ekterya.com

कैसे एक Hootsuite योजना को चुनने के लिए

Hootsuite एक सोशल मीडिया उपकरण है जो आपको अपने सभी सोशल नेटवर्क खातों जैसे कि फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और अधिक से लिंक करने की अनुमति देता है, और सभी एक ही स्थान पर बेहतर नियंत्रण हासिल करने के लिए है। Hootsuite विभिन्न उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई विभिन्न योजनाएं प्रदान करता है, जिसमें आम उपयोगकर्ताओं से ब्रांड प्रबंधन टीम शामिल हैं। सर्वश्रेष्ठ हुससाइट योजना का चयन करने से आप सेवा का विस्तार कर सकते हैं और अपने सभी सोशल मीडिया खातों को प्रभावी ढंग से प्रबंधित कर सकते हैं।

चरणों

एक हूट्सुइट योजना का चयन करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
तय करें कि आपको हिटसूइट का उपयोग करने की आवश्यकता क्यों है क्या आप एक नया व्यापार शुरू कर रहे हैं और सभी को जानना चाहते हैं? या क्या आप सोशल मीडिया के माध्यम से कंपनी के कॉर्पोरेट ब्रांड के प्रभारी हैं? या हो सकता है कि आप अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को प्रबंधित करने का एक सरल तरीका तलाश रहे आम उपयोगकर्ता हो? यह जानना कि आप इस सेवा का उपयोग क्यों करना चाहते हैं, आपको यह जानने में मदद मिलेगी कि आप किस हिट्सuit योजना को चुनना चाहिए।
  • एक Hootsuite योजना चरण 2 चुनें शीर्षक छवि
    2

    Video: Hootsuite में सामाजिक नेटवर्क अनुमतियों को प्रबंधित करने के लिए कैसे

    अपने आप को अलग-अलग Hootsuite योजनाओं से परिचित कराएं वर्तमान में, हूटसूइट द्वारा तीन योजनाएं प्रस्तावित की गई हैं प्रत्येक योजना की अपनी विशिष्ट विशेषता है, जो व्यक्तिगत मीडिया की बेहतर प्रबंधन के लिए अलग-अलग व्यक्तियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई है, चाहे व्यक्तिगत या व्यावसायिक उपयोग के लिए।
  • निशुल्क: व्यक्तिगत उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसमें आरएसएस फाइलें, मूल संदेश योजना और विश्लेषणात्मक रिपोर्ट जैसे मूलभूत कार्य हैं यह उन व्यक्तियों के लिए आदर्श है, जिनके खातों को व्यवस्थित करने में थोड़ी मदद की आवश्यकता है।
  • प्रो: उन लोगों के लिए बनाया गया है जिनके पास छोटे और मध्यम व्यवसाय हैं और जो अपने मौजूदा व्यवसाय को विज्ञापित करने और सुधारने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करना चाहते हैं। प्रो योजना में मध्य-स्तर की विशेषताओं जैसे कस्टम यूआरएल (वेब ​​एड्रेस) और संदेश संग्रह शामिल हैं। आपको इस योजना के लिए मासिक शुल्क के लिए भुगतान करना होगा।
  • कंपनी: यह एक बड़े व्यवसाय और कंपनियों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जो बाजार को नियंत्रित करने और सोशल मीडिया में अधिक जटिल ब्रांड प्रबंधन फैसलों का प्रबंधन करने की आवश्यकता है। इस योजना में कई उन्नत सुविधाएं शामिल हैं जैसे तकनीकी समर्थन, एक समर्पित खाता प्रतिनिधि और अनुपालन एकीकरण। एंटरप्राइज़ योजना का उपयोग करने के लिए, आपको Hootsuite वेबसाइट पर एक शेड्यूल आरक्षित करना होगा (https://socialbusiness.hootsuite.com/enterprise-smms.html)। एक प्रतिनिधि आपसे व्यवस्था करने के लिए बुला के प्रभारी होंगे।
  • एक हूट्सुइट योजना का चयन करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3



    3

    Video: #HootTip - अपने Hootsuite डैशबोर्ड पर सामाजिक प्रोफाइल को जोड़ने

    विश्लेषण करें कि आपके द्वारा आवश्यक विशेषताएं क्या हैं तीन उपलब्ध योजनाओं का विश्लेषण करने के बाद, यह निर्धारित करें कि कौन सा उपकरण और विशेषताएं हैं जो आप सोशल मीडिया प्रबंधन के साथ उपयोग कर सकते हैं ऐसा करने से, आप उन योजनाओं पर पैसा खर्च नहीं करेंगे जिन पर ऐसी विशेषताएं हैं जिनकी आपको वास्तव में जरूरत नहीं है।
  • जैसा कि उल्लेख किया गया है, प्रत्येक योजना की अपनी विशिष्ट विशेषता है जिसे कुछ ज़रूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस लिंक पर पहुंचें: https://hootsuite.com/plans और प्रत्येक उपकरण की तुलना में विभिन्न उपकरणों की तुलना करें।
  • एक Hootsuite योजना चुनें चरण 4 शीर्षक छवि
    4
    अपनी योजना प्राप्त करें जरूरतों और आवश्यकताओं की पहचान करने के बाद, यह आपकी इच्छित योजना प्राप्त करने का समय है अपना इंटरनेट ब्राउज़र खोलें, हूटसूइट वेबसाइट पर जाएं (https://hootsuite.com) और आपके द्वारा चुने गए योजना का चयन करें।
  • वेब ब्राउज़र में इस लिंक की प्रतिलिपि बनाकर आप अपनी सेवा का उपयोग करने के लिए सीधे बिक्री विभाग को एक संदेश भेज सकते हैं: https://socialbusiness.hootsuite.com/contact-sales.html.
  • युक्तियाँ

    • प्रत्येक योजना के लिए दरें पूर्व नोटिस के बिना बदल सकती हैं। आप बिक्री विभाग से संपर्क कर सकते हैं यह पता लगाने के लिए कि मौजूदा दर क्या है या यदि नई योजनाएं दी गई हैं।
    • यदि आप भुगतान योजनाओं का उपयोग करना चुनते हैं तो आपको मासिक स्टेटमेंट प्राप्त होंगे
    • यह तय करने से पहले कि आप किस का उपयोग करेंगे, प्रत्येक योजना के निःशुल्क परीक्षण संस्करणों के लिए साइन अप कर सकते हैं। एक जांच से आपको एक सुस्पष्ट फैसले को और अधिक कुशलतापूर्वक बनाने में सहायता मिलनी चाहिए।

    Video: सगाई के लिए Hootsuite का उपयोग कैसे करें

    सूत्रों का कहना है

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com