ekterya.com

कैसे कैंडी क्रश के स्तर 33 पारित करने के लिए

कैंडी क्रश सागा एक कठिन खेल है, लेकिन स्तर 33 सचमुच इससे अधिक है। चार अलग-अलग बोर्डों के साथ खाते, जिनमें से प्रत्येक को चार जिलेटिन हटाया जाना चाहिए। यह जटिल नहीं लगता है, है ना? लेकिन बात यह है कि आपके पास केवल 17 आंदोलनों ही हैं। स्तर को हरा करने की कोशिश करने के लिए पागल हो जाने से पहले, बोर्ड को जांचने के लिए कुछ समय दें और अपने खेल को बहुत आसान बनाने के लिए कुछ बुनियादी रणनीतियों का पालन करें।

चरणों

बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 1 शीर्षक वाली छवि

Video: Candy Crush Saga 33 स्तर

1
समझें कि यह कैसे काम करता है आपके पास केवल 16 जिलेटिन को खत्म करने के लिए 17 आंदोलनों हैं, जिन्हें इसे बाहर ले जाने के लिए दो से दो का सफाया होना चाहिए। बोर्ड पर रिक्त स्थान के साथ कैंडीज ऊपर और नीचे जाते हैं लिपटे कैंडीज उस क्षेत्र के बाहर कुछ भी नहीं खत्म करते हैं जिसमें वे पाए जाते हैं, जो इस स्तर पर पूरी तरह से बेकार हैं। आपके पास स्तर को पूरा करने के लिए कुछ अनमोल चालें हैं।
  • इसमें केवल 14 उपलब्ध चालें थीं, जिससे पहेली को बहुत ही कठिन बना दिया गया। आंदोलनों को बढ़ाकर 17 कर दिया गया, जो कि कम करती है "दर्द" लेकिन यह चुनौती का अधिक रखता है
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 2 नामक छवि
    2
    जब तक आप जेली को खत्म नहीं करते तब तक कोई कदम नहीं उठाएं चूंकि आपके पास केवल 17 आंदोलनों हैं, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि प्रत्येक आंदोलन की गिनती हो, क्योंकि आप बोर्ड को पूरा करते समय निश्चित रूप से आपके पास एक या दो आंदोलनों को छोड़ दिया जाएगा। सभी जिलैटिन को हटा दें, जो आप आंदोलन से कर सकते हैं और विशेष कैंडीज बनाने के बारे में ज्यादा चिंता न करें।
  • बोर्ड में एक के ऊपर एक नज़र डालें, जो कि आप यह देखने के लिए कदम उठा रहे हैं कि क्या बेहतर है (जो अधिक जेलाटीन को निकालता है) इसमें उपलब्ध है। चूंकि कैंडीज गिर जाते हैं, यदि आप निचले वाले के बोर्ड में एक आंदोलन करते हैं, तो बेहतर के कैंडीज बाद में उस विकल्प को खत्म करने के लिए आगे बढ़ेंगे।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    निचले एक पर पहले फोकस करें पहले दो निचले पैनलों को समाप्त करें क्योंकि ऊपरी दो हिस्से के कुछ हिस्सों को स्वचालित रूप से समाप्त हो जाएगा चेन प्रतिक्रियाओं के लिए धन्यवाद। हर बार बोर्ड के एक चौथाई पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें और आप देखेंगे कि आपके कार्यों के कारण बाकी कैसे साफ हो जाता है।
  • यदि आपके पास तल पर संभव आंदोलन नहीं हैं, फिर से चालें प्राप्त करने के कई तरीके हैं। नीचे खेलना और गतिविधि को जारी रखने की कोशिश करें।



  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    धारीदार कैंडीज रणनीतिक रूप से उपयोग करें स्ट्राइप कैंडीज का उपयोग न केवल आपके द्वारा किए गए बोर्ड से ही एक पंक्ति को खत्म करने के लिए करें, बल्कि आसन्न बोर्ड से भी करें। धारीदार कैंडीज, अन्य खरोंचों के साथ संयुक्त रूप से अपने आप से बहुत जल्दी पंक्तियों को खत्म करने के लिए बहुत उपयोगी होते हैं
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 5 छवि का चित्र
    5

    Video: Candy Crush Saga - स्तर 33 बहुत आसान करना कैसे

    स्कोर के बारे में चिंता मत करो स्तर पास करने में सक्षम होने के लिए न्यूनतम स्कोर आवश्यक है, लेकिन यह बहुत संभव है कि जिलेटिन को नष्ट करने से आप बेहतर स्कोर करने में सक्षम होंगे। आवश्यक न्यूनतम स्कोर अधिक था, लेकिन जब कदमों की संख्या में वृद्धि हुई तो इसे कम किया गया।
  • Video: Candy Crush Saga - 33 के स्तर कैसे करना है

    बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    बोर्ड को पुनः लोड करने पर विचार करें यदि आपको कैंडीज के प्रारंभिक कॉन्फ़िगरेशन पसंद नहीं है और आप किसी मोबाइल डिवाइस पर खेल रहे हैं, तो आप जीवन को खोए बिना स्तर पुनः लोड कर सकते हैं और नए कैंडीज़ के साथ शुरू कर सकते हैं। यह विशेष रूप से उपयोगी है अगर आप अच्छी चाल से शुरू नहीं करते हैं जब आप एक कदम बनाते हैं या अपने फेसबुक संस्करण में आप इसे करने में सक्षम नहीं होंगे
  • निचले दाएं कोने में पीले तीर को स्पर्श करें और फिर लाल दरवाजे के साथ आइकन। यह आपको वापस नक्शे पर ले जाएगा।
  • यदि आप एंड्रॉइड के अंतर्गत किसी डिवाइस पर खेलते हैं, तो बटन को एक बार स्पर्श करें "वापस" फोन के निचले भाग में यह आपको वापस नक्शे पर ले जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • जेलेटिन को खत्म नहीं करने वाले संयोजन बनाने के लिए आंदोलनों को बर्बाद मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com