राणियों ने इसी कमरे में अपनी मांद बना ली है, तो उन्हें तत्काल प्रशिक्षण कक्ष में भेजने और मजबूत बनाने के लिए भेजें।
  • डंगऑन कीपर 1 में चरण 4 में एक बहुत अच्छा कालकोठरी बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    4

    Video: 2002 गुजरात दंगों पर बड़ा ख़ुलासा/ GUJARAT RIOTS 2002

    सभी माध्यमिक कमरे (जैसे कि बैरक्स, यातना कक्ष, पुस्तकालय, कार्यशाला आदि) को बनाएं) प्राथमिक कमरे के बाहर यह आवश्यक है कि आप कुछ जगह छोड़ दें ताकि आप अपने प्राथमिक कमरों का विस्तार कर सकें।
  • डेजऑन कीपर 1 चरण 5 में एक बहुत अच्छा कालकोठरी बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी गॉब्लिन को सभी दीवारों को मजबूती देने के लिए मजबूर करें ताकि आपके दुश्मन अपने तहखाने में प्रवेश न करें। ऐसा करने के लिए, बस एक अनजान दीवार के पास एक एल्फ रखो और वे अपना काम करेंगे
  • डंगऑन कीपर 1 चरण 6 में एक सच में अच्छा कालकोठरी बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6

    Video: याकूब का गुजरात दंगे पर सनसनीखेज खुलासा/EXCLUSIVE INTERVIEW OF BILKIS BANO HUSBAND’S YAQUB

    कई जीव अपने सेना में शामिल होने दें और अपने तहखाने में रहने के लिए आओ। जीव, जैसे वार्नल, जिसका मकसद नया मंत्र खोजने के लिए पुस्तकालय में पढ़ रहे हैं, और आपको उन्हें ऐसा करना चाहिए। यद्यपि यह एक महान विचार है कि आप एक या दो प्रशिक्षण छोड़ देते हैं आपको ऐसा किसी भी प्राणी के साथ भी करना चाहिए जो कार्यशाला (ट्रोल) में जाल या दरवाजे बनाने में मज़बूत होता है, मंत्र (ड्रेगन और वार्नल) की जांच करता है या सोता है (बीटल)।
  • युक्तियाँ

    • प्रशिक्षित करने के लिए सबसे सिफारिश वाले प्राणियों: ओर्सी, अंधेरे महिलाओं, ड्रेगन, पल राक्षसों और वार्नलों। हालांकि उन्हें प्रशिक्षित करने के लिए बहुत सारा गोल्ड खर्च होता है, ये प्राणी सबसे मजबूत होते हैं और सबसे उपयोगी मंत्र होते हैं। हालांकि, प्रशिक्षण orcs महंगा नहीं है और वे सहज योद्धा हैं। वे झगड़े में बहुत अच्छी तरह करते हैं
    • जब आप कई स्तरों को अग्रिम करते हैं, तो आपके पास चुनने के लिए प्राणियों का एक बड़ा चयन होगा। ये जीव प्राणियों के मुकाबले मजबूत होते हैं जो आपको शुरुआत में मिलते हैं। आपका कालकोठरी केवल एक निश्चित संख्या में प्राणियों की आपूर्ति कर सकता है, इसलिए पोर्टल पर उन्हें मुक्त करके मक्खियों और बीटल जैसे कमजोर प्राणियों से छुटकारा पाने के लिए एक अच्छा विचार है, ताकि आप पिशाच और ओरेसी जैसे मजबूत जीवों की भर्ती कर सकें।
    • माध्यमिक कमरे प्राथमिक कमरे के रूप में बड़े होने की आवश्यकता नहीं है। 9 या 16 वर्गों का एक कमरा काफी बड़ा है।
    • अगर यह किसी विशेष स्तर को हरा करने के लिए बहुत जटिल है, तो एक अलग रणनीति का प्रयास करें, जैसे कि दुश्मन पर हमला करने के बाद, जब उनके प्राणियां कमजोर होती हैं, या उनके प्रतिद्वंद्वियों को कमजोर करने के लिए स्तर के दौरान उन्हें कई बार हमला करते हैं
    • यदि पहले उल्लेखित रणनीति काम नहीं करती है, तो कंप्यूटर से सहायता प्राप्त करने का एक विकल्प है। आप यह अनुकूलित कर सकते हैं कि मेनू में कंप्यूटर आपकी मदद कैसे करेगा
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने मुख्य कमरे का विस्तार करने के लिए पर्याप्त जगह है जब अधिक जीव आपके तहखाने में शामिल हों अधिक प्राणियों के होने का अर्थ है कि आपको उन्हें खुश रखने के लिए अधिक संसाधनों की आवश्यकता होगी।
    • आपके प्राथमिक कमरों में आकार के कम से कम 25 वर्गों होने चाहिए।
    • यदि आप शक्तिशाली प्राणियों को आकर्षित नहीं कर रहे हैं, तो यह इसलिए होना चाहिए क्योंकि आपने सही आकार के अपने पसंदीदा कमरे नहीं बनाए हैं। आप इस मैनुअल को पढ़ सकते हैं जो खेल के साथ आया था, यह जानने के लिए कि इन कमरों को अपने प्राणियों को आकर्षित करने के लिए कितना बड़ा होना चाहिए।
    • यह आपके पर निर्भर करता है जब आप अपने दुश्मन पर हमला करते हैं और इसे कैसे करें यह भी ज़रूरी है कि जितना अधिक आप खेलेंगे, उतनी ही आप अपने तहखाने का अधिक प्रभावी ढंग से निर्माण करना सीखेंगे सब कुछ आप समझदारी से सीखो!
    • विनिमय रणनीतियों यहां तक ​​कि 2008 में भी लोग इस गेम को खेल रहे थे।

    चेतावनी

    • हमेशा अपने खेल को खेल के आरंभ और अंत में बचाओ आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या आपको ऐसा कुछ मिलेगा जो आपके सभी प्राणियों को नष्ट कर सकता है, या यदि आप उस जगह खोदते हैं जहां आपका दुश्मन आसानी से आप पर हमला कर सकता है
    • ध्यान रखें कि आपके गेम को खोलने के लिए केवल 10 रिक्त स्थान हैं। अपने गेम को बुद्धिमानी से बचाने के लिए समय चुनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com