ekterya.com

कैंडी क्रश सागा में अनंत जीवन कैसे प्राप्त करें

किसी भी कैंडी क्रश सागा प्रशंसक की तरह, आपको अगले स्तर पर जाने के लिए उत्सुक होना चाहिए, और 5 रहना बस पर्याप्त नहीं है यह परेशान हो सकता है, और एक और जीवन प्राप्त करने के लिए 30 मिनट का इंतजार करना 3 घंटे इंतजार करना पसंद कर सकता है। सौभाग्य से, वहाँ तरीकों और चालें ताकि आप अपने एंड्रॉयड फोन का उपयोग कर उदाहरण के लिए, जीवन के उपहार का उपयोग कर, या अनुप्रयोग से डेटा को हटाने Candy Crush Saga में अनंत जीवन प्राप्त कर रहे हैं।

चरणों

विधि 1
जीवन उपहार का उपयोग करें

छवि शीर्षक 104581 1
1
अपने फोन पर कैंडी क्रश सागा डाउनलोड करें। Google Play स्टोर पर जाएं, कैंडी क्रश सागा की खोज करें और इसे इंस्टॉल करें। आप Google Play ऑनलाइन पर भी जा सकते हैं
  • छवि शीर्षक 104581 2
    2
    अपने डिवाइस पर एप्लिकेशन को चलाएं। स्थापना पूर्ण होने के बाद आवेदन का एक शॉर्टकट आपके फोन के इंटरफेस पर दिखाई देगा। इसे खोलें
  • छवि शीर्षक 104581 3
    3
    कैंडी क्रश सागा को अपने फेसबुक खाते से कनेक्ट करें गेम को कनेक्ट करना कुछ समय लग सकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका वाई-फाई कनेक्शन सक्रिय और स्थिर है। एक बार जब आप सफलतापूर्वक Facebook से कनेक्ट हो जाएं तो "ओके" और फिर "प्ले" पर क्लिक करें अब आप फेसबुक पर अपने कैंडी क्रश सागा अकाउंट के समान स्तर पर होंगे।
  • छवि शीर्षक 104581 4
    4
    इस बिंदु पर, जीवन के उपहारों को रद्द करें। फिर भी अपने दोस्तों के जीवन के उपहारों को स्वीकार नहीं करते। कैंडी क्रश सागा में अधिकतम संख्या 5 है, इसलिए उपहार आपके वर्तमान जीवन में नहीं जोड़ा जाएगा। जब आप किसी डेस्कटॉप कंप्यूटर पर खेलते हैं, तो उपहार तब गायब हो जाएंगे जब आप उन्हें स्वीकार नहीं करेंगे। हालांकि, जब आप अपने मोबाइल डिवाइस पर खेलते हैं, तो जीवन का उपहार आपके मेल में रहेगा।
  • छवि शीर्षक 104581 5
    5
    जब तक आपके पास अधिक जीवन नहीं है तब तक खेलें चाहे आप अपने वर्तमान स्तर को पार करते हैं या नहीं, अपने मोबाइल डिवाइस पर चलते रहें, जब तक आप अपने सभी 5 जीवन का उपयोग नहीं करते।
  • छवि शीर्षक 104581 6
    6
    जीवन के उपहार स्वीकार करें जब आपके पास और ज़िंदगी नहीं है, तो आप अपने जीवन के उपहारों को खोल सकते हैं, जो आपके मित्र ने आपको भेजे, लेकिन केवल 5 को ही स्वीकार करना याद रखें।
  • छवि शीर्षक 104581 7
    7
    अधिक जीवन उपहारों के लिए पूछें अपने दोस्तों से अधिक जीवन के लिए पूछें, जब आपके पास और नहीं रहें, और पूरी प्रक्रिया को फिर से करें ऐसा करना अनंत जीवन होने के समान है, है ना?
  • Video: 7 यीशु मसीह का जीवन Jesus life Store Masih vachan Bible Study Christian message Shubham Shukla Masih

    विधि 2
    दिनांक और समय सेटिंग्स बदलें

    छवि शीर्षक 104581 8
    1
    अपने शेष जीवन का उपयोग करें यदि आपके मित्र आपसे संपर्क करने के लिए नहीं जुड़े हैं, तो बस खेलें जब तक आपके पास कोई जीवन नहीं बचा रहता है
  • छवि शीर्षक 104581 9
    2
    अपने मोबाइल फोन की तारीख को बाद के दिनों में बदलें। अगले दिन होने के लिए सेटिंग्स दर्ज करें और अपने फ़ोन सिस्टम की तारीख और समय सेट करें उदाहरण के लिए, यदि आप 9 मार्च को खेलेंगे, तो बस तिथि को 10 मार्च तक बदल दें।
  • छवि शीर्षक 104581 10



    3
    कैंडी क्रश सागा दर्ज करें जब तक आप अगले कदम नहीं उठाते तब तक खेलना न करें।
  • कैंडी क्रश सागा चरण 11 पर असीमित जीवन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र

    Video: मसीही जीवन में कैसे दौड़े ?? परेशानी से बचने के लिए??

    4
    तिथि फिर से बदलें सामान्य सेटिंग्स पर वापस जाएं और दिनांक को सही तिथि पर बदलें। आप "तिथि और समय को स्वचालित रूप से सेट करें" का चयन भी कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक 104581 12
    5
    कैंडी क्रश सागा को फिर से खोलता है अब आप देखेंगे कि आपके पास 5 जीवन फिर से हैं।
  • विधि 3
    एप्लिकेशन डेटा साफ़ करें

    छवि शीर्षक 104581 13
    1

    Video: Hindi Christian Video Clip (5) - सर्वशक्तिमान परमेश्वर इंसान को अनंत जीवन का मार्ग प्रदान करते हैं

    अपने शेष जीवन का उपयोग करें जब आपके पास 0 रहता है, तो आवेदन की सेटिंग्स पर जाएं।
  • छवि शीर्षक 104581 14
    2
    एप्लिकेशन सेटिंग में कैंडी क्रश सागा चुनें। एक बार जब आप करते हैं, तो आप अपने फोन पर इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन देखेंगे।
  • छवि शीर्षक 104581 15
    3
    कैंडी क्रश सागा फ़ाइल के स्थान का पता लगाएं। जांचें कि क्या वह गेम इंस्टॉल करने के समय आपके फोन की आंतरिक या बाह्य मेमोरी में है या नहीं।
  • छवि शीर्षक 104581 16
    4
    डेटा हटाएं Candy Crush Saga के आवेदन पर सूचना, "डेटा साफ़ करें" आवेदन के लिए अपने मूल विन्यास पर लौटने के लिए, यानी के रूप में यह था जब पहला गेम स्थापित क्लिक करें।
  • छवि शीर्षक 104581 17
    5
    कैंडी क्रश सागा दर्ज करें आप देखेंगे कि आवेदन नए रूप में अच्छा होगा।
  • छवि शीर्षक 104581 18
    6
    फेसबुक पर एप्लिकेशन को फिर से कनेक्ट करें यह आपको अपने वर्तमान स्तर पर वापस ले जाएगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास डेटा या एक निरंतर Wi-Fi कनेक्शन है
  • छवि शीर्षक 104581 19
    7
    चरणों को दोहराएं जब आप खेलना शुरू करते हैं, तो आप देखेंगे कि आपका जीवन फिर से अपने सर्वश्रेष्ठ पर है। जब आपको और ज़्यादा ज़िंदगी की आवश्यकता होती है, तो फिर से दोबारा एक ही कदम के माध्यम से जाना। यह ज़िंदगी का एक अनंत कण है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com